विज्ञापन
विज्ञापन
जन्मतिथि से बनवाएं अपनी फ्री जन्मकुंडली और जानें आने वाले समस्त शुभ - अशुभ योग
Kundali

जन्मतिथि से बनवाएं अपनी फ्री जन्मकुंडली और जानें आने वाले समस्त शुभ - अशुभ योग

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
Digital Edition

यूपी में अब रात दस बजे तक खुलेंगी शराब की दुकान

liquor shop liquor shop

IPL 2020: अलीगढ़ में सट्टा विवाद में दो गुट भिड़े, गोली लगने से युवक की मौत, आरोपी के घर तोड़फोड़, आग लगाई

अलीगढ़ जिले के सासनी गेट इलाके में आईपीएल सट्टा विवाद में दो गुट भिड़ गए जिसके बाद जमकर बवाल हुआ। बवाल में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। इसके बाद फिर से माहौल बिगड़ गया। युवक के समर्थक पक्ष ने हंगामा शुरू कर दिया। आरोपी के घर में तोड़फोड़ शुरू कर दी। स्कूटी को आग के हवाले कर दिया। इसके बाद भीड़ जिला अस्पताल में भी पहुंच गई है और वहां भी हंगामा जारी है। 


बवाल के दौरान भीड़ ने राहगीर मां-बेटे को पीटा, एक्टिवा थोड़ी, सोने की चूड़ियां लूटीं
गोलीकांड के बाद गुस्साए लोगों ने मोहल्ले में बवाल काट दिया। हंगामा करते हुए वह जयगंज तक आ पहुंचे। यहां से दवा लेने के लिए एक्टिवा पर गुजर रहे मां-बेटे को गुस्साई भीड़ ने रोक लिया। उनके साथ जमकर मारपीट की। 

मारपीट में घायल अविनाश उर्फ छोटू निवासी आरके पुरम ने बताया कि वह अपनी मां उषा देवी के साथ एक्टिवा से रात 10 बजे करीब दवा लेने जा रहे थे। तभी जयगंज के अंदर की ओर से एकदम भीड़ का रेला आया और उन्हे पकड़ लिया। उनके साथ जमकर मारपीट की। एक्टिवा छीन कर तोड़ दी। मां की सोने की चूड़ियां भी लूट ले गए। 

मारपीट में अविनाश के सिर में गंभीर चोट आई है। इसके साथ ही उनका जबड़ा, कंधा व शरीर के अन्य हिस्से में भी चोट आई है। मां भी मारपीट में घायल हो गई है। जैसे तैसे पुलिस ने दोनों को भीड़ से छुड़ाने के बाद जिला अस्पताल में उपचार के लिए भेजा।
... और पढ़ें

यूपी: उपचुनाव में सीएम योगी की दहाड़, बोले पहले सरकारों ने किया गुंडों का सम्मान अब चल रहा बुलडोजर

उन्नाव के बांगरमऊ में चुनावी जनसभा को संबोधित करने आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर तीखा हमला किया। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों के मुखिया गुंडों को सम्मान देते थे। अब भाजपा सरकार गुंडों को जेल भेज रही है। उनके कार्यकाल में किसी को कानून से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगा। इस सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ है।

हुआ भी तो दंगा करने वालों से ही नुकसान की भरपाई कराई गई है। बांगरमऊ विधानसभा क्षेत्र उपचुनाव की जनसभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व की सरकारों में जो जितना बड़ा अपराधी होता था, उसे उतना बड़ा पद और सम्मान मिलता था। भाजपा के शासनकाल में अराजकता करने वालों के यहां बुलडोजर चल रहा है। अपराधी जेल भेजे जा रहे हैं।

 
... और पढ़ें

हाथरस कांड: अभी दिल्ली ट्रांसफर नहीं होगा केस, इलाहाबाद हाईकोर्ट करेगी निगरानी

उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित लड़की से हुए सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले में मंगलवार को उच्चतम न्यायालय में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान अदालत ने कहा कि केस की निचली कोर्ट में सुनवाई (ट्रायल) को फिलहाल राज्य से बाहर दिल्ली स्थानांतरित नहीं किया जाएगा। मामले की जांच पूरी होने के बाद ट्रायल के स्थानांतरण पर विचार किया जा सकता है।

मुख्य न्यायाधीश एसए बोबडे की अध्यक्षता वाली सुप्रीम कोर्ट की पीठ ने कहा कि सीबीआई जांच की निगरानी इलाहाबाद हाईकोर्ट करेगी। सामाजिक कार्यकर्ताओं और वकीलों द्वारा दाखिल याचिकाओं में कहा गया था कि उत्तर प्रदेश में मामले की निष्पक्ष जांच नहीं हो सकती है, क्योंकि जांच कथित तौर पर रोक दी गई थी। इस पर शीर्ष अदालल ने फैसला सुनाते हुए कहा कि सीबीआई उच्च न्यायालय के समक्ष केस की स्थिति रिपोर्ट दायर करेगी। मामले में जांच की निगरानी सहित सभी पहलुओं की देखरेख इलाहाबाद उच्च न्यायालय करेगा और गवाहों को सुरक्षा प्रदान की जाएगी।
... और पढ़ें

रिश्ते के दामाद ने रची थी खतरनाक साजिश, ससुर का अपहरण कर मांगी थी एक करोड़ रुपये की फिरौती

विलाप करता पीड़िता का परिवार और रिश्तेदार (फाइल फोटो)

जानिए कौन होता है दंडाधिकारी, जिसकी भूमिका में नजर आए सीएम योगी

बलिया : आंबेडकर की प्रतिमा क्षतिग्रस्त, ग्रामीणों ने जताई नाराजगी 

गोंडा: गो तस्कर प्रधान पर गिरी प्रशासन की गाज, करोड़ों रुपये की कीमत वाले मकान सील किए गए

गोंडा जिले में गो तस्करी व आपराधिक कार्यों में संलिप्त होने के आरोपी ग्राम प्रधान के तीन आलीशान मकान प्रशासन ने सील कर दिए। मकानों की कीमत करोड़ों में बताई जा रही है।

मनकापुर के भिटौरा ग्राम सभा के प्रधान नंद किशोर भ्रष्टाचार व आपराधिक कृत्यों के आरोपी हैं। उन पर आपराधिक कृत्यों से संपत्ति अर्जित करने व अपराध में संलिप्त रहने के आरोप हैं। उन पर गैंगस्टर सहित कई आरोपों का मुकदमा चल रहा है।

मंगलवार को एसडीएम, सीओ, चार थानों की फोर्स व पीएसी की मौजूदगी में उनके तीनों मकान सील कर दिए गए।

एसडीएम हीरालाल ने बताया कि नंद किशोर पर आपराधिक कृत्यों में शामिल होने, इससे संपत्ति बनाने व गैंगस्टर सहित तमाम आपराधिक कार्यों में संलिप्त होने पर कार्रवाई की गई है।

ग्राम प्रधान पर गो तस्करी के मामले में मुकदमा दर्ज है। मौजूदा समय वह जमानत पर जेल से बाहर है।
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

विज्ञापन
X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X