विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सर्वपितृ अमावस्या को गया में अर्पित करें अपने समस्त पितरों को तर्पण, होंगे सभी पूर्वज प्रसन्न, 28 सितम्बर
Astrology Services

सर्वपितृ अमावस्या को गया में अर्पित करें अपने समस्त पितरों को तर्पण, होंगे सभी पूर्वज प्रसन्न, 28 सितम्बर

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

From nearby cities

अयोध्या प्रकरणः कल्याण सिंह बतौर आरोपी 27 को अदालत में तलब, विशेष न्यायाधीश ने दिया आदेश

अयोध्या प्रकरण के विशेष न्यायाधीश सुरेंद्र कुमार यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री व राजस्थान के पूर्व राज्यपाल कल्याण सिंह को बतौर आरोपी तलब किया है।

22 सितंबर 2019

विज्ञापन
विज्ञापन

बिजनौर

रविवार, 22 सितंबर 2019

यूपी: भाजपा महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष को थप्पड़ मारा, फिर मांगी माफी, पुलिस बनी रही तमाशबीन  

भाजपा महिला मोर्चा में ब्रह्मपुरी मंडल उपाध्यक्ष नीतू शर्मा को शुक्रवार दोपहर कचहरी में पार्किंग ठेकेदार ने थप्पड़ मार दिया। इस पर कचहरी में बखेड़ा हो गया। घंटों गहमागहमी के बाद माफी मंगवाकर आरोपी को क्लीनचिट दे दी गई। पीड़ित महिला चिल्लाती रही और पुलिस तमाशबीन बनी रही।  

शास्त्रीनगर निवासी नीतू शर्मा अपने बेटे हर्षित शर्मा के साथ भाजपा के एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रही थीं। कचहरी स्थित हनुमान मंदिर के पास हर्षित की स्कूटी में साइड लग गई। इस पर हर्षित और युवक के बीच कहासुनी और फिर मारपीट हो गई। इसी दौरान वहां पार्किंग ठेकेदार अनु पहुंचा। उसने बीच बचाव कराया। अनु और हर्षित में विवाद हो गया।
... और पढ़ें

बड़ी कार्रवाई: मेरठ-दिल्ली हाईवे पर बना ये आलीशान होटल होगा जमींदोज, एमडीएम ने 7 दिन में मांगा जवाब

मेरठ-दिल्ली हाईवे पर बने होटल दोआब विलास को ध्वस्त किया जाएगा। मेरठ प्रशासन ने तेल का खेल उजागर होने के बाद निशाने पर आए तेल माफियाओं पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इन्हीं माफियों में एक बड़ा नाम है होटल दोआब विलास के मालिक ज्ञानेंद्र चौधरी का। अब प्रशासन ने ज्ञानेंद्र के अवैध रूप से बनाए गए इस होटल को जमींदोज करने के निर्देश दे दिए हैं।

 प्रशासन के मुताबिक एक तो होटल का कुछ हिस्सा नाले पर बना है, दूसरे होटल के अंदर भी नक्शे के विपरीत जमकर अवैध निर्माण किया गया। क्लब का नक्शा पास कराया और बना दिए 32 कमरे। डायनिंग एरिया, बेसमेंट और अन्य निर्माण पर भी नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। एमडीए सचिव प्रवीणा अग्रवाल ने बताया कि होटल मालिक को एमडीएम की ओर से नोटिस दिया गया है। जिसमें सात दिन के भीतर जवाब मांगा गया है। बताया गया कि यह एमडीए की तरफ से तीसरा नोटिस है। 
... और पढ़ें

मेरठ: सुशांत सिटी में रहने वाले लोगों ने मेरठ से पलायन की चेतावनी

परतापुर। फ्लैट में किराए पर रहने वाले स्टूडेंट के खिलाफ परतापुर थाना क्षेत्र के सुशांत सिटी सेक्टर 3 के लोगों ने शुक्रवार को थाने पहुंचकर हंगामा किया। उन्होंने बताया कि सेक्टर 3 में ज्यादातर फ्लैटों में स्टूडेंट किराए पर रहते है। जो रात भर शराब पीते हैं और डीजे बजाकर शोर-शराबा करते है। जिसके कारण उनके बच्चे भी नहीं पढ़ पा रहे है।

उन्होंने आरोप लगाया कि कई वर्षों से वह थाने में शिकायत कर रहे हैं लेकिन पुलिस ने आज तक उनका वेरिफिकेशन नहीं किया। स्थानीय निवासियों ने पुलिस से स्टूडेंट के वेरिफिकेशन की मांग की है। स्टूडेंट की गलत हरकतों पर अंकुश नहीं लगाया तो वह यहां से अपना मकान बेचकर कहीं ओर जाने का मजबूर हो जाएंगे।
... और पढ़ें

धामपुर में तीन दिवसीय राष्ट्रीय नाट्य महोत्सव शुरू

धामपुर में तीन दिवसीय राष्ट्रीय नाट्य महोत्सव शुरू
धामपुर(बिजनौर)। नाट्यदीप फाउंडेशन की ओर से शनिवार को देर शाम 18 वां राष्ट्रीय नाट्य महोत्सव कार्यक्रम शुरू हो गया है। कई प्रदेशों से आई टीमों के कलाकारों ने प्रस्तुति देकर दर्शकों को भाव विभोर कर दिया। महोत्सव का शुभारंभ पालिकाध्यक्ष राजू गुप्ता, पूर्व ब्लाक प्रमुुख मालती चौहान, ईओ मनोज कुमार रस्तोगी, धर्मराज राम आदि ने नटराज की मूर्ति के सामने दीप जलाकर किया। इस मौके पर पालिकाध्यक्ष राजू गुप्ता ने महोत्सव के आयोजकों की सराहना की। कहा कि ऐसे कार्यक्रमों के आयोजनों से समाज में छिपी प्रतिभा को आगे आने का बढ़ावा मिलता है। राधा की नौटंकी को देख दर्शक भाव विभोर हो गए।
नगर के एक मंडप में आयोजित कार्यक्रम की शुरूआत छत्तीसगढ़ और पंजाबी लोक नृत्य नट आराधना से हुई। यूपी की टीम की ओर से सोमित्र चटर्जी व योगेश पंवार की ओर से लिखित व निर्देशित राधा की नौटंकी, मध्यप्रदेश की टीम की ओर से जयवंत दलवी , व एसएल सागर की ओर से लिखित व निर्देशित नाटक संध्या छाया, छत्तीसगढ़ इंडियन रेड क्रास सोसाइटी की ओर से लिखित व निर्देशित प्रदीप साहू का नाटक अंगदान- महादान का प्रभावशाली नाट्य मंचन किया गया। जिसे दर्शकों ने खूब सराहा। इस मौके पर फाउंडेशन के संरक्षक डा. राजेंद्र चौधरी, आदित्य सिंह, जेके जैतरिया, डा. आदित्य अग्रवाल, मनोज अग्रवाल रहे। संचालन राजेंद्र चौधरी ने किया। इस मौके पर पंडाल दर्शकों से खचाखच भरा रहा।
... और पढ़ें
धामपुर में  राष्ट्रीय नाट्य महोत्सव का शुभारंभ करते पालिकाध्यक्ष राजू गुप्ता व अन्य। धामपुर में राष्ट्रीय नाट्य महोत्सव का शुभारंभ करते पालिकाध्यक्ष राजू गुप्ता व अन्य।

मेरठ में तेल के खेल के बाद जलालाबाद में हलचल

मेरठ में खुलासे के बाद हरकत में आए अफसर
जलालाबाद (बिजनौर)। मेरठ में तेल के खेल के बाद अब पेट्रोल पंपों पर घटतौली या मिलावट की खबर लोग खुद प्रशासन को देने लगे हैं। शासन के इस खेल का संज्ञान लेने और अफसरों पर गिराई गई गाज के बाद दूसरे जिलों के अफसर भी हरकत में दिख रहे हैं। जलालाबाद में लोगों की शिकायत पर एसडीएम और सीओ ने पूर्ति विभाग की टीम के साथ जलालाबाद क्षेत्र के पेट्रोल पंप का निरीक्षण करते हुए सैंपल लेकर जांच को भेज दिया है। शनिवार को एसडीएम संगीता, सीओ महेश कुमार ने जलालाबाद क्षेत्र के पेट्रोल पंप का निरीक्षण किया। उपभोक्ताओं की ओर से प्रशासन को पेट्रोल पंप से मानक के विपरीत पेट्रोलियम पदार्थों में गड़बड़ी करने और मात्रा से कम दिए जाने की शिकायत मिल रहीं थी। एसडीएम और सीओ के निर्देशन में पूर्ति निरीक्षक योगेश कुमार व आदित्य कुमार, तौल-माप निरीक्षक पीसी पांडेय ने पेट्रोलियम पदार्थों का सैंपल लिया। पूर्ति निरीक्षण योगेश कुमार ने बताया कि सैंपल को जांच के लिए भेजा गया है, जांच रिपोर्ट आने के बाद पेट्रोलियम पदार्थों की गुणवत्ता की जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
... और पढ़ें

ढाई लाख रुपये गबन करने के मामले में हुई बड़ी कार्रवाई, दो शाखा प्रबंधकों सहित सात बैंककर्मी निलंबित

बिजनौर जनपद में भूमि विकास बैंक नगीना की शाखा में बैंक लोन के खातों में दो लाख पैंसठ हजार रुपये का गबन करने के मामले में बैंक के कैशियर व दो शाखा प्रबंधकों समेत बैंक स्टाफ के सात कर्मचारियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई करते हुए निलंबित कर जांच शुरू कर दी गई है। सात कर्मचारियों के निलंबित होने से बैंक शाखा में हड़कंप मचा हुआ है।

नगीना के मंडी मौलगंज स्थित उत्तर प्रदेश सहकारी ग्राम्य विकास बैंक (भूमि विकास बैंक) की शाखा के वर्तमान प्रबंधक मोहम्मद अजीज खान ने बताया कि लंबे समय से बैंक शाखा में तैनात कैशियर इमराज सिंह ने वर्ष 2014 से अगस्त 2019 तक बैंक लोन के खातों में गड़बड़ी कर दो लाख पैंसठ हजार 450 रुपये गबन कर लिया।

यह भी पढ़ें: 
फिर खुली एसबीआई की पोल, यहां 20 शाखाओं में पकड़ा गया बड़ा 'खेल', किसानों से धोखाधड़ी

प्रबंधक राधेश्याम गौतम द्वारा मामले की रिपोर्ट विभाग के उच्च अधिकारियों को दिए जाने पर भूमि विकास बैंक के एमडी आंद्रा वामदी (लखनऊ) द्वारा गबन के मामले में दोषी मानते हुए बैंक के कैशियर इमराज सिंह, प्रबंधक राधेश्याम गौतम व पूर्व प्रबंधक जगबंदन सिंह, और बैंक के अकाउंटेंट संतोष कुमार व अशोक कनौजिया समेत बैंक के सहायक आंकिक धर्मेंद्र कुमार व शैलेंद्र कुमार अवस्थी को सात सितंबर 2019 को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। मामले की जांच के लिए जांच कमेटी गठित कर दी गई है। गबन से संबंधित बैंक लोन के खातों को चिह्नित कर सील कर दिया है। 

वर्तमान शाखा प्रबंधक मोहम्मद अजीज खान ने बताया कि जांच अधिकारी द्वारा गबन के मामले की जांच करने के बाद दोषी बैंककर्मियों के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई जा सकती है। प्रबंधक ने बताया कि स्टाफ की कमी के चलते बैंक की वसूली अभियान में परेशानी आ रही है।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें

भाजपा नेत्री ने देवबंद विधायक पर लगाए गंभीर आरोप, आवास पर किया आत्मदाह का प्रयास

देवबंद में भाजपा नेता एवं जिला पंचायत सदस्य शशी त्यागी ने क्षेत्रीय विधायक ब्रिजेश सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए शनिवार को विधायक आवास पर जाकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। 

मौके पर मौजूद लोगों ने बमुश्किल नेत्री को बचाया और सीएचसी उपचार के लिए भेजा। नेत्री ने आरोप लगाया कि विधायक  उनके परिवार और रिश्तेदारों को झूठे मामलों में फंसा रहे हैं। जबकि विधायक ने शशी त्यागी के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। 

यह भी पढ़ें: 
यूपी: भाजपा महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष को थप्पड़ मारा, फिर मांगी माफी, पुलिस बनी रही तमाशबीन

शुक्रवार को भाजपा नेत्री  शशी त्यागी ने पत्रकारों के समक्ष विधायक ब्रिजेश सिंह पर परिवार व रिश्तेदारों को झूठे मामलों में फंसाकर जेल भिजवाने का आरोप लगाया। कहा कि विधायक उनके पिता, चाचा और अब उनके कुलसत निवासी रिश्तेदारों के खिलाफ झूठे मुकदमे दर्ज करा चुके हैं। विधायक के दवाब में पुलिस उनके घरों पर लगातार दबिश दे रही है। जिससे परिवार में भय बना हुआ है। 
... और पढ़ें

बुरे फंसे सपा विधायक नाहिद हसन, अब गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिश, ये है पूरा मामला

आत्मदाह का प्रयास करती नेत्री को बचाते लोग

भारत पाकि स्तान की बंदिशो में जकडे मां बच्चे

सरहदों की बंदिश: वहां बेबस है मां और यहां मजबूर हैं बच्चे
बिजनौर। भारत व पाकिस्तान मुल्कों की बंदिशों में जकड़े मां और बच्चे बिछड़कर अलग-अलग देशों में रहने को मजबूर हैं। भारत में शादी करने के बाद 40 साल बाद भी बच्चों की मां को भारत की नागरिका नहीं मिल पाई है। दोनों बच्चे पाकिस्तान की नागरिकता लेने की शर्त पूरी नहीं कर सकते हैं। इस हालत में मां पाकिस्तान में तो बच्चे भारत में रह रहे हैं। बच्चों के सिर पर मां के अलावा कोई साया नहीं बचा है। दोनों भाई-बहन मां के साथ रहने के लिए तरह तड़प रहे हैं। पर दोनों देशों की बंदिशों के आगे वे बेबस हैं।
बिजनौर के जाने माने हास्य व्यंग कलाकार राशिद बिजनौरी का 1979 में पाकिस्तान की कराची शहर की रिश्ते की अपनी तहेरी बहन नाजनीन फातिमा उर्फ शबनम से निकाह हुआ। इसके बाद नाजनीन भारत आ गईं। कई साल वे भारत में रहीं। नाजनीन को भारत की नागरिकता दिलाने के लिए राशिद बिजनौरी ने एड़ीचोटी तक के जोर लगाए, पर उन्हें भारत की नागरिकता नहीं मिल पाई। 26 अक्तूबर 2018 को राशिद बिजनौरी का इंतकाल हो गया। राशिद बिजनौरी की 33 साल की बेटी रेशमा नकवी व 37 साल का बेटा असद नकवी हैं। रेशमा नकवी ने एमए व बीएड किया है। असद इंटर पास है। दोनों 27 नवंबर 2018 को पाकिस्तान अपनी मां के पास गए थे। आठ अगस्त को दोनों पाकिस्तान से भारत लौट आए। नाजनीन फातिमा पाकिस्तान के कराची शहर के नाजमाबाद में अपने पुश्तैनी मकान में रहती हैं। दोनों बच्चे बचपन से पाकिस्तान आते-जाते रहे हैं। रेशमा नकवी के मुताबिक तीन तीन माह की एनओसी पर वह पाकिस्तान व उनकी मां भारत आती-जाती रहती हैं। भारत की नागरिकता नहीं मिलने के कारण मां अब पाकिस्तान में ही रहने को मजबूर है। पिता की लंबी लड़ाई के बाद भी मां को भारत की नागरिकता नहीं मिल पाई। पाकिस्तान की दोनों भाई बहनों को नागरिकता लेने के लिए कड़ी शर्तों से गुजरना होगा। इन शर्तों को वे पूरा नहीं कर सकते हैं। भाई को पाकिस्तान की नागरिकता लेने के लिए 50 लाख की भारतीय करेंसी चाहिए ,जो उनके पास नहीं है। रेशमा नकवी को तब पाकिस्तान की नागरिकता मिल सकती है जब वे पाकिस्तान में शादी करें। इस बात के लिए रेशमा कतई तैयार नहीं है।
नागरिकता के लिए नए सिरे से भाई-बहन करेंगे पहल
रेशमा नकवी के मुताबिक अब मां को भारत की नागरिकता दिलाने के लिए वह नए सिरे से पहल करेंगी। अब तक पिता राशिद बिजनौरी, मां को भारत की नागरिकता दिलाने के लिए लड़ाई लड़ रहे थे। पिता के इंतकाल के बाद अब वह अपने भाई के साथ मिलकर पहल करेंगे। अपनी तरफ से वे कोई कसर नहीं छोड़ेंगी। वे दोनों चाहते हैं कि वे मां के साथ ही रहे, चाहे उन्हें कहीं भी रहना पड़े पर मां के साथ रहें। मां के अलावा उनका कोई नहीं है।
वतन से है भाई-बहन को है बेहद प्यार
रेशमा व उसका भाई असद नकवी चाहते हैं कि वह भारत में ही रहे। दोनों को अपने वतन से बहुत प्यार है। वह इस बात की दुआ कर रहे हैं कि किसी तरह मां को भारत की नागरिकता मिल जाए और वह भारत में ही रहें। रेशमा ने बताया कि वह पाकिस्तान जाते जरूर हैं पर अपने वतन से उन्हें बहुत लगाव है। रेशमा ने बताया कि पाकिस्तान के लोग केवल अपने देश की बात करते हैं। वे तो केवल अपनी मां व उनसे जुड़ी रिश्तेदारियों तक ही नाता रखते हैं। इसके अलावा पाकिस्तान में किसी और से उनका कोई नाता नहीं है। तीन मामा में केवल एक मामा बचे हैं। पाकिस्तान में नानी का परिवार भी बड़ा है। उनके मामा भी सरकारी नौकरी मेें हैं। परिवार के कई लोग अमेरिका व अन्य देशों में नौकरी करते हैं।
बड़ी बुआ की शादी हुई पाकिस्तान में
रेशमा ने बताया कि उनकी बड़ी बुआ बन्नो की शादी पाकिस्तान के कराची शहर में हुई है। तभी से उनके पिता राशिद बिजनौरी का पाकिस्तान आना-जाना था। रिश्तेदारी में तब मां नाजनीन फातिमा से उनका रिश्ता तय हो गया व शादी हो गई।
सब को हंसाने वाले के बच्चे रोने को मजबूर
नाजनीन फातमा के पति राशिद बिजनौरी हास्य व्यंग के बड़े कलाकार थे। बड़े-बड़े कार्यक्रमों में वे लोगों को हंसाते थे। पर सब को हंसाने वाले राशिद बिजनौरी की पत्नी व बच्चे रोने को मजबूर हैं। उनकी कोई मदद भी नहीं कर रहा, जो लड़ाई है मां व बच्चे खुद लड़ रहे हैं।
राशिद के भाई शाहिद का फिल्मी दुनिया में था बड़ा नाम
राशिद बिजनौरी के बड़े भाई शाहिद बिजनौरी का फिल्मी दुनिया में बड़ा नाम रहा है। वह बडे़ आर्टिस्ट थे। भाई से प्रेरणा लेकर ही राशिद बिजनौरी हास्य व्यंग के कलाकार बनेे। शाहिद बिजनौरी सिने अभिनेता दिलीप कुमार, अशोक कुमार के बेहद नजदीकी थे। फिल्म बहू बेगम में शाहिद बिजनौरी अभिनेता प्रदीप कुमार के साथ कव्वाली गाते दिखाए गए हैं। कई फिल्मों में उन्होंने अभिनय भी किया। शाहिद बिजनौरी की बेटी शगुफ्ता अली कई सीरियलों में काम कर रही है।
दादा भी थे शायर
रेशमा नकवी के पड़ोस में रहने वाले जाने माने समाजसेवी खान जफर सुल्तान का कहना है कि रेशमा के दादा आबिद अली आबिद अमरोहा के रहने वाले थे। बिजनौर कलक्ट्रेट में वह बाबू थे। आबिद शायर भी थे। इसके बाद उनका परिवार बिजनौर में बस गया। आबिद का बिजनौर के सम्मनित लोगों में उठना बैठना था। रेशमा के मुताबिक बिजनौर में उनके सबसे बड़े ताऊ के बच्चे व बुआ का परिवार रहता है। उनके पास वह आते जाते रहते हैं। पाकिस्तान जाने से पहले वह किरतपुर के एक स्कूल में पढ़ाती थी। भाई एक दुकान पर काम करता था अब दोनों कोई काम नहीं कर रहे हैं।
... और पढ़ें

तस्वीरें: इतनी पुलिसफोर्स देख सहम गए लोग, फिर इलाके में मच गया हड़कंप, सपा विधायक से जुड़ा है मामला

यूपी: छात्र को पीटने के मामले में दरोगा निलंबित, पिस्टल से उत्पात मचाने वाला सिपाही भी सस्पेंड

एसपी संजीव त्यागी ने तहसील पुलिस चौकी में कक्षा आठ के छात्र को बेरहमी से पीटने वाले दरोगा को निलंबित कर दिया है। वहीं एक दरोगा की पिस्टल लेकर उत्पात मचाने वाले सिपाही को भी सस्पेंड कर दिया गया है।

बिजनौर के मोहल्ला काजीपाड़ा निवासी लियाकत अली का बेटा अब्दुल तालिब आरजेपी इंटर कॉलेज में कक्षा आठ का छात्र है। 12 सितंबर को तालिब के भाई का कुछ युवकों से विवाद हो गया। तहसील पुलिस चौकी की पुलिस भाई की जगह अब्दुल तालिक को पकड़कर ले आई। आरोप है कि दरोगा सतेंद्र उज्ज्वल ने पुलिस चौकी में तालिब को बुरी तरह से पीटा। वह पुलिस से अपना कसूर मालूम करता रहा, लेकिन पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी। छात्र ने आरोप लगाया कि दोनों पक्षों में फैसला कराने के दौरान दरोगा सतेंद्र उज्ज्वल ने उसे छोड़ने के लिए परिजनों से दस हजार रुपये भी लिए थे। छात्र की पिटाई की सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस में खलबली मच गई। एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने इस मामले की जांच सीओ पुलिस लाइन अर्चना सिंह को सौंपी थी। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद एसपी संजीव त्यागी ने दरोगा सतेंद्र उज्ज्वल को निलंबित कर दिया है। 

यह भी पढ़ें: 
कमांडो को जेल भेजने में पुलिस की गर्दन फंसी, सिपाही से लेकर इंस्पेक्टर तक पर गिर सकती है गाज

वहीं, पुलिस लाइन में तैनात दरोगा नीरज कुमार टकिया का लाइसेंसी रिवाल्वर लेकर सिपाही योगेश एक शराब की दुकान पर पहुंचा और पिस्टल दिखाकर शराब मांगी। इसके बाद एक रोडवेज बस में पिस्टल निकालकर उत्पात मचाया। चालक शहर कोतवाली के सामने योगेश को उतार गया था। शहर कोतवाली पुलिस ने योगेश से पिस्टल बरामद कर थाने में जमा करा दी। आला अफसरों को योगेश की हरकतों के बारे में बताकर उसका मेडिकल कराया। सिपाही ने पिस्टल वापस देने की पुलिस ने खूब गुहार लगाई पर उसे पिस्टल नहीं दिया गया। एसपी संजीव त्यागी ने दरोगा नीरज कुमार टकिया और सिपाही योगेश को भी निलंबित कर दिया है।

नोट- इन खबरों के बारे आपकी क्या राय हैं। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें


https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/
... और पढ़ें
अपने शहर की सभी खबर पढ़ने के लिए amarujala.com पर जाएं

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree