खेत में गन्ना छील रही युवती को बाघ ने बनाया निवाला, ऐसी हालत में मिला लाश

2.1K Views
अतुल अवस्थी, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Fri, 09 Feb 2018 06:49 AM IST

जंगलों की लगातार हो रही कटाई के कारण जानवर अब आबादी वाले क्षेत्रों में आने लगे हैं। आबादी वाले क्षेत्रों में वो इंसानों को मार रहे हैं, ऐसी ही एक मामला सामने आया है लखनऊ से। जहां खेत में गन्ना छील रही एक लड़की को बाघ ने अपना शिकार बना लिया।
 

बस्ती 3:12

पड़ताल: बिना अध्यापकों के कैसे पढ़ रहे हैं बच्चे?

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Tue, 14 Aug 2018 07:54 AM IST

जहां एक तरफ योगी सरकार अच्छी शिक्षा का दावा करती है वहीं दूसरी ओर स्कूलों के अध्यापक सरकार के दावों को खोखला कर रहे हैं। यकीन नहीं होता तो ये रिपोर्ट देखिए।

savitri 2:15

बीजेपी की इस महिला नेता ने अपनी ही सरकार को दे डाली धमकी

2.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Tue, 14 Aug 2018 12:09 AM IST

बहराइच से बीजेपी सांसद सावित्री बाई फुले ने एक बार फिर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने लखनऊ में कहा कि संविधान की प्रतियां जलाए जाने के मामले में देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए और अगर सरकार ऐसा नहीं करती है तो बहुजन समाज के लोग एक मंच पर आकर सरकार का विरोध करेंगे। गौरतलब है कि देश की राजधानी दिल्ली में कुछ लोगों ने संविधान की प्रतियां जलाई थी।

FAIZABAD 0:53

फैजाबाद पहुंचे राम नाईक का बड़ा बयान, NRC रिपोर्ट पर कहा ये

609 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फैजाबाद Updated Mon, 13 Aug 2018 11:42 PM IST

केंद्र सरकार की योजनाओं की प्रदर्शनी का उद्घाटन करने फैजाबाद पहुंचे राज्यपाल राम नाईक ने NRC रिपोर्ट को लेकर मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि देश में गलत ढंग से आने से सुरक्षा खतरे में पड़ सकती है। वहीं इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि देश की रक्षा अहम मुद्दा है इसको राजनीतिक मुद्दा न बनाया जाए।

Bike-borne miscreants looted 1 Kg gold jewellery in Moradabad 2:00

मुरादाबाद में सर्राफ कारोबारी से लूट, देखिए किस तरह लुटेरों ने बनाया निशाना

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मुरादाबाद Updated Sun, 12 Aug 2018 06:18 PM IST

यूपी पुलिस कांवड़ को लेकर हाई अलर्ट की बात कर रही है, लेकिन इस बीच अपराधी घटनाओं को अंजाम दे रहे है। शनिवार शाम मुरादाबाद में अपराधियों ने एक सर्राफ कारोबारी से 30 लाख रुपए का सोना लूट लिए। देखिए ये रिपोर्ट।
 

बलरामपुर 1:10

भैंस चराने को लेकर हुआ विवाद, लिखी गई खून की खौफनाक कहानी

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बलरामपुर Updated Sun, 12 Aug 2018 04:12 PM IST

बलरामपुर में भैंस चराने को लेकर हुए विवाद में एक शख्स की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। हत्या करने के बाद अभियुक्त मौके से फरार हो गए।

वसीम रिजवी 0:57

यूपी शिया वक्फा बोर्ड ने दिया 15 अगस्त पर 'भारत माता की जय' बोलने का आदेश

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sun, 12 Aug 2018 02:45 PM IST

उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सभी वक्फ संपत्तियों पर होने वाले कार्यक्रमों में ‘भारत माता की जय’ का नारा लगाने का आदेश दिया है। उन्होंने कहा है कि जो भी ऐसा नहीं करेगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि पिछले कुछ समय में कई मुस्लिम नेताओं ने 'भारत माता की जय' का नारा बोलने पर आपत्ति जताई थी।

MAZDUR 3:02

बस्ती में बन रहा NH-28 पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरा, कई मजदूर हुए घायल

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Sat, 11 Aug 2018 03:24 PM IST

उत्तर प्रदेश के बस्ती में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का लिंटल गिर गया राष्ट्रीय राजमार्ग- 28 पर फ्लाईओवर बन रहा था। फ्लाईओवर के गिरने से कई मजदूर घायल हो चुके है।
 

CM YOGI 1:13

'वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट' से क्या होगा लोगों को लाभ?

919 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sat, 11 Aug 2018 01:18 PM IST

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, यूपी के राज्यपाल राम राईक और सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में 'वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट' समिट का उद्घाटन किया। यहां उन्होंने कहा कि हर जिले में कुछ न कुछ खास प्रोडक्ट बनाने की विशेषता है और ऐसे में 'वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट' के तहत उन उत्पादों के व्यापार को बढ़ाने में मदद करेगी।

लखनऊ 1:37

VIDEO: 20 फीट गहरे नाले में गिरी महिला, पुलिस ने लिया ऐसा एक्शन

713 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Fri, 10 Aug 2018 04:15 PM IST

लखनऊ पुलिस का मानवीय चेहरा उस वक्त देखने को मिला जब पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए एक 20 फीट गहरे नाले में गिरी महिला की जान बचा ली। वहीं अब पुलिस ने नगर निगम की लापरवाही को देखते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है।

RAEBARELI 1:41

प्रवीण तोगड़िया का विवादित बयान, ‘वैसे ही बनवाएंगे राम मंदिर जैसे कराया था शिलान्यास’

757 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रायबरेली Updated Thu, 09 Aug 2018 11:41 PM IST

अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के अध्यक्ष  डॉक्टर प्रवीण तोगड़िया ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। उन्होंने रायबरेली में कहा कि अगर सरकार अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनवाती है तो आने वाली विजयादशमी के बाद हम सब मिलकर वैसे ही राम मंदिर का निर्माण कराएंगे जैसे पहले शिल्यानाश कराया था।

यूपी 10 3:20

देखिए यूपी की दस बड़ी खबरें एक नजर में

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 09 Aug 2018 12:29 AM IST

कृषि विभाग के क्लर्क का ऑफिस में तांडव, दवा कारोबारी पर बम से हमला, शामली में विवाहिता की गला दबाकर हत्या समेत यूपी की दस बड़ी खबरें एक नजर में।

LUCKNOW 2:03

वो पिता जिसने सब्जी बेचकर बेटी के सपने पूरे किए

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Wed, 08 Aug 2018 11:14 PM IST

मुमताज खान, लखनऊ कैंट की रहने वाली हैं जो अब अर्जेंटीना में होने वाले जूनियर ओलंपिक गेम्स में हिस्सा लेंगी। मुमताज खान को इस मुकाम तक पहुंचाने में उनके पिता का खासा योगदान हैं। मुमताज के पिता हफीज खान सब्जी बेचते हैं और सब्जी बेच बेचकर ही उन्होंने मुमताज के हौंसलों को पंख लगाए। मुमताज जूनियर हॉकी टीम में सेंटर फॉरवर्ड की खिलाड़ी हैं।

सीएम योगी 2:08

सीएम योगी ने इस महान राजा को किया याद, कही ये बड़ी बात

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 08 Aug 2018 08:56 PM IST

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को राजधानी लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान महाराज सुहेलदेव राजभर को याद किया। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि उन्हें कई बार बहराइच के चितौरा जाने का अवसर प्राप्त हुआ जहां की माटी महाराज सुहेदलदेव की पराक्रम गाथा को कहती है। खुद सुनिए और क्या बोले सीएम योगी आदित्यनाथ।

हरदोई 2:43

हरदोई महिला आश्रय गृह में कुछ ऐसे हो रहा था खेल, संचालिका हुई गिरफ्तार

4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरदोई Updated Wed, 08 Aug 2018 07:43 PM IST

बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका आश्रय गृह और यूपी के देवरिया शेल्टर होम के बाद कुछ इसी तरह का मामला हरदोई से सामने आया है। यहां के शेल्टर होम से 19 महिलाएं गायब मिली। जाँच के बाद यह एक फर्जीवाड़ा निकला है। इस आरोप में आश्रम की संचालिका को गिरफ्तार कर लिया गया है।

LUCKNOW 2:30

शर्मनाक! लखनऊ में मासूम मौत से लड़ती रही पर अस्पताल ने नहीं किया भर्ती

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Tue, 07 Aug 2018 05:08 PM IST

यूपी में स्वास्थ्य सुविधाओं की बदहाली आये दिन सामने आती रहती है। ग्रामीण इलाकों की छोड़ भी दे तो राजधानी लखनऊ में भी बुरा हाल है। यहां रेफर हुए मरीज को भी भर्ती नहीं किया जा रहा है। देखिए ये रिपोर्ट।
 

UP NEWS 4:18

देवरिया बालिका गृह: लड़कियों को भेजा जाता था विदेश, एक की हो चुकी है मौत

6.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 07 Aug 2018 04:10 PM IST

बिहार के मुजफ्फरपुर के बालिका गृह की लड़कियों के यौन शोषण का मामला अभी खत्म ही नहीं हुआ कि यूपी के देवरिया में भी ऐसा ही मामला सामने आया है। देवरिया बालिका गृह में भी देह व्यापार कराए जाने का खुलासा हुआ है। देखिए ये रिपोर्ट।
 

MUNNA BAJRANGI 1:59

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड मामले में ये लोग पाए गए दोषी!

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/लखनऊ Updated Tue, 07 Aug 2018 02:31 PM IST

बागपत जेल में नौ जुलाई को मारे गए माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की जांच में जेलर और डिप्टी जेलर दोषी पाए गए हैं। जानिए और कौन पाया गया दोषी।
 

HARDOI FEVER 4:00

यूपी के इस गांव के हर घर में लोग बुखार से पीड़ित, जानिए वजह

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरदोई Updated Mon, 06 Aug 2018 08:08 PM IST

यूपी के हरदोई के एक गांव में हर घर के लोग बीमार पड़ रहे है। आधा दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। लेकिन प्रशासन अब भी चुप है। देखिए आखिर बच्चों की मौत क्यों हो रही है।
 

देवरिया 3:51

देवरिया के शेल्टर होम में बच्चियों के साथ घिनौनी हरकत, रीता बहुगुणा ने कहा ये

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Mon, 06 Aug 2018 08:01 PM IST

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम की तरह ही देवरिया बालिका गृह में भी देह व्यापार कराए जाने का खुलासा हुआ है। संरक्षण गृह से भागी एक लड़की ने इसका खुलासा किया है। इस घटना पर रीता बहुगुणा जोशी ने अपना बयान दिया है। देखिए ये रिपोर्ट।
 

देवरिया 1:57

देवरिया कांड : समाजवादी पार्टी ने लगाया योगी सरकार पर ये संगीन आरोप

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Mon, 06 Aug 2018 06:30 PM IST

देवरिया की घटना को लेकर लखनऊ में समाजवादी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन हुआ। देवरिया से आए एसपी कार्यकर्ताओं ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की। लखनऊ से ये रिपोर्ट देखिए।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree