VIDEO: उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा का आरोपी कुलदीप और अतुल सेंगर पर ये है नया आरोप

937 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Sun, 15 Apr 2018 04:25 PM IST

उन्नाव रेप पीड़िता के चाचा ने आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और जेल में बंद उनके भाई अतुल सिंह सेंगर को लेकर कई संगीन आरोप लगाए हैं। इनके मुताबिक कुलदीप सेंगर के भाई अतुल सेंगर ना केवल मामले से जुड़े लोगों को धमका रहे हैं बल्कि मुंह बंद रखने या फिर गांव से पलायन करने के लिए भी दबाव बना रहे हैं। सुनाते हैं आपको आखिर पीड़िता के चाचा ने आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर और अतुल सेंगर पर कौन-कौन से गंभीर आरोप लगाए हैं।
 

उन्नाव रेप केस 2:01

उन्नाव रेप केस: पीड़िता के चाचा ने की सीबीआई से सुरक्षा की मांग

907 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Mon, 16 Apr 2018 01:38 PM IST

उन्नाव रेप केस मामले में पीड़िता के चाचा ने सीबीआई पर जांच का भरोसा जताते हुए सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने कहा कि कुलदीप सेंगर और अतुल सेंगर गवाहों पर दबाव बना रहे हैं। मामले के कई और आरोपी अभी भी गिरफ्तार नहीं किए गए हैं। जिसकी वजह से उनकी जान को खतरा है।  
 

उन्नाव 1:55

लखनऊ में ऐसे लाई गई उन्नाव गैंगरेप पीड़ित, हुआ मेडिकल टेस्ट

10K Views
इमरान, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sat, 14 Apr 2018 03:05 PM IST

शनिवार को उन्नाव से कड़ी सुरक्षा के बीच सीबीआई टीम पीड़िता को लखनऊ लाई जहां राम मनोहर लोहिया अस्पताल में पीड़ित का मेडिकल हुआ। इसके बाद सीबीआई टीम ने पीड़िता से पूछताछ भी की। इस रिपोर्ट में जाने शनिवार को सीबीआई ने इस केस को लेकर क्या-कार्रवाई की।  
 

उन्नाव 0:55

VIDEO: उन्नाव गैंगरेप में आरोपी विधायक की गिरफ्तारी के बावजूद डर के साए में पीड़ित, कही ये बात

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Fri, 13 Apr 2018 10:34 AM IST

उन्नाव गैंगरेप मामले में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर की गिरफ्तारी पर पीड़ित ने खुशी जताई है। मगर साथ ही पीड़ित को इस बात का डर सता रहा है कि कहीं बिना सही कार्रवाई के विधायक को छोड़ न दिया जाए। वहीं मामले में पीड़ित ने आरोपी विधायक पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।
 

उन्नाव रेप केस 3:02

उन्नाव रेप केस मामले में बड़ा खुलासा, मौत से पहले पीड़िता के पिता से लगवाया अंगूठा

9.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Wed, 11 Apr 2018 01:19 PM IST

उन्नाव रेप केस में पीड़िता के पिता की मौत से पहले के दो वीडियो सामने आए हैं। एक वीडियो में वो विधायक के भाई पर मारपीट के आरोप लगा रहे हैं। जबकि दूसरे वीडियो में पुलिस वाले इनसे पेपर पर अंगूठे का निशान लेते हुए साफ देखे जा सकते हैं। आप भी देखिए।
 

कुलदीप 3:25

लगातार बढ़ रही हैं BJP MLA कुलदीप सिंह सेंगर की दिक्कतें, अब वायरल हुई ये बातचीत

10K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Wed, 11 Apr 2018 09:21 AM IST

उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब कुलदीप सिंह सेंगर और रेप के आरोप लगाने वाली युवती के चाचा की फोन पर हई बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। खुद सुनिए पीड़िता के चाचा से क्या बोले बांगरमऊ विधायक कुलदीप सिंह सेंगर।

उन्नाव गैंगरेप 3:19

उन्नाव रेप केस में सबसे बड़ा खुलासा, सीएमओ के बयान से मचा बवाल

14.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Tue, 10 Apr 2018 09:30 PM IST

उन्नाव गैंगरेप मामले में पीड़िता के पिता की मौत के बाद मामला और भी ज्यादा पेचीदा हो गया है। एक तरफ जहां आरोपी एमएलए खुद को बेगुनाह बता रहा है तो वहीं अब सीएमओ के बयान से कई सवाल खड़े हो रहे हैं।
 

कुलदीप 1:09

बढ़ी BJP MLA कुलदीप सिंह सेंगर की मुश्किलें, रेप पीड़िता के पिता की मौत

7.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Mon, 09 Apr 2018 03:09 PM IST

यूपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं। राजधानी लखनऊ में सीएम आवास के सामने आत्मदाह का प्रयास करने वाली पीड़िता के पिता की मौत हो गई है। आपको बता दें कि पीड़िता ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर गैंगरेप का आरोप लगाया है।

यूपी पुलिस 0:52

VIDEO: ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उड़ाए बार बालाओं के ठुमकों पर नोट

3.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Sun, 08 Apr 2018 01:48 PM IST

उन्नाव में ड्यूटी के दौरान यूपी पुलिस का एक शर्मनाक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक एसआई और एक कॉन्सटेबल बार बालाओं के डांस पर नोट उड़ाते नजर आ रहे हैं। दरअसल उन्नाव जिले में तीन दिन के लिए बाबा शाह के उर्स का आयोजन हुआ था, जहां ये अश्लील डांस हुआ। वहीं सुरक्षा के लिहाज से दोनों पुलिसकर्मी यहां तैनात किए गए थे, मगर ये ड्यूटी पर ही बार बालाओं पर नोट उड़ाने लगे। हालांकि वीडियो सामने आने के बाद दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है।
 

UNNAO 2:16

उन्नाव में ऑनर किलिंग, पिता ने की बेटी की निर्मम हत्या

3.9K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Fri, 30 Mar 2018 07:29 AM IST

उन्नाव में ऑनर किलिंग का मामले सामने आया है। पिता ने बेटी के प्रेम संबंध से परेशान होकर उसका गला घोटकर हत्या कर दी और फिर शव को खेत में ले जाकर जला दिया। खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता और मां को गिरफ्तार कर लिया है।

उन्नाव 3:18

अब यहां गिराई बाबा भीमराव आंबेडकर की मूर्ति, मारपीट की आई नौबत

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Sat, 17 Mar 2018 08:51 AM IST

उन्नाव में एक गांव में चल रही बाबा भीमराव आंबेडकर कथा को गांव के दबंगों ने रुकवा दिया। इसके बाद पंडाल में धावा बोलकर कथा सुनने वालों के साथ मारपीट भी की गई। दबंगों ने मंच पर स्थापित बाबा साहब की प्रतिमा को भी गिरा दिया। पुलिस की माने तो गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस मौके पर मौजूद है और घटना स्थल पर निगरानी रख रही है।

UNNAO NEWS 1:36

20 साल पुरानी रंजिश की भेंट चढ़ा 3 साल का बच्चा

1.2K Views
अनुराग मिश्रा, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Sat, 10 Mar 2018 05:28 AM IST

उन्नाव में एक सनसनीखेज मामले ने सबको हिला कर रख दिया। चचेरे भाई ने अपनी मां के साथ मिलकर एक तीन साल के बच्चे की हत्या कर दी और शव को घर की एक कोठरी में दफना दिया। वहीं मृतक के पिता का आरोप है कि चचेरे भाई ने तंत्र-मंत्र के चक्कर में बेटे की बली दी है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस के मुताबिक 20 साल पुराने पारिवारिक रंजिश के चलते तीन साल के मासूम की जान गई है। 

BJP 1:19

उन्नाव के बीजेपी विधायक का चढ़ा पारा अफसरों से कहा ये

2.9K Views
अनुराग मिश्र, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Sat, 10 Mar 2018 05:28 AM IST

उन्नाव के हसनगंज में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में तमाम खामियों के चलते बीजेपी विधायक बृजेश रावत का पारा चढ़ गया और अफसरों को सस्पेंड कराने का अल्टीमेटम दे डाला। सूचना पर पहुंचे जिला प्रशासन के अधिकारियों ने बीजेपी विधायक को खामियों को दूर करने का आश्वासन दिया। जिसके बाद कार्यक्रम को आगे बढ़ा गया।
 

टोल 0:53

कानपुर - लखनऊ टोल पर बदला हुआ नजर आया नजारा, जानिए क्या थी वजह

1.6K Views
अनुराग मिश्रा, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Fri, 09 Mar 2018 03:11 PM IST

लखनऊ-कानपुर हाइवे पर बने टोल टैक्स बैरियर पर गुरुवार को नजारा बिलकुल बदला हुआ नजर आया। दरअसल महिला दिवस के अवसर पर टोल बैरियर की कमान पूरी तरह महिलाओं ने संभाली। देखिए ये रिपोर्ट।

उन्नाव 1:03

उन्नाव: प्रेमिका को दूसरों से नजदीकी बनाते देख जिंदा जला दिया

2.8K Views
अनुराग मिश्रा, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Sat, 24 Feb 2018 11:09 PM IST

कुछ दिन पहले उन्नाव में एक युवती को जिंदा जलाने का मामला सामने आया था। जिसमें पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक का मृतका के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। आरोपी को शक था कि मृतका का किसी और के साथ भी अफेयर चल रहा है। इसी वजह से उसने युवती को जिंदा जलाने का प्लान बनाया। और जब वो बाजार जा रही थी तब उस पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। इसके बाद वो खेतों के रास्ते भाग गया।
 

अपराध 1:23

आधी रात में मिला जली लड़की का शव, मौत बनी रहस्य

1.4K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Fri, 23 Feb 2018 04:19 PM IST

यूपी के उन्नाव में लड़की को जिंदा जलाने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। घटना के बाद पुलिस पड़ताल कर रही है लेकिन इस वारदात को अंजाम देने वालों को लेकर फिलहाल पुलिस के सामने कोई सुराग नहीं।
 

हादसा 3:01

उन्नाव में हुए इस हादसे को देख आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे

5.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Sun, 11 Feb 2018 04:13 PM IST

उन्नाव में एक सड़क हादसा हुआ। जिसमें दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। दो लोगों की मौत हो गई। सभी घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है। ये हादसा कैसे हुआ। इस बारे में पूरी खबर इस रिपोर्ट में जानिए।

उन्नाव झोलाछाप डॉक्टर 0:54

58 लोगों को HIV वायरस देने वाला डॉक्टर गिरफ्तार

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Wed, 07 Feb 2018 11:31 PM IST

उन्नाव में 58 लोगों को सिरिंज के जरिए एचआई वायरस से संक्रमित करने वाला डॉक्टर आखिरकार गिरफ्तार हो गया। डॉक्टर को बांगरमऊ की पुलिस ने उसके ही एक रिश्‍तेदार के घर से पकड़ा है। देखिए पूरी रिपोर्ट।

एचआईवी एड्स 3:08

यहां सालभर मिले 56 HIV रोगी, झोलाछाप डॉक्टर के बड़े कांड का हुआ खुलासा

730 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Tue, 06 Feb 2018 01:13 PM IST

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एचआईवी का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने स्वास्थ्य महकमे के रोंगटे खड़े कर दिए हैं। उन्नाव के बांगरमऊ में एक साल के अंदर एचआईवी के 56 मामले सामने आए हैं। वहीं जब इस मामले पर काउंसलिंग कराई गई तो एक झोलाछाप डॉक्टर के बड़े कांड का खुलासा हुआ।

UNNAO 3:14

थर्ड डिग्री से डरे युवक ने पुलिस कस्टडी में पिया तेजाब

680 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Tue, 23 Jan 2018 12:07 PM IST

एक लूट के मामले का जब उन्नाव पुलिस खुलासा नहीं कर पाई तो उसने एक शर्मनाक कृत्य को अंजाम दिया। पीड़ित ने पुलिस पर आरोप लगाए हैं कि एक लूट मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और जबरन आरोप कबूलने के लिए दबाव बनाया। जब पीड़ित ने आरोप कबूलने से इनकार कर दिया तो पुलिस ने उस पर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल किया। जिससे बचने के लिए पीड़ित ने तेजाब पी लिया। पुलिस ने इस मामले को दबाने की कोशिश करते हुए पीड़ित का कई जगह इलाज कराया लेकिन अब पीड़ित की हालत बिगड़ रही है।

कन्नौज 1:12

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

10.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Wed, 10 Jan 2018 09:12 AM IST

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन लोगों की जान चली गई जबकि एक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen