विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Azamgarh ›   COMMUNAL VIOLENCE IN AZAMGARH OVER A FACEBOOK POST RELATED TO PAIGAMBAR MOHAMMAD

आजमगढ़ में फैली सांप्रदायिक हिंसा, फूंकी चौकी थाने पर किया पथराव

55K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ आजमगढ़ Updated Sun, 29 Apr 2018 02:41 PM IST

आजमगढ़ के सरायमीर इलाके में शनिवार एक समुदाय के लोग उग्र हो गए और थाने का घेराव कर पत्थरबाजी शुरू कर दी। भीड़ ने चौंकी फूंक दी, पत्थर बरसाए। दरअसल फेसबुक पर एक धार्मिक टिप्पणी को लेकर सारा बवाल हुआ। हालांकि पुलिस ने फेसबुक पर सांप्रदायिक पोस्ट करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन उसके बाद भी शहर में संप्रदायिकता फैलाने के मकसद से भीड़ ने माहौल बिगाड़ने कि कोशिश की। 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election