चंदौली में महिलाओं ने सरकारी अधिकारी को कॉलर पकड़कर मारे थप्पड़

2.9K Views
अजातशत्रु चौबे, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Mon, 12 Feb 2018 06:09 PM IST

वाराणसी से सटे चंदौली में एक सरकारी कर्मचारी को पीटने की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि भू-माफियाओं की शह पर महिलाओं ने वन क्षेत्राधिकारी को थप्पड़ मारा। अधिकारी वन भूमि पर अतिक्रमण हटाने पहुंचे थे।

CHANDAULI 1:01

चंदौली में दरोगा से दुर्व्यवहार, BJP वालंटियर और SP चंदौली पर लगा आरोप

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Tue, 07 Aug 2018 12:24 AM IST

चंदौली में 05 अगस्त को मुगलसराय स्टेशन के नए नामकरण समारोह में अमित शाह और सीएम योगी की सभा के दौरान यूपी पुलिस के दरोगा के साथ दुर्व्यवहार किया गया। दरोगा ने बीजेपी वालंटियर और एसपी चंदौली पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया।

UP NEWS 1:37

VIDEO: कोतवाली के अंदर समाजवादी कार्यकर्ताओं की पिटाई

1.2K Views
वीडियो डेस्क, चंदौली Updated Mon, 06 Aug 2018 09:19 AM IST

चंदौली में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को काले झंडे दिखाना समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को उस वक्त भारी पड़ गया जब उन्हें कोतवाली के अंदर ही पुलिसवालों ने जमकर पीट दिया।
 

अमित शाह 4:53

दीन दयाल रेलवे स्टेशन से अमित शाह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

832 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Sun, 05 Aug 2018 11:29 PM IST

रविवार को मुगलसराय रेलवे स्टेशन का नाम बदल कर पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन कर दिया गया। इस मौके पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल समेत तमाम लोग मौजूद थे। आइए सुनते हैं मुगलसराय रेलवे स्टेशन का नाम बदले जाने के कार्यक्रम के दौरान क्या बोले ये लोग।

MUGALSARAI 3:56

नाम बदलने के साथ ही केसरिया हुआ मुगलसराय रेलवे स्टेशन, पूर्वांचल में वोटरों को साधेंगे शाह

2.9K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Thu, 02 Aug 2018 11:24 PM IST

पांच अगस्त को आधिकारिक तौर पर पूर्वांचल के मुगलसराय रेलवे जंक्शन का नाम बदलकर ‘पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन’ कर दिया जाएगा। माना जा रहा है कि इसी बहाने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पूर्वांचल के सियासी समीकरणों के बीच वोटरों को साधेंगे।
 

self 3:38

करगिल के इस शेर को भूली सरकारें, नहीं मिला कोई सम्मान

681 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Thu, 26 Jul 2018 04:58 PM IST

कारगिल युद्ध का नाम आते ही उन परिवारों की आंखों में आंसू आ जाते हैं, जिनके सपूतों ने इस युद्ध में अपनी कुर्बानी दी थी। इस युद्घ में अपनी जान गंवाकर देश को दुश्मनों से बचाने वाले सपूतों ने जिले का नाम रोशन किया, लेकिन आज जिले के शहीद अपनी पहचान को ही तरस रहे हैं। देखिए ये खास रिपोर्ट।
 

चंदौली 2:13

ट्रेन में बैग से बरामद हुए 2 करोड़ रुपये, नोटों के गड्डियों की जांच शुरू

993 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Sat, 21 Jul 2018 04:10 PM IST

यूपी के चंदौली में जीआरपी और आरपीएफ ने रेलवे स्टेशन पर चैकिंग के दौरान दो युवकों को गिरफ्तार किया। इन दोनों के पास से 2 करोड़ रुपये बरामद हुए हैं। मामले की सूचना इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को दी गई है और पकड़े गए युवकों से पूछताछ की जा रही है।
 

BJP 3:04

ग्राउंड रिपोर्ट: यूपी बीजेपी अध्यक्ष के संसदीय क्षेत्र में अंधेरा, देखिए खास रिपोर्ट

885 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Mon, 16 Jul 2018 11:54 PM IST

मोदी सरकार भले ही विकास के नाम पर आगामी लोकसभा चुनाव में ताल ठोकने की तैयारी कर रही है। सरकार का दावा है कि सभी गांवों में बिजली पहुंचा दी गई है, लेकिन चंदौली जिले के एक गांव में आज़ादी के बाद से अभी तक लोगों ने बिजली नहीं देखी। ये स्थिति तब है जब चंदौली जिला के सांसद यूपी के बीजेपी अध्यक्ष है। देखिए ये खास रिपोर्ट।

मुगलसराय 3:26

ऐसे मुगलसराय स्टेशन बन रहा है दीनदयाल जंक्शन, बस इस बात का है इंतजार

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Fri, 13 Jul 2018 04:09 PM IST

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के ऐतिहासिक मुगलसराय जंक्शन का नाम बदलकर पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन करने के फैसले के साथ ही मुगलसराय डिविजन ने नाम बदलने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसी क्रम में मुगलसराय स्टेशन पर लगे तमाम पुराने साइनबोर्ड को हटाकर नया साइनबोर्ड लगाने का काम शुरू कर दिया गया है। लेकिन अभी इसके उद्घाटन के लिए किस बात का इंतजार है देखिए इस रिपोर्ट में।

जीआरपी पुलिस 3:00

जीआरपी पुलिस ने कायम की ईमानदारी की मिसाल

1.1K Views
वीडियो डेस्क, चंदौली Updated Fri, 13 Jul 2018 10:25 AM IST

चंदौली से जीआरपी पुलिस की ईमानदारी की एक मिसाल सामने आई है। मुगलसराय स्टेशन पर पड़े लावारिस बैग को पुलिस ने उसके सही मालिक तक पहुंचा दिया। अमर उजाल टीवी की खास रिपोर्ट
 

छेड़छाड़ 0:26

राजधानी एक्सप्रेस में महिला के साथ हुई ये शर्मनाक वारदात!

3.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Wed, 04 Jul 2018 09:52 PM IST

देश की धड़कन मानी जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस में भी महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। दिल्ली से पटना जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस में एक महिला के साथ मल्टिनेशनल कंपनी में काम करने वाले एक शख्स ने छेड़खानी की। जिसके बाद महिला ने ट्रेन में मौजूद एस्कॉर्ट को इसकी सूचना दी। आरोपी को फिलहाल मुगलसराय जीआरपी को सौंप दिया गया। जीआरपी आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

चंदौली 4:05

विकास के सरकारी दावों की पोल खोलता है ये गांव

773 Views
वीडियो डेस्क, चंदौली Updated Tue, 03 Jul 2018 10:52 PM IST

21वी सदी के भारत की ऐसी तस्वीर देखकर आप भी चौक जाएंगे। आजादी के बाद से अब तक इस गांव में बिजली तो दूर लोगों ने बिजली का खंबा भी नहीं देखा। देश-दुनिया खबरों से बेखबर गांव का पूरा कुनबा लालटेन युग में जीने को विवश है।


 

स्वास्थ्य मंत्री 4:09

अस्पताल में खामियां मिलने पर मंत्री की डॉक्टर को फटकार, पिछली सरकार को भी घसीटा

488 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Sun, 01 Jul 2018 11:16 AM IST

चंदौली दौर पर पहुंचे सूबे के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। यहां उन्होंने खामियों को देखते हुए डॉक्टर्स को जोरदार फटकार लगाई। इसी के साथ स्वास्थ्य मंत्री ने यहां पिछली सरकार को भी आड़े हाथों लिया। तो साथ ही अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनवाईं।

चंदौली 3:30

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने किया चंदौली का दौरा, सूबे के लिए किया इस बड़े गिफ्ट का ऐलान

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी / चंदौली Updated Sun, 01 Jul 2018 12:09 AM IST

यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह शनिवार को चंदौली में थे। इस दौरान उन्होंने जिला अस्पाल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने अस्पताल में कई कमियां देखकर नाराजगी भी जताई। निरीक्षण के बाद सिद्धार्थ नाथ सिंह मीडिया से भी रूबरू हुए और खुलकर सवालों के जवाब भी दिए। खुद सुनिए क्या बोले सिद्धार्थ नाथ सिंह।

चंदौली 3:10

पहले नाबालिग को पीटा फिर जहर पिलाने की कोशिश करने लगे

2.2K Views
वीडियो डेस्क, चंदौली Updated Mon, 11 Jun 2018 01:59 PM IST

चंदौली के एक गांव में नाबालिग लड़की की पिटाई कर दी गई। तीन साल पहले नाबालिग के साथ छेड़छाड़ के आरोप में युवक जेल जा चुका था। इसी से गुस्साए आरोपी के परिजनों ने लड़की के साथ मारपीट की।
 

क्राइम 1:25

शराबी बाप ने ली बेटे की जान, देखिए क्या थी वजह

4.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Fri, 08 Jun 2018 08:07 PM IST

यूपी के चंदौली से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां शराब के नशे में धुत एक पिता ने अपने ही पुत्र को लाठी से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद पिता ने इस घटना को अंजाम दे दिया ।

गन फायर 3:27

VIDEO: बेखौफ बदमाशों ने ऐसे झोंकी पुलिस वाले पर गोली

3.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Tue, 29 May 2018 10:10 AM IST

यूपी के चंदौली में एक दरोगा पर हमला कर भाग रहे तीन बदमाशों को लोगों ने धर दबोचा जबकि तीसरा भागने में कामयाब रहा। वहीं बदमाश की गोली का शिकार हुए दरोगा को गंभीर हालत में वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।
 

राजभर 3:29

VIDEO: योगी के मंत्री के बेटे की धमकी, लड़कियों को गलत तरीके से छूने पर काट दूंगा हाथ

3.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Tue, 22 May 2018 02:58 PM IST

यूपी में योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बेटे और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता अरविंद राजभर का विवादित बयान चर्चा में आ गया है। अरविंद ने कहा, जो महिलाओं को गलत तरीके से छूएगा उनके हाथ काट दिए जाएंगे। इस दौरान वो काफी आक्रामक नजर आए और एक के बाद एक विवादित बयान देते चले गए।

CHANDAULI 1:10

शर्मनाक! चलती ट्रेन से महिला और 5 साल के बच्चे को फेंका

2.5K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Thu, 03 May 2018 03:04 PM IST

यूपी के चंदौली में कुछ बदमाशों ने एक महिला और उसके पांच साल के बच्चे को चलती ट्रेन से फेंक दिया। बदमाशों ने इस वारदात को लूट के इरादे से अंजाम दिया। 

CHANDAULI NEWS 3:00

VIDEO:यूपी में दोस्त की मौत पर पूरा शहर फूंका

5.1K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Fri, 20 Apr 2018 12:44 PM IST

चंदौली में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर से दबकर पॉलिटेक्निक छात्र की मौत हो गई। मौत की खबर मिलने के बाद छात्र बेकाबू हो गए और शहर में आगजनी की और पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ भी की। देखिए, ये रिपोर्ट।

चंदौली 3:01

यूपी पुलिस का सफाई अभियान जारी, चंदौली में मार गिराया पच्चीस हजार का इनामी

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Wed, 21 Mar 2018 10:24 AM IST

यूपी में पुलिस का अपराधियों के सफाए को लेकर चलाया जा रहा अभियान अभी भी जारी है। मंगलवार को चंदौली में पुलिस ने एक 25 हजार के इनामी बदमाश को मार गिराया। इस एनकाउंटर में चंदौली पुलिस का एक कांस्टेबल भी जख्मी हो गया। आपको बता दें कि मारे गए बदमाश का नाम वीरेंद्र है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree