गाजियाबाद में शराब से हुई मौतों पर सीएम योगी उठाया कड़ा कदम

1.6K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Tue, 13 Mar 2018 05:33 PM IST

गाजियाबाद में जहरीली शराब पीने से हुई चार मौतों पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए घटना की प्रभावी जांच और दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।
 

हत्या 3:18

एक युवक पर चलाई दनादन गोलियां, गवाही देने से पहले चली गई जान

3.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Thu, 21 Jun 2018 08:09 AM IST

गाजियाबाद में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कुछ बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उसे अपनी गोली का निशाना बनाया जिनकी तलाश अब पुलिस ने शुरू कर दी है।

नंद किशोर 3:02

बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर पर जानलेवा हमला

999 Views
वीडियो डेस्क/ गाजियाबाद Updated Mon, 18 Jun 2018 09:41 AM IST

यूपी की योगी सरकार भले ही अपराध काबू में होने का दावा करे, लेकिन आए दिन हो रही घटनाएं उसके इस दावे पर सवाल खड़ा करती हैं। अब गाजियाबाद के लोनी इलाके से विधायक नंदकिशोर गुर्जर पर जानलेवा हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि नंदकिशोर संघ की बैठक में हिस्सा लेकर अपने गांव गनौली वापस लौट रहे थे। देखिए ये रिपोर्ट।

GHAZIABAD 3:02

VIDEO: इस शिक्षक की हरकत देख आपका खून खौल जायेगा!

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Wed, 13 Jun 2018 10:12 PM IST

गुरु को भगवान से बड़ा माना गया है, लेकिन इस गुरु की हरकत आपको हैरान कर देगी। आपका खून खौल जायेगा। अगर आप अपने बच्चों को प्राइवेट ट्यूटर से ट्यूशन दिलवाते हैं, तो यह खबर आपके लिए बेहद जरूरी है। 

आइएएस अफसर 3:36

महिला IAS अफसर का सनसनीखेज खुलासा, सालों हुआ यौन उत्पीड़न

13.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Mon, 11 Jun 2018 09:50 PM IST

हरियाणा में एडिशनल चीफ सेक्रेटरी अफसर पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला IAS ऑफिसर ने गाजियाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस  प्रेस कॉन्फ्रेंस में महिला IAS अफसर ने कहा कि उन्हें ईमानदारी की सजा मिल रही है। सिर्फ अधिकारियों ने ही नहीं, बल्कि गाड़ी के ड्राइवरों ने भी उनके साथ गलत हरकतें की।
 

muradnagar loot 1:58

सेना के जवान के घर चोरी, बुजुर्ग मां-बाप का किया ऐसा हाल

1.5K Views
वीडियो डेस्क, गाजियाबाद Updated Thu, 07 Jun 2018 10:03 PM IST

गाजियाबाद के मुरादनगर में चोरी की एक सनसनीखेज वारदात को लुटेरों ने अंजाम दिया। मुरादनगर में रह रहे बुजुर्ग दंपत्ति को लुटेरों ने निशाना बनाया, उन्हें बुरी तरह घायल किया और फिर पूरे घर पर हाथ साफ कर दिया। बुजुर्ग दंपत्ति का बेटा भारतीय सेना में काम करता है।

CNG PRICE 1:28

दिल्ली-एनसीआर में सीएनजी डेढ़ रुपये तक महंगी

984 Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Mon, 28 May 2018 11:55 PM IST

आम आदमी पर महंगाई की एक गाज और गिरी है। पेट्रोल और डीजल के हर रोज बढ़ते दाम के बीच सोमवार रात सीएनजी के भी दाम बढ़ा दिए गए। इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने दिल्ली-एनसीआर में सीएनसी के दाम में एक रुपये 55 पैसे तक की बढ़ोतरी कर दी है।

GHAZIABAD 1:18

गाजियाबाद में देर रात पार्टी करने से रोकने पर सुरक्षा गार्ड का किया ये हाल

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Mon, 07 May 2018 06:00 PM IST

गाजियाबाद में सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां शालीमार सिटी में देर रात पार्टी करने से रोकने पर युवकों ने सुरक्षा गार्ड पर जनलेवा हमला कर उसे अधमरा कर दिया।
 

हापुड़ 3:01

नाबालिग बेटी के साथ हुई हैवानियत तो मां ने लगाई सीएम योगी से ये गुहार

5.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हापुड़ Updated Sun, 29 Apr 2018 09:36 AM IST

हापुड़ में एक मां ने अपनी नाबालिग बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म की वारदात के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की गुहार लगाई है। बता दें कि बच्ची को अगवा कर तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा गया था और उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया।
 

गाजियाबाद 2:10

गाजियाबाद: चलते ऑटो पर गिरा मेट्रो का गार्डर, हादसे का जिम्मेदार कौन?

3.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Mon, 23 Apr 2018 02:19 PM IST

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के मोहन नहर इलाके में मेट्रो का गार्डर गिरने से बड़ा हादसा हो गया। ये गार्डर रोड पर गुजर रहे ऑटो पर गिरा जिससे एक दर्जन लोग घायल हो गए जिनमें से चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए। बता दें कि निर्माणाधीन स्थल पर फुट ओवर ब्रिज का काम चल रहा था। बहरहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हत्या 3:00

जवान बेटे के इस हरकत पर पिता ने उठाया सरिया, नींद में ही पीट-पीटकर मार डाला

7.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Sat, 21 Apr 2018 03:10 PM IST

यूपी के गाजियाबाद जिले में एक पिता ने अपने जवान बेटे को लोहे के सरिये से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दी। बेटे की जान लेने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं वारदात की सूचना मृतक की मां ने ही पुलिस को दी, साथ ही वारदात के पीछे की कहानी भी बताई। बहरहाल पुलिस आरोपी पिता की तलाश कर रही है।
 

आग 1:19

VIDEO: फैक्ट्री में लगी भयंकर आग ने कर दिया ये हाल

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Fri, 20 Apr 2018 10:03 AM IST

गाजियाबाद के लिंक रोड में एक पाइप फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंची । घटना कौशांबी मेट्रो स्टेशन के पास की है। फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।
 

गर्ल 1:32

VIDEO: लड़की ने किया मां का कत्ल, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

5.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Wed, 04 Apr 2018 11:18 AM IST

यूपी वेस्ट के गाजियाबाद से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां एक लड़की ने अपनी मां को मार दिया। दरअसल मृतक महिला अपनी बेटी को उसकी टीचर के साथ संबंधों पर टोकती थी, बस यही लड़की को रास नहीं आया और उसने अपनी मां की रॉड मारकर हत्या कर दी।

योगी 0:46

गाजियाबाद में सीएम योगी को इन लोगों ने दिखाए काले झंडे

1.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Fri, 30 Mar 2018 07:32 PM IST

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को गाजियाबाद में देश के सबसे लंबे एलिवेटिड रोड का उद्धाटन किया। उद्धाटन करने पहुंचे सीएम योगी को एसपी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए और उनके विरोध में नारे लगाए गए।
 

एलेवेटेड रोड़ 3:02

सीएम योगी ने यहां शुरू की देश की सबसे लंबी एलिवेटेड रोड, ये हैं खासियत

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Fri, 30 Mar 2018 05:18 PM IST

शुक्रवार को गाजियाबाद में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने यूपी गेट से राजनगर एक्सटेंशन तक जाने वाले देश के सबसे लंबे एलिवेटेड रोड का उद्घाटन कर दिया है। आइये जानते है इस रोड की खासियत।
 

एनकाउंटर 1:13

VIDEO: एनकाउंटर में एक इनामी बदमाश ढेर तो दूसरा पुलिस से ऐसे मांगने लगा

10.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sun, 25 Mar 2018 01:34 PM IST

यूपी पुलिस ने बदमाशों पर नकेल कसने के लिए 24 घंटे के अंदर ही छह एनकाउंटर कर डाले। बात करें नोएडा की तो यहां पुलिस ने एक लाख के इनामी बदमाश को ढेर कर दिया। दूसरी ओर गाजियाबाद में दो जगह एनकाउंटर हुए जहां एक बदमाश पैर में पुलिस की एक गोली लगने के बाद माफी मांगता नजर आया।

gzb news 1:33

VIDEO: स्कूल में बाल मजदूरी कर रहे छात्र! कैसे बढ़ेगा इंडिया?

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Fri, 16 Mar 2018 02:05 PM IST

गाजियाबाद के नेहरू नगर में एक प्राइमरी स्कूल में बच्चे मजदूरी करते दिखाई दिए। इस मामले के सामने आते ही उत्तर प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं, देखिए ये रिपोर्ट।

डासनाौ 1:10

यूपी की इस जेल में पाए गए 27 एचआईवी संक्रमित कैदी

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Sat, 10 Mar 2018 11:58 AM IST

गाजियाबाद की डासना जेल से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। डासना जेल में 27 कैदी एचआईवी संक्रमित पाए गए हैं। आपको बता दे कि डासना जेल में करीब पांच हजार कैदी हैं। देखिए ये रिपोर्ट।

आजम खान 1:14

गाजियाबाद हज हाउस सील, ये है वजह

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाज़ियाबाद Updated Wed, 21 Feb 2018 07:38 AM IST

गाजियाबाद में बने हज हाउस को जिला प्रशासन ने मंगलवार को सील कर दिया। प्रशासन ने एनजीटी के आदेश पर इसे सील किया है। जिला प्रशासन के अधिकारियों ने बताया कि हज हाउस में सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट नहीं है। यहां से निकलने वाला पानी हिंडन नदी में गिरता है।

कुत्ता मंदिर 2:09

VIDEO: यहां होती है कुत्ते की पूजा, हो जाते हैं सभी दुख दूर!

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Wed, 21 Feb 2018 06:42 AM IST

भारत देवी-देवताओं का देश है। यहां करोड़ों की संख्या में देवी-देवता हैं। हर मोड़ पर किसी भगवान का मंदिर है। लेकिन आप जानकर हैरान हो जाएंगे कि गाजियाबाद में एक कुत्ते का मंदिर है। यहां दूर-दूर से लोग पूजा करने पहुंचते हैं।

गाजियाबाद 1:39

गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा, 10वीं मंजिल से गिरकर 4 वर्षीय बच्ची की मौत

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गाजियाबाद Updated Tue, 20 Feb 2018 05:35 PM IST

गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके से एक दर्दनाक खबर है। यहां के जयपुरिया सनराइज ग्रीन्स सोसाइटी के एक अपार्टमेंट की 10वीं मंजिल से गिरने से एक 4 साल की बच्ची की मौत हो गई। जिस वक्त ये हादसा हुआ, उस वक्त बच्ची घर में अकेली थी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen