अब बदलेगी नाला बन चुकी ‘असि’ की सूरत!

729 Views
अनूप ओझा, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Mon, 05 Jun 2017 02:33 PM IST

आज हर शहर की आबोहवा कमोबेश बिगड़ी ही हुई है। जाहिर है उस शहर के विकास को लेकर हो रही आपा-धापी का ही नतीजा है कि वहां का ईको सिस्टम एकदम प्रभावित हो गया है। ऐसा ही कुछ हाल आजकल पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का है। जहां नाला बन चुकी असि नदी की सूरत को सुधारने की एक पहल शुरू हुई है। इस पर्यावरण दिवस पर देखिए ये रिपोर्ट।

BALLIA NEWS 1:10

एसपी नेता के बिगड़े बोल, "शरीर की बनावट के हिसाब से महिलाएं कपड़े पहने"

970 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बलिया Updated Tue, 22 May 2018 05:42 PM IST

बलिया में समाजवादी पार्टी के नेता रामशंकर विद्यार्थी ने महिलाओं के कपड़ों को लेकर एक चौंकाने वाली बात कही है। एसपी नेता के मुताबिक महिलाएं ऐसे कपड़े पहने जिससे अश्लीलता न फैले।
 

राजभर 3:29

VIDEO: योगी के मंत्री के बेटे की धमकी, लड़कियों को गलत तरीके से छूने पर काट दूंगा हाथ

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Tue, 22 May 2018 02:58 PM IST

यूपी में योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बेटे और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता अरविंद राजभर का विवादित बयान चर्चा में आ गया है। अरविंद ने कहा, जो महिलाओं को गलत तरीके से छूएगा उनके हाथ काट दिए जाएंगे। इस दौरान वो काफी आक्रामक नजर आए और एक के बाद एक विवादित बयान देते चले गए।

VARANASI 3:06

VIDEO: यूपी बीजेपी अध्यक्ष के इलाके में पानी को तरस रहे लोग

695 Views
अजय सिंह, संवाददाता/ वाराणसी Updated Mon, 21 May 2018 03:07 PM IST

वाराणसी के चोलापुर क्षेत्र के मोहांव चौराहे पर रविवार को पेयजल समस्या व सड़क के गड्ढों से त्रस्त ग्रामीणों ने खुद की कब्र खोदकर बाल्टी के साथ प्रदर्शन किया। इसके साथ ही सांसद और विधायक के खिलाफ नारेबाजी की।
 

OM PRAKASH 1:00

योगी के कैबिनेट मंत्री ने कार्यकर्ताओं को दिया श्राप, कहा ये बिमारी होगी

2.7K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ बलिया Updated Mon, 21 May 2018 10:42 AM IST

बलिया में योगी कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कार्यकर्ताओं को श्राप दिया है। कैबिनेट मंत्री राजभर ने कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर दूसरे दल की रैली में गए तो पीलिया हो जाएगा।
 

मऊ मजनूं 1:39

डेढ़ साल बाद जेल से छूटे ‘मजनूं’ की गांववालों ने की ऐसी बुरी हालत

2.4K Views
भारतेन्दु मिश्र, संवाददाता, मऊ Updated Mon, 21 May 2018 12:13 AM IST

यूपी के मऊ में एक युवक की इस कदर पिटाई की गई कि वो मौत के मुहाने पर पहुंच गया। बताया जा रहा है कि लड़का डेढ़ साल तक जेल में था। जेल से छूटने पर उसने फिर से लड़की से बदसलूकी तो लड़की के परिवार के साथ ही गांव के लोगों ने सबक सिखाने के लिए ऐसा पीटा कि ‘मजनूं’ अस्पताल पहुंच गया।

CM YOGI 1:24

अमर शहीद आजाद की सेंट्रल जेल में लगी आदमकद मूर्ति

884 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Sun, 20 May 2018 11:57 PM IST

वाराणसी सेंट्रल जेल  में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया। बता दें कि 15 साल की उम्र में चंद्रशेखर आजाद को अंग्रेजों ने इसी जेल में कैदी बनाया था। क्रांतिकारी आजाद कि प्रतिमा को कैदियों और जेल स्टाफ के योगदान से तैयार किया गय है।
 

VARANASI 0:48

तो क्या पीएम मोदी के वाराणसी में सब ठीक नहीं है!

480 Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Sun, 20 May 2018 11:57 PM IST

वाराणसी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया दौरा। जिले के आलाअधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक। साथ ही लॉ एंड ऑर्डर पर विशेष रूप से हुई चर्चा।
 

MIRZAPUR NEWS 2:02

बीजेपी नेता की गुंडई, चौकी इंचार्ज को थाने में दी गालियां

2K Views
अजीत कुमार सिंह, संवाददाता/ मिर्जापुर Updated Sun, 20 May 2018 11:57 PM IST

मिर्जापुर में बीजेपी के पूर्व सांसद की गुंडई का एक वीडियो वायरल हो रहा है। पूर्व बीजेपी सांसद रामसकल थाने में बीजेपी कार्यकर्ता को छुड़वाने पहुंचे थे, लेकिन पूर्व सांसद का पारा ऐसा चढ़ा कि उन्होंने चौकी इंचार्ज से बदसलूकी और गाली-गलौज शुरू कर दी। देखिए, ये रिपोर्ट

योगी आदित्यनाथ 3:41

तो इस वजह से एक बार फिर सीएम योगी पहुंच गए बनारस

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 20 May 2018 11:31 AM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी पहुंचे। उन्होंने यहां चल रहे विकास कार्य को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में निर्माणाधीन पुल हादसे के बाद सीएम योगी का ये दौरा सामने आया है।
 

करप्शन 3:16

VIDEO: जौनपुर में रिश्वत लेते पकड़ा गया भ्रष्ट बाबू

2.6K Views
वीडियो डेस्क / जौनपुर Updated Sun, 20 May 2018 08:07 AM IST

यूपी के जौनपुर  में एंटी करप्शन टीम ने CMO ऑफिस के एक बाबू को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। बाबू के पास से पच्चीस हजार रुपये बरामद किए गए हैं। बताया जा रहा है कि ये पैसा उसने एक डॉक्टर से लिया है। हालांकि रंगे हाथ पकड़े जाने पर ये बाबू तरह तरह की दलीलें देने  लगा।

सीएम योगी 3:15

VIDEO: वाराणसी पुल हादसे पर एक्शन में सीएम योगी, किया ये बड़ा ऐलान

14.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Thu, 17 May 2018 08:38 AM IST

वाराणसी में एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिरने पर हुई 18 लोगों की मौत के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ एक्शन में नजर आ रहे हैं। वाराणसी में निर्माणधीन फलाईओवर के गिरने से हादसे का शिकार हुए लोगों का हाल जानने के लिए यूपी के सीएम योग आदित्यनाथ बनारस के हिंदू विश्वविद्दालय के ट्रोमा सेंटर पहुंचे। इसी के साथ उन्होंने इस हादसे की निषप्क्ष जांच के लिए एक तीन सदस्य कमेटी की भी घोषणा कर दी है।

मऊ 3:00

CCTV: यूपी में नहीं थम रहा अपराध, बदमाशों ने दिन दहाड़े वकील पर किया जानलेवा हमला

3.7K Views
भारतेंदु मिश्र, पुनीत श्रीवास्तव, संवाददाता/ मऊ Updated Wed, 16 May 2018 09:33 PM IST

यूपी में मऊ में एक वकील पर कुछ लड़कों ने जानलेवा हमला किया है। हमलावरों ने असलम अली नाम के वकील की न सिर्फ पिटाई की बल्कि उसे जान से मारने के लिए दो फायर भी किए। आसपास के लोगों और परिजनों को आता देख हमलावर भाग खड़े हुए। ये पूरा वाक्या सीसीटीवी में कैद हो गया है। देखिए ये रिपोर्ट।

वाराणसी 1:57

वाराणसी हादसा: मंत्री को देख रोने लगा घायल का पिता, कही ये बड़ी बात

4.5K Views
विनीत पांडे, संवाददाता/ वाराणसी Updated Wed, 16 May 2018 08:12 PM IST

वाराणसी में पुल गिरने की वजह से हुए हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई और बड़ी तादाद में जख्मी हो गए। इन लोगों में कुछ बेहद गरीब हैं, जिन्हें सरकार से ही आखिरी उम्मीद है। वाराणसी में ऐसा ही नजारा उस वक्त देखने को मिला जब मंत्री अनिल राजभर हादसे में घायल लोगों से मिलने के लिए पहुंचे

VARANASI 1:19

वाराणसी हादसे में मरे लोगों के पोस्टमार्टम के लिए मांगे जा रहे पैसे, ऐसे हुआ खुलासा

5.8K Views
पुष्पेंद्र त्रिपाठी, संवाददाता/ वाराणसी Updated Wed, 16 May 2018 02:58 PM IST

वाराणसी फ्लाइओवर हादसे के बाद मृतकों की शवों के साथ सौदेबाजी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतकों के परिजनों का आरोप है कि एक शव के पोस्टमार्टम के बदले 200 से 300 रुपये मांगे गए। देखिए वीडियो।

 

VARANASI 1:27

वाराणसी हादसा: सरकार की बनाई जांच कमेटी पहुंची वाराणसी

13.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ वाराणसी Updated Wed, 16 May 2018 09:57 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में मंगलवार को एक निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिरने से 18 लोगों की मौत हो गई है।  इस हादसे के बाद प्रदेश सरकार ने जांच कमेटी बनाई जो जांच के लिए वाराणसी पहुंच गई। 

varanasi 1:11

वाराणसी ओवरब्रिज हादसे में सरकार ने लिया ये एक्शन, हुई है 18 लोगों की मौत

21.3K Views
वीडियो डेस्क, वाराणसी Updated Wed, 16 May 2018 03:13 AM IST

वाराणसी में फ्लाईओवर के गिरने से 18 लोगों की मौत के मामले में फ्लाईओवर के चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर समेत चार अधिकारियों को सस्पेंड किया गया है। इसकी जानकारी खुद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने दी। उन्होंने कहा कि संबंधित मामले में फ्लाईओवर के चीफ प्रोजेक्ट मैनेजर एचसी तिवारी, प्रोजेक्ट मैनेजर केआर सुदान, असिस्टेंट इंजीनियर राजेश सिंह और इंजीनियर लाल चंद को सस्पेंड किया है।

चश्मदीद 1:28

#Varanasi : चश्मदीदों ने बताई वाराणसी हादसे की असली वजह

32K Views
वीडियो डेस्क, वाराणसी Updated Wed, 16 May 2018 12:03 AM IST

वाराणसी पुल हादसे के वक्त वहां मौजूद चश्मदीदों ने बताया कि हादसा होने के एक घंटे बाद तक मदद नहीं पहुंची थी। स्थानीय लोगों में गुस्सा भी देखने को मिला कि अगर ऐसा भारी काम चल रहा था तो सुरक्षा के पूरे इंतजाम क्यों नहीं किए गए।

योगी मोदी 3:21

#Varanasi : हादसे पर सिर्फ दुख जताएंगे या कड़ी कार्रवाई भी होगी?

7.4K Views
वीडियो डेस्क, वाराणसी Updated Tue, 15 May 2018 10:51 PM IST

वाराणसी हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख व्यक्त किया है। पीएम मोदी ने जहां इस हादसे में केंद्र की ओर से हर संभव मदद पहुंचाने की बात कही तो वहीं सीएम योगी ने हादसे की जांच के लिए टीम गठित कर 48 घंटे में रिपोर्ट मांगी है।

 वाराणसी 1:46

#Varanasi : वाराणसी हादसे में अबतक 16 की मौत, 3 लोग जिंदा बचाए गए

41.4K Views
वीडियो डेस्क, वाराणसी Updated Tue, 15 May 2018 09:41 PM IST

मंगलवार दोपहर वाराणसी में हुए बड़े हादसे में समाचार लिखे जाने तक 18 लोगों मौत हो गई थी जबकि एनडीआरएफ की टीम ने तीन लोगों को जिंद बाहर निकाला। वाराणसी में कैंट रेलवे स्टेशन के पास निर्माणाधीन पुल का हिस्सा गिरने से हादसा हुआ जिसकी चपेट में एक बस और कई कार आई। सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे की जांच के लिए कमेटी के गठन के आदेश दे दिए हैं।

वाराणसी में गिरा पुल 0:58

NDRF ने कहा वाराणसी हादसे में 50 लोगों की मौत, हादसे की जांच करेगी कमेटी

53K Views
वीडियो डेस्क, वाराणसी Updated Tue, 15 May 2018 08:41 PM IST

वाराणसी पुल हादसे में बचाव कार्य के लिए पहुंची NDRF की टीम ने कहा है कि हादसे में 50 लोगों की मौत हुई है। मंगलवार को वाराणसी में निर्माणाधीन पुल का एक हिस्सा गिरने से बड़ा हादसा हुआ। सीएम योगी ने दुख जताते हुए हादसे की जांच के लिए कमेटी बनाने के आदेश दिए।

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen