यहां बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं की एंट्री पर लगा बैन

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Sun, 15 Apr 2018 02:27 PM IST

इलाहाबाद के एक मोहल्ले में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के एंट्री पर बैन लगा दिया गया है। पूरे मोहल्ले के हर घर में इनकी आने पर रोक वाले पोस्टर चिपकाए गए हैं। ऐसा क्यों है जानने के लिए देखिए ये रिपोर्ट।
 

कुलदीप सेंगर 1:26

उन्नाव रेप केस : आज दो बजे कुलदीप सेंगर पर आएगा हाईकोर्ट का फैसला

2.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Fri, 13 Apr 2018 06:16 AM IST

उन्नाव रेप केस में आरोपी बीजेपी विधायक पर इलाहाबाद हाईकोर्ट आज दोपहर दो बजे फैसला सुनाएगी। गुरुवार को हाईकोर्ट ने योगी सरकार से पूछा था कि एफआईआर हो जाने के बाद भी अब तक विधायक की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई है। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने योगी सरकार के जवाब पर नाराजगी भी जाहिर की थी।

इलाहाबाद आग 1:27

सनकी ताऊ ने एक भतीजे और दो भतीजियों को जिंदा जलाया

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Mon, 09 Apr 2018 06:55 AM IST

इलाहाबाद में एक शख्स ने एक छोटे बच्चे और दो बच्चियों को जिंदा जला दिया। मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है शख्स रिश्ते में बच्चों का सगा ताऊ है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने मिट्टी का तेल छिड़ककर दरवाजे बंद कर दिए और फिर आग लगा दी।

कन्नौज दुर्घटना 1:12

ड्राइवर को आई झपकी और चली गई तीन की जान

2.2K Views
अभिजीत तिवारी, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Sat, 07 Apr 2018 02:33 AM IST

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गांव नगला वीरभान के पास तेज रफ्तार इनोवा कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। भयंकर हादसे में मां-बेटे और चालक की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग बुरी तरह से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि दुर्घटना ड्राइवर को झपकी आने की वजह से हुई। मृतक परिवार इलाहाबाद का है जो माता वैष्णो देवी के दर्शन कर वापस इलाहाबाद लौट रहा था।

सलमान खान 1:25

सलमान खान के जेल जाने पर बिश्नोई समाज के बाद अब इन लोगों ने मनाया जश्न

3.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Fri, 06 Apr 2018 08:34 AM IST

हिरण शिकार मामले में बॉलीवुड स्टार सलमान खान को 5 साल की सजा पर इलाहाबाद में जश्न मनाया गया। ये जश्न बिश्नोई समाज के लोगों ने नहीं बल्कि दूसरे लोगों ने मनाया। क्या थी वजह, देखिए इस रिपोर्ट में।

एसपी 3:18

सरकार के खिलाफ एसपी ने किया ऐसा प्रदर्शन, पुलिस को भांजनी पड़ी लाठियां

780 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Thu, 05 Apr 2018 09:18 AM IST

इलाहाबाद में समाजवादी पार्टी के कर्यकर्ता सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए डीएम कार्यालय पहुंचे और यहां जमकर प्रदर्शन किया। हंगामा बढ़ता देख पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया और वहीं हंगामा करने वाले उपद्रवियों को पीटा भी। इसके बाद सुरक्षा के लिहाज से डीएम कार्यालय पर आरएएफ को तैनात कर दिया गया। लेकिन एसपी के कार्यकर्ताओं ने ये प्रदर्शन क्यों किया, देखिए इस रिपोर्ट में।

अंबेडकर 1:26

VIDEO: अब इलाहाबाद में तोड़ी गई इस महान नेता की मूर्ति

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Sat, 31 Mar 2018 04:29 PM IST

त्रिपुरा में लेनिन की मूर्ति तोड़ने से शुरू हुआ महापुरुषों के स्मारकों पर हमले का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा। एक दिन में ही यूपी के इलाहाबाद और सिद्धार्थनगर में बाबा साहब अम्बेडकर की मूर्ति तोड़ने का मामला सामने आया है। इलाहाबाद में तो फूलपुर के एसपी सांसद नागेंद्र पटेल धरने पर बैठ गए और सख्त कार्रवाई की मांग की।
 

इलाहाबाद फायरिंग 1:17

CCTV: योगी के यूपी में चल रहा है गुंडा टैक्स, नहीं देने पर चली गोली

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Fri, 30 Mar 2018 05:41 PM IST

योगी सरकार एक के बाद एक एनकाउंटर कर अपराधियों को ठिकाने लगाने का दम भर रही है लेकिन अपराधियों में खौफ अभी भी नहीं आया है। इलाहाबाद में बदमाश अभी भी गुंड़ा टैक्स वसूल रहे हैं और टैक्स नहीं देने पर बदमाशों ने बीच चौराहे फायरिंग कर दी। देखिए पूरा वीडियो

इलाहाबाद 1:12

कहीं गौरैया सिर्फ यादों में न रह जाए

3.7K Views
शिव त्रिपाठी, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Tue, 20 Mar 2018 02:09 PM IST

यूपी के इलाहाबाद में गौरैया को बचाने के लिए द्वारिका सेवा संस्थान की ओर से जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया।  जिसमें संगठन के सदस्यों ने लोगों से गौरैया के लिए अपने घर की छत पर दाना पानी रखने की अपील की।

UP POLICE 0:57

यूपी पुलिस की हैवानियत, वीडियो देख थर्रा उठेंगे

5.3K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ प्रतापगढ़ Updated Fri, 16 Mar 2018 07:14 AM IST

प्रतापगढ़ से यूपी पुलिस का एक रूह कंपा देने वाला वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक सिपाही एक शख्स की लात,घूंसों और डंडों से पिटाई कर रहा है। मामला कधई थाने का बताया जा रहा है।

यूपी पुलिस 0:59

यूपी पुलिस का ये चेहरा देख यकीनन आपका खून खौल उठेगा

3.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ प्रतापगढ़ Updated Thu, 15 Mar 2018 11:13 PM IST

यूपी के प्रतापगढ़ में पुलिस का एक शर्मनाक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में पुलिसकर्मी एक युवक को बेरहमी से मार रहा है। युवक को पशु तस्करी मामले में हिरासत में लेकर पुलिसकर्मी ने पिटाई कर दी।

उपचुनाव 2:03

उपचुनाव नतीजे: यूपी में बड़ा उलटफेर, दोनों सीटों पर समाजवादी पार्टी आगे

24.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 14 Mar 2018 11:41 AM IST

यूपी और बिहार में हाल ही में हुए उपचुनाव की वोटों की गिनती जारी है। गोरखपुर में अब समाजवादी पार्टी ने बढ़त बना ली है, जबकि फूलपुर में बीजेपी प्रत्याशी शुरू से पीछे चल रह है। बात बिहार के अररिया की करें तो यहां काफी नजदीकी मुकाबला देखने को मिल रहा है।

अमिताभ 1:15

VIDEO: बिग बी के तबियत के लिए इलाहाबाद में फैन्स ने की प्रार्थना

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Wed, 14 Mar 2018 09:00 AM IST

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की तबियत बिगड़ने के बाद देश भर में दुआओं का दौर जारी है। मंगलवार को बिग बी के गृह नगर इलाहाबाद में उनके सेहत में सुधार के लिए फैन्स ने मंदिर में प्रार्थना का आयोजन किया।

 अपनी बारी का इंतजार करते मतदाता। 01:16

गोरखपुर-फूलपुर उपचुनाव में 50 फीसदी वोट भी नहीं पड़े

22.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 11 Mar 2018 08:05 PM IST

रविवार को उत्तर प्रदेश की दो बेहद अहम मानी जाने वाली गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर उपचुनाव हुए। हालांकि उपचुनाव में हुए मतदान के प्रतिशत से समझा जा सकता है कि मतदाताओं में बिलकुल भी उत्साह नहीं था। गोरखपुर में कुल मिला कर 47 फीसदी मतदान हुआ वहीं फूलपुर सीट पर मतदान का प्रतिशत 37 के करीब रहा। सभी जगह कड़ी सुरक्षा के बीच शांति पूर्ण मतदान हुए। इलाहाबाद में कुछ जगहों पर वोटिंग मशीन में गड़बड़ी की वजह से कुछ देर के लिए मतदान रोका गया था। गोरखपुर की बात करें तो शाम पांच बजे तक शहर क्षेत्र में करीब 38 फीसदी, कैम्पियरगंज में 49, पिपराइच में 52, गोरखपुर ग्रामीण में 47, सहजनवां में 50 फीसदी और कुल मिलाकर करीब 48 फीसदी मतदान हुआ।

फूलपुर 3:03

फूलपुर लोकसभा उपचुनाव में ये हैं उम्मीदवार

9.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फूलपुर Updated Sun, 11 Mar 2018 05:04 PM IST

पहले प्रधानमंत्री रहे पंडित जवाहरलाल नेहरू की सीट फूलपुर लोकसभा में 11 मार्च को उपचुनाव है। एक तरह जहां विधानसभा चुनाव में मिली बड़ी जीत को बीजेपी बरकरार रखना चाहती है वहीं विपक्ष किसी भी तरह इस चुनाव में जीत दर्ज करना चाहता है। 

योगी 3:31

यूपी-बिहार में उपचुनाव जारी, सीएम योगी ने दी राहुल गांधी को ये सलाह

6.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 11 Mar 2018 12:21 PM IST

यूपी और बिहार में आज तीन लोकसभा सीटों और दो विधानसभा सीटों पर हो रहे उपचुनाव के लिए वोट डाले जा रहे हैं। आपको बता दें कि यूपी में गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट, जबकि बिहार में अररिया लोकसभा, भभुआ और जहानाबाद विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहा है।

एसपी-बीएसपी 1:15

‘बुआ-भतीजे’ के साथ पर दूसरी पार्टियों ने कही ये बात

7.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Tue, 06 Mar 2018 10:56 AM IST

गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा उपचुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी के समर्थन में बहुजन समाज पार्टी के आने पर दूसरी पार्टियों से मिली जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। आइए सुनाते हैं बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी, जेडीयू नेता केसी त्यागी और कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने एसपी और बीएसपी के गठबंधन पर क्या कुछ कहा।

 

महिला 1:38

यूपी के इन स्टेशनों पर तैनात रहेंगी सिर्फ महिला कर्मचारी

4.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Mon, 05 Mar 2018 10:06 PM IST

उत्तर मध्य रेलवे के इलाहाबाद मंडल में दो स्टेशनों पर अब सिर्फ महिला कर्मचारी ही नजर आएंगी। स्टेशनों पर स्टेशन मास्टर से लेकर सफाईकर्मी तक सिर्फ महिला कर्मचारी ही होंगी। रेलवे इसकी शुरुआत 8 मार्च यानी अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन करेगा।
 

सीएम योगी 3:06

एसपी की लाल टोपी का भी अस्त होने का समय आ गया है: योगी आदित्यनाथ

3.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Mon, 05 Mar 2018 08:43 AM IST

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इलाहाबाद के नवाबगंज में एक जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। योगी ने कहा कि जिस तरह त्रिपुरा में लेफ्ट का लाल रंग खत्म हुआ उसी तरह से यूपी में समाजवादी पार्टी की लाल टोपी भी खत्म करनी है। इसी के साथ उन्हें एसपी सरकार के वक्त बढ़े अपरधा की बात करते हुए उसपर लगाम लगाने की बात कही। बता दें कि सीएम योगी यहां फूलपुर संसदीय सीट पर उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी कौशलेंद्र सिंह पटेल का समर्थन करने यहां पहुंचे थे।
 

सीएम योगी 1:13

सीएम योगी का विवादित बयान, होली पर जुमे की नमाज को लेकर कही ये बात

3.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Mon, 05 Mar 2018 08:28 AM IST

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को इलाहाबाद के फूलपुर में हुई चुनावी रैली में विवादित बयान दे डाला। सीएम योगी ने होली पर जुमे की नमाज का वक्त बदले जाने का श्रेय खुद अपनी ही सरकार को देने की कोशिश की। साथ ही उन्होंने कहा कि साल में एक बार पड़ने वाले होली के त्योहार का सभी को सम्मान तो हर हाल में करना ही होगा। जिससे सवाल उठने लगा है कि क्या सीएम योगी इशारों-इशारों अल्पसंख्यक समुदाय को धमकाया रहे हैं।
 

हथौड़ा 1:49

शायद ही आपने कभी देखी हो ऐसी बारात, जिसमे शामिल होना चाहता है इलाहाबादवासी

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Thu, 01 Mar 2018 03:17 PM IST

पूरे देश में होली की रौनक है। बुधवार को यूपी के इलाहाबाद में सैंकड़ों सालों से चली आ रही परंपरा के अनुसार हथौड़ा बारात निकाली गई। इस बारात में 3 फीट लंबे 30 किलो वजन वाले हथौड़े को दूल्हा बनाया गया। इस बारात में इलाहाबाद के सैकड़ों लोग शामिल हुए।

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen