VIDEO: कन्नौज पुलिस के सामने युवक की बेरहमी से पिटाई!

1.1K Views
अभिजीत तिवारी, अमर उजाला टीवी / कन्नौज Updated Sun, 15 Apr 2018 04:03 PM IST

कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली में अपनी शिकायत दर्ज करने आये युवक को कोतवाली के चौकीदार ने बीच सड़क पर गिराकर जमकर लात-घूंसो से पीटा। हैरत की बात तो ये रही जब ये वाकया हो रहा था तब एक सिपाही खड़े होकर ये सब तमाशा देखता रहा।
 

rape 1:37

यूपी में नहीं थम रहे दुष्कर्म, चार लड़कियों के बाप ने किया 11 साल की भतीजी का रेप

405 Views
अखिलेश सविता, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Sat, 21 Apr 2018 10:54 PM IST

यूपी में बच्चियों के साथ रेप के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। इस बार कन्नौज जिले के विशनुगढ़ इलाके में एक छोटी बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस दुष्कर्म का आरोप और किसी पर नहीं बल्कि बच्ची के चाचा पर है। बच्ची की मां की मौत हो चुकी है और उसके पिता बाहर रहते हैं। देखिए ये रिपोर्ट।

हत्या 4:22

VIDEO: पहले गोद में खिलाता रहा फिर किया कुछ ऐसा कि रूह कांप जाए

8K Views
अखिलेश सविता ,अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Thu, 19 Apr 2018 03:22 PM IST

यूपी के कन्नौज में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई। यहां एक छह साल की बच्ची की मौत के लिए चाचा को जिम्मेदार माना जा रहा है। क्योंकि वारदात के वक्त बच्ची उसी के साथ खेल रही थी। पूरी खबर इस रिपोर्ट में देखिए।
 

छिबरामऊ 3:01

छिबरामऊ: तो इसलिए DM के सामने हंगामा करने लगा ये किसान

699 Views
अखिलेश सविता, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Tue, 17 Apr 2018 07:42 PM IST

छिबरामऊ में मंगलवार को तहसील समाधान दिवस के दौरान शिकायत लेकर आए एक व्यक्ति की वजह से हंगामा हो गया। दरअसल नूर मोहम्मद नाम के एक किसान ने जिलाधिकारी रविंद्र सिंह से क्षेत्रीय कानूनगो ओ पी द्विवेदी पर 20 हजार रुपये लेने के आरोप लगाए। इस दौरान क्षेत्रीय कानूनगो ओ पी द्विवेदी वहीं उपस्थित थे जिसके बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया। देखिए ये रिपोर्ट।

KANNAUJ NEWS 1:10

VIDEO: इंजेक्शन लगाने से युवक की गई जान, परिवारवालों का ये आरोप

862 Views
अखिलेश सविता , अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Tue, 17 Apr 2018 10:56 AM IST

कन्नौज में मामूली जख्म का इलाज कराने डॉक्टर के पास पहुंचे शख्स की इंजेक्शन लगाने के बाद मौत हो गई। परिवारवालों का आरोप डॉक्टर झोलाछाप है। पीड़ित परिवार ने रास्ता जाम कर कार्रवाई की मांग की है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित परिवार को जल्द न्याय का आश्वासन दिया है।

KANNAUJ 3:41

महिला ने रिश्वत वापस मांगी तो गुंडो से जा मिली पुलिस, महिला की कर दी ऐसी हालत

1.4K Views
अखिलेश सविता, अमर उजाला टीवी, कन्नौज Updated Thu, 12 Apr 2018 05:31 PM IST

पुलिस और गुंडे जब एक हो जाएं तो क्या होता है? ये हर दूसरी फिल्म में देखने को मिल ही जाता है। लेकिन हम जो आपको इस रिपोर्ट में दिखाएंगे वो फिल्म का हिस्सा नहीं, हकीकत की दास्तां है। दरअसल, कन्नौज में पुलिस पर आरोप लगे हैं कि पहले तो पुलिस ने दबंगों को शह दी, फिर महिला को घर में घुसकर पीटने के लिए उकसाया। ऐसा क्यों किया पुलिस ने, ये जानने के लिए देखिए ये रिपोर्ट।

कन्नौज 1:31

VIDEO: बेमौसम बारिश से मुरछाए किसानों के चेहरे

993 Views
अभिजीत तिवारी, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Wed, 11 Apr 2018 10:42 PM IST

मंगलवार को यूपी के कन्नौज में हुई बारिश से किसानों के चेहरे मुरछा गए। दरअसल मंगलवार को हुई बारिश से खेतों में खड़ी फसल को काफी नुकसान पहुंचा। बेमौसम हुई इस बारिश से किसानों को लाखों का नुकसान हुआ है। देखिए तस्वीरें

kannauj news 3:02

यूपी में जमीन विवाद में शख्स को पीट पीटकर मार डाला

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Tue, 10 Apr 2018 01:26 PM IST

कन्नौज में एक सनसनीखेज मामले ने पुलिस अधिकारियों की नींद उड़ा दी। जमीन विवाद में दो समुदाय के बीच झड़प में एक समुदाय के युवक की मौत हो गई। जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया और इलाके में दोनों समुदायों के बीच तनातनी का माहौल हो गया।
 

कन्नौज दुर्घटना 1:12

ड्राइवर को आई झपकी और चली गई तीन की जान

2.2K Views
अभिजीत तिवारी, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Sat, 07 Apr 2018 02:33 AM IST

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गांव नगला वीरभान के पास तेज रफ्तार इनोवा कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। भयंकर हादसे में मां-बेटे और चालक की मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग बुरी तरह से घायल हो गए। बताया जा रहा है कि दुर्घटना ड्राइवर को झपकी आने की वजह से हुई। मृतक परिवार इलाहाबाद का है जो माता वैष्णो देवी के दर्शन कर वापस इलाहाबाद लौट रहा था।

कन्नौज 1:27

अमर उजाला की खबर का असर, कस्तूरबा गांधी विद्यालय की वार्डन पर कार्रवाई

723 Views
अखिलेश सविता, अमर उजाला टीवी , कन्नौज Updated Fri, 06 Apr 2018 11:00 PM IST

अमर उजाला सिर्फ खबरें नहीं करता बल्कि मुद्दों को अंजाम तक पहुंचता है। पिछले दिनों कन्नौज के छिबरामऊ के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय की वार्डन पर लगे भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप को अमर उजाला ने गंभीरता से दिखाया था। अमर उजाला की खबर के बाद प्रशासन ने सख्त रूप अपनाते हुए वार्डन पर कार्रवाई की है। 
 

छिबरामऊ 4:26

योगी जी, इस स्कूल में लड़कियों को कोई सुविधा नहीं मिल रही

2.1K Views
अखिलेश सविता, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Fri, 06 Apr 2018 05:40 AM IST

कन्नौज के छिबरामऊ में कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में गोरखधंधा चल रहा है। यहां रहकर पढ़ाई करनेवाली लड़कियों को न खाना मिल रहा है, न यूनिफॉर्म और सबसे बड़ी बात पढ़ाई भी ठीक से नहीं कराई जा रही। हालात ऐसे हैं कि लड़कियां स्कूल छोड़ देना चाहती हैं और अभिभावक रो-रोकर बेहाल हैं।

कन्नौज 3:06

अनाथ बच्चे को फीस के लिए स्कूल ने बनाया बंधक

545 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Thu, 05 Apr 2018 07:34 AM IST

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में स्कूल प्रबंधन ने एक अनाथ बच्चे को बंधक बना लिया। वजह, फीस न भर पाना। स्कूल प्रबंधक की दबंगई इस बात से समझिए कि अनाथ बच्चे के रिश्तेदारों को अपने बच्चे को छुड़ाने के लिए डीएम के जनता दरबार में जाना पड़ा।

कन्नौज 1:44

ओवरटेक नहीं कर पाए तो दबंगों ने बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Wed, 04 Apr 2018 07:21 AM IST

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में दबंगों ने एक बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई की और फरार हो गए। बताया जा रहा है कि बोलेरो सवार दबंग बुजुर्ग के ट्रैक्टर को ओवरटेक नहीं कर पा रहे थे और इस बात का गुस्सा उन्होंने बुजुर्ग को पीट कर निकाला।

कन्नौज हादसा 1:17

अतिक्रमण की वजह से हुआ हादसा, ट्रक ने एक को कुचला

1.3K Views
अखिलेश सविता, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Tue, 03 Apr 2018 07:19 AM IST

कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली इलाके में तेज रफ्तार ट्रक ने एक युवक को रौंद दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि जीटी रोड के दोनों ओर बढ़ रहे अतिक्रमण की वजह से आए दिन ऐसे हादसे हो रहे हैं। हादसे में मरनेवाले युवक का नाम इमरान था। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

kannauj 1:54

पेड़ पर फंदा लगाकर 'एक दूजे के हुए दीपू-क्रांति', परिवार वाले थे शादी के खिलाफ

2.3K Views
अभिजीत तिवारी, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Sat, 31 Mar 2018 08:12 PM IST

यूपी के कन्नौज में शनिवार तड़के पेड़ से लटकी प्रेमी जोड़े की लाशें देखकर हड़कंप मच गया। दोनों के बीच कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शादी को लेकर दोनों ही परेशान थे जिसके बाद दोनों ने आत्महत्या करने की ठानी। देखिए ये रिपोर्ट।

UP POLICE 1:20

कम रिश्वत मिलने पर भड़का चौकी इंचार्ज, महिला के साथ की ये हरकत

1.8K Views
अखिलेश सविता, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Fri, 23 Mar 2018 09:30 AM IST

कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र में एक महिला ने चौकी इंचार्ज पर 5000 रुपये रिश्वत लेने का आरोप लगाया है। महिला ने कहा कि जमीन विवाद के मामले में समझौता कराने के नाम पर चौकी इंचार्ज ने रिश्वत ली। लेकिन चौकी इंचार्ज ने समझौता हक में नहीं कराया। जिसके बाद महिला ने पैसे वापस मांगे तो चौकी इंचार्ज ने महिला को भला बुरा कहाकर भगा दिया। वहीं चौकी इंचार्ज ने रिश्वत की बात को झूठा बताते हुए सफाई दी है।

कन्नौज न्यूज़ 3:41

कन्नौज में मशहूर कथा वाचक पर बहू ने लगाया छेड़खानी का आरोप

2.7K Views
अभिजीत तिवारी , अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Thu, 22 Mar 2018 06:02 PM IST

कथा सम्राट स्वामी आधार चैतन्य की बहू ने स्वामी पर छेड़छाड़ और गंदी हरकतें करने का आरोप लगाया है। बहू की तरफ से पुलिस में मामला दर्ज करा दिया गया है। जिसमें उसने बताया कि वो स्वामी के कई बार पैर छूने जाती थी तो वो गंदी हरकतें करता था। इस रिपोर्ट में देखिए कि बहू ने स्वामी आधार चैतन्य पर कौन से गंभीर आरोप लगाए हैं।

कन्नौज 3:12

VIDEO: बुजुर्ग दंपत्ति की ईंट से पीट-पीटकर की हत्या, ये था मकसद

2.9K Views
अखिलेश सविता, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Tue, 20 Mar 2018 12:23 PM IST

कन्नौज के छिबरामऊ में घर में घुसकर एक बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या का मामला सामने आया है। बदमाश लूट के इरादे से घर में घुसे थे और बुजुर्ग दंपत्ति के विरोध करने पर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मौके से सबूत इक्ट्ठे कर आरोपियों की धरपकड़ में शुरू कर दी है।
 

KANNAUJ NEWS 1:16

बाइक सवार तीन युवकों को बस ने रौंदा, दो की मौत

1.4K Views
अखिलेश सविता ,अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Tue, 20 Mar 2018 07:27 AM IST

छिबरामऊ में एक बाइक और प्राइवेट बस में भीषड़ एक्सीडेंट हो गया। बाइक सवार तीन लोगों में से दो की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। बताया जा रहा है कि प्राइवेट बस चालक ने पहले तो बाइक सवार को टक्कर मारी और फिर उन्हें रौंदता हुए भाग निकला।

kannauj 3:03

शर्मनाक! चलती गाड़ी में दो महिलाओं के साथ गैंगरेप

5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Fri, 16 Mar 2018 12:48 PM IST

कन्नौज में दो महिलाओं के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां कार सवाल युवकों ने दो महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर सड़क पर फेंककर फरार हो गए। बताया जा रहा है आरोपियों ने महिलाओं को लिफ्ट देने के बहाने कार में बैठाया था और फिर उनके साथ गैंगरेप किया।

KANNAUJ 0:43

मां के पैसे न देने पर बेटे ने उठाया दर्दनाक कदम

1.4K Views
अखिलेश सविता, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Wed, 14 Mar 2018 07:24 AM IST

कन्नौज में छिबरामऊ में एक युवक ने पेड़ से लटक कर जान दे दी। बताया जा रहा है कि युवक ने अपनी मां से पैसों की मांग की थी, लेकिन उसकी मां ने उसे पैसे नदीं दिए। इस वजह से युवक ने निराश होकर ये कदम उठा लिया।

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen