विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Pilibhit ›   JALPURUSH RAJENDRA SINGH TELLS HOW GOMTI RIVER CAN BE BROUGHT TO ITS ORIGINAL FORM

पीलीभीत: जलपुरुष ने बताया कैसे बनाया जा सकता है गोमती को अविरल

3.8K Views
समीउद्दीन नीलू, अमर उजाला टीवी/ पीलीभीत Updated Sun, 11 Mar 2018 03:13 PM IST

यूपी में 6 नदियों को पुनर्जीवत करने के लिए अभियान शुरू हो चुका है। ऐसे ही एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पीलीभीत आए जलपुरुष डॉक्टर राजेंद्र सिंह ने कहा कि किसी भी नदी को जीवित करने के लिए सबसे पहले नदी की सही जगह की पहचान करना जरूरी है, इसके बाद रिकॉर्ड में नदी को जगह मिलनी चाहिए ताकि नदी की भूमि पर फिर से कब्जा न हो। खुद सुनिए और क्या बोले जलपुरुष डॉक्टर राजेंद्र सिंह।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election