सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के बयान से पलटे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

297 Views
मनोज देवगन, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Thu, 15 Feb 2018 07:11 AM IST

बुधवार को मेरठ पहुंचे सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जहां अपनी सरकार के कामों की तारीफ की वहीं सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के अपने ही बयान से पलटते नजर आए। मौर्य ने कहा कि  सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के लिए कोई टाइम लाइन नहीं है।

वकील 3:04

तो इसलिए हंगामा करते हुए सीएम योगी की जनसभा की ओर चल पड़े सैकड़ों वकील

268 Views
आनंद प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Thu, 24 May 2018 10:09 PM IST

गुरुवार को शामली में जनसभा को संबोधित करने पहंचे सीएम योगी को हंगामे का सामना करना पड़ा। दरअसल ये हंगामा यूपी वेस्ट के कई जिलों से आए हुए वकीलों ने किया। रिपोर्ट में जानिए आखिर क्यों किया वकीलों ने हंगामा।

योगी 3:25

कैराना उपचुनाव: शामली में गरजे सीएम योगी, मुजफ्फरनगर दंगों को याद कर कही ये बात

1.1K Views
आनंद प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Thu, 24 May 2018 07:13 PM IST

कैराना लोकसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी और विपक्ष ने अपनी पूरी ताकत झोंकी हुई है। सूबे के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ गुरुवार को शामली पहुंचे और उन्होंने यहां जमकर विपक्ष पर निशाना साधा। खुद सुनिए क्या बोले सीएम योगी आदित्यनाथ।

सीसीटीवी 1:05

VIDEO: आरएलडी नेता की पेट्रोल पंप पर दबंगई

429 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Wed, 23 May 2018 04:24 PM IST

मेरठ में पेट्रोल पंप पर आरएलडी नेता और समर्थकों की दबंगई देखने को मिली। दरअसल आरएलडी नेता सुनील रोहटा पर सेल्समैन को पीटने का आरोप लगा है।
 

योगी 0:48

कैराना में बढ़ी चुनावी सरगर्मी, सीएम योगी ने ऐसे साधा विरोधियों पर निशाना

924 Views
राकेश शर्मा, संवाददाता/ सहारनपुर Updated Tue, 22 May 2018 05:57 PM IST

कैराना लोकसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी और राष्ट्रीय लोकदल समेत तमाम राजनीतिक दलों ने एड़ी चोटी का जोर लगाया हुआ है। मंगलवार को खुद सीएम योगी यहां बीजेपी प्रत्याशी मृगंका सिंह के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे। रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी जमकर विपक्षियों पर बरसे। इसके अलावा सीएम योगी रैली ने रैली में आए लोगों को अपनी सरकार के काम का ब्यौरा भी दिया। खुद सुनिए क्या बोले सीएम योगी।

sanjeev balyan 3:08

मुजफ्फरनगर दंगों पर बीजेपी का पलटवार

1.1K Views
आनन्द प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Sun, 20 May 2018 06:02 PM IST

मुजफ्फरनगर दंगों को लेकर रालोद अध्यक्ष अजित सिंह के बयान पर बीजेपी सांसद संजीव बालियान और बुढ़ाना से विधायक उमेश मलिक ने पलटवार किया है। सांसद संजीव बालियान ने कहा कि हम नेताओं के खिलाफ दर्ज मुकदमें वापसी के पक्ष में नहीं है, बल्कि निर्दोष लोगों के खिलाफ दर्ज मुकदमों को वापस कराने के पक्ष में हैं। आपको बता दें कि शुक्रवार को रालोद अध्यक्ष अजित सिंह ने दंगा प्रभावित गांव लिसाढ़ में कहा था कि मुकदमे वापसी के नाम पर बीजेपी झूठ बोलती है।
 

नाक काटी 2:13

मुंह से छात्र ने काट दी अपने दोस्त की नाक, हालत नाजुक

650 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Sun, 20 May 2018 12:59 PM IST

बुलंदशहर के औरंगाबाद के अमर सिंह महाविद्यालय लखावटी के छात्रावास में बृहस्पतिवार देर शाम दो छात्रों में हुई मामूली कहासुनी ने देर रात रौद्र रूप धारण कर लिया। दोनों के बीच पहले गाली गलौज हुई बाद में एक छात्र ने अपने दांतों से दूसरे की नाक काट दी।
 

अजीत सिंह 0:48

कैराना उपचुनाव: बढ़ी बीजेपी की मुश्किलें, इस तरह अजीत सिंह ने जाटों को रिझाया

2.5K Views
आनन्द प्रकाश, संवाददाता / शामली Updated Fri, 18 May 2018 10:28 PM IST

कैराना में चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। तमाम दलों के नेता इस उपचुनाव को जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। शुक्रवार को शामली के लिसाढ़ गांव में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह बीजेपी पर जमकर बरसे। आपको बता दें कि शामली का लिसाढ़ गांव साल 2013 में हुए दंगों के दौरान प्रभावित हुआ था। खुद सुनिए लिसाढ़ में क्या बोले अजीत सिंह।

मेरठ 3:01

मेरठ के इस स्कूल में इसलिए हुआ हंगामा

362 Views
विपुल सैनी, संवाददाता/ मेरठ Updated Fri, 18 May 2018 09:33 PM IST

मेरठ के गंगानगर के एक स्कूल में उस वक्त हंगामा मच गया जब एक शिक्षक ने छात्र की पिटाई कर ही। छात्र के परिजन स्कूल पहुंचे और शिक्षक को निकालने की मांग करने लगे।

MEERUT NEWS 1:04

VIDEO: कर्नाटक में बीजेपी की जीत पर यूपी में जश्न

1.1K Views
मनोज देवगन, संवाददाता/ मेरठ Updated Tue, 15 May 2018 02:56 PM IST

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के करीब पहुंच चुकी हैं। इस जीत से बीजेपी समर्थकों में खुशी की लहर है। जिसके बाद बीजेपी के कार्यकर्ता जश्न मना रहे है।
 

यूपी पुलिस 3:24

यूपी पुलिस को बड़ी सफलता, किया इस बड़ी साजिश का पर्दाफाश

1.3K Views
गजेंद्र चौधरी, संवाददाता/ मेरठ Updated Mon, 14 May 2018 07:51 PM IST

यूपी क्राइम ब्रांच ने मेरठ में 6 दलित युवकों को गिरफ्तार किया है। इन सभी लड़कों पर आरोप है कि इन्होंने दलितों पर अत्याचार की अफवाह फैलाकर जातीय हिंसा भड़काने के लिए 3600 दलित युवकों को तैयार कर लिया था। देखिए ये रिपोर्ट।

bulandhhahar 1:00

VIDEO: भारी तूफान के कारण गाड़ियों का हुआ ये हाल

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Mon, 14 May 2018 09:54 AM IST

उत्तर प्रदेश में रविवार को  बदले मौसम ने जनजीवन को काफी प्रभावित किया। मौसम के इस बदलाव में कई लोगों की जाने चली गई वहीं गाड़ियां भी पलट गई। 

meerut 1:11

VIDEO: मेरठ में शख्स ने खुद को लगाई आग, पुलिस बनी रही तमाशबीन

991 Views
मोहित कुमार, संवाददाता/ मेरठ Updated Fri, 11 May 2018 10:09 PM IST

मेरठ में मानवता को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। मोदीपुरम में एक शख्स ने खुद को आग लगा ली लेकिन किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की। इस दौरान पुलिस तमाशबीन बनी देखती रही और लोग वीडियो बनाते रहे।

JAYANT 3:02

यूपी के इस बड़े नेता ने कहा, देश में हालात ठीक नहीं हैं!

1.4K Views
आनन्द प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Thu, 10 May 2018 11:03 PM IST

रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी शामली पहुंचे। यहां जयंत बीजेपी की केंद्र और राज्य की सरकारों पर जमकर बरसे। जयंत ने कहा संसद में किसानों का नेतृत्व करनेवाला कोई नहीं है। कैराना सीट जीतकर संसद में किसानों का प्रतिनिधि संसद में बैठाना है।

BJP 3:04

विपक्षी दलों के वजूद को लेकर यूपी बीजेपी अध्यक्ष का बड़ा बयान

880 Views
आनन्द प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Thu, 10 May 2018 08:43 PM IST

कैराना लोकसभा उपचुनाव को लेकर सरगर्मी शुरू हो गई है। इसको लेकर शामली पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने एसपी-बीएसपी गठबंधन पर हमला बोला। विपक्षी दलों के इस गठबंधन को महेंद्र नाथ पांडेय ने ठगों और बेईमानों का गठबंधन बताया।

BAGPAT NEWS 3:06

बीजेपी नेता का बेटा बना सिरफिरा, लड़की के घर फेंक रहा ‘लव लेटर’

3K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Thu, 10 May 2018 04:13 PM IST

बागपत में बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय खोखर के बेटे पर एक 12वीं क्लास की स्टूडेंट के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस ने मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की हैं। वहीं बीजेपी नेता का कहना है कि ये साजिश है उनके परिवार की छवि खराब करने की।
 

bjp 1:51

विधानसभा चुनाव हार चुकी उम्मीदवार को बीजेपी ने कैराना से उतारा

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कैराना Updated Wed, 09 May 2018 04:20 PM IST

बीजेपी ने कैराना लोकसभा व नूरपुर विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है। पार्टी ने कैराना के पूर्व सांसद हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह और नूरपुर के पूर्व विधायक लोकेंद्र सिंह की पत्नी अवनी सिंह को पार्टी प्रत्याशी घोषित किया है। 

shami 0:49

शामली में धूल भरी आंधी, ओलावृष्टि के साथ हुई बारिश

754 Views
आनन्द प्रकाश, संवाददाता, शामली Updated Tue, 08 May 2018 10:22 PM IST

मौसम विभाग ने उत्तर भारत में आंधी-तूफान की जो चेतावनी दी थी वो हकीकत बन गई है। दिल्ली NCR समेत कई इलाकों में धील भरी आंधी के साथ बारिश हुई। वहीं शामली में धूल भरी आंधी के साथ ओलावृष्टि भी हुई।

SAHARANPUR NEWS 0:30

दुकान में लगी ऐसी भीषण आग कि तबाह हो गया सब

1.4K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ सहारनपुर Updated Tue, 08 May 2018 07:29 PM IST

सहारनपुर की गंगोह कोतवाली के पास एक परचून की दुकान में आग लग गई। जिससे पास की दुकानों को भी भारी नुकसान हुआ। स्थानीय लोगों ने देर से पहुंची फायर ब्रिगेड को लेकर रोष प्रकट किया। हालांकि आग की वजह अभी साफ नहीं है।
 

meerut news 2:02

गए थे व्यापारी को लूटने और अपने साथी पर गोली चला बैठा लुटेरा

3.2K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Mon, 07 May 2018 10:52 PM IST

मेरठ में रविवार देर रात लूट में असफल बदमाशों ने एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के दौरान कारोबारी के साथ-साथ एक बदमाश की भी गोली लगने से मौत हो गई। मृतक बदमाश के लगी हुई गोली उसी के साथ बदमाश ने चलाई थी। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

shami 3:02

कैराना में विपक्ष के गठबंधन को इस नेता ने बताया ‘बेमेल’

1.1K Views
आनंद प्रकाश, अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Sat, 05 May 2018 10:34 PM IST

शामली पहुंचे प्रदेश सरकार के मंत्री एसपी सिंह बघेल ने कैराना लोकसभा उपचुनाव को लेकर विपक्ष पर हमला किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष का गठबंधन ‘बेमेल’ है और BJP प्रत्याशी की चुनाव में जीत होगी। इसके आगे उन्होंने अपनी सरकार के बारे में कहा कि BJP ने जनता को भयमुक्त वातावरण दिया है, जबकि कैराना क्षेत्र में SP सरकार के दौरान अपराधियों का बोलबाला था।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं।आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते है हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen