हिमाचल में दर्दनाक हादसा, 24 मासूमों की मौत

36.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कागड़ा Updated Mon, 09 Apr 2018 08:55 PM IST

हिमाचल प्रदेश में दर्दनाक हादसा हुआ। यहां एक निजी स्कूल बस के 700 फीट गहरी खाई में गिरने से करीब 24 बच्चों समेत 27 की मौत हो गई है। इस हादसे में मासूम बच्चों के अलावा गाड़ी चालक की भी मौत हो गई।
 

कांगड़ा 3:07

VIDEO: घर में कुल्हाड़ी लेकर घुसा हमलावर और फिर...

8.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कांगड़ा Updated Sat, 03 Feb 2018 10:32 AM IST

कांगड़ा से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर कलेजा कांप उठेगा। यहां रतन चंद नाम का एक आदमी दीवान चंद नाम के व्यक्ति के घर जबरन घुस आया। उसके हाथ में कुल्हाड़ी थी। उसने कुल्हाड़ी से दीवान चंद पर वार कर दिया।

रेप अंडर वियर 4:18

VIDEO: अब ये खास अंडरवियर बचाएगी बहू-बेटियों की आबरू

12.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फर्रुखाबाद Updated Thu, 11 Jan 2018 12:10 PM IST

साल 2016 में देश में सबसे ज्यादा रेप के मामले उत्तर प्रदेश से सामने आए। अब यूपी की ही एक बेटी ने एक महिलाओं की इज्जत-आबरू को बचाने का बेड़ा उठाया है। इस बेटी ने एक ऐसा अंडरवियर बनाया है जो रेप प्रूफ है। देखिए क्या है इसकी खासियत।

महासंग्राम 3:00

सिर्फ 3 मिनट में देखिए कांगड़ा जिले की सभी विधानसभा सीटों का इतिहास

3.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कांगड़ा Updated Wed, 08 Nov 2017 11:11 AM IST

अमर उजाला आपके लिए लाया है हिमाचल विधानसभा चुनावों की खास पेशकश। इस रिपोर्ट में देखिए कांगड़ा जिले की सभी विधानसभा सीटों का इतिहास।

हिमाचल चुनाव 1:43

हिमाचल चुनाव: इन लोगों की क्यों किसी पार्टी को नहीं है परवाह?

3.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 07 Nov 2017 08:45 AM IST

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव सिर पर हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां वोटरों को लुभाने में लगी हैं लेकिन हिमाचल का ही ऐसा वर्ग है जिसकी परवाह किसी भी पार्टी को नहीं है। दरअसल हिमाचल प्रदेश में पौंग विस्थापितों की बड़ी तादात है लेकिन किसी भी पार्टी ने अपने घोषणापत्र में इनके मुद्दे को शामिल नहीं किया है। देखिए क्या है पौंग विस्थापितों की पूरी कहानी

पीएम मोदी 3:13

मैं पटेल का चेला हूं, झुकूंगा नहीं : पीएम मोदी

4.8K Views
वीडियो डेस्क अमर उजाला टीवी/ कांगड़ा Updated Sat, 04 Nov 2017 07:23 PM IST

हिमाचल प्रदेश की ठंडी वादियों में चुनावों की गर्माहट घुली हुई है। शनिवार को चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांगड़ा में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा मेरी लड़ाई भ्रष्टाचार के खिलाफ जारी रहेगी कांग्रेस चाहे जितने भी पुतले फूंक ले। 

मोदी 1:39

हिमाचल में गरजे पीएम नरेंद्र मोदी, बोले आ गया है कांग्रेस को विदा देने का वक्त

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कांगड़ा Updated Thu, 02 Nov 2017 04:00 PM IST

चुनाव की वजह से हिमाचल प्रदेश का मौसम गर्म है। गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने कांगड़ा के रैहन में रैली को संबोधित किया। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होने कहा कि जिन्होंने हिमाचल को लूटा है, उन्हें विदाई देने का वक्त आ गया है। 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 3:51

हिमाचल में अमित शाह ने बताया कब देंगे काम का हिसाब

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंबा Updated Tue, 31 Oct 2017 01:41 PM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को हिमाचल के चंबा और कांगड़ा में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हिमाचल में बीजेपी 50 से ज्यादा सीटें हासिल करेगी। आइए देखते हैं रैली में क्या बोले अमित शाह।

Mahasangram 2017 3:00

सिर्फ 3 मिनट में देखिए कांगड़ा जिले की सभी विधानसभा सीटों का इतिहास

3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कांगड़ा Updated Fri, 27 Oct 2017 01:25 PM IST

अमर उजाला आपके लिए लाया है हिमाचल विधानसभा चुनावों की खास पेशकश। इस रिपोर्ट में देखिए कांगड़ा जिले की सभी विधानसभा सीटों का इतिहास।

हिमाचल प्रदेश 1:22

धीमान ने छोड़ा मैदान तो समर्थकों ने ऐसे काटा बवाल

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इंदौरा (हिमाचल प्रदेश) Updated Tue, 24 Oct 2017 04:31 PM IST

हिमाचल प्रदेश के इंदौरा में डैमेज कंट्रोल करने आए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती को मनोहर समर्थकों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। दरअसल बीजेपी से टिकट न मिलने पर निर्दलीय नामांकन दाखिल करने के लिए विधायक मनोहर धीमान की ओर से बुलाई गई जनसभा में धीमान ने अचानक चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। फिर क्या समर्थकों का गुस्सा फूट पड़ा।
 

नैना देवी 01:08

नैना देवी और मां ब्रजेश्वरी देवी शक्तिपीठ के अलौकिक दर्शन

4.9K Views
अमन पठानिया, रितेश गुलेरिया, अमर उजाला टीवी/ शिमला Updated Mon, 25 Sep 2017 03:49 PM IST

नवरात्रि के पावन अवसर पर आपको दर्शन करवाते हैं देवभूमि हिमाचल प्रदेश के दो देवी धाम के। एक हैं मां ब्रजेश्वरी और दूसरा धाम है मां नैना देवी का। जिला कांगड़ा में मां ब्रजेश्वरी का शक्तिपीठ स्थित है। मान्यता है कि देवी सती का दाहिना वक्ष कांगड़ा में यहीं गिरा था। नैना देवी मंदिर हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में है। इस स्थान पर देवी सती के नेत्र गिरे थे।

शिक्षा की धज्जियां 01:38

हिमाचल में सीएम के सामने स्कूली बच्चों से ये करवा दिया

12.1K Views
सुनील चड्ढा, अमर उजाला टीवी/ धर्मशाला Updated Sun, 10 Sep 2017 01:09 PM IST

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के सामने सरेआम शिक्षा का मजाक उड़ाया गया। शाहपुर के सरकारी स्कूल में एक कार्यक्रम में कांग्रेस नेताओं ने जनसभा में बैठे स्कूल के बच्चों से कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगवाए गए।

कांगड़ा 0:53

कांगड़ा : श्रद्धालुओं से भरी बस गिरी, दस की मौत, 70 घायल

5.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कांगड़ा Updated Fri, 16 Jun 2017 09:39 AM IST

अमृतसर के श्रद्धालुओं से खचाखच भरी एक निजी बस कांगड़ा के ढलियारा में तीखे मोड़ पर कार को टक्कर मारने के बाद गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में 10 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। बस में सवार 70 श्रद्धालु घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल 32 श्रद्धालुओं को टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। 51 सीटर बस में 23 बच्चों के साथ कुल 80 लोग सवार थे। श्रद्धालु चिंतपूर्णी में माथा टेकने के बाद ज्वालाजी मंदिर जा रहे थे। कांगड़ा के एसपी संजीव गांधी के अनुसार प्रारंभिक जांच में हादसे का कारण तेज रफ्तार और चालक को पहाड़ी सड़कों पर ड्राइविंग का अनुभव नहीं होना बताया जा रहा है।

ब्यास नदी में कार गिरी 0:50

कार सवार छह लोग ब्यास नदी में गिरने से घायल

7.4K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ मंडी,हिमाचल प्रदेश Updated Thu, 25 May 2017 03:31 PM IST

हिमाचल प्रदेश के मंडी में एक कार ब्यास नदी में जा गिरी। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त कार में छह लोग सवार थे।बताया जा रहा है कि जब यह हादसा हुआ तो पास ही ट्रक यूनियन के चालक ने ब्यास की लहरों में लोगों की जान बचाने के लिए कूद गए, जिससे 6 पर्यटकों को डूबने से बचा लिया। 

शिमला एंटी-ड्रग रैली 0:51

शिमला में एंटी ड्रग रैली के लिए जुटे 400 स्कूली छात्र

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शिमला Updated Tue, 23 May 2017 10:27 AM IST

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में आयोजित एक एंटी-ड्रग रैली में तकरीबन 400 स्कूली छात्रों ने हिस्सा लिया। इस रैली के दौरान स्कूल के छात्रों ने हाथों में प्लैकार्ड्स लेकर मार्च किया। रैली में विशेष रूप से युवा पीढ़ी को ड्रग्स से दूर रहने के लिए अपील की गई। एक रिपोर्ट के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश के करीब 70% युवा ड्रग्स या शराब के आदी हैं।

सुकमा हमला 0:45

सुकमा के शहीदों को स्कूल के बच्चों ने दी श्रद्धांजलि

425 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Thu, 27 Apr 2017 07:09 PM IST

छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली हमले में शहीद जवानों की याद में हमीरपुर के न्यू देलही पब्लिक स्कूल में स्कूली बच्चों ने कैंडल जलाए। सुकमा में नक्सलियों ने घात लगाकर हमला किया जिसमें 26 जवान शहीद हुए थे। इस हमले के बाद से पूरे देश में शहीदों को श्रद्धाजंलि दी जा रही है। 

फायरिंग में दो घायल 1:35

कानपुर में डांसर के लिए सिपाही ने चला दी गोली, दो घायल

1.3K Views
ओपी वाधवानी, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Thu, 20 Apr 2017 12:45 AM IST

कानपुर में मुंडन समारोह एक दबंग सिपाही ने मातम में बदल डाला। दरअसल महाराजपुर थाना क्षेत्र के नौगांवा गांव में एक मुंडन समारोह में डीजे और डांस का आयोजन किया गया था। गांव के सभी लोग मस्ती में डूबे थे तभी महाराजपुर थाने के सरसौल चौकी में तैनात सिपाही सतपाल वहां पहुंचा और डांस के बाद बार बालाओं को साथ ले जाने की जिद पर अड़ गया।

कानपुर 1:11

नोटबंदी के समय नकली नोट खपाने वाले बैंक मैनेजरों पर FIR

948 Views
ओपी वाधवानी, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Mon, 17 Apr 2017 04:58 AM IST

नोटबंदी के दौरान बैंकों में नकली नोट खपाए जाने की बात सही साबित होती नजर आ रही है। आरबीआई ने कानपुर के दो बैंकों के ब्रांच मैनेजरों के खिलाफ नकली नोट जमा करने के मामले में एफआईआर दर्ज कराई है। आरबीआई ने पुराने नोटों की गिनती के दौरान यह नकली नोट बरामद किए थे, जिसकी जांच शुरू कर दी गई है।

पत्रकार पर जानलेवा हमला 0:42

योगी राज में चौकी इंचार्ज ने कराया पत्रकार पर जानलेवा हमला!

1.5K Views
राहुल शुक्ला, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Fri, 14 Apr 2017 11:31 AM IST

कानपुर में पत्रकार के ऊपर जानलेवा हमले की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। हमले की इस वारदात को कुछ अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दिया। घात लगाए बदमाशों ने पहले तो लाठी-डंडों से पिटाई की और फिर चाकू से हमला कर फरार हो गए। इस हमले बुरी तरह घायल पत्रकार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल पत्रकार ने इस हमले के पीछे दादा नगर फैक्ट्री एरिया चौकी इंचार्ज का हाथ बताया है। उनके मुताबिक चौकी इंचार्ज के खिलाफ खबर छापने की वजह से वो उनके निशाने पर था जिसकी शिकायत उन्होंने जिलाधिकारी से की थी और सीएम को भी लिखा था।
 

 फतेहपुर में चोरों से रहें सावधान 0:47

जब ताला तोड़ कर ई-रिक्शे से बैटरी निकाल ले गए चोर

1.4K Views
सीपी सिंह, अमर उजाला टीवी, फतेहपुर Updated Fri, 07 Apr 2017 05:06 PM IST

फतेहपुर के कलेक्टरगंज में घर के बाहर खड़े एक ई-रिक्शे से बैटरी चुराने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। कलेक्टरगंज के निवासी मलय पांडेय के रिक्शे से रात में बैटरी चोरी हो गई। चोरी की पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

फर्रुखाबाद 2:02

फर्रूखाबाद जेल में कैदियों ने मचाया तांडव, डीएम को भी नहीं बख्शा

1.9K Views
चंद्रपाल सिंह सेंगर, जीतेन्द्र दीक्षित, अमर उजाला/ फरुर्खाबाद Updated Mon, 27 Mar 2017 07:26 AM IST

फर्रुखाबाद जिला जेल में रविवार सुबह बंदियों ने अपने बीमार साथी को बेहतर इलाज न मिल पाने पर जमकर बवाल काटा.कुछ कैदी ईंट-पत्थर लेकर जेल की छत पर चढ़ गए. जेल अस्पताल में आगजनी कर दी. मौक पर कैदियों क समझाने पहुंचे।  उधर, सूचना पाकर मौके पर पहुंचे एसपी, प्रभारी डीएम ने बंदियों कों शांत कराने की कोशिश की तो उन्हें भी पत्थरबाजी का सामना करना पड़ा। जिसमें डीएम घायल हो गए। प्रभारी डीएम और सीडीओ नरेंद्र प्रसाद पांडेय, जेल अधीक्षक राकेश कुमार सहित आधा दर्जन सुरक्षा कर्मी और कुछ बंदी भी घायल हो गए। सभी का लोहिया अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen