यूपी पुलिस की कार्रवाई जारी, 25000 के इनामी के पैर में मारी गोली और फिर

7.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरदोई Updated Wed, 14 Mar 2018 09:40 AM IST

अपराधियों के खिलाफ यूपी पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। मंगलवार को हरदोई पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 25,000 के इनामी बदमाश को धर दबोचा। हालांकि इस दौरान इस बदमाश के तीन अन्य साथी  पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहे।

हत्या 3:02

SHOCKING VIDEO: मां ने की बेटी की हत्या, पिता ने दिया ऐसे साथ

2.6K Views
वीडियो डेस्क अमर उजाला टीवी/ हरदोई Updated Wed, 20 Jun 2018 10:48 AM IST

हरदोई में एक दंपत्ति को उनकी छह साल की बेटी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की माने मां ने ही बच्ची की हत्या की थी लेकिन अपने पति के साथ इस मामले को छिपाने के लिए उसने उन्हें ही गुमराह करने की साजिश रच डाली।

हरदोई 3:07

VIDEO: हरदोई में दर्दनाक सड़क हादसा

3.2K Views
वीडियो डेस्क/ हरदोई Updated Wed, 20 Jun 2018 09:31 AM IST

यूपी के हरदोई में एक सड़क हादसे में दो भाईयों की मौत हो गई है, जबकि इनकी बहन इस समय नाजुक हालत में  जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। दरअसल ये तीनों अपनी एक बीमार बहन को अस्पताल से दखकर वापस अपने गांव जा रहे थे, तभी सामने से आ रही एक तेज रफ्तार बस ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी। देखिए ये रिपोर्ट।

HARDOI NEWS 3:02

परिजनों ने युवक की आत्महत्या को बनाया हत्या तो गए जेल!

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरदोई Updated Tue, 19 Jun 2018 07:04 AM IST

बीते दिन हरदोई में एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। परिजनों ने इस आत्महत्या को हत्या बता कुछ अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। पुलिस जांच में सच सामने आया तो अब परिजनों को जेल जाना पड़ा। देखिए रिपोर्ट।
 

MUSLIM 3:18

ये मुस्लिम परिवार पिछले तीन साल से नहीं मना रहा ईद, जानिए वजह

2.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरदोई Updated Sat, 16 Jun 2018 03:42 PM IST

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक मुस्लिम दम्पति ने ईद ना मनाने का ट्वीट प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को किया है। दरअसल इस मुस्लिम दंपति का बेटा तीन साल पूर्व घर से निकला और उसके बाद गायब हो गया। इसके बाद से घर वाले ईद नहीं मना रहे है।
 

रेप 2:14

VIDEO: 6 साल की बच्ची के साथ किया गंदा काम, गांव के दो लोग हुए गायब

9.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरदोई Updated Wed, 13 Jun 2018 07:47 AM IST

हरदोई में एक छह साल की बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस को बच्ची के रेप के बाद हत्या की आशंका है। वहीं पुलिस के मुताबिक गांव के दो लोग वारदात के बाद से गायब है जिन पर शक की सुई घूम रही है।

HARDOI DOG 3:07

हरदोई के जिला अस्पताल में मरीजों के बीच घूमते हैं आवारा कुत्ते

2.6K Views
वीडियो डेस्क, हरदोई Updated Mon, 28 May 2018 10:14 AM IST

लगता है कि यूपी सरकार का स्वास्थ्य महकमा सीतापुर में कुत्तों के आतंक से कुछ सीख नहीं ले रहा। जो तस्वीर अब आप देखेंगे वो है हरदोई की जहां जिला अस्पताल के अंदर कुत्ते यूं घूम रहे हैं मानों ये कुत्तों के सैर करने की जगह है। कुत्तों का यूं घूमना जहां मरीजों के स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ है वहीं तीमारदारों के लिए भी खतरा है।

हरदोई 3:01

कैदी बच्चों के शारीरिक शोषण के आरोपों के बीच जेल में हुआ ये , देखिए VIDEO

6.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरदोई Updated Sun, 27 May 2018 03:25 PM IST

यूपी के हरदोई में मौजूद बाल सुधार गृह में शनिवार देर रात खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें 15 बाल कैदी घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दरअसल ये संघर्ष बाल कैदियों के ही दो गुटों में हुआ है। नशे और शारीरिक शोषण को लेकर दोनों गुटों के बीच पहले हंगामा हुआ फिर देखते ही देखते मारपीट शुरू हुई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

डॉक्टर 0:55

VIDEO: यूपी के हरदोई में बीजेपी कार्यकर्ता ने जड़ा डॉक्टर को थप्पड़

7.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरदोई Updated Thu, 05 Apr 2018 11:51 AM IST

यूपी के हरदोई जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में एक आदमी जिला अस्पताल के डॉक्टर को थप्पड़ मारता दिखाई दे रहा है। डॉक्टर को थप्पड़ मारने वाला और कोई नहीं बल्कि बीजेपी का कार्यकर्ता हैं। रिपोर्ट में जानिए बीजेपी कार्यकर्ता ने डॉक्टर के क्यों मारा थप्पड़।

हरदोई न्यूज़ 1:27

हरदोई में भाई को रास नहीं आया दोस्त संग बहन का प्यार और कर दिया ये हाल

10.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरदोई Updated Fri, 30 Mar 2018 06:49 PM IST

उत्तर प्रदेश के हरदोई में झूठी शान के लिए एक लड़की की हत्या का मामला सामने आया है। लड़की को उसके चचेरे भाई ने मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।
 

हरदोई 1:09

VIDEO: हरदोई में भिड़े बीजेपी और एसपी कार्यकर्ता, जानिए क्या थी वजह

5.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरदोई Updated Sat, 10 Mar 2018 07:48 AM IST

यूपी के हरदोई में अहरोरी ब्लॉक प्रमुख उपचुनाव के दौरान बीजेपी और एसपी कार्यकर्ताओं में मारपीट हो गई। बताया जा रहा है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने समाजवादी कार्यकर्ताओं से कुछ बदतमीजी की जिसके बाद ये पूरा वक्या हुआ। आपको बता दें कि शाम को घोषित किए गए अहरोरी उपचुनाव परिणाम में बाजी बीजेपी के शिवरतन लाल के हाथ लगी।

हरदोई 1:15

VIDEO: यूपी के हरदोई में इंसान ने सांप को काटा

15.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरदोई Updated Wed, 21 Feb 2018 03:44 PM IST

आपने अकसर सांप द्वारा इंसान को काटने की बात तो सुनी होगी लेकिन यूपी के हरदोई में इससे ठीक उलट एक खबर आई है जहां एक इंसान ने ही सांप को काट लिया। देखिए पूरी रिपोर्ट।
 

HARDOI 1:04

VIDEO: हरदोई में भीषण हादसा, सिपाही समेत तीन की मौत

5.3K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ हरदोई Updated Sun, 11 Feb 2018 06:00 PM IST

शनिवार को हरदोई में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक बेकाबू ट्रक ने पुलिस बूथ को रौंद दिया। घटना में सिपाही और होमगार्ड समेत तीन लोगों की मौत हो गई। मौके से ड्राइवर फरार हो गया है। हालांकि पुलिस ने मामला दर्ज कर ड्राइवर की धरपकड़ के लिए दबिश देना शुरू कर दिया है।

hardoi 1:13

हरदोई में लीक हुआ दसवीं का अंग्रेजी का पेपर, फिर हुआ ये

4.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरदोई Updated Sat, 10 Feb 2018 06:31 AM IST

यूपी के हरदोई में यूपी बोर्ड की दसवीं कक्षा का अंग्रेजी का पेपर लीक होने से हंगामा हो गया। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, देखिए ये रिपोर्ट।

कन्नौज 1:12

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

13.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Wed, 10 Jan 2018 09:12 AM IST

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन लोगों की जान चली गई जबकि एक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 

ए सतीश गणेश 2:11

बड़े-बड़े गायकों को टक्कर दे सकता है ये IPS!

5.9K Views
सैयद यासिर रजा, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Tue, 02 Jan 2018 01:19 AM IST

आईपीएस शब्द सुनते ही आम लोगों के दिमाग में एक ऐसे पुलिस अधिकारी की छवि बनती है, जिसका मिजाज बेहद कड़क हो। कई बार सोशल मीडिया पर भी आईपीएस अधिकारियों के डांट फटकार लगाते हुए वीडियो वायरल हुए हैं, लेकिन बेहद कम लोग सिक्के के दूसरे पहलू तक पहुंच पाते हैं। आइए आपको मिलवाते हैं 1996 बैच के आईपीएस अफसर ए सतीश गणेश से। सतीश गणेश अपने साथी अधिकारियों के बीच अपनी मधुर आवाज के लिए भी पहचाने जाते हैं। ए. सतीश गणेश मौजूदा समय में आईजी पीएसी के पद पर तैनात हैं।
 

लखनऊ 1:22

लखनऊ: चौराहे पर युवक को गोली मार, अस्पताल ने भर्ती करने से किया इंकार

8.8K Views
इमरान, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sun, 31 Dec 2017 11:14 AM IST

यूपी में अपराधियों की हौसले बुलंद हैं। सूबे की राजधानी लखनऊ में शनिवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक के गोली मार दी। राहगीरों ने घायल को नजदीक के सीएनएस अस्पताल में भर्ती कराने की कोशिश की, लेकिन डॉक्टरों ने मना कर दिया। जिसके बाद युवक की मौत हो गई। देखिए ये रिपोर्ट।

हमीरपुर 0:50

हमीरपुर: NH-86 को चौड़ा करने की मांग को लेकर चल रहा धरना खत्म, निकला ये हल

1.7K Views
हरिओम धुरिया, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Thu, 21 Dec 2017 03:50 PM IST

यूपी के हमीरपुर में नेशनल हाईवे – 86 को टू लेन से फोर लेन किए जाने की मांग को लेकर चल रहा धरना डीएम के आश्वासन के बाद खत्म हो गया। आपको बता दें कि ये धरना पिछले 11 दिनों से चल रहा था। डीएम ने प्रदर्शनकारियों से कहा कि NH-86 से प्रतिदिन निकलने वाले वाहनों की सूची हाइवे निर्माण एजेंसी से तलब की गई है और जैसे ही ये आंकड़े आते हैं  नया प्रस्ताव बनाकर प्रदेश, केंद्र व एनएचएआई को भेजा जाएगा।

योगी सेल्फी 1:53

सेल्फी लवर हैं, तो गलती से भी न करें ये अपराध

2.5K Views
इमरान, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Thu, 21 Dec 2017 08:53 AM IST

अपराधियों पर शिकंजा न कस पाने के लिए मशहूर यूपी पुलिस अब एक अजीबोगरीब फैसले के लिए चर्चा में हैं। दरअसल यूपी पुलिस ने मुख्यमंत्री आवास पर सेल्फी लेने से बैन लगा दिया है। देखिए ये रिपोर्ट।

पीलीभीत 1:40

पीलीभीत पुलिस को हाथ लगी बड़ी सफलता, धर दबोचा ये शातिर गैंग

3.8K Views
समीउद्दीन नीलू अमर उजाला टीवी पीलीभीत Updated Mon, 11 Dec 2017 02:50 PM IST

यूपी के पीलीभीत में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पीलीभीत पुलिस ने कई राज्यों में वाहन चोरी को अंजाम दे रहे एक बड़े गैंग का धर दबोचा है। देखिए ये  रिपोर्ट।

कानपुर 0:38

दिल दहलाने वाला हादसा: दो ट्रकों की जोरदार टक्कर के बाद उड़े परखच्चे

15.5K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Fri, 08 Dec 2017 12:18 PM IST

कानपुर के एनएच-86 पर सुबह एक भीषण हादसा हो गया। तेज रफ्तार दो ट्रकों की सीधी टक्कर में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। हादसा कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र में दुर्गा मंदिर के पास का है। घायलों को इलाज के लिए हमीरपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दुर्घटना की मुख्य वजह तेज रफ्तार बताई जा रही है। 
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen