'स्वच्छ सरयू' की धज्जियां उड़ाती BJP सांसद!

2.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोंडा Updated Sat, 03 Jun 2017 10:39 PM IST

यूपी में गोंडा जिले में सरयू नदी का निरीक्षण करने के लिए शनिवार को उत्तर प्रदेश के जल संसाधन मंत्री धर्मपाल सिंह और बाराबंकी की एमपी प्रियंका रावत पहुंची थीं लेकिन स्वच्छ सरयू के लिए सरकार की तरफ से यहां पहुंची बाराबंकी की सांसद ने सरयू नदी में ही पानी के प्लास्टिक की बोतल फेंक दी।

SHIV PRATAP SHUKLA 1:56

विपक्ष पर बरसे शिव प्रताप शुक्ला, कही ये बड़ी बात

920 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोंडा Updated Mon, 30 Jul 2018 07:24 PM IST

गोंडा में केंद्र सरकार के मंत्री शिव प्रताप शुक्ल ने दिव्यांगों को ट्राई-साईकिलें बांटी। इस दौरान उन्होंने मीडिया से तमाम मुद्दों पर खुलकर  बात की और पीडीपी, काला धन, मॉब लिंचिंग जैसे तमाम मुद्दों पर भी मीडिया के सवालों के जवाब दिए।

gonda 3:47

BJP का कांग्रेस पर वार, ‘वो हिंदुओं को दे रहे हैं गाली’

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोंडा Updated Fri, 20 Jul 2018 12:25 AM IST

गोंडा में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कृषि विज्ञान केंद्र का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने शशि थरूर के ‘हिंदू तालिबान’ वाले बयान पर पलटवार किया और कहा कि वो हिंदुओं को गाली दे रहे हैं, हिंदू कभी तालिबानी नहीं हो सकता।

रेप 3:12

शर्मनाक! गोण्डा में नाबालिग से रेप

5.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोण्डा Updated Wed, 27 Jun 2018 11:39 AM IST

भले ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ लाख दावा करें लेकिन हकीकत ये है कि सूबे में अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब मामला सामने आया है गोण्डा से, जहां एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप किया गया है। ये बच्ची काम करने के लिए खेत  पर गई थी, जहां गांव के ही एक लड़के ने उसके साथ ये घिनौनी हरकत की। देखिए ये रिपोर्ट।

बीजेपी सांसद 3:03

VIDEO: इस नेता का दावा “आतंकियो को पैदा करती है कांग्रेस”

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोंडा Updated Sun, 24 Jun 2018 11:26 AM IST

गोंडा के कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर बड़ा बयान दिया है। बीजेपी सांसद ने कांग्रेस पर आतंकियों को पालने का आरोप लगाया है। इस दौरान उन्होंने सेना पर विवादित बयान देने वाले कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद को भी आड़े हाथों लिया।

रिश्वतखोर लेखपाल 1:06

VIDEO: कैमरे पर लेखपाल की खुली पोल, रिश्वत लेते धरा गया

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोंडा Updated Mon, 18 Jun 2018 10:05 PM IST

एक तरफ यूपी में योगी सरकार रिश्वतखोरी को खत्म करने के लिए तमाम कदम उठा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ सरकारी कर्मचारी ही मुख्यमंत्री के इस सपने की मिट्टी-पलीत कर रहे हैं। यूपी के गोंडा से एक लेखपाल का वीडियो सामने आया है जिसमें वो खुलेआम रिश्वत ले रहा है।
 

gonda news 1:37

ड्यूटी के दौरान बिजलीकर्मी ने की ऐसी हरकत वीडियो हुआ वायरल

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोंडा Updated Thu, 14 Jun 2018 08:02 PM IST

गोंडा में एक सरकारी कर्मचारी ने ड्यूटी के दौरान ऐसी हरकत की जिसे देख लोग हैरान हो गए। वीडियो जमकर वायरल होने लगा। देखिए आखिर सरकारी बाबू ने ऐसा क्या किया।

साधु 1:04

राम मंदिर निर्माण न शुरू होने से नाराज है ये साधु, दी आत्मदाह की धमकी

2.7K Views
अरुण मिश्रा, संवाददाता/ गोंडा Updated Wed, 23 May 2018 08:52 PM IST

पूर्व सांसद राम विलास वेदांती ने कहा है कि अगर अगले साल 26 मार्च तक राम मंदिर का निर्माण नहीं शुरू हुआ तो वो आत्महदाह कर लेंगे। राम विलास ने ये बयान गोंडा में दिया। राम विलास यहां 24 मई से शुरू हो रही श्रीमद्भागवत कथा करने आए हुए हैं।

gonda 0:42

सिलेंडर फटने से लगी आग, राख हो गए तीन घर

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोंडा Updated Mon, 23 Apr 2018 08:46 PM IST

गोंडा में सिलेंडर फटने से लगी आग में तीन घर जलकर राख हो गए। इसके अलावा एक मवेशी भी इस आग में झुलस गया। लोगों की घंटो कोशिश के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

GONDA 1:29

VIDEO: ये है CM योगी का ‘जबरा फैन’, बनाई ‘योगी चालीसा’

3.2K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ गोंडा Updated Sat, 31 Mar 2018 07:50 AM IST

कई लोगों में अपने फेवरेट हीरो या नेता के लिए दीवानगी देखने को मिलती है। आज हम आपको गोंडा के एक शख्स से मिलवाएंगे जो यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का जबरा फैन है और इस फैन ने सीएम योगी के लिए एक चालीसा भी बनाई है।

गोंडा 2:04

गोंडा अस्पताल में हार्ट पेशेंट को नहीं मिली एंबुलेंस, घंटों पड़ी रही पेड़ के नीचे

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 26 Mar 2018 06:35 PM IST

यूपी के गोंडा से एक शर्मनाक तस्वीर सामने आई है। जहां एक महिला मरीज को घंटो एंबुलेंस का इंतजार करना पड़ा। दरअसल महिला को दिल का दौरा पड़ने पर गोंडा अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां से मरीज को हायर सेंटर भेजने की बात कही गई। मरीज और उसके परिजन घंटों एंबुलेंस का इंतजार करते रहे लेकिन ये इंतजार ही खत्म नहीं हुआ। पूरी खबर जानिए इस रिपोर्ट में।
 

gonda 1:11

यूपी ट्रैफिक पुलिस का चेहरा देखिए, सौ रुपये के लिए बेचा ईमान

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोंडा Updated Thu, 22 Mar 2018 02:02 PM IST

यूपी पुलिस की आए दिन कोई न कोई भद्दी तस्वीर सामने आ ही जाती है। अब गोंडा का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में ट्रैफिक पुलिस अवैध वसूली करते हुए दिखाई दे रही है। ट्रैफिक पुलिस का एक सिपाही ट्रक वालों को धमकाकर उनसे पैसे ले रहा है।

बृजभूषण शरण सिंह 0:53

राहुल गांधी को लेकर बीजेपी सांसद के विवादित बोल, ‘":{*’ से की तुलना

1.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोंडा Updated Tue, 20 Feb 2018 08:22 AM IST

लगता है राजनेता एक-दूसरे का सम्मान करना भूल गए हैं। किसी के बारे में भी कुछ भी बोल देते हैं। यूपी के कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। सुनिए, क्या-क्या बोल गए सांसद बृजभूषण शरण सिंह।
 

उन्नाव 1:09

उन्नाव: यूपी पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, किया नकली शराब कंपनी का भंडाफोड़

3.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Tue, 02 Jan 2018 03:59 AM IST

लखनऊ एसटीएफ और उन्नाव पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दरसअल लखनऊ एसटीएफ और उन्नाव पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक नकली देशी शराब बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। इस फैक्ट्री में बनने वाली नकली शराब आसपास के कई जिलों में सप्लाई की जाती थी। देखिए ये रिपोर्ट।

लखनऊ 1:22

लखनऊ: चौराहे पर युवक को गोली मार, अस्पताल ने भर्ती करने से किया इंकार

9.9K Views
इमरान, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sun, 31 Dec 2017 11:14 AM IST

यूपी में अपराधियों की हौसले बुलंद हैं। सूबे की राजधानी लखनऊ में शनिवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक के गोली मार दी। राहगीरों ने घायल को नजदीक के सीएनएस अस्पताल में भर्ती कराने की कोशिश की, लेकिन डॉक्टरों ने मना कर दिया। जिसके बाद युवक की मौत हो गई। देखिए ये रिपोर्ट।

gonda 1:08

LIVE: बीच सड़क पर ऐसा हुआ हंगामा कि सहम गए लोग

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोंडा Updated Sun, 17 Dec 2017 06:10 PM IST

गोंडा के भरत निलाप चौराहे पर दो परिवार के लोगों ने जमकर हंगामा काटा। दरअसल, मामला जमीन का है जिसे लेकर दो परिवार आमने-सानने आ गए। दोनों परिवार के लोग जमीनी विवाद में खून के प्यासे हो गए और एक दूसरे पर टूट पड़े।

गोंडा 0:54

VIDEO: मामूली सी बात पर चली गोली, एक दूसरे पर फेंके हथगोले

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोंडा, यूपी Updated Tue, 05 Dec 2017 12:32 PM IST

यूपी के गोंडा मे एक मामूली विवाद में दो गुटों के बीच भयंकर झड़प हो गई। दोनो तरफ से लाठी डंडे के साथ साथ गोलियां भी चल गई। इस घटना में कई लोग घायल हो गए हैं साथ ही एक मासूम बच्ची के भी घायल होने की खबर हैं। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, देखिए ये रिपोर्ट

योगी आदित्यनाथ 3:42

इस खास मौके पर उत्तराखंड के सीएम बने योगी आदित्यनाथ के मेहमान

5.9K Views
राजन राय, आशुतोष मिश्र, अमर उजाला टीवी/ गोरखपुर Updated Mon, 04 Dec 2017 08:19 PM IST

सोमवार को गोरखपुर में महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के समारोह का शुभारंभ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया। सीएम योगी ने विधि-विधान से अखंड ज्योति जलाकर शोभायात्रा की शुरुआत की। इस मौके पर उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे।

गोरखपुर 1:30

सीएम योगी आदित्यनाथ की नगरी में विरोधियों का बवाल,लगाए EVM में गड़बड़ी के आरोप

3.3K Views
अरुण चन्द, अमर उजाला टीवी/ गोरखपुर Updated Fri, 01 Dec 2017 04:56 PM IST

यूपी निकाय चुनाव रिजल्ट्स में बीजेपी का दबदबा दिखाई दिया। प्रदेश की ज्यादातर सीटों पर कमल का फूल खिलता हुआ दिखाई दिया, लेकिन सीएम योगी आदित्यनाथ के शहर में विरोधियों ने बीजेपी पर मतगणना में गड़बड़ी का आरोप लगाया।

गोरखपुर 1:04

योगी राज में बीजेपी कार्यकर्ता बेलगाम! गोरखपुर में किया ये

6.3K Views
रवि रॉय, अमर उजाला टीवी/ गोरखपुर Updated Fri, 01 Dec 2017 08:24 AM IST

यूपी में कानून व्यवस्था मजबूत करने की बात कहकर सत्ता में आई बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने ही कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ा दी हैं। गोरखपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ट्रैफिक पुलिस वाले को ना सिर्फ गाली दी बल्कि उसपर हाथ भी उठाया।

एनकाउंटर 0:39

गोरखपुर में पुलिस ने किया एनकाउंटर, बदमाश को मारी गोली

9.4K Views
रवि रॉय, अमर उजाला टीवी/ गोरखपुर Updated Fri, 01 Dec 2017 06:36 AM IST

गुरुवार को गोरखपुर में हाईवे पर लुट करने वाले एक गैंग और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया। बता दें कि एक बदमाश के गोली भी लगी है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree