विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Gonda ›   GONDA STUDENT ISSUED ADMIT CARD WITH AMITABH BACHCHAN IMAGE UTTAR PRADESH EDUCATION SYSTEM

VIDEO: सामने आया वो लड़का, जिसके एडमिट कार्ड पर छपी अमिताभ बच्चन की तस्वीर

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 04 Sep 2018 10:43 AM IST

उत्तर प्रदेश में शिक्षा के स्तर और वहां के स्कूल-कॉलेजों में मिलनेवाली सुविधाओं को लेकर अकसर सवाल उठते रहते हैं। ऐसा ही एक कारनामा हुआ गोंडा में जहां बीएड के एग्जाम के लिए जब एडमिट कार्ड जारी किया गया तो उसपर छात्र की जगह फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन की तस्वीर छपी थी। कॉलेज ने मामले से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि ये छात्र की गलती है, उसी ने गलत फोटो अपलोड की है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
सबसे तेज अनुभव के लिए
अमर उजाला लाइट ऐप चुनें
Add to Home Screen
Election