बाराबंकी में 14 मौतों पर बीजेपी सांसद से जवाब देते नहीं बना

7.6K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ बाराबंकी Updated Sun, 14 Jan 2018 08:06 PM IST

बाराबंकी में जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत पर शनिवार को बीजेपी सासंद प्रियंका रावत ने मीडिया से बात की। बीजेपी सांसद ने कहा कि गुमराह करनेवाले अफसरों को बक्शा नहीं जाएगा। हालांकि जब बीजेपी सांसद प्रियंका रावत से सूबे के आबकारी मंत्री के नहीं पहुंचे पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने क्या कहा सुनिए।

YOGI AADIYANATH 1:50

वन महोत्सव में हिस्सा लेने बाराबंकी पहुंचे सीएम योगी

1.2K Views
वीडियो डेस्क अमर उजाला टीवी/बाराबंकी Updated Fri, 06 Jul 2018 10:11 PM IST

सीएम योगी आदित्यनाथ वन महोत्सव में शामिल होने बाराबंकी पहुंचे। सीएम योगी ने  यहां सभा को संबोधित करने से पहले लोधेश्वर मंदिर में पूजा की। इस मौके पर सीएम ने कहा कि पर्यावरण बचाने के लिए सबको एक साथ जुड़ने की जरूरत है। 15 जुलाई से प्रदेश में पॉलीथीन के प्रयोग पर पूरी तरह रोक लगा दी जाएगी। प्लास्टिक के कप, गिलास का प्रयोग न करें।“

शरद 3:07

VIDEO: शरद यादव के विवादित बोल, कहा- योगी का काम मंदिर में घंटा बजाना

1.7K Views
वीडियो डेस्क अमर उजाला टीवी/ बाराबंकी Updated Wed, 27 Jun 2018 03:31 PM IST

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के पूर्व नेता शरद यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि योगी का काम मंदिर में घंटा बजाना है। संविधान से इनका कोई वास्ता नहीं है। इस दौरान शरद यादव ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। जिन्होंने बीजेपी सरकार को पिछले चार सालों के कार्यकाल में हर मोर्चे पर विफल बताया है।

नदी 1:54

VIDEO: एक-एककर ऐसे समा गया घाघरा नदी में पूरा परिवार

11.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Mon, 14 May 2018 03:19 PM IST

बाराबंकी में एक बड़ा हादसा हो गया। नदी में एक के बाद कई लोग समा गए। बताया जा रहा है कि घाघरा नदी में आठ लोग पानी के तेज बहाव में बह गए। आपको दिखाते हैं हादसे से पहले का एक वीडियो जब हादसे का शिकार लोग नदी में नहा रहे थे।
 

सिपाही 3:03

यूपी पुलिस के सिपाही के बिगड़े बोले, बोला दिन दहाड़े मरवा देगा गोली

6.1K Views
वीडियो डेस्क/ बाराबंकी Updated Sun, 13 May 2018 09:52 PM IST

खाकी लोगों की सुरक्षा करने के लिए है, लेकिन तब क्या हो जब लोगों के रखवाले ही लोगों की दिनदहाड़े जान से मारने की धमकी देने लगें। यूपी के बाराबंकी से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक सिपाही दिनदहाड़े मरवा देने की धमकी देता नजर आ रहा है। देखिए ये रिपोर्ट।

बाराबंकी 1:27

VIDEO: तू-तू-मैं-मैं के बाद चले लात-घूंसे, नगर पंचायत में महाभारत

3.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बाराबंकी Updated Thu, 19 Apr 2018 06:07 AM IST

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में नगर पंचायत बोर्ड की बैठक में जमकर लात-घूंसे चले। अधिकारियों को लोगों ने जमकर पीटा जिसके बाद ईओ और चेयरमैन समर्थकों पर केस दर्ज किया गया।

एंबुलेंस 2:24

बाराबंकी में शव को नहीं मिली एंबुलेंस, बेटे ने पिता का शव ढोया रिक्शा पर

5.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बाराबंकी Updated Tue, 27 Mar 2018 10:26 PM IST

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी घटना चर्चा में है जिसने हर किसी को हैरान कर दिया। एक लड़का अपने पिता के शव को रिक्शे से अस्पताल से घर ले जाते दिखा। खबर उत्तर प्रदेश के बाराबंकी की है जहां तस्वीर में लड़का साइकल चलाता दिख रहा है तो वहीं पिता का शव पीछे रखा हुआ है।
 

शादी 3:30

बैंड-बाजा-बारात के साथ थाने पहुंचा दूल्हा, पुलिस ने ऐसे किया स्वागत

9.8K Views
वीडियो डेस्क अमर उजाला टीवी/ बाराबंकी Updated Mon, 26 Mar 2018 01:28 PM IST

बाराबंकी जिले में एक अनोखी शादी देखने को मिली है। जहां शादी को पुलिस की मौजूदगी में संपन्न कराया गया। आखिर शादी करवाने के लिए पुलिस की जरूरत क्यों पड़ी, देखिए इस रिपोर्ट में।

कल्बे सादिक 1:50

'मुझे हिन्दुओं ने हमेशा प्यार दिया, मुसलमानों से परेशानी हुई'

2.5K Views
अमित पांडेय, अमर उजाला टीवी/ बाराबंकी Updated Mon, 12 Feb 2018 06:31 AM IST

शनिवार को बाराबंकी के जहांगीराबाद इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी के तीसरे दीक्षांत समारोह में मौलाना डॉ कल्बे सादिक पहुंचे।  मौलाना डॉ कल्बे सादिक ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के उपाध्यक्ष हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुझे हिंदुओं से नहीं मुस्लिमों से परेशानी हुई है। वहीं अयोध्या में राम मन्दिर बनाने के सवाल को मौलाना टाल गए।

BARABANKI 1:36

बाराबंकी में जहरीली शराब पीने से 10 की मौत

7.4K Views
केपी तिवारी, अमर उजाला टीवी/ बाराबंकी Updated Thu, 11 Jan 2018 06:59 PM IST

बाराबंकी में शराब पीकर दस लोगों की मौत की खबर से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग रिश्तेदार के यहां एक समारोह में शामिल होने के लिए इकट्ठा हुए थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बाराबंकी 0:55

...और अब मालगाड़ी के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए

8.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बाराबंकी Updated Mon, 08 Jan 2018 06:04 PM IST

बाराबंकी के आलापुर में एक मालगाड़ी के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए। खबर मिलते ही रेलवे के कई बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए और ट्रैक की मरम्मत में जुट गए। बता दें कि इस दुर्घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। मालगाड़ी राजकोट से टाइल्स लेकर असम जा रही थी।

आलू 1:43

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

8.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sat, 06 Jan 2018 11:43 AM IST

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

सीएम योगी आदित्यनाथ 1:30

नए साल पर सीएम आदित्यनाथ ने वनटांगिया समुदाय को दिया ये तोहफा

5.2K Views
संजय पाण्डेय, अमर उजाला टीवी / महाराजगंज Updated Tue, 02 Jan 2018 03:02 AM IST

नए साल पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने महराजगंज जनपद के पनियरा ब्लाक में वनटांगिया समुदाय को सौगात दी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को वनटांगिया समुदाय के 3779 लोगों को आवासीय भूमि का पट्टा प्रदान किया। उन्होंने कहा कि यूपी की बीजेपी सरकार लगातार पिछड़े समुदाय के लोगों को मुख्यधारा से जोड़ने का काम कर रही है।

राजभर 0:51

योगी के मंत्री का बयान: बाटी चोखा कच्चा वोट, दारू मुर्गा पक्का वोट

5.7K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ बलरामपुर Updated Mon, 25 Dec 2017 03:01 PM IST

बलरामपुर में यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने गरीबों पर विवादित बयान दिया है। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा कि गरीबों पर दारू-मुर्गा के बदले वोट देने का आरोप लगाया। अपने विवादित बयानों से लगातार चर्चा में रहने वाले ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि गरीब दारू पीकर और मुर्गा ख़ाकर वोट देता है। उन्होंने कहा कि बाटी चोखा कच्चा वोट, दारू मुर्गा पक्का वोट माना जाता है।

किडनेप 1:01

लखनऊ: कारोबारी के बेटे के अपरहण में कांग्रेस कनेक्शन

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ महोबा Updated Mon, 25 Dec 2017 08:22 AM IST

यूपी पुलिस ने लखनऊ से अपहृत किए गए उद्योगपति के बेटे को महोबा से बरामद कर लिया है। लखनऊ और महोबा पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में उद्योगपति के बेटे को कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री बादशाह सिंह के फार्म हाउस पर रेड मारकर खोज निकाला। पुलिस ने मामले में कांग्रेस नेता बादशाह सिंह के बेटे समेत 3 लोगों को हिरासत में लिया है।

लखनऊ 3:01

लखनऊ: स्कूल ने बनाया मासूम बच्चों को बंधक, ये थी वजह

2.2K Views
इमरान, अमर उजाला टीवी लखनऊ Updated Wed, 20 Dec 2017 01:55 PM IST

कभी शिक्षा के मंदिरों के रूप में पहचाने जाने वाले स्कूल अब पूरी तरह मुनाफे की दुकान बन चुके हैं। यूपी के लखनऊ में एक स्कूल में दो मासूम बच्चों को सिर्फ इसलिए बंधक बना लिया गया क्योंकि उनकी फीस जमा नहीं थी। देखिए ये रिपोर्ट।

लखनऊ 0:51

रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी ट्रेन और फट गया पाइप

8.7K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sun, 17 Dec 2017 10:45 AM IST

लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर शनिवार रात पाइपलाइन टूट गई, जिससे हजारों लीटर पानी बर्बाद हो गया। प्रेशर इतना तेज थी कि आसपास से गुजरने वाली ट्रेनों के कोचों में भी पानी चला गया, जिससे यात्रियों को भी परेशानी झेलनी पड़ी।

बाराबंकी 1:36

बीजेपी सासंद की SDM को धमकी कहा- जीना मुश्किल कर दूंगी

4K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ बाराबंकी Updated Thu, 14 Dec 2017 12:00 PM IST

बाराबंकी से भारतीय जनता पार्टी की सांसद प्रियंका रावत ने जिले के एसडीएम को खुलेआम धमकी दे दी। बीजेपी सासंद प्रियंका रावत ने एसडीएम अजय कुमार द्विवेदी को कहा कि अगर उनके क्षेत्र की जनता या किसी भी कार्यकर्ता को परेशान किया तो वो उनका बाराबंकी में जीना मुश्किल कर देंगी। 

मुस्लिम महिलाएं 1:37

लखनऊ की पर्दानशीनों ने मांगी मोदी के लिए ये दुआ

3.1K Views
अर्जुन साहू, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Thu, 07 Dec 2017 10:40 PM IST

राजधानी लखनऊ में गुरुवार को मुस्लिम महिलाएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वोट मांगती नजर आईं। जानिए आखिर क्यों ये महिलाएं पीएम को धन्यवाद दे रही हैं और गुजरात की मुस्लिम महिलाओं से बीजेपी को वोट देने के लिए कह रही हैं।
 

सुल्तानपुर 3:20

यूपी में दो लोगों की हत्या में पुलिस पर लगे ये गंभीर आरोप

9.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सुल्तानपुर Updated Tue, 05 Dec 2017 11:52 AM IST

सुल्तानपुर में कोर्ट के स्टे ऑर्डर के बावजूद चल रहे निर्माण कार्य को रोकने गए एक परिवार पर आरोपी पक्ष ने जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में दो लोगों की मौत हो गई जबकि सात लोग बुरी तरह से घायल हो गए। वहीं पीड़ित पक्ष ने इस पूरे मामले में पुलिस पर कई गंभीर आरोल लगाते हुए जिला अस्पताल में दोनों शवों को रखकर प्रदर्शन किया।

लखनऊ 3:56

Video: तीन मिनट में दो लड़कियों ने पार कर दी स्कूटी, सीसीटीवी में दर्ज हो गई करतूत

5.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Mon, 04 Dec 2017 12:10 PM IST

लखनऊ के हजरतगंज के हबीबुल्ला स्टेट से शनिवार देर शाम महज तीन मिनट में ही दो युवतियों ने स्कूटी उड़ा दी। दोनों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस फुटेज के आधार पर युवतियों की तलाश कर रही है। इंस्पेक्टर हजरतगंज आनंद शाही ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है।

पारा के आरडीएसओ दीपनगर निवासी मिथिलेश ओझा अपनी स्कूटी से हलवासिया मार्केट स्थित हबीबुल्ला स्टेट के कैरीटेज कैफे पहुंची। शाम करीब 5.25 बजे स्कूटी गेट के सामने खड़ी की और अंदर चली गईं। एक मिनट बाद दो युवती कैफे से बाहर आई और मौका देखते ही स्कूटी लेकर गायब हो गई। एक युवती की गोद में मासूम भी था। मिथिलेश ने बताया कि वह सात बजे बाहर निकली तो स्कूटी नहीं थी। तलाश के बाद वह पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस ने भी स्कूटी की तलाश की, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen