विज्ञापन
विज्ञापन
पर्सनलाइज्ड रिपोर्ट से जानें क्या वर्ष 2021 में आपको मिलेगा मनचाहा साथी ?
astrology

पर्सनलाइज्ड रिपोर्ट से जानें क्या वर्ष 2021 में आपको मिलेगा मनचाहा साथी ?

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

यूपी: चित्रकूट पहुंचे सीएम योगी, कुछ ही देर में श्रद्धालुओं को करेंगे संबोधित

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को धर्मनगरी चित्रकूट पहुंचे। सीएम ने अशावर माता मंदिर में दर्शन कर पूजन कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इसके बाद सीएम जनसभा को भी संबोधित करेंगे। सीएम करीब दो घंटे यहां रुकेंगे। सीएम का पूरा कार्यक्रम महर्षि वाल्मीकि आश्रम तक सिमटा रहेगा।

सीएम की सुरक्षा के लिए ब्लैक कैट कमांडो तैनात हैं। ब्लैक कैट कमांडो के अलावा एक हजार पुलिसकर्मियों के घेरे में भी सीएम रहेंगे। सीएम की सुरक्षा को कई जिलों का फोर्स भी तैनात है।
 
सीएम ने वाल्मीकि की प्रतिमा का पूजन, गो पूजन व आरती व अखंड वाल्मीकि रामायण पाठ का शुभारंभ किया। अशावर माता की पूजन व आरती की। दो बजकर 30 मिनट से आश्रम के पास स्थित पंडाल मेें श्रद्धालुओं को संबोधित करेंगे। इसके बाद 10 मिनत तक संतों व कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे। तीन बजकर 40 मिनट पर यहां से प्रस्थान करेंगे। 
... और पढ़ें
सीएम योगी आदित्यनाथ सीएम योगी आदित्यनाथ

अमेठी में दलित ग्राम प्रधान के पति की संदिग्ध हालत में जलकर मौत, गांव में तनाव

उत्तर प्रदेश के अमेठी में दलित प्रधान के पति की संदिग्ध हालत में जलकर मौत होने से हड़कंप मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।  मुंशीगंज थाना इलाके के बंदोईया गांव की प्रधान के पति की संदिग्ध हालत में जलकर मौत हो गई। प्रधान के पति की असामयिक मौत से गांव के लोग सहम गए हैं।

गुरुवार देर रात बंदोईया गांव के ही एक घर की चारदीवारी के अंदर किसी के कराहने की आवाज आ रही थी। घर के लोगों ने जब देखा कि कोई व्यक्ति चारदीवारी के अंदर जल रहा है, इन लोगों के इसकी सूचना तत्काल मुशीगंज पुलिस को दी। 

एम्बुलेंस बुलाकर सीएचसी नौगिरवा अस्पताल पहुंचाया। ग्रामीणों व घर के लोगों ने इसकी पहचान ग्राम प्रधान के पति बंदोईया अर्जुन के रूप में की। सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल सुल्तानपुर ले जाया गया।
... और पढ़ें

शाहजहांपुर: किशोर ने मासूम बच्ची से की दरिंदगी, चिल्लाने पर मुंह में ठूंसा गन्ना

उत्तर प्रदेश में मासूम बच्चियों के साथ हैवानियत की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। एक और ताजा मामला शाहजहांपुर जिले से सामने आया है। यहां एक नाबालिग युवक ने सात साल की बच्ची के साथ दरिंदगी की हदें पार करने की खबर सामने आई है। 

खुदागंज इलाके में 16 वर्षीय किशोर ने सात साल की बच्ची से दुष्कर्म किया, जिससे बच्ची की हालत बिगड़ गई। बच्ची की चीख सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपी को मौके पर दबोच लिया और बाद में पुलिस को सौंपा। 

आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। वारदात की सूचना मिलने पर एसपी ग्रामीण अपर्णा गौतम ने मौका मुआयना किया। सनसनीखेज वारदात गुरुवार शाम करीब पांच बजे की है। 

खुदागंज इलाके में रहने वाली सात साल की बच्ची अपनी बड़ी बहन के साथ गांव से करीब पांच सौ मीटर दूर खेत पर धान की बालियां बीनने गई थी। बड़ी बहन की उम्र करीब दस साल होगी। वहां उसी गांव का 16 वर्षीय किशोर पहले से मौजूद था। 
... और पढ़ें

उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा, लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर खाई में गिरी बस, एक की मौत 35 घायल

ईद मिलादुन्नबी पर निकाला गया जुलूस व रंग-बिरंगी लाइटों से सजाए गए मस्जिद।
उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है। हादसे में एक यात्री की मौत हो गई, जबकि 35 से ज्यादा घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, कई की हालत नाजुक बनी हुई है। 

घटना औरास थाना क्षेत्र में मिर्जापुर अजिगांव के पास शुक्रवार तड़के हुई है। दरअसल, दिल्ली के आंनद विहार से वॉल्वो बस बिहार जा रही थी। जैसे ही बस लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर उन्नाव जिले के औरास थाना क्षेत्र में मिर्जापुर अजिगांव के पास पहुंची बेकाबू होकर गहरे गड्ढे में पलट गई। 

तादात से अधिक लगभग 85 सवारियां होने से अफरा-तफरी मच गई। हादसे में बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के थाना पारू के मगरिया आंचल निवासी राहुल (24) पुत्र रामबहादुर कुशवाहा  की मौके पर मौत हो गई, जबकि 35  यात्री घायल हो गए। 

एसडीएम हसनगंज व एसओ औरास राजबहादुर ने पुलिस व यूपीडा कर्मियों की मदद से बस में फंसे लोगों को बाहर निकलवा सीएचसी भिजवाया। जहां से 13 लोगों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है। 

अन्य का इलाज चल रहा है। क्रेन की मदद से बस को निकालने का प्रयास किया जा रहा है। एसओ ने चालक को झपकी आने से हादसा होने की आशंका जताई है।
... और पढ़ें

बरेली शिक्षक हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा, पत्नी ने सुपारी में वही रकम दी, जो पति ने उसे कार...

ताजमहल से भी पुराना गुरु मंदिर बनेगा आगरा में नया पर्यटन स्थल, जीर्णोद्धार कार्य शुरू

सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ मुकदमा दर्ज, ये है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के शामली जनपद में कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। सरकारी काम में बाधा डालने को लेकर यह कार्रवाई की गई है। नाहिद हसन ने गुरुवार को अपने समर्थकों के साथ कोतवाली में जमकर हंगामा किया था।

ये था पूरा मामला
सपा विधायक नाहिद हसन ने पीड़ितों को जेल भेजने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में जमकर हंगामा किया था। उन्होंने तीन मामलों में घायल एवं पीड़ितों का ही शांति भंग में चालान करने का आरोप लगाया। विधायक नाहिद हसन ने कहा कि आरोपियों की बजाय पीड़ितों पर ही कार्रवाई की जा रही है। यह कौन सा न्याय है। कोतवाली में पहुंचे कैराना सीओ जितेंद्र कुमार ने विधायक को मामलों की जांच कराकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था।

एसपी नित्यानंद राय ने बताया कि विधायक गुरुवार दोपहर करीब दो बजे अपने 30-40 समर्थकों के साथ कैराना कोतवाली पहुंचे। नाहिद हसन ने कोतवाली में एसआई जय सिंह के पास हंगामा किया। कोतवाली प्रभारी के समझाने पर भी विधायक नहीं माने। इससे कोतवाली का कामकाज प्रभावित हुआ। साथ ही विधायक व समर्थकों द्वारा कोरोना से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया गया। इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X