VIDEO: कर्नाटक में बीजेपी की जीत पर यूपी में जश्न

1.1K Views
मनोज देवगन, संवाददाता/ मेरठ Updated Tue, 15 May 2018 02:49 PM IST

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के करीब पहुंच चुकी हैं। इस जीत से बीजेपी समर्थकों में खुशी की लहर है। जिसके बाद बीजेपी के कार्यकर्ता जश्न मना रहे है।
 

sanjeev balyan 3:08

मुजफ्फरनगर दंगों पर बीजेपी का पलटवार

531 Views
आनन्द प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Sun, 20 May 2018 06:02 PM IST

मुजफ्फरनगर दंगों को लेकर रालोद अध्यक्ष अजित सिंह के बयान पर बीजेपी सांसद संजीव बालियान और बुढ़ाना से विधायक उमेश मलिक ने पलटवार किया है। सांसद संजीव बालियान ने कहा कि हम नेताओं के खिलाफ दर्ज मुकदमें वापसी के पक्ष में नहीं है, बल्कि निर्दोष लोगों के खिलाफ दर्ज मुकदमों को वापस कराने के पक्ष में हैं। आपको बता दें कि शुक्रवार को रालोद अध्यक्ष अजित सिंह ने दंगा प्रभावित गांव लिसाढ़ में कहा था कि मुकदमे वापसी के नाम पर बीजेपी झूठ बोलती है।
 

नाक काटी 2:13

मुंह से छात्र ने काट दी अपने दोस्त की नाक, हालत नाजुक

441 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Sun, 20 May 2018 12:59 PM IST

बुलंदशहर के औरंगाबाद के अमर सिंह महाविद्यालय लखावटी के छात्रावास में बृहस्पतिवार देर शाम दो छात्रों में हुई मामूली कहासुनी ने देर रात रौद्र रूप धारण कर लिया। दोनों के बीच पहले गाली गलौज हुई बाद में एक छात्र ने अपने दांतों से दूसरे की नाक काट दी।
 

अजीत सिंह 0:48

कैराना उपचुनाव: बढ़ी बीजेपी की मुश्किलें, इस तरह अजीत सिंह ने जाटों को रिझाया

1.7K Views
आनन्द प्रकाश, संवाददाता / शामली Updated Fri, 18 May 2018 10:28 PM IST

कैराना में चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। तमाम दलों के नेता इस उपचुनाव को जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। शुक्रवार को शामली के लिसाढ़ गांव में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह बीजेपी पर जमकर बरसे। आपको बता दें कि शामली का लिसाढ़ गांव साल 2013 में हुए दंगों के दौरान प्रभावित हुआ था। खुद सुनिए लिसाढ़ में क्या बोले अजीत सिंह।

मेरठ 3:01

मेरठ के इस स्कूल में इसलिए हुआ हंगामा

318 Views
विपुल सैनी, संवाददाता/ मेरठ Updated Fri, 18 May 2018 09:33 PM IST

मेरठ के गंगानगर के एक स्कूल में उस वक्त हंगामा मच गया जब एक शिक्षक ने छात्र की पिटाई कर ही। छात्र के परिजन स्कूल पहुंचे और शिक्षक को निकालने की मांग करने लगे।

यूपी पुलिस 3:24

यूपी पुलिस को बड़ी सफलता, किया इस बड़ी साजिश का पर्दाफाश

1.2K Views
गजेंद्र चौधरी, संवाददाता/ मेरठ Updated Mon, 14 May 2018 07:51 PM IST

यूपी क्राइम ब्रांच ने मेरठ में 6 दलित युवकों को गिरफ्तार किया है। इन सभी लड़कों पर आरोप है कि इन्होंने दलितों पर अत्याचार की अफवाह फैलाकर जातीय हिंसा भड़काने के लिए 3600 दलित युवकों को तैयार कर लिया था। देखिए ये रिपोर्ट।

bulandhhahar 1:00

VIDEO: भारी तूफान के कारण गाड़ियों का हुआ ये हाल

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Mon, 14 May 2018 09:54 AM IST

उत्तर प्रदेश में रविवार को  बदले मौसम ने जनजीवन को काफी प्रभावित किया। मौसम के इस बदलाव में कई लोगों की जाने चली गई वहीं गाड़ियां भी पलट गई। 

meerut 1:11

VIDEO: मेरठ में शख्स ने खुद को लगाई आग, पुलिस बनी रही तमाशबीन

968 Views
मोहित कुमार, संवाददाता/ मेरठ Updated Fri, 11 May 2018 10:09 PM IST

मेरठ में मानवता को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। मोदीपुरम में एक शख्स ने खुद को आग लगा ली लेकिन किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की। इस दौरान पुलिस तमाशबीन बनी देखती रही और लोग वीडियो बनाते रहे।

JAYANT 3:02

यूपी के इस बड़े नेता ने कहा, देश में हालात ठीक नहीं हैं!

1.2K Views
आनन्द प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Thu, 10 May 2018 11:03 PM IST

रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी शामली पहुंचे। यहां जयंत बीजेपी की केंद्र और राज्य की सरकारों पर जमकर बरसे। जयंत ने कहा संसद में किसानों का नेतृत्व करनेवाला कोई नहीं है। कैराना सीट जीतकर संसद में किसानों का प्रतिनिधि संसद में बैठाना है।

BJP 3:04

विपक्षी दलों के वजूद को लेकर यूपी बीजेपी अध्यक्ष का बड़ा बयान

726 Views
आनन्द प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Thu, 10 May 2018 08:43 PM IST

कैराना लोकसभा उपचुनाव को लेकर सरगर्मी शुरू हो गई है। इसको लेकर शामली पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने एसपी-बीएसपी गठबंधन पर हमला बोला। विपक्षी दलों के इस गठबंधन को महेंद्र नाथ पांडेय ने ठगों और बेईमानों का गठबंधन बताया।

BAGPAT NEWS 3:06

बीजेपी नेता का बेटा बना सिरफिरा, लड़की के घर फेंक रहा ‘लव लेटर’

2.9K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Thu, 10 May 2018 04:13 PM IST

बागपत में बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय खोखर के बेटे पर एक 12वीं क्लास की स्टूडेंट के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस ने मामले में अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की हैं। वहीं बीजेपी नेता का कहना है कि ये साजिश है उनके परिवार की छवि खराब करने की।
 

bjp 1:51

विधानसभा चुनाव हार चुकी उम्मीदवार को बीजेपी ने कैराना से उतारा

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कैराना Updated Wed, 09 May 2018 04:20 PM IST

बीजेपी ने कैराना लोकसभा व नूरपुर विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है। पार्टी ने कैराना के पूर्व सांसद हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह और नूरपुर के पूर्व विधायक लोकेंद्र सिंह की पत्नी अवनी सिंह को पार्टी प्रत्याशी घोषित किया है। 

shami 0:49

शामली में धूल भरी आंधी, ओलावृष्टि के साथ हुई बारिश

702 Views
आनन्द प्रकाश, संवाददाता, शामली Updated Tue, 08 May 2018 10:22 PM IST

मौसम विभाग ने उत्तर भारत में आंधी-तूफान की जो चेतावनी दी थी वो हकीकत बन गई है। दिल्ली NCR समेत कई इलाकों में धील भरी आंधी के साथ बारिश हुई। वहीं शामली में धूल भरी आंधी के साथ ओलावृष्टि भी हुई।

SAHARANPUR NEWS 0:30

दुकान में लगी ऐसी भीषण आग कि तबाह हो गया सब

1.4K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ सहारनपुर Updated Tue, 08 May 2018 07:29 PM IST

सहारनपुर की गंगोह कोतवाली के पास एक परचून की दुकान में आग लग गई। जिससे पास की दुकानों को भी भारी नुकसान हुआ। स्थानीय लोगों ने देर से पहुंची फायर ब्रिगेड को लेकर रोष प्रकट किया। हालांकि आग की वजह अभी साफ नहीं है।
 

meerut news 2:02

गए थे व्यापारी को लूटने और अपने साथी पर गोली चला बैठा लुटेरा

3.1K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Mon, 07 May 2018 10:52 PM IST

मेरठ में रविवार देर रात लूट में असफल बदमाशों ने एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के दौरान कारोबारी के साथ-साथ एक बदमाश की भी गोली लगने से मौत हो गई। मृतक बदमाश के लगी हुई गोली उसी के साथ बदमाश ने चलाई थी। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

shami 3:02

कैराना में विपक्ष के गठबंधन को इस नेता ने बताया ‘बेमेल’

1K Views
आनंद प्रकाश, अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Sat, 05 May 2018 10:34 PM IST

शामली पहुंचे प्रदेश सरकार के मंत्री एसपी सिंह बघेल ने कैराना लोकसभा उपचुनाव को लेकर विपक्ष पर हमला किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष का गठबंधन ‘बेमेल’ है और BJP प्रत्याशी की चुनाव में जीत होगी। इसके आगे उन्होंने अपनी सरकार के बारे में कहा कि BJP ने जनता को भयमुक्त वातावरण दिया है, जबकि कैराना क्षेत्र में SP सरकार के दौरान अपराधियों का बोलबाला था।

शहजर रिजवी 2:05

मशहूर शूटर शहजर रिजवी ने शूटिंग सीख रहे युवाओं को दिये ये अहम टिप्स

224 Views
कपिल कुमार,अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Sat, 05 May 2018 03:52 PM IST

अंतरराष्ट्रीय शूटर शहजर रिजवी ने युवाओं की क्सास लगाई। मेरठ में शहजर ने युवाओं से मुलाकात कर शूटिंग की दिक्कतों का सोल्यूशन दिया। मशहूर शूटर शहजर को अपने बीच पाकर युवा काफी खुश दिखाई दिए।
 

हत्या 2:07

VIDEO: बहन बोलकर पूछता रहा हालचाल, घर के अंदर कर दिया ये कांड

10.3K Views
आनंद प्रकाश,अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Sat, 05 May 2018 01:09 PM IST

शामली में एक युवक की घर के अंदर घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। एक रिश्तेदार पर युवक की हत्या का आरोप लगा है। पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश कर रही है। पूरी खबर जानिए इस रिपोर्ट में।
 

अनुपमा 0:58

दलितों को लेकर यूपी की शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल ने दिया ये विवादित बयान

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Fri, 04 May 2018 06:13 PM IST

उत्तर प्रदेश की शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल शुक्रवार को शामली में थी। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ‘प्रदेश और केंद्र सरकार की तमाम स्कीमें समाज के सभी वर्गों के लिए चलाई जा रही हैं। इन स्कीमों का लाभ सभी वर्गों तक पूरी तरह पहुंचे इसके लिए मंत्री खुद रात तमाम इलाकों में रातभर रुक रहे हैं,  चाहें उन्हें मच्छर ही क्यों न काटें।

bride murder 1:22

VIDEO: हाइवे पर दुल्हन की हत्या के पीछे का खुला राज, जानिए क्या हुआ था उस दिन

6.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Fri, 04 May 2018 03:27 PM IST

यूपी के मेरठ में सरेआम हाइवे पर दुल्हन की हत्या और लूट के मामले में एसटीएफ ने एक आरोपी के साथ कुल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने हाई वे पर लूट करने वाले एक अन्य गैंग का भी खुलासा किया है, इस गैंग में पकड़ा गया बदमाश भी शामिल है। इस गैंग के दो सदस्य समेत कुल तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से लूट की वर्ना कार और हथियार भी बरामद किए गए हैं।
 

बागपत 3:04

VIDEO: घर छोड़कर भागी लड़की तो प्रेमी के दोस्त की कर दी ये हालत

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Fri, 04 May 2018 11:13 AM IST

गपबात में एक प्रमी जोड़े को घर से भगाने की मदद के शक में एक युवक पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। करीब सात दबंगों ने युवक को इतनी बेरहमी से पीटा की उसकी हालत गंभीर बन हुई है। वहीं दबंगों से खतरे का डर पीड़ित के परिजनों को भी सता रहा है। बहरहाल पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है।

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen