भीख मांगने को मजबूर बेटियां, ये है वजह

2.2K Views
वीडियो डेस्क/ बिजनौर Updated Thu, 14 Jun 2018 12:11 PM IST

केंद्र की मोदी सरकार और यूपी की योगी सरकार अपने आप को बेटियों की हितैषी बताती नहीं थकती, लेकिन जमीनी हकीकत इससे कोसों दूर नजर आती है। ताजा मामला सामने आया है यूपी वेस्ट के बिजनौर से, जहां अपना जीवन यापन करने के लिए बेटियां भीख मांगने को मजबूर है। रिपोर्ट में जानिए क्या है पूरा मामला।

BIJNORE 3:07

VIDEO: पानी-पानी हुआ ये पूरा इलाका, नाव का करना पड़ रहा है इस्तेमाल

898 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बिजनौर Updated Wed, 08 Aug 2018 09:34 PM IST

यूपी के कई जिलों में बाढ जैसे हालात हैं। वहीं बिजनौर के 12 गाँव इस वक्त बाढ़ की चपेट में आ गए हैं। पहाड़ों पर हो रही भारी बारिश की वजह से यहां गंगा, रामगंगा, खो नदी और बनैली नदी में उफान आ गया है जिसकी वजह से 12 गांवों में पानी घुस गया।

UP NEWS 3:03

बिजनौर में धंसा पुल, बलरामपुर में राप्ती खतरे के निशान के पार

1.2K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Tue, 07 Aug 2018 01:06 PM IST

पश्चिमी उत्तर प्रदेश और तराई इलाकों में हो रही बारिश ने स्थिति गंभीर कर दी है। बलरामपुर में जहां एक ओर राप्ती नदी खतरे के निशान को पार कर गई है वहीं बिजनौर में फीका नदी पर बने पुल का हिस्सा तेज बहाव को झेल न सका और धंस गया।
 

यूपी न्यूज 3:07

12 साल बाद घर पहुंची लड़की, हरियाणा पुलिस बनी ‘बजरंगी भाईजान’

703 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बिजनौर Updated Thu, 02 Aug 2018 03:56 PM IST

एक लड़की जो 12 साल पहले अपने घर से चली गई थी। उस समय उसकी उम्र महज 7 साल थी। वो बारह साल बाद घर वापस लौटी है। इस लड़की को इसके घर पहुँचाने वाले ‘बजरंगी भाईजान’ बनी है हरियाणा पुलिस।
 

बिजनौर 1:34

यूपी पुलिस के तेवर बरकरार, दबोचे 2 इनामी बदमाश

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बिजनौर Updated Sat, 14 Jul 2018 02:38 PM IST

यूपी में अपराधियों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है। अब यूपी वेस्ट के बिजनौर में पुलिस ने एनकाउंटर के बाद दस-दस हजार के दो इनामी बदमाशों को पकड़ लिया है। इस मुठभेड़ में पुलिस का एक दरोगा भी घायल हुआ है। देखिए ये रिपोर्ट।

बिजनौर 3:54

VIDEO: हिंदू मुस्लिम जोड़े के साथ पुलिस के सामने मारपीट

1.5K Views
वीडियो डेस्क, बिजनौर Updated Fri, 06 Jul 2018 11:19 AM IST

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में अलग अलग सम्प्रदाय के युवक और युवती ने प्रेम प्रसंग के बाद शादी कर ली जिसका रजिस्ट्रेशन कराने वे बिजनौर के कलेक्ट्रेट पहुंचे थे, तभी बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने पति पत्नी के साथ जमकर अभद्रता की।
 

बुजुर्ग 3:01

VIDEO: शर्मनाक! बिजनौर में बुजुर्ग की पिटाई, तमाशबीन बने रहे लोग

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बिजनौर Updated Thu, 05 Jul 2018 02:58 PM IST

यूपी के बिजनौर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां भरे बाजार में एक महिला और उसके साथी ने बुजुर्ग को जमकर पीटा। रिपोर्ट में जानिए क्या है पूरा मामला।

दुष्यंत कुमार 5:22

VIDEO: इंकलाब लाने वाले कवि दुष्यंत के घर का हाल देखिए

1.2K Views
वीडियो डेस्क, बिजनौर Updated Mon, 02 Jul 2018 03:16 PM IST

“तुम्हारे पाँव के नीचे कोई ज़मीन नही , कमाल ये है कि फ़िर भी तुम्हे यक़ीन नही", कवि दुष्यंत कुमार त्यागी की लेखनी से निकली क्रांतिकारी कविताओं और गजलों ने उन्हें बहुत कम समय में ही बुलंदियों पर पहुँचा दिया।  लेकिन कभी भी किसी नेता , अभिनेता या जनप्रितिनिधि ने यह जानने की कोशिश नही की, कि आज़ाद भारत के इस क्रांतिकारी कवि ने जिस गाँव और जिस घर मे जन्म लिया वो किस हाल में है।
 
 
 

बिजनौर 3:12

यूपी 100 मोटर साईकिल करेगी क्राईम कंट्रोल

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी / बिजनौर Updated Sat, 23 Jun 2018 04:06 PM IST

उत्तर प्रदेश में बीजेपी सरकार आने के बाद यहां के लोगों में अपराध का खतरा कम होते नजर आ रहा है। यूपी पुलिस ने किया है कुछ ऐसा जिसे तुरंत अपराधी होगा गिरफ्तार। आईए जानते है पूरी खबर

 

बिजनौर 0:55

VIDEO: भीड़ ने शख्स की पीट पीटकर किया ये हाल

4.6K Views
विपिन कुमार, बिजनौर Updated Sun, 03 Jun 2018 02:25 PM IST

बिजनौर के ईदगाह रोड़ पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ। एक बाइक और ट्रेक्टर की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद भीड़ ने एक शख्स की पिटाई कर दी।
 

MEERUT NEWS 1:17

VIDEO: सरकारी लापरवाही ने ली तीन लड़कों की जान

2.9K Views
अशोक मधुप, संवाददाता/ बिजनौर Updated Wed, 30 May 2018 03:44 PM IST

बिजनौर जिले के बिजली विभाग की लापरवाही की वजह से तीन लड़कों की मौत हो गई। यहां हाईटेंशन लाइन का जर्जर तार टूट गया। जिसकी चपेट में आने से तीन लड़कों की जान चली गई।

UP NEWS 1:31

VIDEO: घर से भाग रहे प्रेमी जोड़े की पुलिस थाने में हुई मौत

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बिजनौर Updated Wed, 16 May 2018 02:14 PM IST

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में प्रेमी जोड़े ने पुलिस थाने में जहर खा लिया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। देखिए क्यों और कैसे हुई प्रेमी जोड़े की मौत।
 

BANK 1:18

‘मानव बम’ बनकर बैंक लूटने पहुंचा, पुलिस ने किया ये हाल

4.2K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ बिजनौर Updated Fri, 06 Apr 2018 11:52 AM IST

बैंक लूटने की कई घटनाओं के बारे में आपने सुना होगा लेकिन फिल्मी अंदाज में मानव बम बनकर बैंक लूटने की कोशिश का एक दिलचस्पी मामला सामने आया है। घटना बिजनौर के चांदपुर का है। हालांकि वो शख्स बैंक लूटने में कामयाब नहीं हो सका। देखिए, कैसे धर दबोचा गया आरोपी शख्स।

बिजनौर 3:01

सीआरपीएफ के जवान ने नाबालिक से किया रेप, तस्वीरें की वायरल

6.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बिजनौर Updated Wed, 04 Apr 2018 07:18 AM IST

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में नाबालिक लड़की से रेप कर उसका वीडियो और तस्वीरें वायरल करने का मामला सामने आया है। हैरानी की बात ये है कि नाबालिक से दुष्कर्म करनेवाला सीआरपीएफ का जवान है। पीड़िता के मुताबिक सीआरपीएफ जवान ने उसे प्रेम जाल में फंसाकर उसका रेप किया।

BIJNOR 1:32

भारत बंद के दौरान फंसी एंबुलेंस, कंधे पर लेकर दौड़ा बेटा, पिता की मौत

3.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बिजनौर Updated Tue, 03 Apr 2018 01:11 PM IST

बिजनौर में एससी/एसटी एक्ट संशोधन के विरोध में प्रदर्शन कर रहे दलित समाज के लोगों ने इंसानियत को शर्मसार किया है। भारत बंद के दौरान रास्ते में फंसी एंबुलेंस में एक मरीज की जान चली गई।

dalit 3:02

विरोध प्रदर्शन करते दलित समुदाय के लोगों ने बागपत से लेकर बिजनौर तक किया ये

5.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Mon, 02 Apr 2018 06:04 PM IST

SC/ST एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर देशभर में दलित समुदाय के लोग प्रदर्शन कर रहे हैं। कई जगहों पर तो ये विरोध प्रदर्शन हिंसक भी हो गया। इस रिपोर्ट में देखिए कि आखिर बागपत, बिजनौर और सहारनपुर में कैसे हालात हैं और यहां पर दलित समुदाय के लोग क्या कर रहे हैं?

बिजनौर महाचौपाल 1:04

महिला दिवस पर ‘महाचौपाल’ का आयोजन, 50 महिलाएं सम्मानित

2.1K Views
विपिन कुमार, अमर उजाला टीवी/ बिजनौर Updated Thu, 08 Mar 2018 04:39 PM IST

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में अमर उजाला की ओर से महिला दिवस के अवसर पर महाचौपाल का आयोजन किया गया। बिजनौर के प्रदर्शनी मैदान में लगी इस महाचौपाल में महिला सम्मान समारोह का नजारा देखने लायक था। महाचौपाल में जहां एक ओर विभिन्न क्षेत्रों में अपनी अलग पहचान बना रहीं 50 महिलाओं को सम्मानित किया गया तो वहीं स्कूल की छात्राओं के रंगारंग कार्यक्रम ने सभी का मन मोहा।

बीजेपी 0:51

बीजेपी विधायक लोकेंद्र चौहान की अंतिम विदाई में रोया पूरा गांव!

4.5K Views
अशोक मधुप, अमर उजाला टीवी/ बिजनौर Updated Fri, 23 Feb 2018 06:12 AM IST

कद्दावर बीजेपी नेता और नूरपुर से विधायक लोकेंद्र चौहान को गुरुवार के दिन गमगीन माहौल में अंतिम विदाई दी गई। दो दिन पहले ही लोकेंद्र चौहान की एक दुर्घटना में मौत हो गई थी। विधायक की अंतिम विदाई में प्रदेश के कई बड़े नेता शामिल हुए।
 

बिजनौर समाचार 1:20

मुख्यमंत्री विवाह योजना में हुए कुल 101 निकाह और शादियां, ऐसा रहा नजारा

2.3K Views
विपिन कुमार, अमर उजाला टीवी/ बिजनौर Updated Sat, 10 Feb 2018 10:34 PM IST

बिजनौर में मुख्यमंत्री विवाह योजना के अंतर्गत 101 जोड़ों का विवाह कराया गया और निकाह पढ़ाया गया। इस मौके पर अधिकारियों के साथ सांसद और इलाके के विधायक भी मौजूद रहे। 85 हिंदू जोड़ों का विवाह शांति कुंज से आए कर्मियों ने गायत्रि विधि से कराया तो वहीं 16 मुस्लिम जोड़ों का निकाह उलेमा ने पढ़ाया।

एग्जाम 0:41

मेरठ: यूपी बोर्ड परीक्षा में नकल रोकने के लिए किए गए ये बंदोबस्त

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Wed, 07 Feb 2018 12:10 PM IST

मंगलवार को यूपी बोर्ड एग्जाम भारी सुरक्षा के बीच शुरू हो गए। मेरठ मंडल में एग्जाम के दौरान किसी भी तरह की गड़बड़ी को रोकने के लिए परीक्षा केंद्रों पर सीसीटीवी के माध्यम से नजर रखी जा रही है।

bijnor 0:49

अखिलेश का मिशन 2019 शुरू, कार्यकर्ताओं ने बिजनौर में बजाया बिगुल

2.1K Views
विपिन कुमार, राजीव अग्रवाल, अमर उजाला टीवी/ बिजनौर Updated Sun, 28 Jan 2018 10:15 PM IST

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बिजनौर में तहसील मुख्यालय पर धरना दिया और विरोध जताया। ये धरना समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार और केंद्र सरकार के खिलाफ किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि प्रदेश और केंद्र की सरकार कुछ नहीं कर रही है। इसके अलावा बता दें कि बिजनौर समेत समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिले की सभी तहसीलों पर धरना प्रदर्शन किया है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree