Hindi News ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Kanpur ›   PRESIDENT RAM NATH KOVIND FRIEND LAL KISHORE SINGH APPEAL ABOUT GRAMIN DIVAS FOR INDIAN VILLAGE

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के दोस्त ने की ये अहम अपील

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Wed, 18 Oct 2017 07:03 AM IST

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के पैतृक गांव परौख से भी ग्रामीण दिवस की मांग उठाई गई। राष्ट्रपति के खास दोस्त लाल किशोर सिंह ने पीएम मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से अपील की और कहा कि गांव के विकास से ही देश का विकास होगा इसलीए गांव के विकास के लिए ग्रामीण दिवस बहुत जरूरी है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election