विज्ञापन
विज्ञापन
क्या नौकरी में आ रही परेशानियां वर्ष 2021 में हो जाएंगी समाप्त ? जानिए अनुभवी एस्ट्रोलॉजर्स से
astrology

क्या नौकरी में आ रही परेशानियां वर्ष 2021 में हो जाएंगी समाप्त ? जानिए अनुभवी एस्ट्रोलॉजर्स से

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

From nearby cities

विज्ञापन
Digital Edition

रिश्ते के दामाद ने रची थी खतरनाक साजिश, ससुर का अपहरण कर मांगी थी एक करोड़ रुपये की फिरौती

मुजफ्फरनगर: दो पक्षों में फायरिंग, एक भाई की गोली लगने से मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

मुजफ्फरनगर में मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव पुरबालियान में पुरानी रंजिश को लेकर हुई कहासुनी के बाद दो पक्षों में मारपीट हो गई। इसी दौरान एक पक्ष द्वारा की गई फायरिंग में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका चचेरा भाई घायल हो गया। घटना से गांव में दहशत फैल गई। पुलिस अधिकारियों ने मौके पर जाकर घटना की जानकारी ली।

गांव पुरबालियान निवासी कंवरपाल और पड़ोसी धन सेठ पूर्व में भारतीय किसान यूनियन के ग्राम अध्यक्ष रह चुके हैं। दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश बताई गई है। गांव का ही चंदर पुत्र हरपाल बुधवार सुबह कंवरपाल के यहां आया था। जब वह घर से निकल कर चला, तो धन सेठ ने उसे रोक लिया। कहासुनी होने के बाद मारपीट हो गई, जिसका कंवरपाल पक्ष ने विरोध किया। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। इस दौरान पथराव किया गया। आरोप है कि धनसेठ पक्ष की ओर से अचानक फायरिंग कर दी गई, जिसमें सीने में गोली लगने से कंवरपाल के बेटे विपिन (30 वर्ष) की मौके पर मौत हो गई, जबकि विपिन का चचेरा भाई अंकित पुत्र सुनहरा घायल हो गया। घटना से गांव में अफरा तफरी के साथ सनसनी फैल गई।

यह भी पढ़ें: 
बसपा सांसद मलूक नागर के आवास पर इनकम टैक्स का छापा, मौके पर भारी फोर्स तैनात

एसपी सिटी सतपाल अंतिल, सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह ने मौके पर जाकर जानकारी ली। बाद में एसएसपी अभिषेक यादव में भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। अभी तहरीर नहीं आई है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। हमलावरों की तलाश की जा रही है।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें

मन्नू कबाड़ी के घर दबिश... अंदर का नजारा देख पुलिस अफसर भी हैरान, देखिए तस्वीरें

हथियार तस्करी में बीज निगम का निलंबित अधिकारी समेत तीन गिरफ्तार, बुलेट प्रूफ जैकेट्स और तमंचे बरामद

मुजफ्फरनगर पुलिस ने एक बुलेट प्रूफ जैकेट्स, दो नकली बुलेट प्रूफ जैकेट्स, तमंचों के साथ तीन असलहा तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में एक सुनील चंद्रा बीज निगम में अकाउंट ऑफिसर रहा है और उसे 53 लाख के गबन के आरोप में निलंबित किया गया था। उसके पिता चंद्रपाल शिक्षक नेता है और मां संतोष देवी सभासद है।

मंगलवार रात जानसठ थाना पुलिस ने सुनील चंद्रा व उसके दो साथियों मानसिंह  निवासी कासमपुरा खोला मीरापुर और श्याम किशन मेहरा को सालारपुर क्षेत्र स्थित एक बंद पड़े ढाबे से गिरफ्तार किया। गबन में निलंबित होने के बाद सुनील चंद्रा के खिलाफ थाना कंकरखेड़ा पर रिपोर्ट दर्ज हुई थी।

एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि थाना जनसठ पुलिस ने 12 अक्तूबर को इनके तीन साथियों  रंजीत, मनीष व अमित को पांच पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजा था। उस समय सुनील चंद्रा और मानसिंह फरार हो गए थे।
... और पढ़ें
गिरफ्तार आरोपियों के साथ पुलिस गिरफ्तार आरोपियों के साथ पुलिस

बागपत में जमीन के विवाद में किसान की गोली मारकर हत्या, तमंचा लहराते हुए फरार हुए हमलावर

पश्मिची उत्तर प्रदेश में अपराधियों के इरादे इस कदर बुलंद हैं कि यहां आए दिन अपराधी पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। बुधवार रात बागपत जनपद के बिनौली थानाक्षेत्र में ट्यूबवैल की जमीन को लेकर हुए विवाद में किसान सोनू खत्री (28) की खेत पर गोली मारकर हत्या कर दी गई।

मृतक के पिता और भाई ने मौके से भागकर जान बचाई। हमलावर तमंचे लहराते हुए फरार हो गए। एसपी अभिषेक सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया। मृतक के पिता और भाई इस हमले में बाल-बाल बच गए। वारदात को अंजाम देकर हमलावर तमंचे लहराते हुए मौके से फरार हो गए। पुलिस ने हमलावरों की काफी तलाश की लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लग सका।

थाना क्षेत्र के शेखपुरा गांव में ट्यूबवैल की जमीन को लेकर हुए विवाद में किसान सोनू खत्री (28) की खेत पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक के पिता और भाई ने मौके से भागकर जान बचाई। हमलावर तमंचे लहराते हुए फरार हो गए। एसपी अभिषेक सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया।
... और पढ़ें

मेरठ पहुंचे शिवपाल सिंह यादव, भाजपा पर बोला जमकर हमला, आपस में भिड़े कार्यकर्ता

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव बुधवार को मेरठ आये। इस दौरान शिवपाल यादव रुड़की रोड स्थित पूर्व जिलाध्यक्ष शशि पिंटू राणा के आवास पर पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। वहीं इस दौरान कार्यकर्ताओं के बीच खूब धक्का-मुक्की भी हुई। इसके बाद शिवपाल यादव अंदर कमरे में चले गए। शिवपाल के कमरे में जाने के बाद कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए।

वहीं शिवपाल यादव ने प्रेस कॉफ्रेंस में कहा सपा और समान विचारधारा वाले दलों के साथ मिलकर चुनाव लडे़ंगे। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने बीजेपी को सबसे भ्रष्ट बताया। कहा जिन वादों को लेकर सरकार बनी थी। उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया। कृषि कानूनों ने किसानों की कमर तोड़ दी है। किसानों की आय दोगुनी करने और विदेशों से काला धन लाने का वादा एक जुमला साबित हुआ है।

यह भी पढ़ें: 
करोड़पतियों के शौक को मात दे रहा मन्नू कबाड़ी का घर, नजारा देखकर चौंक गए अफसर, तस्वीरें

इसके अलावा शिवपाल यादव पूर्व मंत्री जगवीर गुर्जर के आवास पर भी पहुंचे। यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें

पिता पढ़ाते हैं इतिहास, बेटा बना समाज का दुश्मन, निलंबित होने के बाद करने लगा हथियारों की तस्करी

मुजफ्फरनगर के मीरापुर में शिक्षक नेता चंद्रपाल का बेटा सुनील चंद्रा बीज निगम से 53 लाख के गबन में सस्पेंड होने के बाद पिस्टल तस्करी के धंधे से जुड़ गया था। अपराध जगत से जुड़ने के बाद सुनील चंद्रा पिस्टल तस्करी के लिए कुख्यात रंजीत के संपर्क में आया था, जिसके बाद वह गिरोह बनाकर इस धंधे से जुड़ गया। पिस्टल, तमंचे के साथ बुलेट प्रूफ जैकेट्स भी यह बेचने लगे।  

 एसएएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि बुलेटप्रूफ जैकेट्स की तस्करी करने वाला श्याम किशन चेन्नई निवासी सुरेश नामक व्यक्ति से 50 से 55 हजार रुपये में जैकेट्स लाकर पश्चिमी यूपी में कई लोगों को दोगुने से भी अधिक कीमत 1.25 लाख से 1.35 लाख रुपये में सप्लाई कर चुका है। आरोपी श्याम किशन के पास से दो नकली बुलेटप्रूफ जैकेट्स भी बरामद की गईं हैं, उसका इरादा असली बुलेटप्रूफ जैकेट्स दिखाकर नकली बेच  देने का भी था। 
... और पढ़ें

 मुजफ्फरनगर: वर्चस्व की लड़ाई में युवक की गोली मारकर हत्या, भाकियू नेता सहित पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

muzaffarnagar news, up police
मुजफ्फरनगर केमंसूरपुर में एक ही खानदान के दो पक्षों के बीच वर्चस्व को लेकर चल रही लड़ाई में युवक विपिन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उसका चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने भाकियू नेता सहित पांच आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया है। एक ही खानदान के दोनों पक्ष भाकियू से जुड़े हैं। सनसनीखेज वारदात से गांव में दहशत पसर गई। 
मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव पुरबालियान निवासी कंवरपाल और धनसेठ पक्ष के बीच काफी समय से वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। दो दिन पूर्व गांव में भाकियू की बैठक थी। इस दौरान भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत के समक्ष खतौली की एक महिला ने पहुंचकर धनसेठ पक्ष की शिकायत की थी। इसमें धनसेठ पक्ष कंवरपाल पक्ष के चंदर पर शक जता रहा था।
... और पढ़ें

अवैध निर्माण पर नोटिस दिए...वसूली की और चुप्पी साध ली, एक-दूसरे पर पासा फेंक रहे सरकारी विभाग

सरकारी विभाग एक-दूसरे पर पासा फेंकने में माहिर हैं। अधिकारियों की आंखों के सामने इमारतें बनकर खड़ी हो जाती हैं लेकिन वसूली के चक्कर में नोटिस-दर-नोटिस का खेल चलता रहता है। मेरठ के शास्त्री नगर, माधवपुरम और मंगलपांडे नगर में ऐसे कई मामले हैं।

हालात ऐसे है कि माधवपुरम का आवासीय इलाका तो धीरे-धीरे औद्योगिक क्षेत्र में तब्दील होने जा रहा है। वहीं, ताजा मामला तेजगढ़ी चौराहे पर बन रही तीन मंजिला इमारत का है। यहां नोटिस देने के बाद भी कोई कार्रवाई न तो आवास विकास परिषद ने की और न ही मेडिकल थाना पुलिस ने इस बारे में दी गई एफआईआर दर्ज की।

आरटीआई में हुए खुलासे के बाद मेडिकल पुलिस एक महीने बाद बुधवार को तेजगढ़ी स्थित इमारत में कार्य रुकवाने की औपचारिकता पूरी करने पहुंची। आवास विकास परिषद की तरफ से 29 सितंबर को थानाध्यक्ष मेडिकल को कार्य रुकवाने के लिए पत्र लिखा गया था। पुलिस इस पत्र को ही दबाए बैठे रही। बुुधवार को खबर छपने के बाद पुलिस ने पहुंचकर कार्य रुकवाया। हालांकि बाद में यहां काम दोबारा शुरू हो गया।
... और पढ़ें

बसपा सांसद मलूक नागर के आवास पर इनकम टैक्स का छापा, मौके पर भारी फोर्स तैनात

आयकर विभाग की टीम ने बुधवार को बसपा सांसद मलूक नागर के आवास पर छापा मारा। टीम सुबह से आवास में घुसी और देर शाम तक जांच करती रही। पूरे आवास को टीम ने खंगाल डाला। 

सूत्रों के मुताबिक, टीम ने सांसद के आवास से मिले रिकॉर्ड व अन्य कागजों को अपने कब्जे में ले लिया है। इस दौरान किसी को अंदर नहीं जाने दिया गया। सांसद के आवास पर छापा लगने से उनके समर्थकों में खलबली मची रही। 

बसपा के सांसद मलूक नागर का बिजनौर में विदुर कुटी रोड पर डीएवी इंटर कॉलेज के पास आलीशान आवास है। पिछले लोकसभा चुनाव में मलूक नागर ने इसी को ही चुनाव कार्यालय भी बना रखा था। सांसद बिजनौर आने पर इस आवास में ही रहते हैं। बुधवार की सुबह करीब साढे़ आठ बजे आयकर विभाग की 15 सदस्यीय टीम सांसद के बिजनौर स्थित आवास पर पहुंची और वहां मौजूद तीन-चार कर्मचारियों को घर से बाहर कर आवास को खंगालना शुरू कर दिया। इस दौरान किसी को भी अंदर नहीं जाने दिया। शाम साढ़े छह बजे तक टीम आवास के अंदर रही। टीम की दो गाड़ियां भी सांसद के आवास के बाहर खड़ी रही। सांसद की गिनती पश्चिमी यूपी के बड़े कारोबारी में होती हैं। 

यह भी पढ़ें: 
रिश्ते के दामाद ने रची थी खतरनाक साजिश, ससुर का अपहरण कर मांगी थी एक करोड़ रुपये की फिरौती

सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली, लखनऊ व मुरादाबाद की टीम ने मिलकर ये छापा मारा। टीम के साथ मुरादाबाद पीएसी के जवान थे। छापे के दौरान टीम का कोई सदस्य घर से बाहर नहीं आया। किसी से बात तक नहीं की। टीम ने छापामारी के बारे में भी किसी को कुछ नहीं बताया। सांसद मलूक नागर से बात करने का प्रयास किया पर उनका फोन नहीं उठाया।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X