यूपी में तीन छात्र घर से निकले परीक्षा देने और रास्ते में....

2.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ संभल Updated Wed, 14 Feb 2018 10:37 AM IST

संभल में एग्जाम देने जा रहे तीन छात्र तेज रफ्तार के कहर का शिकार हो गए। तीनों छात्र एक बाइक पर सवार होकर एग्जाम देने अलीगढ़ जा रहे थे लेकिन दूसरी ओर से आ रही एक अज्ञात तेज रफ्तार गाड़ी ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में तीनों ने दम तोड़ दिया।

ि्े्ेि्े 1:10

VIDEO: आकाश से ‘आग’ बनकर बरसी ‘बिजली’, स्वाहा हो गए 100 से ज्यादा घर

1.6K Views
वीडियो डेस्क, संभल Updated Mon, 14 May 2018 06:19 AM IST

देशभर में रविवार शाम आए तूफान ने उत्तर प्रदेश के संभल में ऐसी तबाही मचाई कि सुनकर आप सनन रह जाएंगे। यहां के गांव राजपुरा में तूफान के दौरान आकाशीय बिजली गिरी जिसके बाद गांव में आग लग गई।

संभल 1:06

यूपी के संभल में दो किसानों की इस तरीके से कर दी हत्या

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ संभल Updated Sun, 06 May 2018 08:12 AM IST

उत्तर प्रदेश के संभल में खेत में काम कर रहे दो किसानों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दो किसानों की हत्या के मामले में फिलहाल पुलिस खाली हाथ है।
 

हत्या 3:41

मर्डर का LIVE वीडियो, कुल्हाड़ी से काट-काटकर उतारा मौत के घाट

11.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ संभल Updated Tue, 01 May 2018 01:03 PM IST

यूपी के संभल में LIVE मर्डर का दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस बेरहमी से कुछ लोग एक युवक पर कुल्हाड़ी और पत्थरों से हमला कर रहे हैं। एक परिवार ने मृतक युवक को बताया कि अपना लापता बेटा बताया है, जो तीन महीने से गायब था। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। देखिए पूरा मामला।

संभल 1:13

VIDEO: प्यार में रोड़ा बन रही थी पत्नी, गला रेतकर कर दी हत्या

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ संभल Updated Sun, 29 Apr 2018 12:09 PM IST

संभल में एक हैवान पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या की। वारदात के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है।

सपना 2:10

VIDEO: सपना चौधरी को मिली 'कोबरा' की धमकी, कहा- सुधर जा नहीं तो...

15.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ संभल Updated Tue, 24 Apr 2018 07:28 AM IST

मशहूर डांसर सपना चौधरी को धमकी मिली है। ये धमकी उन्हें ट्वीट कर दी गई है। इस ट्वीट में अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है, जिसपर कार्रवाई करते हए संभल के बहजोई थाने में मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है। देखिए पूरा मामला इस रिपोर्ट में।
 

संभल 3:24

आवारा कुत्तों ने ली पांच की जान, खौफ में जी रहे लोग

417 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ संभल Updated Sun, 22 Apr 2018 02:25 PM IST

संभल में आवारा कुत्तों का आतंक फैला हुआ है। इन कुत्तों ने अभी तक पांच लोगों की जान ले ली है। हालात इतने खराब हैं कि लोग अपने घरों से बाहर निकलने में डरते हैं। 

संभल समाचार 3:10

यूपी का ये गांव देखा कि नहीं, यहां आज तक बिजली नहीं आई

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ संभल Updated Sat, 21 Apr 2018 05:57 AM IST

आपको उत्तर प्रदेश के संभल की तहसील चंदौसी लिए चलते हैं। यहां की खासियत जानकर शायद आपको शर्म आ जाए पर हमारी सरकारों को नहीं आती। चंदौसी तहसील के कई गांव हैं जिनमें आज तक बिजली नहीं पहुंच पाई है। इन गांवों को खंभो वाला गांव भी कहते हैं क्योंकि यहां सिर्फ बिजली के खंभे खड़े हैं पर बिजली लानेवाले तार नहीं हैं।

SAMBHAL 1:31

यूपी में बीजेपी नेताओं ने मुस्लिमों को इसलिए खिलाई अल्लाह की कसम

3.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ संभल Updated Thu, 05 Apr 2018 10:33 AM IST

संभल में बीजेपी के जिला अध्यक्ष और मुस्लिम नेता ने रैली कर मुस्लिमों को भारतीय जनता पार्टी को 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए कसम खिलाई। जिला अध्यक्ष अशोक सिंघल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने की अपील भी की। सुनिए, क्या कहा बीजेपी अध्यक्ष ने।

संभल 3:07

15 साल से गो तस्करी करने वाले इस शख्स की सात करोड़ की संपत्ति जब्त

3.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ संभल Updated Wed, 04 Apr 2018 11:26 AM IST

संभल पुलिस ने पिछले 15 साल से गोवंशीय तस्करी में शामिल शमशाद नाम के शख्स की सात करोड़ की संपत्ति जब्त कर ली है। बता दें कि शमशाद के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत गोवंशीय पशुओं की तस्करी और उनके वध के दस मुकदमे दर्ज है।

SAMBHAL 1:12

तीन तलाक बिल के खिलाफ यूपी में उठी आवाज

1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ संभल Updated Thu, 29 Mar 2018 07:31 AM IST

संभल में केंद्र सरकार के तीन तलाक बिल के खिलाफ मुस्लिम महिलाओं ने प्रदर्शन किया। मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि इस्लामी कानून में किसी भी तरह का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं है। महिलाओं ने राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर मांग रखी कि वो केंद्र सरकार के तीन तलाक पर बिल लाने से रोकें।

sambhal 1:20

सम्भल में कार और ट्रक की टक्कर, पांच लोगों की मौत

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ संभल Updated Mon, 26 Mar 2018 07:38 AM IST

सम्भल के बहजोई क्षेत्र में कार और ट्रक की भयंकर टक्कर होने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे में घायल कामाक्षी नाम की एक लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग एक ही परिवार के थे और एक मांगलिक रस्म के लिये अलीगढ़ से बदायूं जा रहे थे।

संभल 2:22

SHOCKING: जब खेतों में पहुंची पुलिस तो मिला मां-बेटे का सिर कटा शव

2.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ संभल Updated Mon, 19 Mar 2018 02:25 PM IST

यूपी के संभल में एक महिला और एक नौ साल के बच्चे का सिर कटा अर्ध नंग्न शव मिलने से सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस और डॉग स्क्वॉड ने कई घंटों खेतों में कॉम्बिंग की, जिसके बाद दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं पुलिस की माने तो यहां सिर्फ दो हत्याएं ही नहीं हुई हैं, जिसकी पुष्टी के लिए तफ्तीश जारी है।
 

संभल 1:32

ये हैं आपकी हरियाली के हत्यारे, रातो-रात चढ़ा दी बलि

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ संभल Updated Wed, 07 Feb 2018 11:03 AM IST

संभल पुलिस ने तीन ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने बिना किसी जानकारी रातों-रात 100 पेड़ काट डाले। वन विभाग के अधिकारियों की भी माने तो उन्हें भी इस कटाई की कोई जानकारी नहीं थी, और इसी वजह से उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी।

 

संभल 1:11

आलू की बंपर फसल बनी मुसीबत की वजह

684 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ संभल Updated Sun, 07 Jan 2018 04:15 PM IST

यूपी के संभल में आलू किसान बेहद परेशान हैं। आलू की बंपर फसल इन किसानों के लिए मुसीबत का सबब बन गई हैं। हाल ये है कि जिसे के 33 कोल्ड स्टोरेज इनसे फुल हो चुके हैं। हाल इतना बुरा है कि आलू कूड़े की तरह सड़कों पर पड़े हुए हैं।
 

आजम खान 0:44

अब मस्जिदें भी भगवा रंग में रंगी नजर आएंगी: आजम खान

3.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रामपुर Updated Sat, 06 Jan 2018 11:59 AM IST

हज हाउस की दीवारों को भगवा रंग से पेंट कराए जाने पर समाजवादी पार्टी ने सूबे की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। रामपुर में पार्टी के सीनियर लीडर आजम खान ने कहा, 'किसी दिन हम देखेंगे कि मस्जिदों को भी भगवा रंग में रंग दिया गया है।यही नहीं आजम खान ने कहा कि इस साल पहले की तुलना में हाजियों की संख्या में भी कमी आई है। उन्होंने कहा कि इसके लिए भी सरकार जिम्मेदार है।
 

अन्ना हजारे 2:08

आजादी की दूसरी लड़ाई 23 मार्च,2017 शुरू होगी: अन्ना हजारे

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ संभल Updated Mon, 25 Dec 2017 06:45 AM IST

यूपी के संभल में समाजसेवी अन्ना हजारे ने एक बार फिर से आवाज बुलंद की है। समाजसेवी अन्ना हजारे ने 23 मार्च, 2018 से नौ राज्यों में आंदोलन की बात कहीं है। अन्ना ने इस आंदोलन को आजादी की दूसरी लड़ाई बताया है।
 

संभल 2:10

यूपी में दरोगा ने युवती को MLA का सपना दिखाकर यौन शोषण किया

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ संभल Updated Mon, 25 Dec 2017 06:10 AM IST

संभल में पुलिस महकमे में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवती ने थाने में पहुंचकर दारोगा और उसके बेटे पर यौन शोषण का आरोप लगाया। पुलिस ने आरोपी दारोगा को गिरफ्तार कर लिया है।
 

मुरादाबाद 0:49

यूपी में बढ़ा सलमान के खिलाफ गुस्सा, आगरा के बाद मुरादाबाद में हंगामा

4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मुरादाबाद Updated Fri, 22 Dec 2017 09:16 AM IST

फिल्म स्टार सलमान खान और शिल्पा शेट्टी की एक पुरानी वीडियो के वायरल हो जाने के बाद शुरू हुआ हंगामा अब और भी बढ़ गया है। गुरुवार को यूपी के मुरादाबाद में वाल्मीकि समुदाय के लोगों ने इन दोनों स्टार्स के खिलाफ प्रदर्शन कर नारेबाजी की।

मोदी 0:32

मुरादाबाद में मोदी के लिए मुस्लिम महिलाओं ने मांगी दुआ

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मुरादाबाद Updated Thu, 07 Dec 2017 10:17 AM IST

पीएम मोदी के गृह प्रदेश में बीजेपी की जीत के लिए उनके हजारों चाहने वाले दुआ कर रहे हैं। यूपी के मुरादाबाद में भी मुस्लिम महिलाओं ने गुजरात में बीजेपी की जीत की दुआ मांगी। इन महिलाओं ने कहा कि तीन तलाक के खिलाफ कानून लाकर मोदी सरकार ने हजारों मुस्लिम महिलाओं के साथ न्याय किया है।

मुरादाबाद , क्राइम 1:52

सिपाही की कनपटी से गोली हुई आर-पार, मचा हड़कंप

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मुरादाबाद Updated Mon, 04 Dec 2017 09:45 AM IST

मुरादाबाद में सड़क किनारे पुलिसकर्मी का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक सिपाही आयुष कुमार की कनपटी पर गोली मारी गई थी। साथ ही उसके बैग से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। हालांकि मृतक सिपाही के परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। फिलहाल पुलिस छानबीन में जुटी है।
 

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen