रिटायर्ड होमगार्ड की हत्या के मामले मे पुलिस ने करवाई खुदाई

455 Views
दीपक जैन, अमर उजाला टीवी/ फिरोजाबाद Updated Sun, 14 Jan 2018 05:36 PM IST

यूपी के फिरोजाबाद में रिटायर्ड होमगार्ड के मौत के शक में पुलिस ने एक आरोपी के घर में खुदाई करवाई। हालांकि पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। पुलिस अब दूसरी एंगल से मामले की जांच कर रही है।

आगरा 1:31

ब्रज में इस वजह से गई 26 लोगों की जान

928 Views
सतेंद्र सिंह, अमर उजाला टीवी/ आगरा Updated Fri, 13 Apr 2018 01:04 PM IST

बुधवार को आई तेज आंधी और बारिश ने यूपी के ब्रज में आफत ला दी। किसानों की खड़ी फसलें इस तूफान की भेंट चढ़ गईं। पूरी फसलें चौपट हो गईं। तेज रफ्तार हवाओं से कई पेड़ जड़ से उखाड़ दिए। पूरी सड़कों पर पेड़ की टहनियां टूटी पड़ी रहीं। आसमानी आफत से आगरा में 16 फिरोजाबाद में 6 और मथुरा में चार लोगों की मौत हो गई।

FIROZABAD NEWS 1:04

मुलायम सिंह यादव के समधि को मिली जमानत, ये हैं आरोप

1.2K Views
दीपक जैन, अमर उजाला टीवी/ फिरोजाबाद Updated Sat, 07 Apr 2018 02:58 PM IST

एसपी संरक्षक मुलायम सिंह यादव के समधि और सिरसागंज सीट से विधायक हरिओम यादव को जमानत मिल गई है। जमानत की सूचना पर समर्थकों की भीड़ लग गई।
 

आरक्षण 3:13

यहां से उठी अलग आरक्षण की मांग, और मुंडवा लिया सिर

667 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फिरोजाबाद Updated Thu, 05 Apr 2018 08:41 AM IST

यूपी के फिरोजाबाद में सवर्ण समुदाय के कुछ लोगों ने जाति के आधार पर की गई आरक्षण की व्यवस्था को खत्म करते हुए इसे आर्थिक आधार पर देने की मांग की है। इतना ही नहीं भारतीय सवर्ण महासभा के सदस्यों ने विरोध का बहुत ही अलग तरीका अपनाया है। महासभा के लोगों ने जातिगत आरक्षण के विरोध में सिर मुंडवा लिया है। देखिए ये रिपोर्ट।

TRAFFIC POLICE 1:33

ट्रैफिक सिपाही को बस ने रौंदा, मौत

1.2K Views
दीपक जैन, अमर उजाला टीवी/ फिरोजाबाद Updated Sat, 31 Mar 2018 07:41 AM IST

फिरोजाबाद में ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक सिपाही को बस ने रौंद दिया जिससे उसकी मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक एक बाइक सवार बीच रोड पर आ गया। जिसे बचाने के चक्कर में हादसा हो गया।
 

एनकाउंटर 1:11

लो, अब शिकोहाबाद में एनकाउंटर में पकड़ा गया ईनामी बदमाश

2.4K Views
दीपक जैन, अमर उजाला टीवी/ फिरोजाबाद Updated Tue, 27 Mar 2018 02:02 PM IST

 
फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में पुलिस ने एनकाउंटर कर एक और बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। इस बदमाश पर 25 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित था।
 

फिरोजाबाद एनकाउंटर 2:03

यूपी पुलिस ने फिरोजाबाद में किया लालू यादव का एनकाउंटर

8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फिरोजाबाद Updated Sat, 24 Mar 2018 12:06 AM IST

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में पुलिस ने एक और एनकाउंटर कर भगोड़े बदमाश लालू यादव जसरना को गिरफ्तार किया। लालू यादव शातिराना अंदाज में कोर्ट से उस वक्त फरार हो गया था जब उसे पेशी के लिए लाया गया था। लालू यादव के फरार होने के मामले में तीन पुलिसवालों पर कड़ी कार्रवाई भी की गई थी।

CM YOGI 2:00

CM योगी की सुरक्षा में चूक, ये करने आई थी महिला

12.4K Views
दीपक जैन, अमर उजाला टीवी/ फिरोजाबाद Updated Thu, 22 Mar 2018 09:46 AM IST

फिरोजाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में सेंध लगने से हड़कंप मच गया। एक महिला सुरक्षा घेरा तोड़कर हैलिपैड के पास पहुंची गई। जिसके बाद वहां मौजदू पुलिसकर्मी महिला को खींचकर बाहर ले गए।
 

YOGI 0:52

CM योगी की रैली में इसलिए उतारे मुस्लिम महिलाओं ने बुर्के

4K Views
दीपक जैन, अमर उजाला टीवी/ फिरोजाबाद Updated Thu, 22 Mar 2018 07:32 AM IST

फिरोजाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में मुस्लिम महिलाएं पहुंची। कार्यक्रम में सुरक्षी के मद्देनजर मुस्लिम महिलाओं से बुर्का उतारने को कहा गया। देखिए, क्या थी वजह। 
 
 

योगी आदित्यनाथ 0:35

देखिए, यहां मुस्लिम महिलाओं को क्यों उतारना पड़ा बुर्का

2.1K Views
दीपक जैन, अमर उजाला टीवी/ फिरोजाबाद Updated Wed, 21 Mar 2018 02:55 PM IST

फिरोजाबाद में मुस्लिम महिलाओं को सीएम योगी का भाषण सुनने के लिए अपना बुर्का उतारना पड़ा। दरअसल योगी आदित्यनाथ लाभार्थियों के एक सम्मेलन में पहुंचे थे। यहां कुछ महिलाएं बुर्का पहनकर पहुंची। जिन्हें अंदर जाने से पुलिस वालों ने रोक लिया। पुलिस ने इनके बुर्के उतरवाए तब कहीं जाकर ये कार्यक्रम में हिस्सा ले पाईं।
 

exam 12 board 1:48

12वीं बोर्ड परीक्षा में टीचर्स को जवाब की जगह कॉपियों में मिले नोट

18K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फिरोजाबाद Updated Tue, 20 Mar 2018 10:07 AM IST

फिरोजाबाद में 12वीं बोर्ड की कॉपियों को जांचते वक्त टीचर्स को 100 और 50 रुपये के नोट मिले हैं। इतना ही नहीं एक कॉपी में तो लिखा हुआ है कि सर जी महोदय मेरी तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण मैंने साफ नहीं लिखा। कृपया करके मुझ पर दया करें। मैं बहुत गरीब हूं।

विजय यादव 1:00

फिरोजाबाद: जेल जाने से पहले एसपी नेता ने रामगोपाल यादव को दिया ये जवाब

1.9K Views
दीपक जैन, अमर उजाला/ फिरोजाबाद Updated Thu, 15 Mar 2018 08:53 AM IST

यूपी के फिरोजाबाद के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप यादव को बुधवार को जेल भेज दिया गया। जेल जाने से पहले मीडिया से बातचीत में विजय यादव ने समाजवादी पार्टी के महासचिव सांसद राम गोपाल यादव के आरोपों का जवाब दिया। खुद सुनिए क्या बोले विजय।

फिरोजाबाद 1:10

फिरोजाबाद में बीजेपी MLA ने पंचायत सचिव को पीटा, मुकदमा हुआ दर्ज

1.5K Views
दीपक जैन, अमर उजाला टीवी, फिरोजाबाद Updated Wed, 14 Mar 2018 05:45 PM IST

फिरोजाबाद जिले के जसराना विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामगोपाल गप्पू लोधी पर पंचायत सचिव से मारपीट करने के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है। इस मामले में विधायक और उनके गनर के साथ-साथ पांच और लोगों पर मामला दर्ज हुआ है।

फिरोजाबाद 1:24

इस शहर की मेयर हो गईं लापता, पार्षदों ने गुमशुदगी के लगाए पोस्टर

897 Views
Updated Tue, 27 Feb 2018 11:26 PM IST

फिरोजाबाद में पार्षदों ने शहर की मेयर की गुमशुदगी के पोस्टर लगाए। उन्होंने मेयर की कुर्सी पर भी ये पोस्टर चस्पा कर दिए। इन पार्षदों का कहना था कि मेयर दफ्तर नहीं आती। शहर की तमाम व्यवस्थाओं से संबंधित किसी भी विषय पर कोई चर्चा नहीं हो पाती। पार्षद कासिम सिद्दीकी ने कहा है कि जनता ने हमें चुनकर बोर्ड में भेजा है। जनता हमसे शिकायत करती है। जनता की समस्याओं को लेकर नगर निगम आते हैं तो मेयर मिलती नहीं हैं। मेयर नूतन राठौर ने कहा कि पार्षदों ने जो कुछ किया है वह निम्न स्तर की हरकत है। मुझे तो जनता ने चुना है और जनता का काम कर रही हूं।
 

फिरोजाबाद 3:02

सिरफिरे आशिक ने स्कूल के बाहर मारी छात्रा को गोली और फिर...

4.2K Views
दीपक जैन, अमर उजाला टीवी/ फिरोजाबाद Updated Thu, 22 Feb 2018 08:37 PM IST

यूपी के फिरोजाबाद से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां के नगला गुलाल गांव में संत ज्ञानानंद आवासीय स्कूल के बाहर एक युवक ने तमंचे से 12वी की छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद युवक ने खुद भी सिर में तमंचे से गोली मार ली। रिपोर्ट में जानिए क्या है पूरा मामला।

फिरोजाबाद लड़का 1:59

फिरोजाबाद में छह साल के मासूम को ब्लेड मारकर चेन खींची

1.2K Views
दीपक जैन, अमर उजाला टीवी/ फिरोजाबाद Updated Wed, 21 Feb 2018 11:06 PM IST

एक ओर प्रदेश में अपराधियों के धड़ाधड़ एनकाउंटर हो रहे हैं तो दूसरी ओर चोर-लुटेरों में लगता है कि यूपी पुलिस का कोई खौफ नहीं रह गया है। ऐसा इसलिए क्योंकि फिरोजाबाद में छह साल के मासूम बच्चे को ब्लेड मारकर उसके गले से चेन खींच ली गई। फिरोजाबाद में स्कूल से घर लौट रहे छह साल के मासूम को एक लुटेरे ने ब्लेड से घायल कर उसके गले से चेन को झपट लिया।

तेंदुआ 1:47

यहां बंदूक-लाठी थामे लोगों को इंतजार है एक ‘खास’ का

773 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ आगरा Updated Wed, 21 Feb 2018 04:11 PM IST

यूपी के फिरोजाबाद का एक गांव इन दिनों दहशत के साये में जी रहा है। दहशत भी ऐसी कि सभी अपना काम छोड़ घर बैठने को मजबूर हैं। दूसरी तरफ उस दहशत से पार पाने के लिए रात-दिन कुछ इस तरीके से पहरेदारी की जा रही है। इस रिपोर्ट को देखिए।
 

फिरोजाबाद 1:46

अपहरण करने आए गुंडों को व्यापारी ने दिया यूं चकमा

525 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/फिरोजाबाद Updated Wed, 14 Feb 2018 08:41 AM IST

मंगलवार रात फिरोजाबाद के एक व्यापारी अपनी समझ से अपहरणकर्ताओं के चंगुल से निकलने में कामयाब हो गया। बाजार से लौट रहे व्यापारी को बदमाश अपने कब्जे में लेने की कोशिश करने लगे तो व्यापारी उन्हें धक्का दे भाग निकले।  इस मामले में अभी कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।  

अरुणिमा सिन्हा 1:56

एवरेस्ट की रानी अरुणिमा ने चुपचाप हादसा देखने वालों के लिए कही ये बड़ी बात

315 Views
दीपक जैन, अमर उजाला टीवी/ फिरोजाबाद Updated Sun, 11 Feb 2018 04:04 PM IST

एक पैर कृत्रिम होने के बाद भी एवरेस्ट की चोटी पर चढ़ने वाली पद्मश्री अरुणिमा सिन्हा ने फिरोजाबाद में आयोजित आईवे इंटरनेशनल स्कूल के वार्षिकोत्सव में शिरकत की। अरुणिमा सिन्हा ने यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार हर एक किसी को व्यक्तिगत तौर पर सुरक्षा उपलब्ध नहीं करा सकती है। जो लोग हादसा चुपचाप देखते रहते हैं, उनके जमीर को जगाने की जरूरत है। बता दें कि साल 2011 में कुछ बदमाशों ने सोने की चेन लूटने के इरादे से स्पोर्ट्स इवेंट के लिए दिल्ली जा रही अरुणिमा को ट्रेन से नीचे फेंक दिया था और इस हादसे में उनका एक पैर कट गया था।
 

आगरा न्यूज़ 3:54

भगवान के पास से लौटकर आए इस बुजुर्ग से सुनिए परलोक की कहानी

2.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फिरोजाबाद Updated Wed, 07 Feb 2018 01:10 PM IST

फिरोजाबाद में इन दिनों एक बुजर्ग चर्चा का विषय बने हुए हैं। दूर-दूर से लोग उन्हें देखने आ रहे हैं। बुजुर्ग का कहना है कि वह मौत के बाद परलोक गए जहां से उन्हें भगवान ने भगा दिया। स्थानीय लोग बुजुर्ग की बातों से सहमति जताते हुए कहते हैं कि हम इनके मरने के बाद जलाने के इंतजाम में लग गए थे तभी ये जिन्दा हो गए।
 

फिरोजाबाद 1:02

सलमान खान को दी थी जान से मारने की धमकी अब है सलाखों के पीछे

1.7K Views
दीपक जैन, अमर उजाला टीवी/ फ़िरोज़ाबाद Updated Fri, 19 Jan 2018 04:05 PM IST

फिरोजाबाद में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पंजाब और हरियाणा का शार्प शूटर रवींद्र उर्फ काली राजपूत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। काफी दिन से पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। इसके तार इंटरनेशनल लारेंस विश्नोई गैंग से भी जुड़े हैं।

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen