हापुड़ से आया ये वीडियो देखकर खौल जाएगा आपका खून!

6.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हापुड़ Updated Tue, 13 Feb 2018 06:19 AM IST

योगी सरकार मजबूत कानून व्यवस्था की बात कर सत्ता में आई थी, लेकिन आए दिन ऐसे मामले सामने आते रहते हैं जो योगी सरकार और यूपी पुलिस पर सवाल खड़े करते हैं। ताजा मामला हापुड़ जिले का है, जहां मंगेतर के साथ बैठी लड़की के साथ मनचलों ने छेड़छाड़ की और फिर मारपीट की।

हापुड़ 3:01

नाबालिग बेटी के साथ हुई हैवानियत तो मां ने लगाई सीएम योगी से ये गुहार

3.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हापुड़ Updated Sun, 29 Apr 2018 09:36 AM IST

हापुड़ में एक मां ने अपनी नाबालिग बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की वारदात के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की गुहार लगाई है। बता दें कि बच्ची को अगवा कर तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा गया था और उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया।
 

आग 1:11

VIDEO: हापुड़ के टेंट गोदाम में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हापुड़ Updated Thu, 22 Mar 2018 11:28 AM IST

हापुड़ में बुधवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब शहर के एक टेंट हाउस में आग लग गई, टेंट हाउस में रखा रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। सुचना पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।
 

हापुड़ पिटाई 3:09

वायरल वीडियो : हापुड़ में दिव्यांग को बंधक बनाकर पीटा, मुंह में ठूंसा कपड़ा

4.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हापुड़ Updated Mon, 12 Mar 2018 11:10 PM IST

उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक दलित दिव्यांग युवक की पिटाई का वीडियो सामने आया है। दिल को दहला देनेवाले इस वीडियो में दो युवकों को पीटा जा रहा है जिनमें से एक दिव्यांग है। बताया जा रहा है कि पर्स चोरी करने का सिर्फ शक होने पर दबंगों ने दोनों युवकों को बेरहमी से पीटा और उनके चिल्लाने पर मुंह में कपड़ा ठूंसा और अंगूठा काट दिया।

ट्रेन 1:30

VIDEO: हापुड़ में ट्रेन हादसा, 2 की मौत

4.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हापुड़ Updated Sat, 03 Mar 2018 09:26 AM IST

यूपी के हापुड़ में एक बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है। यहां एक ट्रक चलती ट्रेन से जा टकराया, जिस वजह से ट्रक के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि हादसे में ट्रक ड्राइवर और ट्रेन के एक ड्राइवर की मौत हो गई है।

हापुड़ न्यूज़ 1:25

वेलेंटाइन डे पर हापुड़ में प्रेमिका को प्रेमी ने मारी गोली

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हापुड़ Updated Thu, 15 Feb 2018 02:25 AM IST

हापुड़ के गांव पूथा हुसैनपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी शादी शुदा प्रेमिका को गोली मार दी। फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिर्फ इतना ही नहीं है, पूरी जानकारी के लिए देखिए ये रिपोर्ट।
 

हापुर 1:39

मनचलों की शर्मनाक करतूत, युवती के घर में घुसकर किया ये

5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हापुड़ Updated Tue, 13 Feb 2018 08:07 AM IST

यूपी में बदमाश और मनचलों में कानून का कोई डर नहीं है जिसके कारण आए दिन कोई ना कोई शर्मनाक घटना सामने आ ही जाती है। अब हापुड़ से एक युवती के घर में घुसकर छेड़छाड़ और मारपीट करने का मामला सामने आया है, देखिए पूरी रिपोर्ट।

वायरल वीडियो 1:33

शार्प शूटर्स करने आए थे नेता का मर्डर, फिर खुद की जान बचाने में लगे

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हापुड़ Updated Mon, 05 Feb 2018 01:33 PM IST

यूपी के हापुड़ से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जहां पब्लिक ने शार्प शूटर्स को बुरी तरह से पीटा। लाठी-डंडों से लैस इन लोगों ने पेड़ से बांधकर सरेआम शार्प शूटर्स को पीटा गया। बताया जा रहा है कि ये शार्प शूटर्स किसी बीजेपी नेता को मारने के लिए आए थे। सरेआम हो रही इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हे रहा है।
 

मोहन पासी 2:07

वॉन्टेड मोहन पासी को यूपी पुलिस ने हापुड़ में मार गिराया

5.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हापुड़ Updated Tue, 30 Jan 2018 06:17 AM IST

यूपी पुलिस ने अपने एनकाउंटर अभियान के तहत एक और कुख्यात और 50 हजार के इनामी गैंगस्टर मोहन पासी को हापुड़़ में मार गिराया। मोहन तिहरे हत्याकांड के साथ ही जेल से रंगदारी वसूलने के मामले में वॉन्टेड था। दिसंबर 2017 में मोहन पेशी पर लाए जाने के दौरान फरार हो गया था। मोहन पासी की आजमगढ़ में दहशत ऐसी हो गई थी कि इलाके के लोगों ने वहां रहना तक छोड़ दिया था।

प्रदर्शन 4:17

VIDEO: ‘पद्मावत’ पर बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती का असर दिख रहा है!

880 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 23 Jan 2018 04:41 PM IST

सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बावजूद ‘पद्मावत’ पर हो- हल्ला हो रहा है। ऐसे ही विरोध की तस्वीरें दिखाई दी हैं उत्तर प्रदेश के आगरा,सहारनपुर और हापुड़ में जहां पद्मावत का जबरदस्त विरोध हुआ। प्रदर्शनकारियों की तरफ से कहीं तोड़फोड़,अराजकता तो कहीं दी चेतावनी भी दे दी गई।
 

बंदर और कुत्ते का प्यार 0:56

VIDEO: इस बंदर और कुत्ते की दोस्ती एक मिसाल है

8.1K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ हापुड़ Updated Mon, 15 Jan 2018 02:14 PM IST

अक्सर हम सब ने बंदर और कुत्ते  की दुश्मनी देखी है लेकिन हापुड़ में बंदर और कुत्ते के बच्चे का प्यार इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है।देवलोक कॉलोनी में एक बंदर दो दिन के कुत्ते के बच्चे को अपने सीने से चिपकाए घूम रहा है और उसे रोटी खिलाने की भी कोशिश कर रहा है।
 

हापुड़ 1:42

हापुड़ के इस सरकारी विभाग की साइट हुई हैक

504 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हापुड़ Updated Sat, 06 Jan 2018 01:45 PM IST

हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन की साइट को हैक कर लिया गया। इस खबर के बाद सरकारी अधिकारियों में हड़कंप मच गया। मामले की जांच तेजी से चल रही है।
 
 

पत्रकार विनोद वर्मा को सीजीएम कोर्ट ने भेजा ट्रांजिट रिमांड पर 0:48

सीडी स्कैंडल में पत्रकार विनोद वर्मा को अदालत ने भेजा ट्रांजिट रिमांड पर

598 Views
सौरभ,अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Sat, 28 Oct 2017 07:59 AM IST

शुक्रवार सुबह गिरफ्तार किए पत्रकार विनोद वर्मा को पुलिस गाजियाबाद की एक अदालत में ले गई जहां पुलिस को ट्रांजिट रिमांड मिल गई। वर्मा को गाजियाबाद से छत्तीसगढ़ ले जाया जाएगा। पत्रकार विनोद वर्मा ने अपनी गिरफ्तारी के बाद कहा कि मुझे फंसाया जा रहा है।
 

यूपी में अपराध 1:06

गाजियाबाद में बेखौफ चोरों ने किए कई गाड़ियों पर ऐसे हाथ साफ

961 Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Mon, 23 Oct 2017 07:06 PM IST

यूपी में पूर्व की अखिलेश सरकार की कानून व्यवस्था को कमजोर बताकर सत्ता में आई योगी सरकार में भले ही एनकाउंटर पर एनकाउंटर हो रहे हैं, लेकिन चोर और गुंडे बेखौफ हैं। गाजियाबाद में पिछले दिनों चोर एक नहीं लगातार कई गाड़ियों की बैटरी उड़ा ले गए। लगातार हो रही चोरी सीसीटीवी में भी कैद हो जाती है बावजूद इसके पुलिस कुछ नहीं कर पा रही। 

गाजियाबाद 1:05

BJP नेता गजेंद्र भाटी हत्याकांड में पूर्व विधायक अमरपाल ने किया सरेंडर

6.9K Views
राहुल कुमार, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Wed, 18 Oct 2017 09:49 AM IST

बीजेपी के नेता गजेंद्र भाटी हत्याकांड में आरोपी पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता अमरपाल शर्मा ने मंगलवार को एसीजेएम-2 की कोर्ट सरेंडर कर दिया। बता दें कि हत्या के बाद से ही अमरपाल शर्मा फरार चल रहे थे। इसकी वजह से दो दिन पहले ही उन पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर दिया गया था।
 

आरुषि के नाना-नानी ने तोड़ी चुप्पी 4:02

तलवार दंपति की रिहाई पर आरुषि के नाना-नानी ने कहा ये

3.6K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ नोएडा Updated Fri, 13 Oct 2017 11:30 PM IST

आरुषि हत्याकांड को अंतिम निर्णय तक पहुंचने में पूरे 9 साल लग गए। जिसे उसके कमज़ोर गवाहों और बयानों के लिए आज भी आलोचना झेलनी पड़ रही है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने तलवार दंपति की रिहाई के आदेश दिए तो आरुषि के ननिहाल में अब नौ साल बाद दीपावली मनाई जाएगी। 

पुलिस 1:26

गाजियाबाद पुलिस की अपराधियों के साथ दिखी दोस्ती, ऐसे खिंचवाईं तस्वीरें

1.5K Views
वीडिय डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Sat, 07 Oct 2017 09:10 PM IST

यूपी पुलिस और बदमाशों की दोस्ती की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें बदमाश पुलिस के सामने ही मूंछों पर ताव दे रहा है और फोटो भी बड़े शान से क्लिक करवा रहा है। मामला गाजियाबाद के एसएसपी ऑफिस का है, जहां 12 लाख की लूट के मामले में इन आरोपियो को गिरफ्तार किया गया लेकिन तस्वीरों पुलिस के साथ इनकी मस्ती भरी तस्वीरों ने सभी को हैरान कर दिया ।
 

गाजियाबाद 0:49

नशे में कार सवार मैनेजर ने आठ लोगों को रौंदा, मासूम की गई जान

937 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Sun, 01 Oct 2017 02:09 PM IST

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में नशे में कार चला रहे एक युवक ने आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में एक बच्चे की मौत हो गयी, सात लोग घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये सभी लोग रामलीला देखने जा रहे थे। ड्राइवर की पहचान गुरग्राम में काम करने वाले एक प्राइवेट कम्पनी के मैनेजर के तौर पर हुई है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

गाजियाबाद 4:35

छात्रा की हत्या के बाद बदला पूरा थाना, एक साथ नपे 132 पुलिसकर्मी

4.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मोदीनगर Updated Wed, 20 Sep 2017 03:26 PM IST

मोदीनगर में नाबालिग छात्रा की हत्या के बाद मोदीनगर थाना पुलिस के खिलाफ लोगों के गुस्से को देखते हुए मंगलवार रात एडीजी मेरठ के आदेश पर एसएसपी ने बड़ी कार्रवाई की। उन्होंने थाने में तैनात सभी 132 पुलिकमिर्यों को लाइन हाजिर करते हुए पूरे मोदीनगर थाने को ही बदल दिया। इतना ही नहीं 132 नए पुलिसकर्मियों को मोदीनगर थाने में तुरंत तैनात भी कर दिया गया।
 

योगी आदित्यनाथ 03:00

इस भवन के बनने से मिलेगा यूपी में पर्यटन को उछाल !

466 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Thu, 31 Aug 2017 10:51 PM IST

गाजियाबाद में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैलाश मानसरोवर भवन का उद्घाटन किया। इस दौरान जनता को संबोधित करते हुए, सीएम योगी ने लोगों को बधाई दी और कहा कि इस भवन से उत्तर प्रदेश में पर्यटन की संभावनाओं को बढ़ावा मिलेगा।

गाजियाबाद एनकाउंटर 1:28

सीएम योगी के दौरे से पहले गाजियाबाद में गूंजी गोलियों की तड़तड़ाहट

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Wed, 30 Aug 2017 12:54 PM IST

सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे से एक दिन पहले गाजियबाद पुलिस ने एक कुख्यात बदमाश हरेंद्र को धर दबोचा है। ये कामयाबी गाजियाबाद पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद मिली। इस दौरान बदमाश हरेंद्र गोली लगने से घायल हो गया जिसे गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उसका एक साथी फरार होने में कामयाब रहा। वहीं इस मुठभेड़ में एक दरोगा और एक सिपाही भी गोली लगने से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen