रोहतांग के रास्ते जाना चाहते हैं लेह, तो बेहद काम की है ये खबर

2.7K Views
अशोक राणा, संवाददाता/ लाहौल स्पीति Updated Sun, 13 May 2018 05:39 PM IST

हिमाचल के मनाली को जम्मू कश्मीर के लेह से जोड़ने  वाली मनाली-लेह मार्ग को 5 महीने बाद वाहनों की आवाजाही के लिए बहाल कर दिया गया है। मनाली लेह मार्ग बहाली की पुष्टि बीआरओ के कमांडरकर्नल एसके अवस्थी ने इसकी पुष्टि की। देखिए ये रिपोर्ट।

राष्ट्रपति कोविंद 1:10

VIDEO: राष्ट्रपति ने खरीदी यहां से किताबें तो हुई तारीफ

887 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शिमला Updated Wed, 23 May 2018 12:52 PM IST

हिमाचल दौरे पर गए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने मंगलवार को परिवार के साथ शिमला की माल रोड पर खरीदारी की। इसके बाद उन्होंने इसका भुगतान क्रेडिट कार्ड के जरिए किया। कोविंद 6 दिन के दौरे पर शिमला आए हैं और वे यहां की सड़कों पर आम नागरिकों की तरह नजर आए।
 

hamripur pitai 3:11

VIDEO: पिटाई के बाद मजनू का उतरा ‘आशिकी’ का भूत

5.3K Views
प्रवीण कुमार, संवादादता/ हमीरपुर (हिमाचल प्रदेश) Updated Sat, 19 May 2018 01:59 PM IST

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में नशे में धुत एक युवक को एक स्कूली बच्ची से छेड़छाड़ करना महंगा पड़ा। शिकायत के बाद परिवारवालों ने युवक को पकड़कर बीच सड़क जमकर पिटाई की।

crime 01:15

VIDEO: सनकी आशिक का खूनी इंतकाम, प्यार में धोखे की खौफनाक कहानी

8.7K Views
संतोष कुमार, संवाददाता, सोलन Updated Fri, 18 May 2018 11:47 AM IST

हिमाचल प्रदेश के सोलन के बरोटीवाला से एक खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां के हिल व्यू अपार्टमेंट में अपनी दोस्त के साथ रह रही युवती की सनकी आशिक ने गला रेतकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी को युवती पर धोखा देने का शक था।

ऊना 1:19

VIDEO: हिमाचल के ऊना में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने सास-बहू को रौंदा

6.3K Views
शशिभूषण पुरोहित, संवाददाता/ ऊना Updated Fri, 18 May 2018 11:47 AM IST

हिमाचल प्रदेश के ऊना में गुरुवार को दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में एक बुजुर्ग महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। ये दोनों महिलाएं सास-बहू बताई जा रही हैं। देखिए ये रिपोर्ट।

राइजिंग मलंग 3:02

राइजिंग मलंग ने हिमाचल की वादियों में घोला सूफी रंग

785 Views
शशिभूषण पुरोहित/ ऊना Updated Thu, 17 May 2018 01:39 PM IST

हिमाचल की वादियों में राइजिंग मलंग की धूम मची है। सोशल मीडिया पर राज करने वाली इस जोड़ी ने खूब हिमाचल में भी लोगों का दिल जीत लिया है।
 

  म्यूजिक 3:21

हिमाचल की फिजा में घुले सूफी तराने

1K Views
शशिभूषण पुरोहित/ ऊना Updated Thu, 17 May 2018 12:04 PM IST

 
यूट्यूब और फेसबुक पर कभी भी और कहीं से लाइव म्यूजिक पेश करने वाले राइजिंग मलंग बैंड ने फिलहाल हिमाचल में डेरा डाल रखा है। संगीत को नए तरीके से लोगों तक पहुंचाने वाले राइजिंग मलंग के दोनो म्यूजिशयन प्रभजोत प्रभू और अमनदीप को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है।
 

CAR FIRE 0:57

हाईवे पर तेज दौड़ती कार के टायर हुए इतने गर्म कि उठने लगीं लपटें!

3.1K Views
विक्रम सिंह, संवाददाता/ बिलासपुर Updated Wed, 16 May 2018 03:40 PM IST

चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर स्वारघाट थानाक्षेत्र में बुधवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। हालांकि गनीमत ये रही कि कार सवार दोनों लोगों की जान बच गई।

किडनैपिंग 2:18

किडनैपिंग का LIVE वीडियो देख पुलिस भी आ गई सकते में

5.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सिरमौर Updated Wed, 16 May 2018 03:38 PM IST

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर से एक हैरान करने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस फुटेज में अपहरण की वारदात कैद है। जिसमें साफ नजर आ रहा है कि कैसे कुछ बदमाश एक शख्स के साथ मारपीट करते हैं और फिर उसे अगवा कर लेते हैं। बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
 

बैंक लूट 1:06

पीएनबी के लॉकर में लगाई सेंध तो लुटेरों को मिला ये!

7.6K Views
वीडियो डेस्क, हमीरपुर Updated Wed, 09 May 2018 03:59 PM IST

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में एक अजीब घटना घटी। चोर ने पंजाब नेशनल बैंक में सेंध लगा ली और लॉकर तक को तोड़ दिया पर उसके बाद लॉकर से जो चोर के हाथ लगा उससे खुद चोर भी हैरान हो गया।

ऊना एक्सीडेंट 0:47

VIDEO: बच्ची को 10 मीटर तक घसीटती ले गई बस

8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ ऊना Updated Tue, 08 May 2018 03:51 PM IST

हिमाचल प्रदेश के ऊना से निजी स्कूल बस की लापरवाही की एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में साफ दिखता है कि पहले तो बस स्टॉप पर रुकती है, उसके बाद एक बच्ची बस से नीचे उतरती है। इसी दौरान बस चल पड़ती है।

HIMACHAL PRADESH 1:34

मौसम विभाग की चेतावनी, तबाह हो सकता है ये प्रदेश!

135.4K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ शिमला Updated Mon, 07 May 2018 07:17 AM IST

हिमाचल प्रदेश में मौसम को देखते हुए चेतावनी जारी कर दी गई है। मौसम विभाग ने भारी बारिश और तेज तूफान को लेकर अलर्ट जारी किया है।
 

कसौली समाचार 1:06

देखिए, कसौली हत्याकांड के आरोपी ने हत्या की क्या वजह बताई

14.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कसौली Updated Fri, 04 May 2018 07:25 PM IST

कसौली में सरकारी अधिकारी की गोली मारकर हत्या करनेवाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी विजय ठाकुर को कोर्ट ने पांच दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने हत्या की जो वजह बताई वो चौंकानेवाली है।

कोटखाई रेप 1:27

कोटखाई रेप केस : सीबीआई ने कोर्ट में पेश किया संदिग्ध

10.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शिमला Updated Thu, 26 Apr 2018 06:00 AM IST

पिछले साल जुलाई में कोटखाई में हुए स्कूली छात्रा के रेप और हत्या के मामले में बुधवार को सीबीआई ने मामले में संदिग्ध 25 साल के लकड़हारे को कोर्ट में पेश किया। सीबीआई का कहना है कि स्कूली छात्रा के शरीर से मिले सैम्पल का मिलान लकड़हारे के डीएनए सैम्पल से हुआ है। सीबीआई की ओर से संदिग्ध को पेश किए जाने के बाद अब उम्मीद लगाई जा रही है कि उन पांच लोगों के परिवारों को राहत मिलेगी जिन्हें इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया था। कोटखाई केस में आईजीपी जैदी, डीएसपी मनोज जोशी और छह दूसरे पुलिसकर्मियों को भी हिरासत में लिया गया था।

शिमला आग 2:07

हिमाचल के रोहड़ू में भीषण अग्निकांड, 40 घर राख

6K Views
रतन चौहान, अमर उजाला टीवी/ रोहड़ू, शिमला Updated Thu, 19 Apr 2018 05:51 AM IST

घर में होनेवाला छोटा सा शॉर्ट सर्किट आग के कितने बड़े बवंडर में तबदील हो सकता है ये देखने को मिला हिमाचल प्रदेश के रोहड़ू में। रोहड़ू में आग का ऐसा प्रलय आया कि 40 मकान चंद मिनटों में जलकर राख हो गए और अब 54 परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर हैं।

आग 1:21

VIDEO: इस गांव में लगी आग देख सभी रह गए हक्के-बक्के, हुआ इतना नुकसान

5.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शिमला Updated Wed, 18 Apr 2018 10:51 AM IST

शिमला के एक गांव में ऐसी आग लगी जिसने 40 घरों को अपने आगोश में ले लिया। आग कैसे लगी इसके बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है लेकिन लोगों के लाखों का सामान आग में स्वाहा हो गया। देखिए ये रिपोर्ट
 

बंदरों की नसबंदी 3:08

हिमाचल प्रदेश में बंदरो के साथ किया जा रहा है कुछ ऐसा

7.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शिमला Updated Sat, 14 Apr 2018 06:40 AM IST

हिमाचल प्रदेश में बंदरों की संख्या इतनी बढ़ गई है कि अब इससे सरकार को भी परेशानी हो रही है। आम नागरिकों और सैलानियों की शिकायत के बाद एक बार फिर से हिमाचल सरकार ने बंदरों की संख्या को काबू में रखने का अभियान चलाया है और इसके तहत की जा रही है बंदरों की नसबंदी।

बादल फटा 1:04

देखिए शिमला में कैसे बादल फटने से आई भारी तबाही

14.1K Views
अशोक चौहान, अमर उजाला टीवी/ शिमला Updated Mon, 09 Apr 2018 05:19 PM IST

शिमला के जजैहड़ गांव में बादल फटने से भारी तबाही मची है। इससे कई घरों और गौशालाओं में मलबा भर गया। हालात के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए इस रिपोर्ट पर नजर डालें।
 

rohtang pass 1:37

रोहतांग दर्रा हुआ बहाल, सड़क से हटाई गई बर्फ

4.4K Views
राकेश राणा, अमर उजाला टीवी/ रोहतांग दर्रा Updated Mon, 09 Apr 2018 04:49 PM IST

रोहतांग दर्रा आधिकारिक रूप से अब बहाल कर दिया गया है। इसकी जानकारी बीआरओ यानी सीमा सड़क संगठन के एडीजी ब्रिगेडियर मोहन लाल ने दी। उन्होंने बताया कि जल्द ही बड़े वाहन रोहतांग दर्रा होकर आवाजाही कर सकेंगे। वहीं लेह के लिए 9 मई तक वाहन जा सकेंगे।

सीबीएसई पेपर लीक 3:10

सीबीएसई पेपर लीक मामले में अब यहां से हुई गिरफ्तारी

4.3K Views
शशिभूषण पुरोहित,अमर उजाला टीवी/ ऊना, हिमाचल प्रदेश Updated Sat, 07 Apr 2018 05:32 PM IST

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 12वीं के अर्थशास्त्र विषय की परीक्षा लीक मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच हिमाचल प्रदेश के ऊना से एक टीचर, क्लर्क और स्कूल स्टाफ को गिरफ्तार किया है। पूरी खबर इस रिपोर्ट में जानिए।

हिमचाल प्रदेश 1:01

शुक्रवार से छोटे वाहनों के लिए खुल जाएगा रोहतांग दर्रा

2.5K Views
Updated Thu, 05 Apr 2018 11:06 PM IST

शुक्रवार से रोहतांग दर्रा छोटे वाहनों के लिए खोल दिया जाएगा। हालांकि 9 अप्रैल को रोहतांग दर्रा बहाल होने की आधिकारिक घोषणा होगी। जबकि 20 अप्रैल तक मनाली-लेह सामरिक मार्ग बहाल करने की बीआरओ ने घोषणा की है।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen