राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के दोस्त ने की ये अहम अपील

1.2K Views
तब्बसुम, अमर उजाला टीवी/परौख (कानपुर देहात) Updated Wed, 18 Oct 2017 05:32 AM IST

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के पैतृक गांव परौख से भी ग्रामीण दिवस की मांग उठाई गई। राष्ट्रपति के खास दोस्त लाल किशोर सिंह ने पीएम मोदी और राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से अपील की और कहा कि गांव के विकास से ही देश का विकास होगा इसलीए गांव के विकास के लिए ग्रामीण दिवस बहुत जरूरी है।

उन्नाव 2:13

फिर सुर्खियों में उन्नाव, समाजवादी पार्टी नेता पर दुष्कर्म के आरोप

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Sun, 22 Apr 2018 08:58 PM IST

यूपी का उन्नाव एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वजह भी एक बार फिर वही है दुष्कर्म। इस बार आरोप हैं समाजवादी पार्टी के नेता पर। उन्नाव की एक महिला ने समाजवादी पार्टी नेता बीरेंद्र यादव पर दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं। देखिए ये रिपोर्ट।

hamirpur 3:01

VIDEO: पिकनिक मनाने गए लड़कों के साथ हुआ ये हादसा

1.9K Views
हरिओम धुरिया, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Thu, 19 Apr 2018 10:41 PM IST

हमीरपुर में पिकनिक मनाने गए दो किशोरों की संगम में डूबने से मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। जिसके बाद सभी लोग मौके पर पहुंचे और लाशों को नदी से बाहर निकाला गया।

पुलिस 3:23

यूपी में नहीं रुक रहे दुष्कर्म, हमीरपुर में 14 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप

4.5K Views
हरिओम धुरिया, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Thu, 19 Apr 2018 06:59 PM IST

उन्नाव की घटना के बाद से ही पूरे उत्तर प्रदेश में बढ़ते दुष्कर्मों को लेकर आक्रोश है। गुरुवार को हमीरपुर में गैंगरेप की घटना सामने आने पर जिले में हड़कंप मच गया। यहां एक 14 साल की बच्ची को तीन घंटे तक बंधक बनाकर तीन लड़कों ने गैंगरेप को किया। देखिए ये रिपोर्ट।

हत्या 4:22

VIDEO: पहले गोद में खिलाता रहा फिर किया कुछ ऐसा कि रूह कांप जाए

8.9K Views
अखिलेश सविता ,अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Thu, 19 Apr 2018 03:22 PM IST

यूपी के कन्नौज में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई। यहां एक छह साल की बच्ची की मौत के लिए चाचा को जिम्मेदार माना जा रहा है। क्योंकि वारदात के वक्त बच्ची उसी के साथ खेल रही थी। पूरी खबर इस रिपोर्ट में देखिए।
 

कानपुर समाचार 2:10

कानपुर आईआईटी हॉस्टल में छात्र ने पंखे से लटक कर दी जान

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Thu, 19 Apr 2018 06:17 AM IST

कानपुर आईआईटी में बीती रात एक छात्र ने आत्महत्या कर ली। छात्र का शव हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटका मिला। छात्र के कमरे से एक लेटर भी मिला है जिसे पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को सौंप दिया।

कानपुर 0:55

VIDEO: कानपुर में एटीएम से पैसे निकालने के लिए दुकानदारों ने अपनाया ये तरीका

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Wed, 18 Apr 2018 06:05 PM IST

देशभर में कैश की किल्लत से जनता परेशान हैं। कानपुर में भी बीते दो दिनों से एटीएम से कैश नहीं निकल रहे हैं ऐसे में परेशान दुकानदारों ने एटीएम मशीन की आरती उतारी।

कन्नौज 0:53

नहीं आई बारात, शादी की खुशियां मातम में बदली

1.5K Views
सौरभ गुप्ता, अमर उजाला टीवी/ औरैया Updated Tue, 17 Apr 2018 07:42 PM IST

औरैया के एक घर में दुल्हन अपनी शादी का इंतजार करती रही लेकिन बारात घर के दरवाजे नहीं पहुंची। यहां फफूंद इलाके में एक घर में शादी की खुशियों का माहौल था लेकिन लड़की के घरवाले इंतजार करते रहे बारात नहीं आई। दुल्हन पक्ष का आरोप है कि वर पक्ष ने उनसे दहेज की मांग पूरा होने पर ही बारात लाने के लिए कहा। ऐसे में लड़की वालों ने मंगलवार को जहां फंफूद थाने में प्रार्थना पत्र देकर खर्चा दिलाने की गुहार लगाई वहीं पुलिस का ये कहना है कि जिस लड़के की बारात आनी थी उसकी एक हादसे में मौत हो चुकी है। 
 

छिबरामऊ 3:01

छिबरामऊ: तो इसलिए DM के सामने हंगामा करने लगा ये किसान

740 Views
अखिलेश सविता, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Tue, 17 Apr 2018 07:42 PM IST

छिबरामऊ में मंगलवार को तहसील समाधान दिवस के दौरान शिकायत लेकर आए एक व्यक्ति की वजह से हंगामा हो गया। दरअसल नूर मोहम्मद नाम के एक किसान ने जिलाधिकारी रविंद्र सिंह से क्षेत्रीय कानूनगो ओ पी द्विवेदी पर 20 हजार रुपये लेने के आरोप लगाए। इस दौरान क्षेत्रीय कानूनगो ओ पी द्विवेदी वहीं उपस्थित थे जिसके बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया। देखिए ये रिपोर्ट।

KANNAUJ NEWS 1:10

VIDEO: इंजेक्शन लगाने से युवक की गई जान, परिवारवालों का ये आरोप

902 Views
अखिलेश सविता , अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Tue, 17 Apr 2018 10:56 AM IST

कन्नौज में मामूली जख्म का इलाज कराने डॉक्टर के पास पहुंचे शख्स की इंजेक्शन लगाने के बाद मौत हो गई। परिवारवालों का आरोप डॉक्टर झोलाछाप है। पीड़ित परिवार ने रास्ता जाम कर कार्रवाई की मांग की है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिवार को जल्द न्याय का आश्वासन दिया है।

सीएम योगी 3:26

झांसी में अखिलेश और मायावती पर जमकर बरसे सीएम योगी आदित्यनाथ

1.2K Views
प्रशांत शर्मा, अमर उजाला टीवी/ झांसी Updated Mon, 16 Apr 2018 10:39 PM IST

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण सोमावार को झांसी आईं। यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ विरोधियों पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि अगर पिछली सरकारों ने सरकारों ने बुंदेलखंड के विकास पर यदि थोड़ा सा भी ध्यान दिया होता तो यहां के युवाओं को रोजगार की तलाश में पलायन नहीं करना होता। खुद सुनिए और क्या बोले सीएम योगी आदित्यनाथ।

उन्नाव रेप केस 2:01

उन्नाव रेप केस: पीड़िता के चाचा ने की सीबीआई से सुरक्षा की मांग

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Mon, 16 Apr 2018 01:38 PM IST

उन्नाव रेप केस मामले में पीड़िता के चाचा ने सीबीआई पर जांच का भरोसा जताते हुए सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने कहा कि कुलदीप सेंगर और अतुल सेंगर गवाहों पर दबाव बना रहे हैं। मामले के कई और आरोपी अभी भी गिरफ्तार नहीं किए गए हैं। जिसकी वजह से उनकी जान को खतरा है।  
 

उन्नाव 0:52

VIDEO: उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा का आरोपी कुलदीप और अतुल सेंगर पर ये है नया आरोप

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Sun, 15 Apr 2018 06:35 PM IST

उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा ने आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और जेल में बंद उनके भाई अतुल सिंह सेंगर को लेकर कई संगीन आरोप लगाए हैं। इनके मुताबिक कुलदीप सेंगर के भाई अतुल सेंगर ना केवल मामले से जुड़े लोगों को धमका रहे हैं बल्कि मुंह बंद रखने या फिर गांव से पलायन करने के लिए भी दबाव बना रहे हैं। सुनाते हैं आपको आखिर पीड़िता के चाचा ने आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर और अतुल सेंगर पर कौन-कौन से गंभीर आरोप लगाए हैं।
 

पिटाई 2:16

VIDEO: कन्नौज पुलिस के सामने युवक की बेरहमी से पिटाई!

1.2K Views
अभिजीत तिवारी, अमर उजाला टीवी / कन्नौज Updated Sun, 15 Apr 2018 04:41 PM IST

कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली में अपनी शिकायत दर्ज करने आये युवक को कोतवाली के चौकीदार ने बीच सड़क पर गिराकर जमकर लात-घूंसो से पीटा। हैरत की बात तो ये रही जब ये वाकया हो रहा था तब एक सिपाही खड़े होकर ये सब तमाशा देखता रहा।
 

उन्नाव 1:55

लखनऊ में ऐसे लाई गई उन्नाव गैंगरेप पीड़ित, हुआ मेडिकल टेस्ट

10.7K Views
इमरान, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sat, 14 Apr 2018 03:05 PM IST

शनिवार को उन्नाव से कड़ी सुरक्षा के बीच सीबीआई टीम पीड़िता को लखनऊ लाई जहां राम मनोहर लोहिया अस्पताल में पीड़ित का मेडिकल हुआ। इसके बाद सीबीआई टीम ने पीड़िता से पूछताछ भी की। इस रिपोर्ट में जाने शनिवार को सीबीआई ने इस केस को लेकर क्या-कार्रवाई की।  
 

झांसी मेयर 1:02

VIDEO: खाली डिब्बे लेकर बीजेपी के इस बड़े नेता का महिलाओं ने किया घेराव, जानिए क्या थी वजह

1.3K Views
धर्मेंद्र कृष्ण तिवारी, अमर उजाला टीवी/ झांसी Updated Fri, 13 Apr 2018 07:11 PM IST

झांसी के मेयर रामतीर्थ सिंघल को उस समय एक अनचाही परिस्थिति का सामना करना पड़ा जब एक कार्यक्रम के दौरान कुछ औरतें और बच्चें हांथों में बाल्टियां और कैन लेकर उनके घेराव करने पहुंच गए। दरअसल ये सभी महिलाएं अपने इलाके में पानी की समस्या को लेकर नाराज थीं।

सीएम योगी 3:03

सुनिए सीएम साहब, आपके ‘नेता’ से परेशान है ये महिला

3.4K Views
नीरज दीक्षित, आसिफ खान, अमर उजाला टीवी/ उरई,जालौन Updated Fri, 13 Apr 2018 05:35 PM IST

यूपी के जालौन में सुरक्षा घेरा तोड़कर सीएम योगी से शिकायत करने जा रही महिला को मिलने से रोका गया। इस महिला का आरोप है सदर विधायक अशोक चंदेल ने उसकी 40 बीघा जमीन हड़प ली है। आपको बता दें कि शुक्रवार को सीएम आदित्यनाथ जालौन के दौरे पर थे।
 

सीएम योगी 1:02

बुंदेलखंड के लिए ये सब कुछ कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जालौन Updated Fri, 13 Apr 2018 04:37 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को जालौन के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर जरूरी दिशा-निर्देश तो दिए ही साथ ही एक जनसभा के माध्यम से बुंदेलखंड के लोगों को विकास का भरोसा भी दिलाया।
 

योगी 1:33

उन्नाव गैंगरेप केस में आरोपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर पर ये बोले सीएम योगी आदित्यनाथ

5.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जालौन Updated Fri, 13 Apr 2018 03:29 PM IST

जालौन यात्रा पर आए योगी आदित्यनाथ मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने उन्नाव रेप केस में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत तमाम मुद्दों पर बात की। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के संज्ञान में मामला आते ही तत्काल एसआईटी का गठन किया गया। खुद सुनिए और क्या बोले सीएम आदित्यनाथ।

उन्नाव 0:55

VIDEO: उन्नाव गैंगरेप में आरोपी विधायक की गिरफ्तारी के बावजूद डर के साए में पीड़ित, कही ये बात

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Fri, 13 Apr 2018 10:34 AM IST

उन्नाव गैंगरेप मामले में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर की गिरफ्तारी पर पीड़ित ने खुशी जताई है। मगर साथ ही पीड़ित को इस बात का डर सता रहा है कि कहीं बिना सही कार्रवाई के विधायक को छोड़ न दिया जाए। वहीं मामले में पीड़ित ने आरोपी विधायक पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।
 

KANNAUJ 3:41

महिला ने रिश्वत वापस मांगी तो गुंडो से जा मिली पुलिस, महिला की कर दी ऐसी हालत

1.5K Views
अखिलेश सविता, अमर उजाला टीवी, कन्नौज Updated Thu, 12 Apr 2018 05:31 PM IST

पुलिस और गुंडे जब एक हो जाएं तो क्या होता है? ये हर दूसरी फिल्म में देखने को मिल ही जाता है। लेकिन हम जो आपको इस रिपोर्ट में दिखाएंगे वो फिल्म का हिस्सा नहीं, हकीकत की दास्तां है। दरअसल, कन्नौज में पुलिस पर आरोप लगे हैं कि पहले तो पुलिस ने दबंगों को शह दी, फिर महिला को घर में घुसकर पीटने के लिए उकसाया। ऐसा क्यों किया पुलिस ने, ये जानने के लिए देखिए ये रिपोर्ट।

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen