विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Ambedkar Nagar ›   FLOOD RELIEF FOOD AMBEDKAR NAGAR RESCUE RAIN METEOROLOGICAL DEPARTMENT

VIDEO: बाढ़ पीड़ितों को मिला ऐसा राशन जिसे जानवर भी नहीं खा रहे

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ अम्बेडकरनगर Updated Mon, 03 Sep 2018 01:46 PM IST

उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर में कई गांव बाढ़ से पीड़ित हैं। यहां पर प्रशासन ने बाढ़ पीड़ितों के लिए राहत सामग्री तो पहुंचाई पर अब ग्रामीण परेशान हैं कि उस राहत सामग्री को खाएं या फेंक दें। बताया जा रहा है कि राहत सामग्री में मिले खाने की गुणवत्ता बेहद खराब है। ग्रामीणों का कहना है कि जानवर भी इसे नहीं खा रहे। शिकायत किए जाने के बाद जिलाधिकारी ने आपूर्ति करने वाली संस्था के विरुद्ध कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election