विज्ञापन
विज्ञापन
आज ही बनवाएं फ्री जन्मकुंडली, जानें कैसा है आपका भविष्य !
JANAM KUNDALI

आज ही बनवाएं फ्री जन्मकुंडली, जानें कैसा है आपका भविष्य !

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

From nearby cities

विज्ञापन
Digital Edition

कानपुरः दुष्कर्म पीड़िता का एम्बुलेंस में प्रसव, नवजात की हालत नाजुक

दुष्कर्म का शिकार हुई नाबालिग पीड़िता ने शुक्रवार को एम्बुलेंस में नवजात को जन्म दिया। परिजन उसे देर शाम प्रसव पीड़ा होने पर प्राइवेट एम्बुलेंस से सीएचसी लेकर पहुंचे थे। अस्पताल में महिला चिकित्सक न होने पर उसे हैलट कानपुर के लिए रेफर कर दिया। रास्ते में नाबालिग ने एम्बुलेंस में ही बच्चे को जन्म दिया। 

उसे वापस सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां से हालत नाजुक होने पर नवजात को हैलट भेजा गया है।  थाना क्षेत्र के मैधरी गांव निवासी 16 वर्षीय नाबालिग को पड़ोस की ही रहने वाली सहेलियों ने झांसा देकर अपने घर बुलाया था।

जहां पर पहले से मौजूद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद बदहवास हालत में घर पहुंची पीड़िता ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। परिजनों के साथ थाने पहुंची नाबालिग पीड़िता ने तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। आरोपी अभी जेल में है। 

इधर, नाबालिग गर्भवती हो गई। शुक्रवार को प्रसव पीड़ा होने पर परिजन उसे प्राइवेट एम्बुलेंस से सीएचसी घाटमपुर लेकर आए जहां उसे महिला चिकित्सक न होने की बात कर हैलट रेफर कर दिया गया। इसके बाद परिजन 108 एम्बुलेंस की व्यवस्था न हो पाने के चलते प्राइवेट एम्बुलेंस से ही उसे लेकर कानपुर जाने लगे। नाबालिक ने एम्बुलेंस में ही बच्चे को जन्म दिया।

उसे आनन फानन में वापस सीएचसी लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद नवजात को गंभीर हालत में हैलट भेजा गया है। सीएचसी अधीक्षक कैलाश चंद्रा से फोन पर संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी।
... और पढ़ें

राजस्थान पुलिस ने कानपुर के दवा व्यापारी को नशीली दवाईयां बेचने का हवाला दे ब्लैकमेल कर 16 लाख वसूले

कानपुर में राजस्थान के श्रीगंगा नगर जिले के जवाहर नगर थाने के पुलिसकर्मियों ने बिरहाना रोड के दवा व्यापारी को सितंबर में ब्लैकमेल कर 16 लाख रुपये हड़प लिए। कुछ दिन पहले दोबारा व्यापारी को जेल भेजने की धमकी देकर रुपये की मांग की। इस पर व्यापारी ने विजिलेंस टीम के साथ मिलकर जाल बिछाया और 25 अक्तूबर को जयपुर में दोनों पुलिसकर्मियों को रंगे हाथ गिरफ्तार करवा दिया।

जयपुर पुलिस ने दोनों पर केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। बिरहाना रोड निवासी पवन कुमार अरोड़ा की श्रीगुरु तेग बहादुर नाम से दवा की फर्म है। पवन के चाचा हरदीप सिंह ने बताया कि राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले की पुलिस ने जुलाई में नशीली दवाईयां पकड़ी थीं। ये दिल्ली की न्यूटेक हेल्थ केयर एजेंसी से सप्लाई की गई थीं। इसी फर्म से श्रीगुरुतेग बहादुर फर्म को भी सप्लाई होती है।

पुलिस ने जांच के लिए पवन कुमार से संपर्क किया। 15-17 सितंबर के बीच वहां श्रीगंगानगर जिले की पुलिस के सिपाही नरेश मीणा और एक असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार सियाग कानपुर आए। पवन की फर्म में पहुंचे, कागजातों की जांच की। आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने जेल भेजने की धमकी देकर 15 लाख रुपये ले लिए।

 
... और पढ़ें

ब्रह्मावर्त बैंक मामला: 10 महीने थाने में थूल फांकती रही एफआईआर, ईओडब्ल्यू जाना था मामला

कानपुर में ब्रह्मावर्त कॉमर्शियल कोऑपरेटिव बैंक में 39 करोड़ रुपये के गबन मामले में बैंक प्रबंधन का दबदबा 12 नवंबर 2019 को एफआईआर दर्ज होने के बाद भी देखने को मिला। प्रबंधकों के दबाव में गोविंद नगर पुलिस करीब 10 महीने एफआईआर दबाए रखी। जांच कर 90 दिन में चार्जशीट लगाने की बाध्यता को दरकिनार किया। 

पुलिस ने पहले चार महीने यह कहते हुए गुजार दिए कि मामला आर्थिक अनुसंधान शाखा (ईओडब्ल्यू) को भेजा जाएगा। इसके बाद पांच महीने लॉकडाउन का बहाना चला। अमर उजाला ने जब इस मामले को प्रमुखता से प्रकाशित किया तो दो सितंबर 2020 को यह जांच गोपनीय तरीके से पुलिस की सहकारिता विंग के पास भेज दिया गया।

 
... और पढ़ें

अमर उजाला के फेसबुक पेज पर पराली प्रबंधन की जानकारी देंगे अम्मार

कभी मल्टीनेशनल कंपनियों में प्रतिभा का लोहा मनवा चुके पिहानी कस्बा निवासी अम्मार जैदी अब प्रगतिशील किसान हैं। पिछले साल उन्होंने पराली का इस्तेमाल अपने खेतों में खाद बनाने के लिए शुरू किया था।

पराली जलाने वाले किसानों पर जुर्माना होने लगा, तो उन्होंने किसानों को इसके प्रति जागरूक किया। अम्मार रविवार दोपहर 12 बजे से अपने खेतों से ही अमर उजाला के फेसबुक पेज पर लाइव होंगे। वह किसानों को पराली प्रबंधन के बारे में विस्तार से जानकारी देंगे।

अम्मार जैदी ने हाईस्कूल की पढ़ाई पिहानी के हामिद अली इंटर कालेज से की थी। इंटर लखनऊ के शिया कॉलेज और स्नातक लखनऊ विश्वविद्यालय से किया। इसके बाद यूपी टेक्निकल यूनिवर्सिटी से मार्केटिंग और मानव संसाधन विषय से एमबीए किया।

कैंपस सेलेक्शन में उन्हें इंडिया बुल्स कंपनी में नौकरी मिली। इसके बाद रिलायंस कैपिटल, वेल्थ मैनेजमेंट कार्पोरेट्स के अलावा कई बैंकों में काम किया। 2014 में आईसीआईसीआई बैंक में प्रबंधक के पद से इस्तीफा दे दिया और पैतृक आवास पिहानी आ गए।

यहां उन्होंने खेती के क्षेत्र में हाथ आजमाना शुरू किया। अब पूरे इलाके में नए-नए प्रयोगों के लिए अम्मार चर्चित हैं। किसान संबंधी कई कार्यक्रमों में बतौर पैनलिस्ट शामिल रह चुके अम्मार 30 एकड़ क्षेत्रफल में खेती करते हैं।

अम्मार कहते हैं कि वर्ष 2014 से ही खेतों में काम करने लगे थे। तब से आज तक कभी भी पराली नहीं जलाई। पराली को खेत में ही पड़े रहने देने और सड़ जाने देने से जैविक खाद बन जाती है और इससे खेत की उर्वरा शक्ति भी बढ़ती है।
... और पढ़ें
अम्मार जैदी अम्मार जैदी

कानपुर: दुष्कर्म में सहयोग करने वाली सौतेली मां की जमानत अर्जी खारिज, किरायेदार से मिलकर लुटवा दी बेटी की अस्मत

जिस बेटी की देखभाल के लिए पिता सौतेली मां को घर लाया उसी मां ने बेटी का जीवन बर्बाद कर दिया। 11 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने, उसकी आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले का सहयोग करने में पीड़िता की सौतेली मां की जमानत अर्जी विशेष न्यायाधीश पॉक्सो एक्ट राजवीर सिंह ने खारिज कर दी है।

पनकी निवासी युवक का पत्नी से तलाक हो गया था। दो पुत्रियों की देखभाल के लिए उसने एक विधवा को पत्नी के रूप में घर में रख लिया। सौतेली मां ने किरायेदार श्याम सुंदर उर्फ पिंटू से नाबालिग बेटी के अवैध संबंध बनवा दिए।

24 फरवरी 2019 को पिता ने पिंटू को बेटी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो उससे मकान खाली करवा लिया लेकिन सौतेली मां की शह पर पिंटू अक्सर घर आकर बेटी से दुष्कर्म करता रहा। नाबालिग पर दबाव बनाने के लिए उसकी अश्लील फोटो व वीडियो भी बनाए।

नौ अक्तूबर 2019 को पिंटू ने फोटो वायरल कर दिए। पिता ने फोटो डिलीट करने को कहा तो जातिसूचक गालियां दीं। इस पर पिता ने पिंटू व पीड़िता की सौतेली मां के खिलाफ पनकी थाने में एससीएसटी, पॉक्सो व आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया था।

पीड़िता ने कोर्ट में दिए बयान में कहा है कि सौतेली मां जबरन पिंटू के पास भेजती थी। दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने सौतेली मां का अपराध गंभीर मानते हुए जमानत अर्जी खारिज कर दी। पिंटू की जमानत अर्जी पहले ही खारिज हो चुकी है। 

हाईकोर्ट के आदेश से भी नहीं मिली मदद
जेल जाने से बचने के लिए सौतेली मां ने हाईकोर्ट तक दौड़ लगाई। हाईकोर्ट से त्वरित सुनवाई का आदेश भी मिल गया। आदेश के आधार पर महिला ने कोर्ट में समर्पण अर्जी दी और त्वरित सुनवाई की मांग की। कोर्ट भी सुनवाई के लिए तैयार हो गई लेकिन तर्कों और सबूतों के आधार पर कोर्ट द्वारा महिला की जमानत अर्जी खारिज करने से उसकी आशाओं पर पानी फिर गया और जेल जाना पड़ा।
... और पढ़ें

उन्नाव: वृद्ध की मौत, सदमे में पत्नी ने भी दम तोड़ा, दंपति की मौत से परिवार में कोहराम

उन्नाव जिले के सफीपुर में पेट की बीमारी से परेशान बुजुर्ग किसान की मौत हो गई। सदमे में पत्नी ने भी दम तोड़ दिया। एक घंटे के अंतराल में बुजुर्ग दंपति की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। माता-पिता के अंतिम संस्कार के दौरान बेटे फफक पड़े।

मौजूद रिश्तेदारों व ग्रामीणों की आंखें भर आईं। नौबतपुर गांव निवासी किसान मेवालाल (65) के पेट में कुछ महीने से दर्द था। शुक्रवार दोपहर खाना खाने के बाद अचानक पेट में तेज दर्द शुरू हो गया। परिजनाें ने सीएचसी सफीपुर में इलाज कराया।

लाभ न मिलने पर शहर के कब्बाखेड़ा स्थित नर्सिंगहोम में भर्ती कराया। शाम चार बजे मेवालाल की मौत हो गई। नर्सिंगहोम में मौजूद परिजनों ने बुजुर्ग की मौत की सूचना घर की महिलाओं को नहीं दी।

पति की मौत से अनजान 60 वर्षीय पत्नी एक घंटे बाद उन्हें देखने नर्सिंग होम पहुंच गईं। पति की मौत की खबर सुनते ही वह शव के पास पहुंची और बिलख पड़ीं। पति की मौत का ऐसा सदमा लगा कि अचानक सीने में तेज दर्द उठने के कुछ देर बाद ही उनकी भी मृत्यु हो गई।

दोनों के शवों को लेकर परिजन रात में घर पहुंचे। माता-पिता के शव देख उनके तीन बेटे व दो बेटियां बदहवास हो गईं। सुबह अंतिम संस्कार के लिए शव को परियर घाट ले जाया गया। माता-पिता की एक साथ मौत से बेटे व परिजन बेहाल रहे।
... और पढ़ें

कानपुर: आरटीओ के फिटनेस सेंटर पर विजिलेंस का छापा, बाइक से भागे आरआई

विजिलेंस की टीम ने शनिवार को आरटीओ के फिटनेस सेंटर में छापा मारा। टीम के पहुंचते ही आरटीओ के आरआई (क्षेत्रीय निरीक्षक) बाइक से भाग निकले। टीम ने कुछ दूर पीछा भी किया, हालांकि वे हाथ नहीं आए।

इसके बाद टीम ने वहां की वीडियोग्राफी की। कुछ लोगों से पूछताछ भी की। हालांकि किसी तरह की कानूनी कार्रवाई नहीं की। विजिलेंस ने चार दिन में तीसरी बार आरटीओ ऑफिस में छापा मारा है। पहले दो दिन सर्वोदय नगर स्थित ऑफिस में छापा मारा।

इस बार सुबह करीब नौ बजे टीम पनकी स्थित आरटीओ के फिटनेस सेंटर पहुंची। छानबीन करके टीम एक घंटे बाद लौट गई। विजिलेंस की इस कार्रवाई से आरटीओ दफ्तर के कर्मचारी और अफसर दहशत में रहे।

हालांकि इस बार भी विजिलेंस के अफसरों का कहना है कि उनकी टीम ने कोई छापा नहीं मारा है। पैसे दो, मनचाहा काम कराओ आरटीओ में बड़े पैमाने पर रिश्वतखोरी चलती है। सूत्रों के मुताबिक इसकी जानकारी विजिलेंस को मिली है। इसीलिए टीम लगातार छापा मारकर तथ्य जुटाने में लगी है।

आरटीओ दफ्तर में लाइसेंस बनवाने से लेकर फिटनेस सेंटर पर सर्टिफिकेट बनाने में बड़ा खेल है। दलालों का गिरोह सक्रिय है। पैसे दो और मनचाहा काम कराओ। कई कर्मचारी व एक-दो अधिकारी विजिलेंस की रडार पर हैं।
... और पढ़ें

हरदोई: तीन शस्त्र लाइसेंस निरस्त और 14 निलंबित, गैंगस्टर समेत विभिन्न गंभीर मामलों के आरोपियों पर कार्रवाई

आरटीओ कार्यालय
हरदोई जिले में गैंगस्टर समेत कई गंभीर मामलों में नामजद आरोपियों के शस्त्र लाइसेंस निरस्त और निलंबित करने की कार्रवाई तेज हो गई है। पुलिस अधीक्षक की आख्या पर डीएम ने तीन शस्त्र लाइसेंस निरस्त कर दिए हैं, जबकि 14 लाइसेंस निलंबित कर दिए गए हैं।

उधर दूसरी ओर 164 और शस्त्र लाइसेंस निरस्त किए जाने की संस्तुति डीएम से की है। पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स की आख्या पर डीएम अविनाश कुमार ने बेहटा गोकुल थानाक्षेत्र के ग्राम सुंदरपुर निवासी रमेशचंद्र पुत्र मेवाराम, देहात कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हबीबपुर निवासी विद्यासागर वाजपेयी पुत्र शिवदर्शन और पिहानी कोतवाली क्षेत्र के नागर निवासी मोहम्मद शफीक पुत्र नाजिर का शस्त्र लाइसेंस निरस्त कर दिया है।

इसके अलावा देहात कोतवाली क्षेत्र के इटौली निवासी रजनीश सिंह पुत्र रामेश्वर सिंह के दो शस्त्र लाइसेंस, अतरौली थाना क्षेत्र के ग्राम रामनगर मढ़िया निवासी जयपाल पुत्र मुंशीलाल, सुरसा थाना क्षेत्र के मलिहामऊ निवासी देवेंद्र कुमार मिश्रा पुत्र राधेश्याम मिश्रा, कछौना कोतवाली क्षेत्र के करौंदी खेड़ा निवासी नियामत पुत्र सूबेदार, पिहानी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम डेल पंडरवा निवासी रामआसरे मिश्रा पुत्र सतीश मिश्रा, पचदेवरा थाना क्षेत्र के बिल्सर हरसेन निवासी राम किशोर पुत्र राम भरोसे और सत्यदेव पुत्र भइया शंकर के शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर दिए गए हैं।

डीएम अविनाश कुमार ने टड़ियावां थाना क्षेत्र के ग्राम जपरा निवासी राजेश कुमार पुत्र शिवाधार और उनकी मां शांती देवी, बेहटा गोकुल थाना क्षेत्र के ग्राम खेरिया निवासी ऋषी बाबू दीक्षित पुत्र राधेश्याम, कछौना कोतवाली क्षेत्र के खजोहना निवासी मोहम्मद अकरम पुत्र अकील अहमद के शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर दिए हैं।

कछौना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बाण निवासी देवी शंकर शुक्ला उर्फ झल्लू पुत्र राम भरोसे के दो शस्त्र लाइसेंस भी डीएम ने निलंबित कर दिए हैं। एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि 164 और शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने की संस्तुति डीएम से की गई है।
... और पढ़ें

जुए में वसूली करने पहुंचे दरोगा ने गैंगस्टर की गोली मारकर की हत्या, आरोपी दरोगा गिरफ्तार, एक सिपाही लाइन हाजिर

घाटमपुर के भदरस गांव में शुक्रवार शाम जुआ की फड़ से वसूली करने पहुंचे दरोगा ने पूर्व बीडीसी सदस्य गैंगस्टर पप्पू बाजपेई की गोली मारकर हत्या कर दी। शनिवार सुबह गांव के बाहर खेत में पप्पू का खून से लथपथ शव पड़ा मिला।

परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज कर पुलिस ने नामजद दो आरोपियों के साथ दरोगा प्रेमवीर सिंह यादव को भी गिरफ्तार कर लिया। उसकी पिस्टल जब्त कर फोरेंसिंक जांच को भेज दी है। दरोगा के खिलाफ पुख्ता साक्ष्य मिले हैं। घटनास्थल से पिस्टल की गोली का खोखा भी बरामद हुआ। 

गांव निवासी पूरन बाजपेई ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब सात बजे गांव निवासी दुर्गा सिंह उनके लड़के पप्पू बाजपेई (45) को जुआ खेलने के लिए घर से ले गया था। वो रात को घर नहीं लौटा। शनिवार सुबह गांव के बाहर खेत में पप्पू का शव पड़े होने की सूचना गांव निवासी फौजी सोनकर ने दी।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और फोरेंसिक टीम पहुंची। पूरन सिंह की तहरीर पर पुलिस ने दुर्गा सिंह, सोनू सिंह, धीरेंद्र और बड़का पर अगवा कर हत्या, साक्ष्य मिटाने समेत अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया। वहीं ग्रामीणों ने सादे कपड़ों में पहुंचे दरोगा प्रेमवीर सिंह यादव पर गोली मारने का आरोप लगाया।
... और पढ़ें

फर्रुखाबाद: भूमि विवाद में बार अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, एक आरोपी हिरासत में

फर्रुखाबाद जिले के कायमगंज में कंपिल निवासी बार एसोसिएशन अध्यक्ष पर भूमि विवाद की रंजिश में छह से अधिक लोगों ने जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस व परिजन उन्हें सीएचसी लेकर पहुंचे। वहां से लोहिया अस्पताल रेफर कर दिया गया। एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

कंपिल निवासी राघव चंद्र शुक्ला मुंसिफ कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं। शनिवार सुबह वे घर से कोर्ट जा रहे थे। रास्ते में गोशाला के पास उनका बटाईदार खेत जोत रहा था। पड़ोसी खेत मालिक नन्हें व नत्थू ने उसे खेत जोतने से रोका।

वहां से गुजर रहे अधिवक्ता राघव शुक्ला को बटाईदार ने बताया तो वे भी रुक गए। दोनों पक्षों में गालीगलौज हुआ तो राघव पर लाठी-डंडे व धारदार हथियार से हमला करने के साथ फायरिंग कर दी। इससे वे लहूलुहान हो गए और बेहोश होकर गिर पड़े।

हमलावर भाग गए। घायल राघव को पुलिस व परिजन सीएचसी लेकर पहुंचे। वहां से उन्हें लोहिया अस्पताल और फिर हालत में सुधार न होने पर सैफई रेफर कर दिया गया। अधिवक्ता के भाई राहुल शुक्ला ने बताया कि उनके व पड़ोसी के खेत के बीच मे चकरोड था।
... और पढ़ें

दहेज के लिए बंधक बनाकर पीटा, मैट्रीमोनियल साइट पर देखकर हुई थी शादी

कानपुर में गांधीग्राम न्यू डिफेंस कॉलोनी निवासी प्रिया पाल ने बताया कि उनके पिता कमलेश पाल ने 12 फरवरी 2020 को लखनऊ के इंदिरा नगर निवासी अभिषेक पाल से उनका विवाह किया था। प्रिया बंगलूरु के एक इंजीनियरिंग कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर थीं।

शादी के बाद नौकरी छोड़ दी थी। पीड़िता के अनुसार शादी में पिता ने करीब 25 लाख रुपये का दहेज दिया था। जिसे ससुरालीजनों ने हड़प लिया और उसके बाद पांच लाख रुपये व कार की मांग करने लगे। विरोध करने पर ससुरालीजनों ने बंधकर बनाकर मारपीट की।

जबरन नशीला इंजेक्शन दिया। जिससे पीड़िता की हालत बिगड़ गई। 22 मई को प्रिया का भाई लखनऊ जाकर उसे कानपुर लाया और निजी अस्पताल में इलाज कराया। बताया कि उनकी शादी मैट्रीमोनियल साइट पर देखकर हुई थी, जिसमें दिया गया ब्यौरा भी झूठा निकला। चकेरी इंस्पेक्टर रवि श्रीवास्तव ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।
... और पढ़ें

हरदोई: भतीजी की शादी में आई महिला की मौत, एक रिश्तेदार घायल

हरदोई जिले में कछौना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम समसापुर में भतीजी की शादी के लिए खरीदारी करने जा रही बाइक सवार बुआ को कार ने टक्कर मार दी। हादसे में सिर में चोट आने से उसकी मौके पर मौत हो गई।

जबकि बाइक सवार रिश्तेदार युवक और दूसरी भतीजी घायल हो गई। समसापुर निवासी साबिर की छोटी पुत्री नगमा की शादी रविवार को है। शनिवार को साबिर की बड़ी पुत्री रुखसाना (32) अपनी बुआ जरीना (60) पत्नी करीम और करीबी रिश्तेदार जाकिर (40) पुत्र बड़े भईया निवासी बरबन कोतवाली लोनार के साथ बाइक से कछौना शादी की खरीदारी करने जा रही थी।

हरदोई-लखनऊ मार्ग पर भीरी घाट के निकट पेट्रोल पंप के सामने कार ने बाइक मेें टक्कर मार दी। सिर में गंभीर चोटें आने से जरीना की सांसें थम गईं। जाकिर और रुखसाना घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को सीएचसी कछौना भेजा।

वहां से दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि कार चालक फरार है। कार को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। तहरीर मिलते ही रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

मातम में बदलीं खुशियां
साबिर के घर में बरात आने की तैयारी थी। परिवार के लोग रिश्तेदारों के साथ खुशियां मना रहे थे। इसी दौरान साबिर की बहन की हादसे में मौत की सूचना से मातम छा गया।
... और पढ़ें
Election
  • Downloads

Follow Us

X

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00
X