विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Baghpat ›   more than 20 youngsters left their job due to goons terror In baghpat village

VIDEO: दहशत में इस गांव के 20 से ज्यादा युवाओं ने छोड़ी नौकरी, रात को जागने पर मजबूर

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Wed, 29 Aug 2018 04:03 PM IST

बागपत के एक छोटे से गांव ज्वाहरपुर मेवला में बदमाशों की दहशत ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। आलम ये है कि इस दहशत के चलते 20 से ज्यादा ग्रामीणों ने नौकरी तक छोड़ दी है। इतना ही नहीं परिवार की सुरक्षा के लिए ग्रामीण रात के समय जागकर पहरा देने को मजबूर हैं।देखिए ये रिपोर्ट।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election