विज्ञापन
विज्ञापन
शरद पूर्णिमा पर कराएं श्री कृष्ण की विशेष पूजा, बांके बिहारी मंदिर, वृन्दावन 19 अक्टूबर 2021
Myjyotish

शरद पूर्णिमा पर कराएं श्री कृष्ण की विशेष पूजा, बांके बिहारी मंदिर, वृन्दावन 19 अक्टूबर 2021

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

From nearby cities

Digital Edition

दीपावली से पहले वाराणसी आ रहे पीएम मोदी: एचपीसीएल प्लांट का करेंगे शिलान्यास, रिंग रोड के किनारे होगी जनसभा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अक्तूबर को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करेंगे। इस मौके पर पीएम मोदी दीपावली  से पहले ही अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों को करोड़ों की योजनाओं का तोहफा देंगे। वो करीब एक हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसमें करीब 300 करोड़ रुपये की हिंदुस्तान पेट्रोलियम कारपोरेशन लिमिटेड (एचपीसीएल) के एलपीजी के बॉटलिंग प्लांट का शिलान्यास करेंगे।

इसके लिए जिला प्रशासन ने सेवापुरी में 25 एकड़ जमीन चिह्नित कर ली है। उधर, प्रधानमंत्री की जनसभा के लिए बृहस्पतिवार को रिंग रोड-2 के किनारे परमपुर गांव की सीमा से लगते हुए जगह का मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल और जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने निरीक्षण किया है। माना जा रहा है कि शनिवार तक जनसभा स्थल पर अंतिम निर्णय कर लिया जाएगा।
पढ़ेंः
दीपावली से पहले वाराणसी आ रहे पीएम मोदी देंगे पांच हजार करोड़ की सौगात, 32 परियोजनाओं को करेंगे लोकार्पित

गांवों में  हर जल नल योजना का शुभारंभ
प्रधानमंत्री के प्रस्तावित दौरे से पहले जिला प्रशासन शिलान्यास होने वाली परियोजनाओं की सूची तैयार करने में जुट गया है। इसमें सेवापुरी में बनने वाले एलपीजी बाटलिंग प्लांट के शिलान्यास को हरी झंडी मिल गई है। इसके अलावा चांदपुर चौराहे से भदोही मार्ग के चौड़ीकरण, वाराणसी-चकिया मार्ग सहित कुछ अन्य सड़कों को भी इस सूची में शामिल किया गया है। प्रधानमंत्री वाराणसी के करीब 108 गांवों में हर जल नल योजना का भी शुभारंभ करेंगे।
... और पढ़ें

भदोही: नहाते समय किशोर नदी में डूबा, मौत से परिवार में मचा कोहराम

भदोही कोतवाली जगदीश पुर गांव में शुक्रवार को दोपहर में वरुणा नदी में डूबने से अंशु तिवारी पुत्र संदीप कुमार तिवारी की मौत हो गई। घटना से घर मे कोहराम मच गया। संदीप तिवारी का बेटा अंशु 15 दोस्तों संग दोपहर वरुणा नदी जगदीशपुर देइपुर घाट पर नहाने गया था। नहाते समय गहरे पानी में चला गया। अन्य लड़कों ने चिल्लाना शुरू किया तो गांव के लोग नदी में कूद कर बचाने का प्रयास किया लेकिन बालक नदी में डूब गया। 

काफी देर बाद ग्रामीण ने अंशु को नदी से बाहर निकाल कर भदोही निजी चिकित्सालय ले गए जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। अंशु मां-बाप का इकलौता बेटा था। घटना से गांव में शोक की लहर दौड़ गई। सूचना मिलने पर गांव के लोग शोक जताने उनके घर पहुंचने लगे। देईपुर ग्राम प्रधान पति सोनू तिवारी व नेवादा कला के ग्राम प्रधान दिनेश पाठक मौके पर उपस्थित हो कर परिवार के लोगों को ढांढस बंधाया।
... और पढ़ें

विजयदशमी: वाराणसी में महिलाओं ने निभाई 400 साल पुरानी परंपरा, मंडपों में सिंदूर खेला की धूम, विदा हुईं मां दुर्गा

शारदीय नवरात्र में नौ दिनों के अनुष्ठान के बाद शुक्रवार को महापर्व विजयदशमी पर मां दुर्गा को विदाई दी जा रही है। मिनी बंगाल कहे जाने वाले वाराणसी में इसकी धूम मची है। भले ही इस बार कोरोना के कारण पंडाल और मूर्तियां छोटी रखी गई थीं लेकिन मां दुर्गा की विदाई पारंपरिक रूप से हो रही है।

खासकर बंगाली संस्थाओं में सिंदूर खेला का आयोजन सुबह से ही हो रहा है। बंगाली समाज की महिलाओं ने सिंदूर खेला की 400 साल से ज्यादा पुरानी परंपरा का निर्वाह किया। नवरात्र में मां दुर्गा के आखिरी दिन यानी विजयादशमी के दिन पंडालों में महिलाएं मां दुर्गा को सिंदूर अर्पित करती हैं।


शुक्रवार को बंगीय समाज की ओर से मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन के समय सिंदूर खेला की परंपरा निभाई गई।  विजयादशमी पर  पंडालों में महिलाओं ने मां दुर्गा को सिंदूर अर्पित किया। शिवाला, सोनारपुरा, बंगाली टोला, और भेलूपुर स्थित जिम सपोटिंग क्लब समेत अन्य पंडालों में सिंदूर खेला में सुहागिन महिलाओं ने माता को सिंदूर चढ़ाया।
पढ़ेंः
महानवमी पर रात भर जागी काशी, उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, घरों से लेकर पंडालों में पूरे हुए नवमी के विधान

  ... और पढ़ें

गाजीपुर: हिरासत में मौत की अफवाह पर ग्रामीणों ने थाने पर किया पथराव, एसओ समेत 7 पुलिसकर्मी घायल

हिरासत में लिए गए युवक के मौत की अफवाह पर शनिवार को यूपी के गाजीपुर जिले के मरदह क्षेत्र में भारी बवाल हुआ। अफवाह पर भड़के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ थाने पर पथराव किया। साथ ही मरदह-कासिमाबाद मार्ग को जाम कर दिया। पथराव से थानाध्यक्ष सहित सात पुलिसकर्मी घायल हो गए।

बवाल की सूचना मिलते ही पांच थानों की पुलिस टीम, एक क्यूआरटी, पीएसी मौके पर पहुंच गई। दोपहर करीब एक बजे पहुंचे एसपी ग्रामीण ने मोबाईल से जिला अस्पताल में भर्ती युवक से उसके परिजनों की बात कराई। तब जाकर करीब पांच घंटे बाद ग्रामीणों ने सड़क से जाम हटाया। मामला अब शांत है और कस्बे में सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस टीम तैनात कर दी गई है।

मारपीट के आरोप में युवक था पुलिस हिरासत में 
स्थानीय बाजार में बीते 14 अक्तूबर की रात रामलीला मंचन के दौरान पहुंचे छह से ज्यादा युवकों ने कलाकारों के साथ दुर्व्यवहार शुरू कर दिया। इस पर रामलीला कमेटी के अध्यक्ष भाजपा मंडल अध्यक्ष और जिला पंचायत सदस्य शशिप्रकाश सिंह ने विरोध किया। जिससे नाराज युवकों ने कमेटी के दूसरे सदस्यों से मारपीट शुरू कर दी। किसी तरह समझा-बुझाकर मामला शांत कराया गया।
 
... और पढ़ें
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस।

वाराणसी में मंत्री स्वाति सिंह: कांग्रेस और सपा को बताया केवल रैली करने वाली पार्टी, प्रियंका गांधी पर कसा तंज

विकास कार्यों की समीक्षा करने के लिए वाराणसी पहुंची प्रदेश सरकार में मंत्री स्वाति सिंह ने विपक्ष पर करारा हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस और समाजवादी पार्टी को केवल रैली करने वाली पार्टी  बताया। कहा कि चुनाव नजदीक देखकर ये लोग रैली करने में लगे हुए हैं। भाजपा केवल काम करना जानती है, चाहे चुनाव हो या ना हो। 

शनिवार को वाराणसी पहुंची महिला कल्याण, बाल विकास एवं पुष्टाहार राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) ने मीडिया से बात करते हुए प्रियंका गांधी पर भी तंज कसा। कहा कि किसान न्याय रैली के नाम पर लोग किसानों को बरगला रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा और दूसरी पार्टियों में यही अंतर देखने को मिलता है। विपक्षी पार्टियां चुनाव का मौका देखकर सिर्फ रैली करती है। जबकि भारतीय जनता पार्टी हमेशा काम करती है।
पढ़ेंः
बीएचयू से नई दिल्ली तक साइकिल यात्रा कल से, युवाओं को स्वतंत्रता सेनानियों की गाथा सुनाएंगे

भाजपा सरकार में सभी किसान संतुष्ट
स्वाति सिंह ने लखीमपुर-खीरी के मामले में सपा और कांग्रेस के सरकार पर लगाए आरोपों को खारिज किया। कहा कि यदि किसान संतुष्ट नहीं होते तो लखनऊ की किसान सम्मान रैली में इतने लोग मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सुनने नहीं आते।
 
... और पढ़ें

यूपी: मंच से 11 हजार की घोषणा कर दिए एक हजार, आयोजकों ने विधायक से वापस लिया सम्मान, रुपए भी लौटाए

मंच से 11 हजार रुपये की घोषणा कर मंदिर समिति के पदाधिकारियों को एक हजार रुपये देना भाजपा विधायक को भारी पड़ गया। नाराज मंदिर समिति के पदाधिकारियों ने न सिर्फ एक हजार रुपये वापस कर दिए, बल्कि उनको दिए गए सम्मान को भी वापस ले लिया। विधायक पर वादाखिलाफी का भी आरोप लगाया। 

मामला बलिया जिले के बेल्थरारोड के भाजपा विधायक धनंजय कन्नौजिया से जुड़ा है। तहसील के पूरा गांव में दुर्गा मंदिर पर हो रही राम कथा कार्यक्रम में पहुंचे मुख्य अतिथि विधायक धनंजय कन्नौजिया ने आयोजन समिति को 11 हजार रुपये देने की घोषणा की। जब पैसा देने की बारी आई तो विधायक ने सिर्फ एक हजार रुपए दिए।
पढ़ेंः 
पूर्वांचल में मौसम का रुख बदला, अगले 24 घंटे में 'जवाद' का दिखेगा असर

कार्यक्रम के आयोजक भाजपा के बूथ अध्यक्ष
विधायक द्वारा 11 हजार रुपए का वादा कर एक हजार रुपए देने पर कार्यक्रम के आयोजक नाराज हो गए। आयोजकों ने विधायक धनंजय कन्नौजिया को एक हजार रुपए लौटा दिए। साथ ही कार्यक्रम में दिया गया स्मृति चिह्न भी वापस ले लिया। आयोजकों ने इस बात की घोषणा बकायदे मंच पर की। मंच से की गई इस घोषणा का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। राम कथा कार्यक्रम के आयोजक भाजपा के बूथ अध्यक्ष हैं।
... और पढ़ें

वाराणसीः बेटे की हत्या में पैरवी करने पर मां को जान से मारने की धमकी, पीड़िता ने अपर पुलिस कमिश्नरेट से लगाई न्याय की गुहार

वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र में बेटे की हत्या के मामले में पैरवी कर रही मां को जान से मारने की धमकी दी गई है। जेल से जमानत पर बाहर आए हत्यारोपी आए दिन  धमकी और प्रताड़ना दे रहे हैं। मामले को लेकर पीड़िता ने अपर पुलिस कमिश्नरेट से शिकायत की जिसके बाद पुलिस एक्शन में आई। आरोपियों के खिलाफ शुक्रवार को मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

भेलूपुर थाना क्षेत्र के सुदामापुर निवासी गीता सोनकर के बेटे रमेश सोनकर की ढेड़ साल पहले गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मामले में भेलूपुर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बाद पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा करते हुए क्षेत्र के रहने वाले राधे यादव, ऋषि सोनकर, दीपू सोनकर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
पढ़ेंः  
इंटर के छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, कर्ज से परेशान अधेड़ ने लगाई फांसी मगर...

हत्या के आरोपी  समझौता करने के लिए बना रहे दबाव
जेल जाने के बाद से ही तीनों आरोपी लगातार समझौता करने के लिए दबाव बनाने लगे, लेकिन गीता उनकी बातों को सुनने के लिए तैयार नहीं हुई। इस बीच आरोपी राधे और ऋषि जेल से जमानत पर छूटने के बाद से गीता और उसके परिजनों को धमकी देते रहे। इसकी वजह से गीता मुकदमे का पैरवी करना कुछ दिन बीच में बंद कर दी।
... और पढ़ें

बलियाः दो गुटों में मारपीट और चाकूबाजी में एक की मौत, दो जख्मी, नर्तकी की बुकिंग को लेकर हुआ था विवाद

धमकी भरा फोन कॉल
नर्तकी की बुकिंग करने के दौरान दो लोगों के बीच शुरू हुआ विवाद खौफनाक अंजाम तक जा पहुंचा। मारपीट और चाकूबाजी में एक की मौत हो गई जबकि दो लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं। घटना यूपी के बलिया जिले की है। रसड़ा क्षेत्र के सिंगही चट्टी स्थित मंदिर के समीप शुक्रवार रात साढ़े आठ बजे दो पक्षों के बीच मारपीट के साथ चाकूबाजी हुई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक और शव को कब्जे में ले लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया घायल युवक की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है। 
पढ़ेंः
मंच से 11 हजार की घोषणा कर दिए एक हजार, आयोजकों ने विधायक से वापस लिया सम्मान, रुपए भी लौटाए

मेले से लौटाने के दौरान की घटना
महराजपुर निवासी मंयक चौहान (25) पुत्र रामजी चौहान शुक्रवार रात को मेला देखकर बाइक से लौट रहा था। उसने पुलिस को बताया कि बाइक सवार चार युवक कोतवाली क्षेत्र के महाराजपुर निवासी देवेंद्र चौहान (35) पुत्र रामपति, सुनील (25) पुत्र जोगिंदर को सिंगही चट्टी काली मंदिर के समीप बेल्ट और चाकू से हमला कर रहे थे।

  ... और पढ़ें

मातम में बदली खुशियां: भीषण जाम में फंसी एंबुलेंस, प्रसव पीड़ा से कराहती गर्भवती ने तड़प कर तोड़ा दम

प्रसव पीड़ा से वह कराहती रही, पर उसे अस्पताल पहुंचाने के लिए जाम में फंसी एंबुलेंस को रास्ता नहीं मिल सका। अथक प्रयास के बाद जाम से निकली एंबुलेंस अस्पताल पहुंची लेकिन तब तक गर्भवती की तड़प-तड़प कर मौत हो चुकी थी। महिला के साथ ही गर्भ में पल रहे बच्चे ने भी दम तोड़ दिया। मासूम बच्चे के आगमन की खुशियां मनाने में जुटे परिवार में महिला और उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत से मातम छा गया है। यह दुखद घटना सोनभद्र जिले की है।

पिपरी और म्योरपुर थाना क्षेत्र की सीमा पर रोजाना लग रहे जाम की वजह से शुक्रवार को प्रसव पीड़िता की मौत हो गई। जाम में एंबुलेंस फंसने से प्रसव पीड़ा काफी देर तक छटपटाती रही। लगातार सायरन बजाने के बाद भी भीषण जाम में एंबुलेंस को आगे निकलने की जगह नहीं मिल पाई।
पढ़ेंः
इंटर के छात्र ने फांसी लगाकर दी जान, कर्ज से परेशान अधेड़ ने लगाई फांसी मगर...

महिला को सीएचसी से किया गया था रेफर 
क्षेत्र के डडीहरा गांव निवासी राजू की पत्नी देवमती (28) गर्भवती थी। प्रसव पीड़ा होने पर शुक्रवार को परिजनों ने उसे म्योरपुर सीएचसी में भर्ती कराया। गर्भवती की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। महिला को 108 नंबर की एंबुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था।
... और पढ़ें

भदोही: ट्रक से 35 लाख की कीमत का 350 किलो गांजा बरामद, यूपी के शहरों में खपाने की थी तैयारी, दो गिरफ्तार

उड़ीसा से सस्ते दाम पर गांजा खरीदकर दिल्ली समेत यूपी के शहरों में बेचने वाले अंतरराज्यीय तस्कर गिरोह के दो सदस्यों को भदोही पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वाराणसी-प्रयागराज मार्ग पर ऊंज थाना क्षेत्र में नवधव के पास से ट्रक में लदा 350 किलो गांजा बरामद किया। बरामद गांजे की कीमत 35 लाख रुपए आंकी गई है। 

जिस ट्रक से गांजा बरामद किया गया उसमें टूटे हुए शीशे लदे थे। ट्रक के केबीन में गांजे को छुपाकर रखा गया था। पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि उड़ीसा से गांजे की खेप लेकर कुछ तस्कर आगरा की ओर जा रहे थे। क्राइम ब्रांच और ऊंज थाना प्रभारी को इस बारे में जानकारी मिली। शनिवार सुबह पुलिस टीम वाहनों की जांच कर रही थी तभी एक ट्रक में गांजा होने की जानकारी मिली। 
पढ़ेंः
रिश्वत मांगने के आरोप में प्रधान लिपिक निलंबित, सुविधा शुल्क के इंतजार में लंबे समय से फंसी थी फाइल

पूछताछ और तलाशी के दौरान 350 किलो गांजा बरामद किया गया। 10 चक्का ट्रक, एक मोबाइल और  1700 रुपये नकद बरामद किया गया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि उड़ीसा से गांजा लाकर दिल्ली, गाजियाबाद, आगरा आदि स्थानों पर बेचते थे।
... और पढ़ें

आजादी का अमृत महोत्सव: बीएचयू से नई दिल्ली तक साइकिल यात्रा कल से, युवाओं को स्वतंत्रता सेनानियों की गाथा सुनाएंगे

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) से कल यानि 17 अक्तूबर को नई दिल्ली के राजघाट तक 14 दिन की साइकिल यात्रा निकाली जाएगी। बीएचयू राष्ट्रीय सेवा योजना (एनएसएस) के तत्वावधान में अमृत महोत्सव साइकिल यात्रा का आयोजन किया गया है।

रविवार को सुबह साढ़े नौ बजे महामना पंडित मदन मोहन मालवीय भवन से राजघाट (नई दिल्ली ) के लिए साइकिल यात्रा रवाना होगी।  14 दिन बाद साइकिल यात्री 31 अक्तूबर को राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर राजघाट पर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। फिर दिल्ली के विभिन्न महाविद्यालयों और विश्वविद्यालयों में अमृत महोत्सव के कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।  
पढ़ेंः
मंच से 11 हजार की घोषणा कर दिए एक हजार, आयोजकों ने विधायक से वापस लिया सम्मान, रुपए भी लौटाए

साइकिल यात्रा इन शहरों से गुजरेगी
कार्यक्रम समन्वयक डॉ बाला लखेंद्र ने बताया कि साइकिल यात्रा बीएचयू वाराणसी से आरंभ होकर गोपीगंज, प्रयागराज, कुंडा, रायबरेली, लखनऊ, काकोरी, बिठूर, कानपुर, कन्नौज, बिधूना, इटावा, फिरोजाबाद, आगरा, पलवल होते हुए नई दिल्ली स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की समाधि स्थली राजघाट पर संपन्न होगी। 
  ... और पढ़ें

हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस: कुएं में उतराता मिला मां-बेटी का शव, मायके और ससुराल वालों के दावे अलग-अलग

दशहरा पर्व के मौके पर शुक्रवार को जब हर ओर उल्लास था उसी वक्त सोनभद्र जिले के एक गांव के कुएं में मासूम बेटी के साथ मां का शव कुएं में उतराया मिला। दोनों की मौत किन कारणों से हुई यह स्पष्ट नहीं है। पुलिस हत्या और आत्महत्या में उलझी हुई है। मायके वालों ने दहेज के लिए हत्या कर शव कुएं में फेंकने का आरोप लगाया है, जबकि ससुराल वाले आत्महत्या की बात कह रहे हैं। शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की छानबीन चल रही है।
 
दुद्धी कोतवाली के नौडिहा ग्राम पंचायत निवासी शिवदास के पुत्र लल्लन चौरसिया की शादी करीब तीन वर्ष पहले कविता (22) से हुई थी। दोनों को एक वर्ष की बेटी शिवानी थी। बृहस्पतिवार शाम खाना खाने के बाद दंपती अपने कमरे में सोने चले गए। लल्लन के मुताबिक शुक्रवार तड़के नींद खुली तो कविता और बेटी शिवानी बिस्तर पर नदारद थीं।

परिजनों में मचा कोहराम 
कमरे का दरवाजा भी बाहर से बंद था। शोर मचाने पर पास पड़ोस के लोग जुट गए। खोजबीन करने पर घर से कुछ दूर स्थित कुएं में मां-बेटी का शव उतराता मिला। शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। शव को कुएं से निकलवाकर कब्जे में ले लिया।
... और पढ़ें

मिर्जापुर में दर्दनाक हादसा: मॉर्निंग वॉक पर निकली महिलाओं को बेकाबू पिकअप ने कुचला, दो की मौत, तीन गंभीर

यूपी के मिर्जापुर जिले में शनिवार सुबह रफ्तार के कहर का ऐसा मंजर नजर आया कि देखने वालों की रूह कांप गई। पड़री थाना क्षेत्र के मिर्जापुर-वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर मॉर्निंग वॉक पर निकली महिलाओं को बेकाबू पिकअप ने कुचल दिया। इस हादसे में दो दर्दनाक मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों का वाराणसी स्थित बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

पड़री थाना क्षेत्र के गुरुखुली गांव की महिलाएं शनिवार सुबह पांच बजे टहलने निकलीं थीं। मिर्जापुर-वाराणसी एनएच पर तेज रफ्तार पिकअप महिलाओं को कुचलते हुए भाग निकला। हादसे में पांच महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं।  चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। मौके पर हर ओर खून ही खून बिखरा पड़ा था। खून से लथपथ महिलाओं को देखकर अवाक रह गए।
पढ़ेंः
पूर्वांचल में मौसम का रुख बदला: धूप की तल्खी और उमस ने बढ़ाई परेशानी, अगले 24 घंटे में 'जवाद' का दिखेगा असर

गांव में शोक की लहर 
आननफानन सभी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। जहां से हालात गंभीर देख सभी को वाराणसी स्थित ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान संध्या सिंह ( 55) पत्नी रामेश्वर प्रसाद सिंह व रिंकी सिंह (39) पत्नी धर्मेंद्र सिंह की मौत हो गई।  ट्रॉमा सेंटर भर्ती तीन महिलाओं की हालत गंभीर है। महिलाओं की मौत से उनके परिवार में कोहराम मच गया है। दशहरा पर्व के अगले ही दिन घटी इस दर्दनाक घटना से  पूरे गांव में शोक की लहर है।  ... और पढ़ें
  • Downloads

Follow Us

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00