विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
हनुमान जयंती पर नौकरी प्राप्ति, आर्थिक उन्नत्ति, राजनीतिक सफलता एवं शत्रुनाशक हनुमंत अनुष्ठान - 8 अप्रैल 2020
Astrology Services

हनुमान जयंती पर नौकरी प्राप्ति, आर्थिक उन्नत्ति, राजनीतिक सफलता एवं शत्रुनाशक हनुमंत अनुष्ठान - 8 अप्रैल 2020

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

From nearby cities

Coronavirus in UP Live Updates: प्रदेश में सोमवार को 28 नए कोरोना संक्रमितों की हुई पुष्टि, बढ़ सकती है लॉकडाउन की अवधि

यूपी में सोमवार को 28 कोरोना पॉजिटिव मरीजों के साथ संक्रमितों की संख्या बढ़कर 311 हो गई है।

7 अप्रैल 2020

विज्ञापन
विज्ञापन

सुल्तानपुर

मंगलवार, 7 अप्रैल 2020

संक्रमण रोकने के लिए सील होंगी ग्राम पंचायतों की सीमाएं

सुल्तानपुर। कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए ग्राम पंचायतों की सीमाएं भी सील कर दी गईं। ग्राम पंचायतों में अब बाहर के लोगों के प्रवेश पर पाबंदी लगा दी गई है। साथ ही ग्राम पंचायतों के लोगों के बाहर जाने पर भी प्रतिबंध लग गया है। सील करने के बाद प्रधानों व ग्राम पंचायत सचिवों को आदेश के अनुपालन का निर्देश दिया गया है।
लॉकडाउन के बाद ग्राम पंचायतों में बाहर के लोगों की आवाजाही व ग्राम पंचायतों के लोगों के बाहर जाने की सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन ने यह कदम उठाया है। जिलाधिकारी ने ग्राम पंचायतों में बाहरियों के प्रवेश पर पाबंदी लगाने के लिए मुख्य विकास अधिकारी को आदेश जारी किया था।
डीएम के आदेश पर सीडीओ रमेश प्रसाद मिश्र ने डीपीआरओ को ग्राम पंचायतों की सीमाएं सील करने का निर्देश दिया है। प्रशासन के आदेश पर जिले की सभी 986 ग्राम पंचायतों को सील कर दिया गया हैै। मुख्य विकास अधिकारी ने डीपीआरओ को प्रधान व ग्राम पंचायतों सचिवों के माध्यम से इसके अनुपालन का निर्देश दिया है।
डीपीआरओ के निर्देश के बाद ग्राम पंचायतों में बाहरियों की आवाजाही पर प्रतिबंध लग गया है। साथ ही ग्राम पंचायतों के लोगों पर भी बाहर जाने पर पाबंदी लगा दी गई है। प्रशासन ने कहा है कि ग्राम पंचायतों में भी ग्रामीणों को सभी सामान मुहैया कराया जा रहा है। लोग प्रतिबंध का अनुपालन करें।
... और पढ़ें

टूरिस्ट वीजा नियमों के उल्लंघन में 10 विदेशी नागरिकों पर केस दर्ज

सुल्तानपुर। करीब पखवारे भर पहले सूडान से जिले में पहुंचे 10 उलमाओं के खिलाफ टूरिस्ट वीजा नियमों के उल्लंघन के आरोप में जिला प्रशासन के निर्देश पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। इसके साथ ही लॉकडाउन के उल्लंघन भी एक मुकदमा इन पर दर्ज हुआ है। दूसरे मुकदमे में पांच स्थानीय लोग भी आरोपी हैं।
19 मार्च को सूडान के 10 उलमा जिले में पहुंचे थे। वे सभी शहर की एक मस्जिद में ठहरे थे। इसकी सूचना खुफिया विभाग को मिलने पर प्रशासन हरकत में आ गया था। जिला प्रशासन ने जब पूरे मामले की जांच की तो पता चला कि देश में पहुंचे सभी 10 सूडानी नागरिकों ने टूरिस्ट वीजा नियमों का उल्लंघन किया है।
इस पर जिला प्रशासन के आदेश पर पुलिस ने कोतवाली नगर में 10 विदेशी नागरिकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। इसके साथ ही लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में पुलिस ने एक अन्य प्राथमिकी भी दर्ज की है जिसमें इन 10 विदेशी नागरिकों के साथ ही पांच स्थानीय लोग भी शामिल हैं। डीएम सी इंदुमती ने बताया कि सभी विदेशी नागरिकों के स्वास्थ्य की जांच की गई है। उनमें कोरोना वायरस के लक्षण नहीं पाए गए हैं। सभी को जामिया इस्लामिया मस्जिद में क्वारंटीन किया गया है।
... और पढ़ें

जिला अस्पताल में रखे गए विदेश से लौटे तीन लोग

सुल्तानपुर। विदेश से विभिन्न तिथियों में लौटे तीन लोगों को अभी जिला अस्पताल में चिकित्सकों की देखरेख में रखा गया है। अस्पताल में रखे गए आठ में से पांच को डिस्चार्ज किया जा चुका है। प्रशासन को अभी तक 278 लोगों के स्वदेश लौटने की जानकारी मिल सकी है।
विभिन्न देशों में रहने वाले जिले के 278 नागरिक अभी तक स्वदेश लौट चुके हैं। सूचना मिलने पर प्रशासन इनकी लगातार निगरानी करवा रहा है। विदेश से लौटने वाले अधिकांश को उनके घर पर ही क्वारंटीन किया गया है। लगातार उनकी देखरेख की जा रही है। साथ ही उनके संपर्क में आने वालों पर स्वास्थ्य विभाग निगाह रख रहा है।
जिला प्रशासन के मुताबिक विभिन्न देशों से लौटे आठ लोगों को पूर्व में जिला अस्पताल में चिकित्सकों की देखरेख में रखा गया था। जिलाधिकारी सी इंदुमती ने बताया कि इसमें पांच का स्वास्थ्य ठीक रहने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है। तीन को अभी जिला अस्पताल में रखा गया है। जिला अस्पताल में रखे गए लोगों का भी स्वास्थ्य ठीक चल रहा है।
... और पढ़ें

जिले की सीमाएं सील, चप्पे-चप्पे पर तैनात रही पुलिस

सुल्तानपुर। कोविड-19 को लेकर हुए लॉकडाउन के बीच सोमवार को जिले की सीमाएं पूर्णत: सील रहीं। चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस कर्मियों ने बैरिकेडिंग कर लोगों की सघन जांच की। लोगों को घरों में रहने का निर्देश दिया।
नोवल कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से बचाव के लिए हुए लॉकडाउन के मद्देनजर सोमवार को पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा ने जिले की सीमाओं को पूरी तरह से सील करने का आदेश मातहतों को दिया था।
इसी क्रम में जिले की कूरेभार, चांदा, अखंडनगर, करौंदीकलां, धम्मौर, प्रतापगंज, बल्दीराय, हलियापुर और मोतिगरपुर क्षेत्र में पुलिस कर्मियों ने सड़कों पर बैरिकेडिंग कर दी। इस बीच जो लोग भी कार अथवा दो पहिया वाहनों से सड़कों पर पहुंचे।
पुलिस ने उनकी सघन जांच की। जांच के दौरान जो लोग दवा लेने अथवा किसी बीमार को लेकर अस्पताल जा रहे थे उन्हें पुलिस कर्मियों ने जाने दिया, लेकिन बेवजह सड़क पर मिले उन्हें हिदायत देकर वापस भेज दिया। पुलिस अधीक्षक ने शिवहरी मीणा ने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग कोरोना से बचाव का सबसे कारगर उपाय है। घर-परिवार, समाज और देश के लिए अपने घरों पर ही रहें।
... और पढ़ें

फीस के लिए दबाव न बनाएं विद्यालय

सुल्तानपुर। कोरोना महामारी के प्रसार को रोकने के लिए लागू हुए लॉकडाउन की वजह से कई अभिभावकों व छात्र-छात्राओं के परिवारीजनों का रोजगार प्रभावित हुआ है। इसको देखते हुए जिलाधिकारी ने सभी विद्यालयों को पत्र जारी कर अप्रैल, मई व जून माह की फीस के लिए दबाव नहीं बनाने का निर्देश दिया है।
लॉकडाउन की वजह से विद्यालय भी बंद हैं। कई अभिभावकों ने जिलाधिकारी से मांग की थी कि विद्यालयों में अध्ययनरत छात्रों की माह अप्रैल, मई और जून की फीस जो पूर्व के वर्षों की भांति अप्रैल माह में जमा कराई जाती थी, उसकी समयावधि बढ़ाई जाय।
जिलाधिकारी सी. इंदुमती ने लॉकडाउन की वजह से रोजगार प्रभावित होने के मद्देनजर सभी विद्यालयों को निर्देशित किया है कि छात्रों की फीस अप्रैल व मई में जमा करने का दबाव न बनाया जाय। साथ ही अप्रैल, मई व जून की फीस शिक्षण सत्र के आगामी माहों की फीस के साथ समायोजित कर फीस जमा कराने का चार्ट तैयार कर अपने स्तर से सभी अभिभावकों को अवगत कराएं।
उन्होंने कहा है कि फीस जमा न करने पर किसी भी छात्र का नाम न काटा जाय और न ही ऑनलाइन पढ़ाई या अन्य किसी सुविधा से वंचित किया जाय। जिलाधिकारी सी. इंदुमती ने बीएसए, डीआईओएस, सीडीओ व सभी एसडीएम को इस आदेश का कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित कराने को कहा है।
... और पढ़ें

लॉकडाउन के 13वें दिन भी बंद रहीं दुकानें, सड़कों पर पसरा सन्नाटा

सुल्तानपुर। लॉकडाउन के 13 वें दिन भी गांव से लेकर शहर का सन्नाटा पसरा रहा और दुकानें बंद रहीं। डीएम के निर्देश पर सोमवार को अधिकारियों ने ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में लॉकडाउन के अनुपालन का जायजा लिया। लोगों से घरों में रहने की अपील की।
कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए चल रहे लॉकडाउन के 13वें दिन भी ग्रामीण से लेकर शहरी क्षेत्र की सडक़ों पर सन्नाटा पसरा रहा। दुकानें बंद रहीं। शहर समेत ग्रामीण क्षेत्रों में मेडिकल स्टोर समेत अन्य चिह्नित दुकानें ही खुलीं।
कुछ अन्य दुकानें खुली पाए जाने पर पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने उन्हें बंद कराया और चेतावनी दी। डीएम सी. इंदुमती के निर्देश पर अधिकारियों ने लॉकडाउन का जायजा लिया। साथ ही लोगों से घरों में रहने की अपील की। चेतावनी दी कि लॉकडाउन का उल्लंघन करते पाए जाने पर कार्रवाई होगी।
रविवार की शाम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मौलानाओं के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग की। विकास भवन के एनआईसी कक्ष से डीएम की मौजूदगी में जिले के मौलानाओं ने मुख्यमंत्री को कोरोना की लड़ाई में पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया।
... और पढ़ें

स्वस्थ होने पर मेडिकल क्वारंटीन से डिस्चार्ज किए गए 23 लोग

सुल्तानपुर। कोरोना वायरस से चल रही लड़ाई के बीच आशंका पर मेडिकल क्वारंटीन किए गए 23 लोगों को स्वास्थ्य विभाग ने स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज कर दिया है। अभी जिले में 17,105 लोगों को होम क्वारंटीन किया गया है। इसके साथ ही 420 लोग विभिन्न आश्रय स्थलों में रह रहे हैं।
कोरोना से चल रही जंग को लेकर प्रशासन पूरी ऐहतियात बरत रहा है। जिला प्रशासन के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग ने 23 लोगों को मेडिकल क्वारंटीन पर रखा था। स्वास्थ्य विभाग ने सभी का स्वास्थ्य ठीक होने पर डिस्चार्ज कर दिया है। जिलाधिकारी सी. इंदुमती ने बताया कि ऐहतियात के तौर पर जिले में 17,105 लोगों को होम क्वारंटीन में रखा गया है।
इसमें शहरी क्षेत्र में 189 व ग्रामीण क्षेत्रों में 16,916 लोग रखे गए हैं। इसके साथ ही गैर प्रांतों व गैर जनपदों से आए 420 लोगों को विभिन्न आश्रय स्थलों में रखा गया है। उन्हें आश्रय स्थलों में भोजन आदि मुहैया कराया जा रहा है।
चिकित्सा टीम सभी के स्वास्थ्य पर नजर रख रही है। स्वास्थ्य विभाग की टीम होम क्वारंटीन किए गए लोगों की जानकारी रोजाना अपडेट कर रही है। ग्रामीण क्षेत्रों में लगाए गए कर्मचारियों के माध्यम से इनकी रिपोर्ट ली जा रही है।
डीएम ने बताया कि अभी तक विभिन्न माध्यमों से 26,970 पैकेट भोजन वितरित किया गया है। इसमें आम रसोईघरों व स्वयं सेवी संस्थाओं व संस्थानों का योगदान है। जिला प्रशासन की ओर से 11,728 भोजन का पैकेट वितरित कराया गया है। डीएम ने कहा कि प्रशासन लगातार रिपोर्ट ले रहा है कि कोई भूखा न रहे। उन्होंने लोगों को घरों में रहने की सलाह दी है। कहा कि फल, सब्जी व दूध की आपूर्ति डोर टू डोर कराई जा रही है।
... और पढ़ें

फेसबुक पर पीएम के खिलाफ टिप्पणी पर दर्ज हुआ मुकदमा

सुल्तानपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के नरसिंहपुर गांव के दो युवकों को प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमान जनक टिप्पणी करना महंगा पड़ गया। भाजपा पदाधिकारियों ने आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर उनका चालान कोर्ट भेज दिया।
लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के नरसिंहपुर गांव निवासी विकास यादव ने पिछले दिनों फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस पर गांव के ही उत्तम यादव ने अभद्र भाषा में कमेंट किया था।
प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अपमान जनक टिप्पणी से लोगों में रोष फैल गया। इसकी जानकारी भाजपाइयों को हुई तो स्थानीय भाजपा नेता अर्जुनपुर मंडल अध्यक्ष, चौकिया निवासी प्रवीण सिंह हरकत में आ गए। भाजपाइयों ने आरोपी युवकों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी। भाजपा पदाधिकारियों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।
इसके अलावा हरिओम अग्रहरि व एक अन्य संस्था ने ट्विटर पर भी मामले की शिकायत की है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्याम नारायण पांडेय ने बताया की दोनों युवकों को गिरफ्तार कर उनका चालान कोर्ट भेज दिया गया है।
... और पढ़ें

मंडी परिषद में उड़ रहा सोशल डिस्टेंसिंग का मखौल

सुल्तानपुर। कोविड-19 जैसी महामारी से चल रही लड़ाई में भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। रविवार को मंडी परिषद में ऐसा ही लापरवाही दिखी। सुबह मंडी में सब्जी लेने पहुंचे लोग व दुकानदार दोनों ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नहीं दिखे।
पूरे देश में कोविड-19 से चल रही लड़ाई को लेकर 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है। इस दौरान एक स्थान पर कई लोगों के एक साथ खड़े होने पर पूरी तरह पाबंदी है। आवश्यक सामानों की खरीदारी के लिए सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने का आदेश जारी किया गया है।
फिर भी लोग जागरूक नहीं हो पा रहे हैं। ऐसा ही वाकया अमहट स्थित मंडी परिषद में रविवार को देखने को मिला। अमहट मंडी में सुबह चार से सात बजे तक ही सब्जी बेचने की अनुमति दी गई है। इस बीच दूर-दराज से लोग थोक विक्रेताओं से सब्जी खरीदने आते हैं।
रविवार को यहां पर सब्जी लेने वाले लोगों पर लॉकडाउन का असर नहीं दिखाई दिया। लोग बगैर सोशल डिस्टेंस के सब्जी खरीदते नजर आए। सब्जी का लेन-देन करने वाले लोगों के हाथों में ग्लव्स व चेहरे पर मास्क भी नहीं था।
... और पढ़ें

लॉकडाउन के 12वें दिन भी सूनी रहीं सड़कें

सुल्तानपुर। लॉकडाउन के 12 वें दिन भी गांव से लेकर शहर का सन्नाटा पसरा रहा और दुकानें बंद रहीं। डीएम के निर्देश पर रविवार को अधिकारियों ने ग्रामीण व शहरी क्षेत्र में लॉकडाउन के अनुपालन का जायजा लिया। लोगों से घरों में रहने की अपील की।
कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए चल रहे लॉकडाउन के 12वें दिन भी ग्रामीण से लेकर शहरी क्षेत्र की सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा। दुकानें बंद रहीं। शहर समेत ग्रामीण क्षेत्रों में मेडिकल स्टोर समेत अन्य चिह्नित दुकानें ही खुलीं।
कुछ अन्य दुकानें खुली पाए जाने पर पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों ने उन्हें बंद कराया और चेतावनी दी। डीएम सी. इंदुमती के निर्देश पर अधिकारियों ने लॉकडाउन का जायजा लिया। साथ ही लोगों से घरों में रहने की अपील की। चेतावनी दी कि लॉकडाउन का उल्लंघन करते पाए जाने पर कार्रवाई होगी।
कोरोना वायरस को लेकर शासन ने वीडियो कांफ्रेंसिंग से जिले की स्थिति की जानकारी ली। विकास भवन से डीएम सी. इंदुमती ने शासन को जिले की स्थिति के बारे में जानकारी दी। सरकार की ओर से घोषित योजनाओं के अमल की भी जानकारी दी गई।
... और पढ़ें

मदरसे में फिर शिफ्ट किए गए 10 सूडानी नागरिकों समेत 15 संदिग्ध

सुल्तानपुर। 10 सूडानी नागरिकों समेत 15 की सैंपल जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद प्रशासन ने उन्हें जिला अस्पताल से फिर जामिया इस्लामिया मदरसा पहुंचा दिया है। मदरसे में ही सभी क्वारंटीन किए गए हैं। प्रशासन ने स्वास्थ्य टीम को इन पर 14 दिनों तक बराबर नजर रखने का निर्देश दिया है।
एक पखवारे पहले जिले में 10 सूडानी नागरिक पहुंचे थे। उन्हें शहर के जामिया इस्लामिया मदरसे में क्वारंटीन किया गया था। चिकित्सक लगातार उनका परीक्षण कर रहे थे।
शुक्रवार देर रात शासन के निर्देश पर 10 सूडानी नागरिकों के साथ ही उनके संपर्क में आए अन्य पांच लोगों को जिला प्रशासन ने जिला अस्पताल में शिफ्ट करा दिया था। उन सभी की शनिवार को सैंपल रिपोर्ट निगेटिव आने पर प्रशासन ने राहत की सांस ली थी।
जांच रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद शनिवार देर शाम डीएम के निर्देश पर एसडीएम ने स्वास्थ्य व पुलिस टीम के साथ सभी को शहर के जामिया इस्लामिया मदरसे में 14 दिनों के लिए क्वारंटीन कर दिया। जिला प्रशासन ने मदरसे में क्वारंटीन किए गए सूडानी नागरिकों समेत अन्य के स्वास्थ्य पर निगरानी रखने का निर्देश दिया है।
मदरसे में क्वारंटीन किए गए 10 जमाती निजामुद्दीन मरकज में हिस्सा लेने के बाद यहां पहुंचे थे। एसडीएम सदर रामजी लाल ने बताया कि डीएम के निर्देश पर सभी को जिला अस्पताल से मदरसे में शिफ्ट करा दिया गया है।
... और पढ़ें

डीएम के आदेश पर बुजुर्ग के घर दवा लेकर पहुंचे राजस्व कर्मी

सुल्तानपुर। बुजुर्ग पिता की दवा खत्म होने पर मुंबई से बेटे ने डीएम के सीयूजी नंबर पर व्हाट्स एप के जरिए मदद मांगी। डीएम के आदेश पर शुक्रवार को राजस्व कर्मी मुख्यालय से दवा लेकर बुजुर्ग के घर पहुंचे तो सभी हैरान रह गए। पीड़ित परिवार ने डीएम का आभार जताया है।
लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के जमखुरी गांव निवासी बुजुर्ग रामफेर सिंह ( 82 ) हृदय रोग से पीड़ित हैं। उनका इलाज मुंबई के एक अस्पताल से चल रहा है। वर्ष में दो बार रामफेर सिंह मुंबई में इलाज के लिए जाते हैं, जबकि हर माह उनके बेटे उदय प्रताप सिंह मुंबई से ही उनकी दवा का इंतजाम करके भेजते हैं।
उदय प्रताप मुंबई में नौकरी करते हैं। 17 मार्च को उदय प्रताप ने मुंबई से भारतीय डाक विभाग की स्पीड पोस्ट सेवा से पिता की दवा घर भेजी थी। लॉकडाउन की वजह से दवा घर पर नहीं पहुंची। पिता की दवा खत्म होने वाली थी।
इस दौरान उदय प्रताप सिंह ने डीएम सुल्तानपुर सी. इंदुमती के सीयूजी नंबर पर तीन दिन पूर्व व्हाट्स एप संदेश में पूरी बात लिखकर भेज दिया। उदय प्रताप सिंह को दो दिनों तक संदेश का कोई जवाब नहीं मिला तो वह निराश होने लगे। तीसरे दिन शुक्रवार को जिलाधिकारी कार्यालय ने उनसे संपर्क साधा और दवा के बारे में पूरी जानकारी हासिल की।
जिला मुख्यालय के एक मेडिकल स्टोर से उनके पिता की दवा खरीदी गई। एसडीएम के जरिए डीएम कार्यालय से यह दवा राजस्व निरीक्षक भुवनेश तिवारी ने शुक्रवार को उदय प्रताप सिंह के घर पहुंचाई तो परिवारीजन हैरान रह गए। उदय प्रताप सिंह ने बताया कि संकट के इस दौर में जिलाधिकारी का यह प्रयास सराहनीय है।
... और पढ़ें

लॉकडाउन का जायजा लेने सड़क पर उतरे पुलिस अधीक्षक

सुल्तानपुर। कोरोना वायरस से बचाव के लिए हुए लॉकडाउन का जायजा लेने के लिए पुलिस अधीक्षक शनिवार को शहर की सड़कों पर उतर पड़े। एसपी ने मेडिकल स्टोर से लेकर कई अन्य दुकानों का निरीक्षण किया और लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाने की अपील की। बेवजह सड़कों पर घूम रहे दो लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी की।
पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीणा शनिवार को लॉकडाउन की स्थिति का जायजा लेने सड़क पर उतर पड़े। एसपी ने शहर के मोहल्ले में पैदल गश्त करते हुए लोगों से घरों में रहने की अपील की। इस बीच एसपी ने सड़कों पर बेवजह घूम रहे दो लोगों से पूछताछ के बाद उन्हें पकड़ने का आदेश मातहतों को दिया।
पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ केस दर्ज किया। एसपी ने लोगों से अपील की वे कहीं पर भी भीड़ न लगाएं। इसके बाद एसपी ने मेडिकल स्टोरों मे दवाइयां लेने वालों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की हिदायत दी।
... और पढ़ें
अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer


हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर और व्यक्तिगत अनुभव प्रदान कर सकें और लक्षित विज्ञापन पेश कर सकें। अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।
Agree
Election
  • Downloads

Follow Us