विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सुखी वैवाहिक जीवन के लिए इस जन्माष्टमी मथुरा में कराएं राधा-कृष्ण युगल पूजा, 24 अगस्त को
Astrology Services

सुखी वैवाहिक जीवन के लिए इस जन्माष्टमी मथुरा में कराएं राधा-कृष्ण युगल पूजा, 24 अगस्त को

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

From nearby cities

यहां देखें, योगी के 56 सदस्यीय मंत्रिमंडल का जातीय गणित, किस जाति को कितना प्रतिनिधित्व

लगभग 28 महीने बाद योगी सरकार के पहले मंत्रिमंडल विस्तार के जरिये कहीं न कहीं जातीय समीकरणों को दुरुस्त करने के साथ उन्हें संदेश देकर साधे रखने की भी कोशिश की गई है।

22 अगस्त 2019

विज्ञापन
विज्ञापन

मेरठ

गुरूवार, 22 अगस्त 2019

यूपी: मेरठ में पत्नी की गला घोंटकर हत्या, पति गिरफ्तार, पांच साल के मासूम ने पुलिस को बताई सच्चाई

यूपी के मेरठ में बुधवार को एक महिला की उसके पति ने गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद पति ने खुद को भी घायल कर लिया। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मृतका के शव को पोस्टामार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी पति ने पुलिस के सामने पूरी वारदात कुबूल ली। पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

मेरठ: नकली पेट्रोल-डीजल बनाने का भंडाफोड़, 2.10 लाख लीटर बरामद, गिरोह के 10 सदस्य गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार लिसाड़ीगेट थानाक्षेत्र की समर गार्डन कॉलोनी में निवासी युवक को शक था कि उसकी पत्नी का पड़ोसी इमरान के साथ अवैध संबंध है। जिसके बाद मंगलवार देर रात उसने अपनी पत्नी को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया।  ... और पढ़ें

नकली पेट्रोल-डीजल वाहनों के इंजन कर रहे बेकार, ऐसे करते हैं खेल, अवैध कारोबार की सीधे जनता पर मार 

मेरठ में नकली पेट्रोल डीजल का भड़ाफोड़ होने के बाद शहर के कई पेट्रोल पंप पुलिस के निशाने पर हैं। वहीं इस अवैध कारोबार की मार सीधे जनता पर पड़ रही है। दूसरी ओर पेट्रोल और डीजल में थिनर, सॉलवेंट और रंग की मिलावट से वाहनों के इंजन सीज हो रहे हैं। वाहन बनाने वाली कंपनियों के पास भी इसकी शिकायतें पहुंची हैं। पुलिस की सांठगांठ से आखिर कैसे तेल माफिया करते हैं ये खेल आगे पढ़ें:-

... और पढ़ें

हादसा: डंफर ने स्कूटी में मारी टक्कर, एक महिला की मौत, दूसरी गंभीर रूप से घायल

मेरठ में चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय रोड पर बुधवार सुबह स्कूटी सवार दो महिलाओं को डंफर ने टक्कर मार दी। हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि दूसरी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। महिला के पति ने अज्ञात डंफर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 

पांडवनगर निवासी राधिका वर्मा पत्नी राजकुमार वर्मा गढ़ रोड स्थित एक ज्वैलर्स में काम करती थी। बुधवार सुबह वह सूर्यनगर निवासी अपनी दोस्त सुजाता को साथ लेकर स्कूटी से ऑफिस रवाना हुईं। यूनिवर्सिटी रोड पर एलआईसी दफ्तर से आगे पीछे से आए तेज रफ्तार डंफर ने ओवरटेक कर स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी। स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराई। इससे दोनों महिलाएं लहूलुहान हो गईं। लोगों को आता देख आरोपी चालक डंफर लेकर मौके से फरार हो गया। कुछ लोग दोनों महिलाओं को गढ़ रोड स्थित आयुष्मान अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने राधिका वर्मा को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल सुजाता को आईसीयू में भर्ती कराया। 

सूचना मिलते ही महिलाओं के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। सिविल लाइन थाने के एसआई राजीव सिंह ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। एसएसआई उपेंद्र सिंह ने बताया कि घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी से डंफर के नंबर का पता करने की कोशिश की जाएगी।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें

योगी मंत्रिमंडल विस्तार: पश्चिम के दो विधायकों की खुली किस्मत, गन्ना मंत्री सुरेश राणा का बढ़ा कद

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मंत्रिमंडल का विस्तार में पश्चिमी यूपी के दो विधायकों की किस्मत खुली है। जबकि गन्ना मंत्री सुरेश राणा का कद अब और भी बढ़ गया है।

दरअसल, बुधवार को लखनऊ राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान कुल 23 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली। जिनमें 18 नए मंत्री सरकार में शामिल हुए। पांच मंत्रियों का कद बढ़ा, जबकि छह कैबिनेट, छह स्वतंत्र प्रभार व 11 राज्यमंत्रियों ने शपथ ली। 
... और पढ़ें
कैबिनेट मंत्री की शपथ लेते सुरेश राणा, राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार विधायक कपिल देव अग्रवाल व विजय कश्यप कैबिनेट मंत्री की शपथ लेते सुरेश राणा, राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार विधायक कपिल देव अग्रवाल व विजय कश्यप

नकली पेट्रोल-डीजल मामला: माफियाओं समेत 10 आरोपियों को भेजा जेल, कई राज्यों में किया जाता था सप्लाई

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में नकली पेट्रोल-डीजल बनाने वाले माफियाओं समेत 10 आरोपियों को बुधवार को पुलिस ने जेल भेज दिया। पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करने की बात कहकर दिन में तीन पेट्रोल पंप सील किए। लेकिन रात आठ बजे टीम के साथ पेट्रोल पंपों पर पहुंचे जिला आपूर्ति अधिकारी ने सील खुलवा दी। जिसके बाद धड़ल्ले से फिर तेल बिकने लगा।
 
परतापुर और टीपीनगर क्षेत्र में थिनर और सॉलवेंट में रंग मिलाकर नकली पेट्रोल-डीजल बनाकर तेल माफिया राजीव जैन अपने और परिचितों के पेट्रोल पंपों पर सप्लाई कराता था। जांच में अजंता पेट्रोल पंप (भैसाली बस अड्डे के सामने), पीपी मोटर्स पेट्रोल पंप (बेगमपुल) व अजंता पेट्रोल पंप (टीपीनगर) में सबसे ज्यादा नकली पेट्रोल-डीजल सप्लाई करना बताया गया।

नकली पेट्रोल-डीजल वाहनों के इंजन कर रहे बेकार, ऐसे करते हैं खेल, अवैध कारोबार की सीधे जनता पर मार 

वहीं पुलिस अफसरों के निर्देश पर तीनों पेट्रोल पंपों को सील किया गया। लेकिन पुलिस की कार्रवाई पर रात आठ बजे जिला आपूर्ति विभाग ने पलीता लगा दिया। जिला आपूर्ति अधिकारी व उनकी टीम तीनों पेट्रोल पंपों पर पहुंची और सैंपल लेकर सील खोल दी। इसको लेकर नौकरशाहों पर सवाल उठ रहे हैं। पुलिस के अनुसार अवैध कारोबार में शहर के प्रमुख लोग शामिल हैं। जांच के लिए एसआईटी गठित की है।
... और पढ़ें

यूपी: कार खरीदने गए भाजपा नेता लापता, पुलिस अधिकारियों में मचा हड़कंप, अपहरण की आशंका

यूपी के मुजफ्फरनगर जनपद में भाजपा नेता के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने से पुलिस प्रशासन में अफरातफरी मच गई। भाजपा नेता सात लाख रुपये लेकर मोदीपुरम में कार को खरीदने के लिए गया था। परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस के मुताबिक नगर की जमना बिहार निवासी भाजपा के ओबीसी प्रकोष्ठ के पूर्व नगराध्यक्ष नरेश पांचाल बुधवार को सात लाख रुपये लेकर रोडवेज बस से मोदीपुरम से कार खरीदने के निकले थे। कॉलोनी के रहने वाले रविंद्र ने बुधवार को करीब डेढ़ बजे नरेश से मोबाइल पर बात की थी। 

भाजपा जिलाध्यक्ष के बेटे पर कातिलाना हमला, युवकों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, रिपोर्ट दर्ज

उन्होंने बताया था कि वह मोदीपुरम में स्थित मॉल के पास पहुंच गए हैं। इसके बाद परिजनों ने फोन मिलाया तो उनका बंद आ रहा था। देर रात को परिजनों ने पुलिस को भाजपा नेता के लापता होने की जानकारी दी। पुलिस ने भाजपा नेता के लापता होने की गुमशुदगी दर्ज कर ली है। 

उधर, परिजनों ने नरेश पांचाल के अपहरण होने की आशंका जताई है। इंस्पेक्टर नवरत्न गौतम ने बताया कि परिजनों ने तहरीर देकर बताया कि भाजपा नेता मोदीपुरम से लापता हुआ है। परिजनों की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर ली गई। पुलिस ने भाजपा नेता की तलाश शुरू कर दी है।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें

सहारनपुर में पुलिस टीम पर हमला, दरोगा की वर्दी फाड़ी और आरोपी को छुड़ाया, हथियार छीनने की भी कोशिश

सहारनपुद जनपद में देवबंद थाना क्षेत्र के गांव राज्जुपुर में पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। पुलिस वहां एक वारंटी को गिरफ्तार करने गई थी। पुलिस जब आरोपी को लेकर चली तो ग्रामीणों ने पुलिस के साथ धक्कामुक्की करते हुए आरोपी को छुड़ा लिया। इस दौरान एक दरोगा की वर्दी भी फाड़ दी और सरकारी पिस्टल छीनने का प्रयास किया गया। 

घर में घुसकर मारपीट किए जाने के मामले में फरार चल रहे कलीम पुत्र शराफत को बुधवार को कोतवाली के एसएसआई ज्ञानेंद्र सिरोही पुलिस टीम के साथ गिरफ्तार करने राज्जुपुर गांव गए थे। कलीम के खिलाफ अदालत से गिरफ्तारी का वारंट जारी था। पुलिस ने आरोपी को घर के करीब से ही गिरफ्तार कर लिया और उसे लेकर वहां से जाने लगी। पुलिस के मुताबिक इस दौरान काफी संख्या में लोग वहां पहुंचे और कलीम को ले जाने का विरोध करते हुए पुलिस के साथ धक्कामुक्की करने लगे। उन्हें समझाने का प्रयास किया गया तो वे लोग हाथापाई पर उतर आए। जिसके चलते एक दरोगा की वर्दी फट गई। इस दौरान लोग आरोपी को पुलिस हिरासत से छुड़ाकर ले गए। 

पुलिस का आरोप यह भी है कि ग्रामीणों ने सरकारी पिस्टल छीनने का प्रयास भी किया। पुलिस पर हमला किए जाने की जानकारी जब उच्चाधिकारियों को मिली तो तुरंत ही पुलिस फोर्स को गांव के लिए रवाना कर दिया, जहां पुलिस ने बमुश्किल लोगों को खदेड़ा। इस मामले में एसएसआई ज्ञानेंद्र सिरोही की ओर से 16 लोगों के विरुद्ध संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
... और पढ़ें

दर्दनाक हादसा: ट्रैक्टर और ट्रक की भीषण टक्कर, तीन मजदूरों की मौत, 10 लोग घायल

बिजनौर जिले के शेरकोट थाना क्षेत्र में भूतपुरी रामगंगा पुल के समीप ट्रैक्टर और ट्रक की आमने सामने हुई टक्कर में ट्रैक्टर पर सवार तीन मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 10 मजदूर घायल हो गए। घायलों में से दो को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया। ट्रैक्टर सवार लोग शेरकोट से लिंटर डालकर मिक्सर मशीन लेकर लौट रहे थे। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया।

इस हादसे में घायल कृष्णपाल सिंह (48) और मदन सिंह (36) निवासी मकसूदाबाद को सीएचसी में चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि मोहम्मदपुर राजौरी निवासी राजेंद्र सिंह उर्फ विक्की (22) ने हायर सेंटर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे में मकसूदाबाद निवासी कलवा, भूरा, संजू, जयपाल, धर्मेंद्र सिंह, देवानंद और उसका भाई शिवा, पवन, गोपाल, राजेंद्र का बड़ा भाई सोनू निवासी मोहम्मदपुर रजौरी आदि करीब दस लोग घायल हो गए। ट्रैक्टर धर्मेंद्र चला रहा था। 

तस्वीरें: छुट्टियों की खुशी और एक पल में उजड़ गई पांच जिंदगियां, एक ही परिवार के थे चार लोग

वहीं गांव मकसूदाबाद निवासी महेश सिंह ने बताया कि उसका भाई मदन सिंह और अन्य एक दर्जन लोग मजदूरी का कार्य करते हैं। ये मंगलवार सुबह गांव से ट्रैक्टर के साथ मिक्सर मशीन लेकर शेरकोट में चुंगी नंबर पांच के पास गए थे और वहां लिंटर डालने के बाद रात करीब साढ़े बारह बजे लौट रहे थे। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी धामपुर में भर्ती कराया गया। घायलों में कलवा, सोनू, गोपाल की हालत नाजुक बनी हुई है।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें

यूपी: नकली पेट्रोल-डीजल बनाने की फैक्ट्री का पर्दाफाश, 2.10 लाख लीटर तेल बरामद, 10 गिरफ्तार

विलाप करते परिजन
यदि आप मेरठ में हैं और पेट्रोल पंप से पेट्रोल व डीजल लेकर निश्चिंत हो जाते हैं तो ये खबर आपके लिए है। क्योंकि पुलिस ने मंगलवार को नकली पेट्रोल- डीजल बनाने वाली फैक्ट्रियों का पर्दाफाश कर गिरोह के दस सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस की साठगांठ से मेरठ महानगर में तेल माफिया खुलकर चांदी काट रहे हैं। 



थिनर, सॉल्वेंट और रंग मिलाकर 38 रुपये में नकली पेट्रोल-डीजल तैयार किया जा रहा है। जिसको तेल माफिया शहर के कई पेट्रोल पंपों और दुकानों पर सप्लाई करते थे। टैंकरों में यहां से यह नकली तेल जाता था। आरोपी राजीव जैन का खुद का भी पेट्रोल पंप बताया गया है। गिरफ्तारी के बाद तेल माफिया ने परतापुर और टीपीनगर पुलिस की भी पोल खोली है। 
... और पढ़ें

दिल्ली में खतरे के निशान पर यमुना का जलस्तर, 12 ट्रेनें हुई रद्द, यात्री दिनभर रहे परेशान

दिल्ली में यमुना का जलस्तर बढ़ने के कारण दिल्ली-सहारनपुर रेलमार्ग की 12 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया। इससे यात्रियों को मुश्किलें झेलनी पड़ी। रेलवे स्टेशनों पर पहुंचे लोगों को निराश होकर लौटना पड़ा। यात्रियों को बसों और डग्गामार वाहनों में सफर तय करना पड़ा।

दिल्ली में यमुना का जलस्तर बुधवार को भी खतरे के निशान पर रहा। इस कारण दिल्ली-सहारनपुर रेलमार्ग की नौ ट्रेनों को रद्द कर दिया। बागपत रोड रेलवे स्टेशन के अधीक्षक सतीश शर्मा ने बताया कि शामली से दिल्ली जाने वाली 5106, 54058, 74022, 14546 जनता एक्सप्रेस, 51910 सहारनपुर से दिल्ली, 74028 कासिमपुर खेड़ी से दिल्ली, 74021 सहारनपुर से दिल्ली, 51911 सहारनपुर से दिल्ली, 74026 शामली से दिल्ली, शामली जाने वाली 74025, दिल्ली से कासिमपुर जाने वाली 74028 और दिल्ली से सहारनपुर जाने वाली 510901 को रद्द कर दिया। इससे हजारों दैनिक यात्रियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। बसों और डग्गामार वाहनों में सवार होकर किसी तरह यात्री गंतव्य तक पहुंचे। 

खतरे के निशान पर बह रही यमुना, यहां कई गांवों में भरा पानी, जानें- क्या है पश्चिमी यूपी के हालात

खेकड़ा प्रतिनिधि के अनुसार रेलवे विभाग ने बुधवार को दिल्ली, शामली सहारनपुर रेल मार्ग पर दौड़ने वाली 12 ट्रेनों को यमुना का जल स्तर बढ़ने के कारण रद्द कर दिया। रेलवे विभाग के ट्रेन रद्द करने से यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। सुबह नौ बजे सहारनपुर से दिल्ली जाने वाली केवल एक ट्रेन 54060 खेकड़ा रेलवे स्टेशन पर पहुंची। इसमें यात्री सवार होकर दिल्ली रवाना हो गए।
... और पढ़ें

जम्मू- कश्मीर से 370 हटने के बाद पश्चिमी यूपी में आतंकी हमले का इनपुट, सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 और 35 ए की समाप्ति के बाद से सतर्कता बरती जा रही है। कश्मीर के हालात और आतंकी हमले के इनपुट को देखते पश्चिमी यूपी में अलर्ट जारी करते हुए सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सुरक्षा एजेंसियों ने मेरठ, सहारनपुर, शामली, मुजफ्फरनगर और बिजनौर में आतंकियों का पुराना कनेक्शन भी खंगालना शुरू कर दिया है।
 
पश्चिमी यूपी में आतंकी इनपुट के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 और 35 ए के हटने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। जिसके चलते आतंकियों की नजर पश्चिमी यूपी पर टिकी हुई है। 15 अगस्त पर भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। इसके बावजूद भी खतरा बना हुआ है। खुफिया विभाग की रिपोर्ट के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने वेस्ट यूपी के पांच जिलों में फोर्स को अलर्ट किया है। मेरठ और बिजनौर में पूर्व में पकड़े आतंकियों का पुराना रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है। 

आतंकी इनपुट से पश्चिमी यूपी में अलर्ट, एटीएस ने मेरठ में डाला डेरा, हिरासत में दो संदिग्ध

पुलिस भी पता लगा रही है कि आतंकियों का मूवमेंट कहां हो सकता है। एसटीएफ मेरठ ने 30 नवंबर 2015 में आईएसआई एजेंट एजाज, 16 अगस्त 2014 को आईएसआई एजेंट आसिफ, 18 मार्च 2004 में मेरठ में आईएसआई एजेंट महिला रूबी बेगम को दबोचा था। 10 मार्च 2005 को खलील हुसैन खान पकड़ा गया था। आईएसआई एजेंटों का टारगेट मेरठ कैंट की गोपनीय जानकारियां जुटाकर पाकिस्तान भेजना होता है। पुलिस और खुफिया एजेंसियां आतंकी एजेंटों से जुड़े लोगों की कुंडली खंगालने में जुटी हैं। लोकल पुलिस से भी पुरानी जानकारी ले रही हैं।
... और पढ़ें

यूपी: ट्यूशन जा रही छात्राओं से छेड़छाड़, विरोध करने पर मारपीट, आरोपी धमकी देकर फरार

सहारनपुर जनपद के देवबंद थाना क्षेत्र में कोचिंग सेंटर में ट्यूशन पढ़ने जा रही दो छात्राओं के साथ बाइक सवार युवकों ने न सिर्फ छेड़छाड़ की, बल्कि एक छात्रा को जबरन बाइक पर बैठाने का प्रयास भी किया। छात्राओं के शोर मचाने पर आरोपी युवक मारपीट कर अपहरण की धमकी देते हुए फरार हो गए। बाद में छात्राओं के परिजन भाजपा नेताओं के साथ कोतवाली पहुंचे और पुलिस को तहरीर देकर आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

सहारनपुर-मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे स्थित एक कॉलेज में 12वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक गांव की दो छात्राएं बुधवार को स्कूल बस से उतरकर रेलवे रोड स्थित एक कोचिंग सेंटर में ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। पीछे से बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने छात्राओं पर अश्लील फब्तियां कसते हुए छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवकों ने एक छात्रा को जबरन बाइक पर बैठाने का प्रयास किया। लेकिन हिम्मत दिखाते हुए दूसरी छात्रा ने युवकों की बाइक पीछे से खींचकर उन्हें रोक लिया। गुस्साए युवकों ने छात्राओं के साथ मारपीट भी की। बीच बचाव को आए गांव रणखंडी निवासी छात्र विशाल के साथ भी आरोपियों ने मारपीट की, जिससे वह घायल हो गया। शोर मचाने पर लोगों को इकट्ठे होते देख आरोपी युवक अपहरण की धमकी देते हुए फरार हो गए। 

अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी से छेड़छाड़, मनचले को दबोचा और जमकर धुनाई, पुलिस को सौंपा

वहीं बाद में उक्त छात्राओं के परिजन भाजपा नगराध्यक्ष गजराज सिंह राणा के नेतृत्व में कोतवाली पहुंचे और पुलिस को घटना के संबंध में जानकारी दी। सीओ अजेय शर्मा ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है। तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस दौरान भाजपा नेता अरुण गुप्ता, बिजेंद्र गुप्ता, संजय गर्ग, प्रशांत राणा, दीपक कुमार आदि मौजूद रहे।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें

हैंड ग्रेनेड रखने वाला आरोपी गिरफ्तार, दोस्त की तलाश में जुटी पुलिस, ट्विटर पर वायरल हुए थे फोटो

बागपत जनपद में हाथ में ग्रेनेड एवं हथियारों के साथ बाघू गांव के रामवीर उर्फ गुरु के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के मामले में मुख्य आरोपी अंकित को हरियाणा के बहादुरगढ़ जनपद पुलिस ने पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली पुलिस ने बहादुरगढ़ पहुंचकर आरोपी से पूछताछ की, लेकिन उससे अधिक जानकारी नहीं मिल सकी और न ही हैंड ग्रेनेड के बारे में पता चल सका है।  

पुलिस का दावा है कि युवक ने चार साल पहले खेकड़ा थाना क्षेत्र के मंसूरपुर गांव में अपने दोस्त के घर फोटो खिंचवाए थे। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर एक तमंचा व कारतूस बरामद किए, जबकि उसका दोस्त अभी फरार है। उस पर लूट के मुकदमे दर्ज हैं। उसके पकड़े जाने के बाद ही हैंड ग्रेनेड के बारे में पता चल सकेगा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। कोर्ट से उसे जेल भेज दिया।

बागपत: हथियारों व हैंड ग्रेनेड के साथ युवक की वायरल तस्वीरों का सच आया सामने, तमंचा व कारतूस बरामद

स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले ट्विटर पर हैंड ग्रेनेड और हथियारों के जखीरे के साथ एक युवक के फोटो वायरल हुए थे। पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर दो दिनों तक पूछताछ की।
... और पढ़ें

योगी के मंत्रिमंडल विस्तार में मेरठ को झटका, इसलिए हुआ नुकसान, पड़ोसी जिलों को मिला तोहफा 

उत्तर प्रदेश सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार बुधवार को हो गया। मंत्रिमंडल में कुछ नये चेहरे शामिल किये गए, तो कुछ का कद बढ़ाया गया है। पश्चिमी क्षेत्र से पांच नये चेहरे मंत्रिमंडल में शामिल हुए हैं, तो दो स्वतंत्र प्रभार वाले मंत्रियों को कैबिनेट मंत्री बनाया गया है।

वहीं मेरठ को अंतिम समय में तगड़ा झटका लगा, मंगलवार देर शाम तक हस्तिनापुर विधायक दिनेश खटीक मंत्रिमंडल में शामिल होने वालों की सूची में थे। समन्वय बैठक में हुए मंथन के बाद खटीक पर पूर्वांचल के एमएलसी विद्यासागर सोनकर को वरीयता दे दी गई। 

योगी मंत्रिमंडल विस्तार: पश्चिम के दो विधायकों की खुली किस्मत, गन्ना मंत्री सुरेश राणा का बढ़ा कद

अमर उजाला ने दो दिन पहले खबर प्रकाशित किया था कि मेरठ को उपेक्षित रखा जायेगा, वह अनुमान सही साबित हुआ। मेरठ जनपद से भाजपा के छह विधायक हैं, लेकिन किसी को भी मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया गया।
... और पढ़ें
अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree