विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Bahraich ›   newborn baby died due to fall on the floor during delivery at hospital gate in bahraich

अस्पताल के गेट पर इसलिए हुई महिला की डिलीवरी, फर्श पर गिरकर बच्चे की मौत

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Tue, 04 Sep 2018 04:00 PM IST

बहराइच के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की करतूत की वजह से एक महिला अस्पताल के गेट पर बच्चे को जन्म देने पर मजबूर हो गई। लेकिन इससे भी बुरा तब हुआ जब जन्म लेते ही फर्श पर गिरने से नवजात की मौत हो गई। पीड़ित का आरोप है कि अस्पताल में डिलीवरी के लिए अवैध वसूली की मांग की गई थी जिसे पूरी न कर पाने पर गर्भवती को बाहर निकाल दिया  गया था।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
सबसे तेज अनुभव के लिए
अमर उजाला लाइट ऐप चुनें
Add to Home Screen
Election