युवक की हत्या के विरोध में धूं-धूं कर जला इलाहाबाद

7.4K Views
शिव त्रिपाठी, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Mon, 12 Feb 2018 04:57 PM IST

इलाहाबाद में कानून की पढ़ाई कर रहे छात्र की हत्या के विरोध में खूब हिंसा हुई। विश्वविद्यालय के छात्रों ने सड़कों पर हंगामा किया। स्टेट ट्रांसपोर्ट की बसों को फूंक दिया गया। सड़कों पर तोड़फोड़ भी की गई। शनिवार को लॉ की पढ़ाई करने वाले एक छात्र की होटल में पीट पीटकर हत्या कर दी गई थी।
 
 

अटल जी 1:36

VIDEO: कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता ने बताया कैसे दलों की सीमाओं से ऊपर थे अटल जी

वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Fri, 17 Aug 2018 01:00 PM IST

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के बाद देश में शोक की लहर है। बीजेपी और संघ के अलावा विपक्ष के भी तमाम नेता अटल जी के निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी ने कहा है कि अटल जी का दलों की सीमाओं से ऊपर का व्यक्तित्व था। तभी 1971 के बांग्लादेश के उदय के बाद उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी को दुर्गा कहा था और गुजरात में हुई भयंकर हिंसा के बाद उन्होंने तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी को राष्ट्र धर्म निभाने की सलाह दी थी।

प्रियंका 3:01

प्रियंका गंधी के पोस्टर से विपक्ष में हड़कंप, मां सोनिया की ले सकती हैं जगह!

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Sun, 05 Aug 2018 03:45 PM IST

लगातार कई सालों से उठ रही प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति में लाने की मांग को लेकर इलाहाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोशल साइट्स पर प्रियंका का एक पोस्टर वायरल किया है। माना जा रहा है कि प्रियंका गांधी के इस पोस्टर ने विपक्षी पार्टी में हड़कंप मचा दिया है साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि प्रियंका अपनी मां सोनिया गांधी की जगह ले सकती हैं।

जलभराव 3:53

VIDEO: सड़कें बन गईं खेत,तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही मचा हल्ला

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Sat, 04 Aug 2018 08:48 AM IST

संगम नगरी इलाहाबाद में पिछले आठ दिनों से लगातार हो रही बारिश पर अब सियासत शुरू हो गई है। बारिश के चलते जगह - जगह जलभराव होने से आम लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, लिहाजा सियासी पार्टियां इस मुद्दे को कैश कराने में जुट गईं हैं। यहां के एक इलाके में सड़कों पर जमा पानी की निकासी का कोई इंतजाम नहीं हुआ तो समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अनूठे अंदाज़ में सड़क पर उतरकर अपना विरोध जताया।
 

KAUSHAMBI TREE FIRE 3:01

VIDEO: आश्चर्य! नीम के पेड़ के अंदर से निकलने लगी आग की लपटें

3.3K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Tue, 31 Jul 2018 07:52 PM IST

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में उस वक्त सभी लोग हैरान रह गए जब उन्होंने एक नीम के पेड़ से आग को निकलते हुए देखा। आश्चर्य सिर्फ ये नहीं था कि नीम के पेड़ के अंदर से आग की लपटें कैसे निकल रही हैं बल्कि ये भी हैरान करने वाली बात थी कि पेड़ से निकलती लपटों में नीम की पत्तियां झुलस नहीं रही थीं।

ALLAHABAD POLICE 3:14

सीएम योगी की क्लास में सोती दिखीं महिला पुलिसकर्मी

3K Views
वीडियो डेस्क, इलाहाबाद Updated Thu, 26 Jul 2018 08:02 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि कमियों के बावजूद यूपी पुलिस बेहतर काम कर रही है। सीएम को तारीफ किए कुछ ही घंटे बीते थे कि एक ऐसा वीडियो सामने आया जिसने यूपी पुलिस को हंसी का पात्र बना दिया। हुआ ये कि इलाहाबाद में सीएम की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में महिला पुलिसकर्मी ऊंघती और सोती नजर आईं।
 

राहुल गांधी 3:24

किराया नहीं चुकाने पर कांग्रेस के सबसे पुराने दफ्तर का वजूद खतरे में, क्या करेंगे राहुल गांधी?

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Fri, 20 Jul 2018 03:31 PM IST

देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस के सबसे पुराने राजनीतिक दफ्तर का वजूद खतरे में हैं। इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि पिछले बयालीस सालों से दफ्तर का किराया नहीं देना है। वहीं अब दफ्तर बचाने के लिए पदाधिकारी और कार्यकर्ता चंदा जुटा रहे हैं।

  सिद्धार्थनाथ 3:05

शशि थरूर और महबूबा मुफ्ती के बयानों पर योगी के मंत्री का करारा जवाब!

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Sat, 14 Jul 2018 09:55 AM IST

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कांग्रेस नेता शशि थरूर के हिंदू-पाकिस्तान वाले विवादित बयान पलटवार किया है। इसी के साथ उन्होंने जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती के उस बयान पर सिद्धार्थ नाथ ने पलटवार किया है जिसमें उन्होंने पीडीपी विधायकों को तोड़ने पर बड़े आतंकी पैदा होने की धमकी दी थी।

बीजेपी एमएलए 3:12

VIDEO: बीच सड़क IG को बीजेपी विधायक ने दी धमकी

2.6K Views
वीडियो डेस्क, इलाहाबाद Updated Sun, 08 Jul 2018 03:16 PM IST

सूबे के मुखिया योगी आदित्य नाथ भले ही अपने मंत्रियों और विधायकों को लगातार समझाने का प्रयास करते है कि वो शांति और सौहार्द का परिचय दे लेकिन उनके विधायक है कि अपनी हरकतों से बाज नही आते । ताज़ा मामला इलाहाबाद का है जहां विधायक हर्षवर्धन वाजपेयी अपनी हरकतों की वजह से फिर चर्चा में है। एक बार फिर इन विधायक ने पुलिस के बड़े अधिकारियों से बदसलूकी की है। विधायक की बत्तमीजी का वीडियो भी वायरल हो गया। देखिये योगी के विधायक की बदतमीजी किस तरह से आईजी और एएसपी से लगातार बहस कर रहे है।
 

MURDER 2:35

दहेज के लिए हत्या या वजह कुछ और! जांच में जुटी पुलिस

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Fri, 06 Jul 2018 11:41 PM IST

इलाहाबाद के रमगड़वा गांव में उस समय अफरातफरी मच गई जब एक घर में रहने वाली महिला अपने दो बच्चों समेत जली हुई हालत में मृत पाई गई। शक जताया जा रहा है की दहेज के लिए इस महिला को बच्चों समेत मौत के घाट उतारा गया है।

कांग्रेस 3:49

कांग्रेस नेता प्रियंका चतुर्वेदी को बेटी के रेप की धमकी देने वाला गिरफ्तार, ऐसे भड़का था गुस्सा

3.2K Views
वीडियो डेस्क अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Thu, 05 Jul 2018 12:51 PM IST

इलाहाबाद में इंडियन युथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को ट्विटर पर मिली धमकी पर विरोध प्रदर्शन किया। बता दें कि कांग्रेस प्रवक्ता को उनकी बेटी के साथ रेप की धमकी दी गई थी जिसके बाद पुलिस ने उनकी तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन पार्टी के कार्यकर्ता आरोपी के खिलाफ जल्द कार्रवाई की मांग के लिए सड़कों पर उतर आए हैं।

हाई कोर्ट 4:18

अब बारिश में सड़ा अनाज तो सरकार की खैर नहीं

1.3K Views
वीडियो डेस्क, इलाहाबाद Updated Tue, 03 Jul 2018 11:28 AM IST

इलाहाबाद हाई कोर्ट ने गेहूं के भंडारण को लेकर सरकार को कड़ी फटकार लगाई है। हाई कोर्ट ने साफ कहा है कि बारिश में अनाज खराब नहीं होना चाहिए। हर साल करोड़ों का अनाज बारिश के पानी में सड़ जाता है। कोर्ट ने फैसला एक जनहित याचिका पर सुनवाई के बाद लिया।

प्रवीण तोगड़िया 3:53

VIDEO: मोदी सरकार को चेतावनी देकर तोगड़िया ने दिए नई पार्टी बनाने के संकेत

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Fri, 29 Jun 2018 08:23 AM IST

विश्व हिंदू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने अयोध्या में राम मंदिर मुद्दे पर बीजेपी पर वादा खिलाफी का आरोप लगाय है। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर भड़ास निकाली। इलाहाबाद में प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि अगर चार महीने के अंदर राम मंदिर का मसौदा तैयार नहीं हो जाता है तो 2019 में भारतीय राजनीति में हिंदुओं के लिए दूसरा राजनीतिक विकल्प खड़ा होगा।

प्रवीण तोगड़िया 3:53

प्रवीण तोगड़िया ने किया 2019 के लिए बड़ा ऐलान, पीएम पर भी बोला हमला

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Wed, 27 Jun 2018 08:03 PM IST

अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष डॉ प्रवीण तोगड़िया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमला बोला। इलाहाबाद में एक प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने नरेंद्र मोदी को जुमलेबाज बताया और साथ ही 2019 लोकसभा चुनाव के लिए नया ऐलान भी कर डाला।
 

पीसीएस पेपर लीक 3:02

PCS हिंदी का पेपर शुरू होने से पहले लीक, परीक्षा रद्द होने पर छात्रों ने काटा बवाल

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Tue, 19 Jun 2018 11:19 PM IST

इलाहाबाद में उस वक्त अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया जब लोक सेवा आयोग दफ्तर पर पीसीएस परीक्षा दे रहे अभ्यर्थियों ने हंगामा खड़ा कर दिया। ये हंगामा आखिर क्यों बरपा, इस रिपोर्ट में जानिए।
 

अलाहाबाद 1:28

इलाहाबाद के ठग गिरोह का हुआ पर्दाफाश

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Tue, 19 Jun 2018 02:37 PM IST

इलाहाबाद पुलिस ने बेरोजगार लोगों से ठगी करने वाले एक गिरोह का भंड़ाफोड़ किया है। ये गिरोह पहले नौकरी का झांसा देकर  लोगों को फंसाता था। फिर उनसे ट्रेनिंग के नाम पर मोटी रकम बसूलता था।  देखिए इस गिरोह की पूरी कहानी हमारी इस रिपोर्ट में

 

SONU YADAV 3:22

VIDEO: क्या सोनू हत्याकांड में क्राइम ब्रांच मिली हुई है?

3K Views
वीडियो डेस्क, इलाहाबाद Updated Tue, 19 Jun 2018 07:22 AM IST

इलाहाबाद में प्रॉपर्टी डीलर सोनू यादव की हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच पर सवालिया निशान लग रहे हैं। सोनू के घरवालों का आरोप है कि हत्या के आधे घंटे पहले क्राइम ब्रांच की टीम आरोपियों के साथ आई थी और पूरे मोहल्ले में क्राइम ब्रांच के लोग बदमाशों के साथ घूम रहे थे। अपनी बात का पक्का सबूत देते हुए सोनू के घरवालों ने एक सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराया है जिसमें कुछ लोग असलहों के साथ नजर आ रहे हैं।

इलाहाबाद विश्वविद्यालय 1:44

एक के बाद एक बमों से दहला इलाहाबाद विश्वविद्यालय

3.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Tue, 05 Jun 2018 06:57 PM IST

इलाहाबाद विश्वविद्यालय में जबरदस्त तरीके से बवाल हो गया। नाराज छात्रों ने परिसर में तोड़फोड़ के साथ ही पुलिस की गाड़ियों में भी आग लगा दी। ऐसा इन छात्रों ने आखिर क्यों किया ये जानने के लिए आप देखिए ये रिपोर्ट।  

सोनू सिंह 3:05

VIDEO: इस नेता ने जेल से छूटते ही की दनादन फायरिंग, देखती रह गई पुलिस

5.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Thu, 31 May 2018 11:14 AM IST

लगता है इलाहाबाद में अपराध और अपराधियों से डर गई है यहां की पुलिस। इसकी जीती जागती तस्वीर है एक छात्रनेता और हिस्ट्रीशीटर अभिषेक सिंह सोनू के जमानत पर छूटने के बाद की जहां उसके साथियों ने सैकड़ों गाड़ियों के साथ न सिर्फ जुलूस निकाला, बल्कि सरेराह गाड़ियों की छत पर बैठ कर फायरिंग भी की और पुलिस कुछ नहीं कर पाई।
 

हत्या 3:47

VIDEO: सर्राफा कारोबारी को मारी गोली, तड़पता देख वीडियो बनाने लगे लोग

6.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Sun, 27 May 2018 09:44 AM IST

इलाहाबाद के फूलपुर इलाके में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। घर से दुकान जा रहे एक सर्राफा कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशों ने लूट के इरादे से सर्राफा व्यापारी को गोली मारी। हैरत की बात ये है कि इस दौरान वहां इक्ट्ठा हुई भीड़ जमीन पर तड़पते करोबारी की मदद के बजाए उसका वीडियो बनाते रहे।
 

बीजेपी एमएलए 0:40

BJP MLA ने पुलिस अधिकारी को धमकाया, कहा- लातों के भूत बातों से नहीं मानते

4.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Sun, 20 May 2018 11:08 AM IST

सत्ता का नशा कैसे कुछ नेताओं के सिर चढ़कर बोलने लगता है, इसका नजारा इलाहाबाद में देखने को मिला। दरअसल सीएम योगी आदित्यनाथ के दौरे में सुरक्षा कारणों से एक बीजेपी विधायक हर्षवर्धन बाजपेयी को रोकना एसपी स्तर के एक पुलिस अधिकारी को मंहगा पड़ गया। इसी दौरान बीजेपी के एक विधायक ने एएसपी को न सिर्फ अपशब्द कहे बल्कि ये तक कह डाला कि लातों के भूत बातों से नहीं मानते हैं।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree