VIDEO: लखनऊ में बीच सड़क इस वजह आग का गोली बनी कार

2.2K Views
इमरान, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Tue, 06 Mar 2018 02:35 AM IST

लखनऊ के 1090 चौराहे के पास अचानक अफरातफरी का माहौल हो गया जब एक चलती कार आग का गोला बन गई। कार चालक ने समझदारी दिखाते हुए कार साइड में लगाई और उतर गया। सूचना पर पहुंची फायरब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि एसी में शॉर्ट सर्किट केचलते कार में आग लगी है।
 

MUSLIM 3:18

ये मुस्लिम परिवार पिछले तीन साल से नहीं मना रहा ईद, जानिए वजह

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरदोई Updated Sat, 16 Jun 2018 03:42 PM IST

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक मुस्लिम दम्पति ने ईद ना मनाने का ट्वीट प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को किया है। दरअसल इस मुस्लिम दंपति का बेटा तीन साल पूर्व घर से निकला और उसके बाद गायब हो गया। इसके बाद से घर वाले ईद नहीं मना रहे है।
 

यूपी पुलिस 2:07

ईद से पहले एक्शन में यूपी पुलिस के अधिकारी

3.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 14 Jun 2018 09:00 PM IST

ईद के त्योहार से पहले प्रदेश में शांति व्यवस्था का जायजा लेने के लिए पुलिस महकमे के शीर्ष अधिकारियों ने प्रदेश के सभी जिलों में फ्लैग मार्च किया। यूपी पुलिस के डीजीपी, एडीजी लॉ एंड ऑर्डर समेत मेरठ जोन के एडीजी भी सड़कों पर फ्लैग मार्च के दौरान दिखे।
 

अखिलेश यादव 1:44

अखिलेश के स्वाभिमान को लगी चोट, बंगले पर दिया बड़ा बयान

7.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Wed, 13 Jun 2018 06:15 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सरकारी बंगले पर बवाल मचा है। आरोप लग रहे हैं कि अखिलेश ने बंगले को टूटे-फूटे हालत में छोड़ा है। विपक्षी पार्टियां ये आरोप लगा रहे हैं कि अखिलेश बंगला छोड़ते वक्त कई चीजें उखाड़ कर ले गए। इस आरोप पर खुलकर बोलते हुए अखिलेश ने बीजेपी पर ही निशाना साध दिया।
 

ASIAN GAME 1:28

एशियन गेम्स: भारतीय महिला टीम का चयन, चार मेडल पक्के!

3.1K Views
अमित सिंह, संवाददाता, लखनऊ Updated Mon, 11 Jun 2018 08:06 AM IST

रविवार को लखनऊ के साई सेंटर में महिला पहलवानों का जमावड़ा लगा। मौका था जकार्ता एशियन गेम्स के लिए भारतीय टीम के चयन का। यहां विनेश फोगाट और साक्षी मलिक को सीधी एंट्री मिली।

UP NEWS 3:27

योगी जी, उत्तर प्रदेश के इस गांव में एक भी शौचालय नहीं!

3.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शाहजहांपुर Updated Mon, 11 Jun 2018 12:37 AM IST

नरेंद्र मोदी सरकार जहां अपने कार्यकाल के चार साल पूरा होने पर अपना पीठ थपथपा रही हैं वहीं शाहजहांपुर का एक गांव ऐसा है जहां आज भी हर कोई खुले में शोच करने को मजबूर है। इस गांव में एक भी शौचालय नहीं है। 

मर्डर 2:18

VIDEO: इस दरिंदे की थी ऐसी जिद कि काट डाला सौतेले भाई का गला

5.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शाहजहांपुर Updated Sat, 09 Jun 2018 02:39 PM IST

शाहजहांपुर में एक युवक की गला काट कर हत्या कर दी गई थी जिसका शव गन्ने के एक खेत से बरामद हुआ था । पुलिस ने शुक्रवार को हत्या का खुलासा करते हुये मृतक के सौतेले छोटे भाई व उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।
 

लखनऊ, नैनिताल 0:48

इन शहरों में जमकर बरसे मेघ, लोगों को मिली राहत

2.1K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Fri, 08 Jun 2018 12:59 PM IST

गर्मी से बेहाल उत्तर भारत के कई शहरों को गर्मी से निजात मिली है।  नैनीताल और लखनऊ समेत कई शहरों में हुई झमाझम बारिश से वहां का मौसम खुशमिजाज हो गया है। हालांकि लखनऊ में बारिश की वजह से कई इलाकों में जल भराव भी हो गया, जिस वजह से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा।
 

yogi 0:50

सीएम योगी के उन्नाव दौरे से पहले कांग्रेस नेता को क्यों किया गया नजरबंद

3.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Thu, 07 Jun 2018 10:57 PM IST

गुरुवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ उन्नाव पहुंचे लेकिन उनके पहुंचने से पहले उन्नाव पुलिस ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें नजरबंद कर दिया। इस रिपोर्ट मे देखिए क्या है इस कार्रवाई की वजह।
 

SHAHJAHANPUR 3:57

इस वजह से प्रदेश के ग्राम विकास अधिकारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शाहजहांपुर Updated Thu, 07 Jun 2018 07:24 PM IST

गुरुवार को कई जिले में ग्राम विकास अधिकारी हड़ताल पर चले गए। शाहजहांपुर में भी प्रदेशीय आवाहन पर सारे ग्राम विकास अधिकारी और ग्राम पंचायत अधिकारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है।  इस वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। जानिए आखिर क्यों हड़ताल पर हैं अधिकारी। 

लश्कर 3:05

VIDEO: लश्कर ने दी यूपी में सीरियल ब्लास्ट की धमकी, ये जगह हैं निशाने पर

3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Thu, 07 Jun 2018 08:29 AM IST

आंतकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा की ओर से यूपी के प्रसिद्ध धार्मिक स्थलों और प्रमुख रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाने की मिली धमकी ने सभी को दहला दिया है। यूपी पुलिस ने इसके मद्देनजर मुस्तैदी बढ़ा दी है। साथ ही धमकी भरे खत्त की सच्चाई तलाशने में भी जुट गई है।

LUCKNOW NEWS 0:46

क्या ये दोनों पार्टियां बिगाड़ेंगी यूपी में बीजेपी का गेम

3.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Thu, 07 Jun 2018 05:41 AM IST

आरएलडी नेता जयंत चौधरी समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से लखनऊ मुलाकात करने पहुंचे। जयंत चौधरी ने कहा कि अखिलेश यादव ने बड़ा दिल दिखाया है और वो उन्हें धन्यवाद देने पहुंचे हैं।
 

LUCKNOW 0:51

नूरपुर से नवनिर्वाचित विधायक नईमुल हसन ने ली शपथ

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Wed, 06 Jun 2018 06:34 PM IST

बुधवार को नूरपुर से नवनिर्वाचित विधायक नईमुल हसन को विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने शपथ दिलाई।  हाल ही में हुए उपचुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार को नईमुल ने हराया था।
 

सांकेतिक चित्र 0:57

शर्मनाक! बेटे ने पिता को इसलिए चाकू घोपा

4.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Wed, 06 Jun 2018 05:58 AM IST

राजधानी लखनऊ में अपराध की संख्या में दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। ताज़ा मामला गोमतीनगर थाना क्षेत्र के विनीत खंड का है जहाँ एक बेटे ने प्रॉपर्टी विवाद में पिता पर चाकू से हमला कर दिया।
 

AKHILESH YADAV 0:43

साइकिल चलाकर हनुमान मंदिर दर्शन करने पहुंचे अखिलेश

2.4K Views
अर्जुन साहू, संवाददाता, लखनऊ Updated Tue, 05 Jun 2018 11:57 PM IST

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बड़े मंगल के मौके पर साइकिल चलाकर हनुमान मंदिर पहुंचे और मंदिर में प्रसाद भी चढ़ाया। इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना।

BJP MLA 1:09

बीजेपी के इस विधायक के फ्लैट में लाखों की चोरी

2.2K Views
विवेक त्रिपाठी, संवाददाता/ लखनऊ Updated Tue, 05 Jun 2018 05:17 AM IST

लखनऊ के हजरतगंज में रहने वाले लखीमपुर से बीजेपी विधायक योगेश वर्मा के फ्लैट का ताला तोड़कर चोरों की घटना सामने आई है। बीजेपी विधायक के मुताबिक चोरों ने सवा लाख रुपये नकद और दो कीमती घड़ी उड़ा दीं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

mohsin raza 1:07

VIDEO: अखिलेश यादव के बारे में मोहसिन रजा ने बोली ये बड़ी बात

4K Views
वीडियो डेस्क, लखनऊ Updated Mon, 04 Jun 2018 08:01 PM IST

यूपी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि निजी स्वार्थ में बंगले का मोह नहीं छोड़ पा रहे हैं अखिलेश यादव। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि सरकारी बंगले में जो भी कंस्ट्रक्शन का काम कराया गया था उसमें सरकारी पैसा लगा था।

lucknow 1:03

जब लखनऊ में बेरोजगारों ने घेर लिया मंत्री अनुपमा जायसवाल का घर

2.2K Views
वीडियो डेस्क, लखनऊ Updated Mon, 04 Jun 2018 06:50 PM IST

लखनऊ में मंत्री अनुपमा जायसवाल के घर के बाहर बेरोजगारों ने हल्लाबोल कर दिया। यहां उर्दू और बीपीएड शिक्षकों ने अपनी बहाली की मांग करते हुए प्रदर्शन किया।

अखिलेश यादव 2:08

महंगाई को लेकर अखिलेश यादव का बीजेपी सरकार पर बड़ा हमला

1.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Mon, 04 Jun 2018 02:48 PM IST

अखिलेश यादव ने महंगाई को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई की एकमात्र जिम्मेदार बीजेपी है। साथ उन्होंने सीमा पर शहीद जवानों के मामले को लेकर भी केंद्र सरकार को नसीहत दी। उन्होंने कहा कि जरूरी है कि हम बातचीत के जरिए मसले का हल ढूंढें।
 

लखनऊ धमाका 3:18

धमाके से उड़े घर के परखच्चे, कई मीटर तक बिखरे लाश के टुकड़े

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Mon, 04 Jun 2018 02:07 PM IST

लखनऊ के काकोरी में एक घर में धमाका हुआ। धमाका सोमवार सुबह 11 बजे हुआ। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। धमाके की वजहों का खुलासा नहीं हो पाया है।
 

मायावती 1:18

VIDEO: अंदर से ऐसा दिखता है 'बहनजी' का बंगला

2.9K Views
वीडियो डेस्क, लखनऊ Updated Sun, 03 Jun 2018 11:38 AM IST

मायावती ने लखनऊ के अपने सरकारी आवास को खाली कर दिया। उन्होंने बंगला खाली करने के बाद पत्रकारों को अंदर बुलाया और तस्वीरें लेने को कहा। बंगले के अंदर कांशीराम की कई तस्वीरें दिखाई दीं। मायावती ने सरकार पर आरोप लगाया कि बंगला खाली करने की मियाद पूरी नहीं हुई है बेवजह उनपर आरोप लगाए जा रहे हैं।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen