BJP नेता की नसीहत, 'फसल बचाने के लिए करें हनुमान चालीसा का पाठ'

668 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सिहोर (जयपुर) Updated Tue, 13 Feb 2018 12:07 PM IST

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को भोपाल के जंबूरी मैदान में ओला और बरसात से जिन किसानों की फसल खराब हुई उनके राहत पहुंचाने की बात की लेकिन उनके एक पूर्व विधायक ने आपदा को दूर रखने का गजब का नुस्खा दे डाला। आप भी सुनिए।
 

INDIA NEWS 1:41

मध्यप्रदेश में टला बड़ा हादसा, मौत से बचाए गए 45 लोग

884 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ भोपाल Updated Thu, 16 Aug 2018 04:03 PM IST

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के सुल्तानगढ़ वॉटर फॉल पिकनिक स्पॉट में फंसे सभी 45 लोगों को बचा लिया गया है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ये लोग यहां पिकनिक मनाने के लिए आए थे। देखिए किस तरह ख़ुशी के पल गम में बदल गए।
 

शिवपुरी 1:07

VIDEO: झरने में पानी बढ़ने से बहे पर्यटक, बचाने के लिए भेजा गया हेलीकॉप्टर

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शिवपुरी Updated Thu, 16 Aug 2018 02:14 AM IST

मध्य प्रदेश की शिवपुरी जिले से एक बुरी खबरे सामने आ रही है। यहां के सुल्तानगढ़ झरने में बुधवार को अचानक पानी बढ़ जाने की वजह से कई लोग बह गए। बताया जा रहा है कि पानी में बहने वाले लोगों की संख्य करीब 30 है। हादसे के तुरंत बाद शुरू किए गए बचाव कार्य में 7-8 लोगं को बचा लिया गया है।

SHIVRAJ SINGH 1:41

VIDEO: ‘युवाओं को रोजगार देना सरकार की जिम्मेदारी’

690 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सीहोर Updated Sun, 05 Aug 2018 03:43 PM IST

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि युवाओं को रोजगार देना ही सरकार का मकसद है। इस दौरान सीएम शिवराद सिंह चौहान ने स्वरोजगार योजना, मुद्रा बैंक योजना और मुख्यमंत्री आर्थिक कल्याण योजना का जिक्र किया।

barish 3:01

VIDEO: बाढ़ में ऐसा बह गई गाड़ी, जानिए पूरे हालात

1.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ ग्वालियर Updated Sun, 22 Jul 2018 07:58 PM IST

मध्य प्रदेश के कई जिलों में बाढ़ जैसे हालात हो गए हैं। मौसम विभाग ने 11 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी दी है। वहीं ग्वालियर में हुई मूसलाधार बारिश से बुरे हालत हो गए हैं। शहर के बीच से बहने वाली स्वर्णरेखा नदी में बाढ़ आ गई। जिसमें कई वाहन बह गए।

शिवराज 0:52

सीएम शिवराज ने दिग्विजय सिंह पर कसा ये तंज

760 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ भोपाल Updated Thu, 19 Jul 2018 11:14 PM IST

मध्य प्रदेश में सियासी सरगर्मियां तेज है। सूबे में हर रोज ही नेता जमकर एक दूसरे पर तंज कर रहे हैं। गुरुवार को सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा। शिवराज ने कहा कि कई बार दिग्विजय सिंह के कदम उन्हें देशद्रोही लगते हैं। खुद सुनिए ऐसा क्यों बोले शिवराज सिंह।

शिवराज 1:17

शिवराज ने कांग्रेस को बताया ‘धोखेबाज पार्टी’, बोले कांग्रेस के साथ जाने वाली पार्टियों की है फिक्र

566 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 19 Jul 2018 12:04 AM IST

मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में चुनाव होने हैं। चुनाव को लेकर सूबे में सरगर्मियां बढ़ती ही जा रही हैं। इस बीच सूबे के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस धोखेबाज पार्टी है, इसलिए उन्हें कांग्रेस के साथ महागठबंधन में शामिल होने वाली पार्टियों की फिक्र है। खुद सुनिए और क्या बोले शिवराज सिंह।

शिवराज 1:07

AIIMS में सतना रेप पीड़ित से मिले शिवराज, बोले इलाज और पढ़ाई का पूरा खर्चा उठाएगी सरकार

866 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 13 Jul 2018 09:26 AM IST

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को राजधानी नई दिल्ली में थे। यहां उन्होंने एम्स में सतना रेप पीड़ित से भी मुलाकात की। सुनिए इस दौरान मीडिया से बातचीत में क्या बोले शिवराज सिंह चौहान।

शिवराज 1:59

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की पीयूष गोयल ने की तारीफ, ये है वजह

595 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ भोपाल Updated Sat, 07 Jul 2018 09:51 AM IST

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल शुक्रवार को मध्य प्रदेश में थे। यहां एक कार्यक्रम में उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान की जमकर तारीफ की। पीयूष गोयल ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि मध्य प्रदेश की जनता एक बार फिर शिवराज सरकार को आशीर्वाद देगी ताकि वो तेज गति से काम करते रहें। खुद सुनिए और क्या बोले पीयूष गोयल।

शिवराज 1:38

मध्य प्रदेश में पानी की समस्या होगी दूर, शिवराज सिंह ने उठाया ये कदम

984 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ भोपाल Updated Sat, 07 Jul 2018 09:31 AM IST

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने शुक्रवार को उदयपुरा में एक जनसभा को संबोधित किया । उन्होंने कहा कि नल जल स्कीम के तहत सूबे के 60 लाख से ज्यादा लोगों तक पीने का साफ पानी पहुंचाया जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि मध्य प्रदेश के हर गांव के तक नर्मदा नदी से पीने का पानी पहंचेगा। खुद सुनिए क्या बोले शिवराज सिंह।

नरेंद्र मोदी 3:29

मध्य प्रदेश में पीएम नरेंद्र मोदी ने किया कई परियोजनाओं का लोकार्पण, शिवराज की ऐसे की तारीफ

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 23 Jun 2018 05:31 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को मध्य प्रदेश में 4600 करोड़ रुपये की मोहनपुरा सिंचाई परियोजना का लोकार्पण किया। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जिन्हें जमीनी हकीकत का पता नहीं है, वो भ्रम फैला रहे हैं। खुद सुनिए क्या बोले पीएम नरेंद्र मोदी।

BJP MLA 1:14

बीजेपी विधायक ने कहा, संस्कारी बच्चे पैदा नहीं कर सकतीं तो बांझ रहें महिलाएं

3.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ भोपाल Updated Fri, 15 Jun 2018 10:49 AM IST

मध्य प्रदेश के गुना से बीजेपी विधायक पन्नालाल शाक्य ने महिलाओं को लेकर विवादित बयान दिया है। बयान में  वे महिलाओं को बच्चे पैदा करने को लेकर नसीहत देते नजर आ रहे हैं। विधायक ने कहा, महिलाएं बांझ रहें, मगर ऐसे बच्चे पैदा न करें जो न तो संस्कारी हों और समाज में विकृति भी पैदा करते हों।

SHIVRAJ SINGH 1:03

मध्य प्रदेश में गरीबों के बिजली बिल में कटौती, अब देने होंगे इतने रुपये

1.9K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Thu, 14 Jun 2018 07:19 AM IST

मध्य प्रदेश में गरीबों के बिजली के बिल में भारी कटौती कर दी गई है। भोपाल में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में जुलाई और अगस्त में शिविर आयोजित करके गरीबों के पिछले बिजली के बिल में छूट दी जाएगी। अब मध्य प्रदेश में गरीबों से बिजली के लिए सिर्फ 200 रुपये प्रति महीने के हिसाब से चार्ज लिया जाएगा।
 

राहुल 3:15

मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनी तो किसानों को ये तोहफा देंगे राहुल गांधी

8.6K Views
वीडियो डेस्क / मंदसौर Updated Wed, 06 Jun 2018 04:13 PM IST

बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बीजेपी पर जमकर बरसे। मंदसौर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर एमपी में कांग्रेस की सरकार बनी तो दस दिन में किसानों का लोन माफ कर दिया जाएगा। राहुल गांधी ने इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा। खुद सुनिए क्या बोले राहुल गांधी।

वोटर लिस्ट 1:50

VIDEO: वोटिंग लिस्ट में बड़ी धांधली, 23 वोटिंग कार्ड पर लगी एक शख्स की फोटो

804 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/भोजपुर (मध्य प्रदेश) Updated Sat, 02 Jun 2018 12:37 PM IST

मध्यप्रदेश में इसी साल विधानसभा के चु नाव होने हैं, लेकिन उससे पहले ही वोटर लिस्ट में बड़ी धांधली का खुलासा हुआ है। दरअसल यहां एक ही तस्वीर से अलग-अलग नामों के 23 वोटर आईडी कार्ड मिले हैं। कांग्रेस के अनुसार, इस तरह के फर्जी वोटर की संख्या मध्य प्रदेश में 60 लाख तक हो सकती है।
 

BJP 1:08

VIDEO: कांग्रेस के इस बड़े नेता ने पीएम मोदी से पूछा ये सवाल

4.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 24 May 2018 12:21 PM IST

देश में बढ़ती पेट्रोल डीजल की कीमतों से जहां लोगों में नाराजगी है वहीं विपक्ष भी केंद्र सरकार पर हमलवार है। कांग्रेस के युवा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम मोदी और मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह से कुछ सवाल पूछे हैं। देखें रिपोर्ट। 


 

शिवराज 1:39

शायद की देखा हो आपने शिवराज सिंह चौहान का ये अवतार

2K Views
वीडियो डेस्क / भोपाल Updated Mon, 21 May 2018 09:14 PM IST

भोपाल में आयोजित एक कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक अलग रूप देखने को मिला। मुख्यमंत्री शिवराज यहां एक करियर काउंसलर की तरह बच्चों को समझाते नजर आए। खुद देखिए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किस तरह की बच्चों की काउंसलिंग।

BHOPAL 1:47

VIDEO: इंदौर और भोपाल के लोगों के लिए ‘मामा’ ने कहा ये

2.3K Views
वीडियो डेस्क, भोपाल Updated Thu, 17 May 2018 06:13 AM IST

स्वच्छता सर्वे 2018 में मध्य प्रदेश के इंदौर और भोपाल को सबसे स्वच्छ शहर पाया गया। इस पर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि मैं बहुत खुश हूं। वहीं उन्होंने ये भी कहा कि इंदौर और भोपाल को सबसे स्वच्छ बनाने में यहां के स्थानीय लोगों की मेहनत और लगन है।

एमपी 1:06

कांग्रेस प्रवक्ता ने दिया आरएसएस पर विवादित बयान

3.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ भोपाल Updated Mon, 14 May 2018 04:59 PM IST

मध्यप्रदेश के कांग्रेस प्रवक्ता मानक अग्रवाल ने आरएसएस पर बहुत गंभीर आरोप लगाया है। पत्रकारों से बात करते हुए मध्यप्रदेश में बढ़ती रेप की घटनाओं के लिए बीजेपी और आरएसएस के लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। देखिए रिपोर्ट।

भोपाल 2:09

VIDEO:अब यहां दूल्हे राजा नहीं चढ़ पाएंगे घोड़ी!

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ भोपाल Updated Mon, 07 May 2018 11:21 AM IST

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दूल्हे राजा घोड़ी पर नहीं चढ़ पाएंगे। ऐसा नगर निगम के एक फैसले के बाद हुआ है। देखिए आखिर नगर निगम ने क्यों लिया ऐसा फैसला?  

गोपाल 1:06

लव जिहाद पर अब बीजेपी के इस विधायक ने दिया आपत्तिजनक बयान

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मालवा Updated Sun, 06 May 2018 08:45 AM IST

बीजेपी के नेता अक्सर लव जिहाद को लेकर कोई न कोई बयान देते रहते हैं। अब मध्य प्रदेश के बीजेपी से विधायक गोपाल परमार ने कहा कि ‘पहले बढ़े बुजुर्ग बचपन में ही बच्चों का रिश्ता तय कर देते थे, इससे बच्चों की मानसिकता पहली ही सेट हो जाती थी और वो गलत निर्णय लेने से बच जाता था। आज वर्तमान में जिसकी शादी समय पर नहीं हुई है वो कहीं न कहीं उलझ जाता है और उसमें कुछ लोग कई बार बच्चे को लव जिहाद में उलझा देते हैं’।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree