विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि  व्  सर्वांगीण कल्याण  की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

कराएं दिवाली की रात लक्ष्मी कुबेर यज्ञ, होगी अपार धन, समृद्धि व् सर्वांगीण कल्याण की प्राप्ति : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

From nearby cities

मिठाई के डिब्बे से खुला कमलेश तिवारी हत्याकांड का राज, रशीद पठान ने रची साजिश

शनिवार को यूपी पुलिस के डीजीपी ओपी सिंह ने इस केस का खुलासा करते हुए एक प्रेस कांफ्रेंस की जिसमें उन्होंने बताया कि इस हत्याकांड का खुलासा पुलिस इतनी जल्दी इसलिए कर सकी क्योंकि उन्हें मौका-ए-वारदात पर एक मिठाई का डिब्बा मिला था।

19 अक्टूबर 2019

विज्ञापन
विज्ञापन

कानपुर

शनिवार, 19 अक्टूबर 2019

डंपर ने साइकिल सवार वृद्ध को रौंदा, परिजनों ने सड़क पर शव रख काटा हंगामा, दो घंटे लगा रहा जाम

कानपुर के नौबस्ता क्षेत्र में भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां डंपर ने साइकिल सवार वृद्ध को रौंद दिया। हादसे में वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से आक्रोशित परिजनों व क्षेत्रीय लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा करना शुरू कर दिया।

यह घटना गल्लामंडी के पास की है। हादसे में ब्रह्मानंद द्विवेदी (65) निवासी पहाड़पुर चुंगी चौकी की मौत हुई है। ब्रह्मानंद किदवई नगर रामेश्वरम मंदिर में पंडिताई करते थे। मंदिर से घर लौटते वक्त हादसा हुआ। परिवार में पत्नी मुन्नी देवी, तीन लड़के और दो बेटियां हैं।

परिजन सड़क जाम कर स्पीड ब्रेकर बनवाने व मुआवजे की मांग पर अड़ गए। घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और परिजनों को शांत कराया। करीब दो घंटे बाद यातायात बहाल हो सका।
... और पढ़ें

देश का सम्मान गिर रहा है और भाजपा केवल वाहवाही में लगी है- शिवपाल यादव

यूपी: कन्नौज के मियागंज में चार संदिग्ध कश्मीरी मिलने से हड़कंप, आईबी और एसआईओ जांच में जुटी

कमलेश तिवारी हत्याकांड पर सांसद साक्षी महाराज का बयान, आतंकी संगठन आईएसआईएस से कनेक्शन पर ये कहा

उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज उन्नाव से भाजपा सांसद साक्षी महाराज

दिवाली स्पेशल ट्रेंने कर रहीं हैं आपका इंतजार, फौरन कराएं रिजर्वेशन, तेजी से सीटों की बुकिंग शुरू

दिवाली पर घर आने और फिर वापस जाने के लिए चलाई गईं स्पेशल ट्रेनों में सीटें कम पड़ने से आठ जोड़ी स्पेशल ट्रेनें फिर चला दी गई हैं। इन ट्रेनों में फौरन रिजर्वेशन करा लें, क्योंकि इसमें भी तेजी से सीटों की बुकिंग शुरू हुई है। सुविधा स्पेशल ट्रेनों में सीटें मिल जाएंगी लेकिन महंगी होंगी। बाकी स्पेशल ट्रेनों में आम ट्रेनों जैसा किराया होगा।

पटना-आनंद विहार स्पेशल ट्रेन
ट्रेन नंबर (82365) पटना से तीन, सात और 10 नवंबर को हर गुरुवार को रात साढ़े आठ बजे चलेगी। कानपुर सेंट्रल दूसरे दिन सुबह 7:25 बजे आएगी और पांच मिनट बाद रवाना होगी। आनंद विहार यह ट्रेन दोपहर 2:20 बजे पहुंचेगी। आनंद विहार से यह ट्रेन (03266) चार, आठ और 11 नवंबर को शाम 6:35 बजे चलेगी।

सुबह 4:20 बजे  कानपुर आएगी। पटना शाम 4:30 बजे पहुंचेगी। इसमें आठ स्लीपर, एक एसी सेकेंड और चार एसी थर्ड कोच होंगे। यह ट्रेन आरा, बक्सर, पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन, इलाहाबाद में रुकेगी।

 
... और पढ़ें

लखनऊ में कमलेश तिवारी की हत्या पर हरदोई में समुदाय विशेष की दुकानों में तोड़फोड़ के बाद फैला तनाव

करवाचौथ पर 18 माह बाद ससुराल आई पत्नी, पति ने हाथों की नसें काट की हत्या, हर ओर बिखरा था खून

युवक को पकड़कर ले जाते पुलिस कर्मी
कानपुर देहात के रसूलाबाद में गहिलू तिराहा गांव मेें एक सिरफिरे पति ने 18 माह बाद करवाचौथ पर ससुराल पहुंची पत्नी प्रतिज्ञा (28) की बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद कल्याणपुर के साहब नगर में सुसराल पहुंचकर पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना दी कि पत्नी की हत्या कर दी और सास को मारने जा रहा हूं।

कल्याणपुर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। रसूलाबाद पुलिस ने फॉरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्य एकत्रित कर प्रतिज्ञा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कल्याणपुर के साहब नगर निवासी मीना ने अपनी बेटी प्रतिज्ञा की शादी 2016 में रसूलाबाद के गहिलू तिराहा गांव निवासी कास्मेटिक दुकानदार कमलेश कुमार गुप्ता से की थी।

 
... और पढ़ें

पति ने साथ ले जाने से मना किया ताे पत्नी करवा पूजन कर फांसी के फंदे पर झूली, इलाज के दौरान तोड़ा दम

महिला से अवैध संबंधों के चलते परिजनों के सिर पर सवार हुआ खून, हिस्ट्रीशीटर को पीट-पीटकर मार डाला

पत्नी ने होटल संचालक पति और सिपाही पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, बोली नशीला पदार्थ खिलाकर बनाया शिकार

कानपुर के बाबूपुरवा थानाक्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने थाने में कलक्टरगंज निवासी अपने पति होटल संचालक उत्तम गुप्ता, उनके मित्र व वर्तमान में फतेहपुर सर्विलांस में तैनात सिपाही भैया लाल केखिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़िता ने थाने में दी गई तहरीर में बताया कि पति ने सिपाही व पांच अज्ञात के साथ मिल कर साल 2017 में उसे एक होटल में लेकर जाकर नशीला पदार्थ खिलाने के बाद बारी बारी से दुष्कर्म किया था। आरोपियों ने उसका अशलील वीडियो भी बनाया और इसके बाद उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करते रहे।

हालांकि, इसके पहले  होटल संचालक ने भी सात अक्तूबर को महिला के खिलाफ कलक्टरगंज थाने में धोखाधड़ी कर शादी करने व बाद में 50 लाख रुपए रंगदारी मांगने का आरोप लगा रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बाबूपुरवा सीओ मनोज कुमर गुप्ता के अनुसार महिला ने पुराने मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

 
 
... और पढ़ें

उपचुनाव: 410 मतदेय स्थलों पर 1800 कर्मचारी कराएंगे मतदान, 513 ईवीएम व 533 वीवीपैट तैयार, सीमाएं सील

कानपुर: रेलिंग तोड़ रेलवे ट्रैक पर पहुंची रोडवेज बस, सवारियों ने बस को धक्का देकर ट्रैक से हटाया

बिल्हौर से कानपुर जा रही रोडवेज बस शुक्रवार शाम अचानक अनियंत्रित होकर रेलवे की रेलिंग तोड़कर ट्रैक पर पहुंच गई। यह देख बस की सवारियों में हड़कंप मच गया। बाद में सवारियों ने बस को धक्का देकर ट्रैक से हटाया।

गनीमत रही उस वक्त कोई ट्रेन नहीं आई वरना बड़ा हादसा हो सकता था। विकास नगर डिपो की बस लेकर चालक विमल व परिचालक आशीष शुक्रवार की शाम दिल्ली से वापस कानपुर आ रहे थे।  शिवराजपुर के दरिया नेवादा गांव के पास बस रेलवे की रेलिंग तोड़कर ट्रैक पर पहुंच गई।

सवारियों में चीख-पुकार मच गई। सवारियों ने किसी तरह बस को ट्रैक से हटाया। बस के आगे की सीट पर बैठी रसूलाबाद निवासी नीलम पत्नी महेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गईं। महिला को कानपुर रेफर कर दिया गया है। जबकि, कई सवारियां को मामूली चोटें आई। पुलिस ने घायलों को शिवराजपुर सीएचसी में भर्ती कराया। 
... और पढ़ें
अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree