Video: देखिए, यूपी में बीजेपी कार्यकर्ताओं की खुले आम गुंडई LIVE

3.3K Views
आसिफ खान, अमर उजाला टीवी, उरई (जालौन) Updated Sat, 25 Nov 2017 05:54 PM IST

क्या आप सुरक्षित हैं, क्या आपके आसपास भी सत्ता के नशे में धुत्त कोई बीजेपी नेता है। शायद ये सवाल सुनकर आपको अजीब लग रहा होगा। लेकिन हम आपको एक ऐसी तस्वीर दिखाएंगे जिसे देखकर आप लगे क्या वाकाई में आप सुरक्षित हैं। बात उरई की जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक टोल कर्मी पर कुर्सी चलाई और हाथापाई की। मारपीट की वजह जान आप चौंक उठेंगे। देखिए, ये रिपोर्ट

जालौन 3:18

VIDEO: घर में अकेली थी नाबालिग, चाची ने की ये गंदी हरकत

5.5K Views
वीडियो डेस्क अमर उजाला टीवी/ जालौन Updated Sat, 14 Jul 2018 08:21 AM IST

जालौन में एक जालिम चाची अपनी भतीजी की जान की दुश्मन बन गई। आरोप है कि घर में अकेला पाकर चाची ने भतीजी को बंधक बनाया और उसकी जान तक लेने की कोशिश की।  

up news 3:01

VIDEO: जालौन हो जाएगा 2 अक्टूबर तक ओडीएफ!

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जालौन Updated Mon, 02 Jul 2018 11:37 PM IST

जालौन में जिला प्रशासन ने खुले में शौच मुक्त को लेकर मुहीम तेज कर दी गई है। दो अक्टूबर गांधी जयंती को पूरा जनपद खुले में शौच मुक्त किये जाने का टारगेट है। इसी को लेकर जिले में बड़े स्तर पर काम चल रहा है।
 

राम मंदिर 3:01

VIDEO: केंद्रीय मंत्री की सफाई “BJP के लिए राम मंदिर कोई चुनावी मुद्दा नहीं”

576 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जालौन Updated Sun, 01 Jul 2018 11:49 AM IST

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले एक बार फिर राम मंदिर का मुद्दा गर्माता जा रहा है। राम मंदिर को लेकर अब केंद्रीय मंत्री शिव प्रताप शुक्ला ने कहा है कि ये बीजेपी के लिए चुनावी मुद्दा नहीं बल्कि हमारे आस्था का प्रतीक है। जालौन के उरई पहुंचे शिव प्रताप शुक्ला ने यहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी हमला बोला।

जालौन 3:35

VIDEO: पति-पत्नी थे दोस्त की गंदी हरकतों से परेशान फिर उठाया ऐसा कदम

4.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जालौन Updated Sun, 01 Jul 2018 07:40 AM IST

जालौन में एक हफ्ते पहले हुए एक शख्स की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक युवक को उसकी दूसरी पत्नी और दोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में इन आरोपियों ने जो खुलासे किए उसने मर्डर की पूरी गुत्ती को सुलझाकर रख दिया।

हत्या 3:02

शर्मनाक, इज्जत के नाम पर बेटी का कत्ल

971 Views
वीडियो डेस्क, जलौन Updated Sat, 30 Jun 2018 02:46 PM IST

जालौन में हॉरर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां एक बेटी को उसके ही बाप ने कत्ल कर दिया। पुलिस ने मामले में खुद केस दर्ज किया। तीन आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है।
 

JALAUN ACCIDENT 1:43

एटा हाईवे पर भीषण सड़क दुर्घटना, दिल दहलाने वाला मंजर

5.8K Views
आसिफ खान, अशरफ हक, संवाददाता, जालौन Updated Wed, 06 Jun 2018 06:58 PM IST

एटा हाईवे पर एक भयंकर सड़क दुर्घटना हो गई। हाईवे पर पहले से खराब खड़े ट्रक में पीछे की ओर से आ रहे बेकाबू डीसीएम ने जोर की टक्कर मारी। दुर्घटना में डीसीएम चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

JALAUN BANK 2:14

जालौन के इस सेंट्रल बैंक में आपका खाता तो नहीं, दूसरी बार हो गई चोरी!

3.1K Views
नीरज दीक्षित, आसिफ खान, संवाददाता/ जालौन Updated Mon, 21 May 2018 10:49 PM IST

यूपी के जालौन में सेंट्रल बैंक में चोरी करने का मामला सामने आया है। बैंक के बाहर लगा ताला कटा हुआ मिला जबकि सीसीटीवी कैमरे को तोड़कर फेंक दिया गया था। पिछले साल सेंट्रल बैंक की इसी शाखा में देसी बम फोड़कर डकैती भी डाली गई थी।

उरई 0:43

ट्रांसफार्मर में अचानक हुआ फॉल्ट और फिर...

1.3K Views
विमल शर्मा संवाददाता / उरई Updated Fri, 18 May 2018 06:23 PM IST

यूपी के उरई में अजनारी रोड स्थित एक ट्रांसफार्मर में फॉल्ट होने से आग लग गई। इस आग ने पास के एक मकान को अपने आगोश में ले लिया, लेकिन गनीमत ये रही कि इस आग से कोई हताहत नहीं हुई।

जालौन 1:16

एक ही परिवार के पांच लोगों के साथ हुआ कुछ ऐसा कि पूरे गांव में पसरा मातम

6K Views
आसिफ खान, संवाददाता/ जालौन Updated Wed, 16 May 2018 12:04 PM IST

झांसी कानपुर मार्ग तेज रफ्तार कार ने आठ लोगों को कुचल दिया। इनमें से पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि तीन की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।
 

TRUCK AAG 0:46

ट्रक बना आग का गोला, बताई जा रही ये वजह

1.8K Views
आसिफ खान, रईस खान, अमर उजाला टीवी/ जालौन Updated Sat, 28 Apr 2018 12:06 PM IST

जालौन में मौरंग लेने खदान जा रहे ट्रक में  भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि मौरंग भरने खादान जा रहे ट्रक की बीम टूट कर सड़क पर रगड़ने लगी जिस वजह से ट्रक में आग लग गई। देखिए, ये तस्वीरें।  
 

जालौन लाश 3:20

बंद मकान में मिली जेठ और बहु की जली हुई लाश, इलाके में सनसनी

3.9K Views
आसिफ खान, रमेश तिवारी, अमर उजाला टीवी/ जालौन Updated Tue, 24 Apr 2018 05:53 AM IST

उत्तर प्रदेश के जालौन में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक बंद पड़े मकान में जेठ और बहू की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। दोनों लाशे तकरीवन हफ्ते भर पुरानी बताई जा रही हैं। मौत के पीछे की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है।

ट्रेन आग 0:53

जालौन में ट्रेन के डिब्बे में लगी भयंकर आग

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जालौन Updated Thu, 19 Apr 2018 06:23 AM IST

उत्तर प्रदेश के जालौन में ट्रेन के डिब्बे में आग लग गई। घटना एट जंक्शन पर हुई जहां ट्रेन के डिब्बे खड़े हुए थे। हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता भी नहीं चल सका है।

सीएम योगी 3:03

सुनिए सीएम साहब, आपके ‘नेता’ से परेशान है ये महिला

4.5K Views
नीरज दीक्षित, आसिफ खान, अमर उजाला टीवी/ उरई,जालौन Updated Fri, 13 Apr 2018 05:35 PM IST

यूपी के जालौन में सुरक्षा घेरा तोड़कर सीएम योगी से शिकायत करने जा रही महिला को मिलने से रोका गया। इस महिला का आरोप है सदर विधायक अशोक चंदेल ने उसकी 40 बीघा जमीन हड़प ली है। आपको बता दें कि शुक्रवार को सीएम आदित्यनाथ जालौन के दौरे पर थे।
 

सीएम योगी 1:02

बुंदेलखंड के लिए ये सब कुछ कहा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने

3.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जालौन Updated Fri, 13 Apr 2018 04:37 PM IST

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को जालौन के दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर जरूरी दिशा-निर्देश तो दिए ही साथ ही एक जनसभा के माध्यम से बुंदेलखंड के लोगों को विकास का भरोसा भी दिलाया।
 

योगी 1:33

उन्नाव गैंगरेप केस में आरोपी MLA कुलदीप सिंह सेंगर पर ये बोले सीएम योगी आदित्यनाथ

6.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जालौन Updated Fri, 13 Apr 2018 03:29 PM IST

जालौन यात्रा पर आए योगी आदित्यनाथ मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने उन्नाव रेप केस में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत तमाम मुद्दों पर बात की। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के संज्ञान में मामला आते ही तत्काल एसआईटी का गठन किया गया। खुद सुनिए और क्या बोले सीएम आदित्यनाथ।

आत्महत्या 3:13

बुन्देलखण्ड में सूखे के चलते किसान ने उठाया ये कदम, रो रहा पूरा परिवार

1.8K Views
आसिफ खान, अमर उजाला टीवी/ जालौन Updated Thu, 08 Mar 2018 05:56 PM IST

सालों से सूखे की मार झेल रहे बुन्देलखंड में एकबार फिर एक किसान ने आत्महत्या की। किसानों को खेत में देने के लिए पानी नहीं मिला जिससे कम पैदावार होने की वजह से  किसान कर्ज में डूब गया है। सरकारी उपेक्षा के शिकार यहां के किसानों के लिए आखिरी रास्ता आत्महत्या ही बचा हुआ है।

ओरई तीन बच्चे 0:28

उरई के रिजवान के घर आई ‘तीन गुनी खुशी’

2.2K Views
आसिफ खान, अमर उजाला टीवी/ उरई Updated Sat, 24 Feb 2018 07:21 PM IST

उरई के एक घर में बच्चा पैदा होने की तीन गुनी खुशी मनाई जा रही है, वजह बेहद खास है। उरई के सदन पुरी इलाके में रहनेवाले रिजवान की पत्नी ने एक साथ तीन बच्चों को जन्म दिया। लेबर पेन होने पर जब रिजवान अपनी पत्नी को अस्पताल लाए तो डॉक्टरों ने दो डिलेवरी तो नॉर्मल करवाई पर उसके बाद हुई सर्जरी से एक और बच्चे का जन्म हुआ। एक साथ तीन बच्चों के पैदा होने से पूरा अस्पताल आश्चर्य में था। तीनों बच्चे लड़के हैं और अब जच्चा-बच्चा चारों ही स्वस्थ हैं।

आजम 3:16

सुनिए BSP से गठबंधन को लेकर क्या बोले SP नेता आजम खान

2.9K Views
राकेश ठाकुर, आसिफ खान, अमर उजाला टीवी/ उरई Updated Thu, 22 Feb 2018 05:55 PM IST

उरई पहुंचे यूपी के पूर्व मंत्री और समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने मांस बिक्री, बसपा से गठबंधन से लेकर इन्वेस्टर्स समिट और लोकसभा उपचुनाव पर पत्रकारों के सवाल का जवाब भी दिया। खुद सुनिए क्या बोले आजम खान।

JALAUN 2:14

जालौन में इस वजह से युवक ने चाची को गोली मारकर की आत्महत्या

2.4K Views
आसिफ खान, अमर उजाला टीवी/जालौन Updated Sun, 11 Feb 2018 10:00 PM IST

जालौन में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक ने पहले तो अपनी चाची को गोली मारी और फिर खुद को गोली मार ली। घटना के बाद महिला की हालत नाजुक बनीं हुई है वहीं युवक की मौके पर मौत हो गई। मामला पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है।

जालौन 0:50

यहां हिन्दू जोड़ो ने लिए फेरे तो मुस्लिम जोड़ो का हुआ निकाह

1.2K Views
आसिफ खां, अमर उजाला टीवी/ जालौन Updated Sat, 10 Feb 2018 08:20 AM IST

जालौन के उरई में शनिवार को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत 55 जोड़ो का विवाह हुआ। जिसमें 10 मुस्लिम और 45 हिंदू जोड़ो ने एक-दूसरे के साथ रहने की कसमें खाई।  

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen