#Varanasi : वाराणसी हादसे में अबतक 16 की मौत, 3 लोग जिंदा बचाए गए

50.8K Views
वीडियो डेस्क, वाराणसी Updated Tue, 15 May 2018 09:41 PM IST

मंगलवार दोपहर वाराणसी में हुए बड़े हादसे में समाचार लिखे जाने तक 18 लोगों मौत हो गई थी जबकि एनडीआरएफ की टीम ने तीन लोगों को जिंद बाहर निकाला। वाराणसी में कैंट रेलवे स्टेशन के पास निर्माणाधीन पुल का हिस्सा गिरने से हादसा हुआ जिसकी चपेट में एक बस और कई कार आई। सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे की जांच के लिए कमेटी के गठन के आदेश दे दिए हैं।

सोमवार 2:08

VIDEO: सावन के आखिरी सोमवार पर शिवालयों में इसलिए उमड़ी भक्तों की भीड़

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Mon, 20 Aug 2018 12:16 PM IST

यूपी के शिवालयों में भी सावन के आखिरी सोमवार पर धूम रही। बुलंदशहर से लेकर वाराणसी तक भगवान शिव के दर्शन के लिए भक्तों की भारी भीड़ उमड़ी।

पुलिस 1:59

VIDEO: सभी के बीच से जब भागने लगा कैदी, पुलिस के छूटे पसीने

1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Sun, 19 Aug 2018 03:52 PM IST

वाराणसी में कचहरी में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब जिला जेल से शनिवार को पेशी पर आए कैदी ने भागने की कोशिश की। सेशन लॉकअप से बाहर निकालते समय कैदी सिपाहियों से हाथ छुड़ाकर भागना की कोशिश करता रहा इस दौरान उसने पुलिसकर्मियों पर भी हमला किया।

हादसा 1:36

VIDEO: देखिए, वाराणसी में कैसे पलट गई नेपाल के श्रद्धालुओं की बस

682 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Sat, 18 Aug 2018 03:20 PM IST

वाराणसी में नेपाल से भारत घूमने निकले श्रद्धालुओं की बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे की सूचना पर तुरंत पुलिस के साथ-साथ NDRF की टीम भी पहुंची और राहत बचाव कार्य में जुट गई। लेकिन इतना बड़ा हादसा कैसे हुआ, देखिए इस रिपोर्ट।

वाराणसी 3:37

VIDEO: गंगा की लहरों पर चलेगा क्रूज

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 08 Aug 2018 08:04 PM IST

वाराणसी में जल्दी ही गंगा की लहरों पर क्रूज का मजा आप ले सकते हैं। ये क्रूज वाराणसी पहुंच चुका है। 15 अगस्त से ये आम लोगों के लिए मौजूद होगा। 

CHANDAULI 1:01

चंदौली में दरोगा से दुर्व्यवहार, BJP वालंटियर और SP चंदौली पर लगा आरोप

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Tue, 07 Aug 2018 12:24 AM IST

चंदौली में 05 अगस्त को मुगलसराय स्टेशन के नए नामकरण समारोह में अमित शाह और सीएम योगी की सभा के दौरान यूपी पुलिस के दरोगा के साथ दुर्व्यवहार किया गया। दरोगा ने बीजेपी वालंटियर और एसपी चंदौली पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया।

UP NEWS 1:37

VIDEO: कोतवाली के अंदर समाजवादी कार्यकर्ताओं की पिटाई

1.3K Views
वीडियो डेस्क, चंदौली Updated Mon, 06 Aug 2018 09:19 AM IST

चंदौली में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को काले झंडे दिखाना समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को उस वक्त भारी पड़ गया जब उन्हें कोतवाली के अंदर ही पुलिसवालों ने जमकर पीट दिया।
 

अमित शाह 4:53

दीन दयाल रेलवे स्टेशन से अमित शाह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

848 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Sun, 05 Aug 2018 11:29 PM IST

रविवार को मुगलसराय रेलवे स्टेशन का नाम बदल कर पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन कर दिया गया। इस मौके पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल समेत तमाम लोग मौजूद थे। आइए सुनते हैं मुगलसराय रेलवे स्टेशन का नाम बदले जाने के कार्यक्रम के दौरान क्या बोले ये लोग।

ओम प्रकाश 3:04

‘चीन की वजह से बढ़ी यूपी में बेरोजगारी’

570 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Sat, 04 Aug 2018 07:02 PM IST

बेरोजगारी के मुद्दे पर खुलकर अपनी बातों का इजहार किया योगी कैबिनेट में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने। यही नहीं देश में खासतौर से यूपी में बेरोजगारी के लिए चीन को ही कुछ इस तरह से जिम्मेदार ठहराते दिखे।
 

MUGALSARAI 3:56

नाम बदलने के साथ ही केसरिया हुआ मुगलसराय रेलवे स्टेशन, पूर्वांचल में वोटरों को साधेंगे शाह

2.9K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Thu, 02 Aug 2018 11:24 PM IST

पांच अगस्त को आधिकारिक तौर पर पूर्वांचल के मुगलसराय रेलवे जंक्शन का नाम बदलकर ‘पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन’ कर दिया जाएगा। माना जा रहा है कि इसी बहाने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पूर्वांचल के सियासी समीकरणों के बीच वोटरों को साधेंगे।
 

गंगा 4:21

VIDEO: देखिए गंगा, यमुना में बढ़ता ही जा रहा है जलस्तर, प्रशासन ने जारी किया अलर्ट

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 29 Jul 2018 10:32 PM IST

देशभर के शहरी इलाकों में मॉनसून से मौसम खुशगवार बना हुआ है, लेकिन लगातार हो रही बारिश से नदियों का जलस्तर काफी बढ़ गया है और इसी वजह से नदियों के आसपास सहने वाले लोगों में चिंता देखी जा सकती है। ऐसी ही कुछ हालात है यूपी की तमाम नदियों की, नदियों के किनारे बने घाट और कई मंदिर पानी में डूब चुके हैं। देखिए ये रिपोर्ट।

ATM CARD 3:36

सावधान : इन लुटेरों के हाथ आपका भी एटीएम तो नहीं लग गया

2.9K Views
वीडियो डेस्क, वाराणसी Updated Sat, 28 Jul 2018 05:06 PM IST

वाराणसी में पुलिस ने अंतर्राज्यीय गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया। ये गैंग उन बुजुर्गों को अपने निशाने पर लेता था जो एटीएम पर पैसे निकालने पहुंचते थे। गैंग के सदस्य बुजुर्गों को पैसे निकालने में मदद की बात कह कर उनके एटीएम कार्ड से रकम चुरा लिया करते थे।
 

Chandra Grahan 2018 3:02

Chandra Grahan 2018: काशी की परम्परा पर लगा चंद्रग्रहण, हुआ ये

48.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Sat, 28 Jul 2018 01:09 AM IST

चंद्रग्रहण की वजह से एक बार फिर काशी की परम्परा को तोड़ना पड़ा। काशी में हर रोज गंगा आरती संध्या के वक्त होती है लेकिन चंद्र ग्रहण की वजह से गंगा आरती दिन में ही की गई। ऐसा बीते 26 सालों में दूसरी बार हुआ है।

shravasti 3:11

VIDEO: महिला से छेड़छाड़, पुलिस को दिया ज्ञान

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ श्रावस्ती Updated Thu, 26 Jul 2018 09:03 PM IST

श्रावस्ती में एक मनचले को महिला से छेड़खनी करना महंगा पड़ गया। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस को भी मनचला कानून सिखाने लगा। फिलहाल पुलिस ने मनचले को हिरासत में ले लिया।

वाराणसी 3:15

VIDEO: बीच सड़क लड़कियों से पिटा शोहदा

1.8K Views
वीडियो डेस्क/ वाराणसी Updated Thu, 19 Jul 2018 08:06 PM IST

हर रोज अखबार और न्यूज चैनल शोहदों की छेड़छाड़ की खबरों से पटे रहते हैं। इन शोहदों के डर से कई लड़कियां आत्महत्या तक कर लेती हैं। लेकिन वाराणसी की दो लड़कियों ने कुछ ऐसा किया है जिसके बाद कोई भी शोहदा छेड़खानी  करने से पहले सौ बार सोचेगा।

हॉकी 4:00

इस महान प्लेयर की पत्नी लौटा रही है अर्जुन पुरस्कार और पद्मश्री सम्मान

932 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 17 Jul 2018 07:39 PM IST

जिस खिलाड़ी ने कभी अपने हॉकी स्टिक से देश को गोल्ड मेडल दिलाया हो आज उसकी पत्नी सरकार के नाराज है। भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान मोहमद शाहिद की पत्नी ने सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है। वो शाहिद को मिले पुरस्कार वापस करना चाह रही है। 

BJP 3:04

ग्राउंड रिपोर्ट: यूपी बीजेपी अध्यक्ष के संसदीय क्षेत्र में अंधेरा, देखिए खास रिपोर्ट

901 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Mon, 16 Jul 2018 11:54 PM IST

मोदी सरकार भले ही विकास के नाम पर आगामी लोकसभा चुनाव में ताल ठोकने की तैयारी कर रही है। सरकार का दावा है कि सभी गांवों में बिजली पहुंचा दी गई है, लेकिन चंदौली जिले के एक गांव में आज़ादी के बाद से अभी तक लोगों ने बिजली नहीं देखी। ये स्थिति तब है जब चंदौली जिला के सांसद यूपी के बीजेपी अध्यक्ष है। देखिए ये खास रिपोर्ट।

bjp 3:07

BJP नेता का दावा, यूपी में 73 से ज्यादा सीटें जीतेगी बीजेपी

3.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Sat, 14 Jul 2018 10:13 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर पूर्वांचल पहुंचे। यहां यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया कि 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी 73 से ज्यादा सीटों पर विजय दर्ज कराएगी। 2014 लोकसभा चुनाव में यूपी में बीजेपी 73 सीटों पर जीत दर्ज की थी। 

YOGI AADIYANATH 3:34

पूर्व सीएम अखिलेश यादव के आरोप पर बोले योगी, देखिए क्या कहा

7.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Sat, 14 Jul 2018 09:23 PM IST

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के शिलान्यास पर यूपी की सियासत गरमा गई है। पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। अखिलेश ने कहा कि समाजवादियों के काम को अपना बताकर सरकार जनता को धोखा दे रही है। अखिलेश के आरोप पर योगी आदित्यनाथ ने जमकर हमला बोला।
 

PM MODI 3:37

यूपी में पीएम मोदी, विपक्ष पर कुछ ऐसे मारा ताना

3.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Sat, 14 Jul 2018 06:50 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिसवीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। यहां पीएम ने भाषण की शुरुआत भोजपुरी से की और पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का शिलान्यास किया। पीएम विपक्ष पर भी जमकर बरसे। सुनिए पीएम ने क्या कहा।
 

पीएम मोदी 3:03

पीएम मोदी देंगे मिर्जापुर के किसानों को ये बड़ा गिफ्ट

3.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मिर्जापुर Updated Thu, 12 Jul 2018 11:34 AM IST

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मिर्जापुर में बाणसागर बांध के उद्घाटन कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। पीएम मोदी 15 जुलाई को इस परियोजना का उद्घाटन करेंगे। सीएम योगी आदित्यनाथने बताया कि इस परियोजना के जरिए 1.5 लाख हैक्टर जमीन की सिंचाई की जा सकेगी। देखिए ये रिपोर्ट।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree