VIDEO: रमजान के आखिरी हफ्ते की जरा ये तस्वीर देखिए

1.7K Views
वीडियो डेस्क, बुलंदशहर Updated Thu, 14 Jun 2018 01:26 PM IST

ईद का त्यौहार खुशहाली का त्यौहार है और जैसे जैसे यह त्योहार करीब आता जा रहा है वैसे-वैसे बाजारों में रौनक बढ़ने लगी है और बाजार गुलजार होने लगे हैं। ईद से ठीक पहले शहर में लगने वाले बाजारों मै ख़ासी चहल पहल है। त्योहार के इस सीजन में इस बार दुकानदार भी ढेर सारी नई वैराइटी लेकर आये हैं।

बारिश 1:11

VIDEO: बारिश में 3 साल के बच्चे पर गिरी घर की दीवार, पसर गया मातम

542 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Mon, 20 Aug 2018 02:05 PM IST

बुलंदशहर के खुर्जा इलाके में बारिश का कहर देखने को मिला। जहां बारिश की वजह से एक घर की दीवार गिर गई और तो और दीवार के नीचे दबकर एक तीन साल के बच्चे की मौत भी हो गई। बच्चे की मौत के बाद से परिवार में मातम पसर गया है।

सोमवार 2:08

VIDEO: सावन के आखिरी सोमवार पर शिवालयों में इसलिए उमड़ी भक्तों की भीड़

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Mon, 20 Aug 2018 12:16 PM IST

यूपी के शिवालयों में भी सावन के आखिरी सोमवार पर धूम रही। बुलंदशहर से लेकर वाराणसी तक भगवान शिव के दर्शन के लिए भक्तों की भारी भीड़ उमड़ी।

india news 4:18

ग्राउंड रिपोर्ट: पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट में बड़ा घोटाला

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Tue, 14 Aug 2018 04:05 PM IST

पीएम मोदी स्वच्छ भारत मिशन के तहत, भारत को शौच मुक्त कराना चाहते हैं, लेकिन इस रियल्टी चेक में बुलंदशहर जो तस्वीरें सामने आई हैं, उन्होंने ज़िम्मेदार अधिकारीयों के कारनामों की पोल-खोल कर रख दी है। देखिए ये खास रिपोर्ट।
 

UP NEWS 1:40

स्कूल की गिरी छत, बाल-बाल बचे छात्र और शिक्षक

827 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Sun, 12 Aug 2018 09:41 AM IST

बुलंदशहर में संस्कृत स्कूल की छत भरभराकर गिर गयी। गनीमत रही कि जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त वहां कोई नहीं था।

india news 0:41

VIDEO: बीजेपी विधायक बोले, शिव भक्तों को सांप नहीं काटता

716 Views
वीडियो डेस्क, बुलंदशहर Updated Sat, 11 Aug 2018 03:31 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के विधायक किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने ही रहते हैं। ताजा मामला स्याना से बीजेपी विधायक देवेंद्र सिंह लोधी का है। लोधी एक धार्मिक कार्यक्रम में पहुंचे थे जहां उनके गले में जिंदा सांप को डाल दिया गया। सांप को माला की तरह गले में पड़ा देख विधायक लोधी थोड़े असहज तो हुए पर उन्होंने कहा कि शिव भक्तों को सांपों से कोई डर नहीं है।
 

कांवड़ 3:23

कांवड़ियों के वेश में इन लोगों ने मचाया बुलंदशहर में उत्पात

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Thu, 09 Aug 2018 09:45 PM IST

बुलंदशहर से एक वीडियो मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहा है जिसमें कांवड़िए बवाल करते दिख रहे हैं। इसके अलावा पुलिस के ऊपर भी लाठी-डंडों से हमला किया जा रहा है। लेकिन अब पुलिस की ओर से ये दावा किया जा रहा है कि ये सब काम कांवड़ियों का नहीं बल्कि कांवड़ियों के भेष में आए कुछ उपद्रवियों का था जो एक पुरानी रंजिश में बदला लेने के लिए कांवड़ियों के जत्थे में घुस गए थे।
 

सुर्य ग्रहण 3:02

VIDEO: नशेड़ी सिपाही ने पहले ठोकी गाड़ियां, लोगों ने पकड़कर पीटा

766 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Thu, 09 Aug 2018 02:46 PM IST

बुलंदशहर से नशे में धुत एक सिपाही की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल इस सिपाही ने अपनी कार से कई गाड़ियों को टक्कर मार दी, जिसके बाद लोगों ने आरोपी को धुन डाला।
 

gokashi 1:12

VIDEO: सावन के पहले सोमवार पर बुलंदशहर में गोकशी, तनाव, पीएसी तैनात

929 Views
वीडियो डेस्क, बुलंदशहर Updated Tue, 31 Jul 2018 04:47 PM IST

बुलंदशहर में गोकशी की घटना सामने आने के बाद आम लोगों में आक्रोश है। स्थानीय लोगों का गुस्सा इस बात से और भी ज्यादा बढ़ गया क्योंकि ये घटना सावन के पहले सोमवार को घटी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया। हालात को काबू में रखने के लिए गांव में पुलिस और पीएसी तैनात कर दी गई है।

आत्महत्या 3:50

पुलिस की इस हरकत से परेशान युवती ने उठाया ये कदम

5.5K Views
वीडियो डेस्क, बुलंदशहर Updated Sat, 28 Jul 2018 08:12 PM IST

यूपी के बुलन्दशहर में एक युवती ने आत्महत्या कर ली। युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि एक युवक ने उसकी आपत्तिजनक फोटो सोशल साइट पर वायरल कर दी है। लेकिन पुलिस ने वक्त पर कोई कार्रवाई नहीं की।
 

एनकाउंटर 3:27

VIDEO: बरसात में पुलिस का शूटआउट, इनामी बदमाश का हुआ ये हाल

3.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Fri, 27 Jul 2018 03:31 PM IST

बुलंदशहर पुलिस ने आधी रात को बरसात में भी दो बदमाशों की शामत लेकर आई। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान 50 हजार का इनामी बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया। जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।
 

KARGIL 3:36

VIDEO: ये कारगिल के हीरो का गांव है, देखिए हालात

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Thu, 26 Jul 2018 02:34 PM IST

करगिल के हीरो रहे बुलंदशहर जिले के परमवीर चक्र विजेता योगेंद्र सिंह यादव के गांव में आज भी सुविधाओं का अभाव है। देखिए कैसा है ये गांव।
 

BULANDSHAHR 3:01

VIRAL VIDEO: बुलंदशहर में 'यूपी 100 वालों' की हो गई धुनाई

4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Wed, 25 Jul 2018 09:42 PM IST

बुलंदशहर में यूपी डायल 100 के पुलिसकर्मियों और बाइक सवार दो युवकों के बीच गुत्थमगुत्था होने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

बुलंदशहर 3:40

बिना बिजली आता है बिल

792 Views
वीडियो डेस्क, बुलंदशहर Updated Tue, 24 Jul 2018 08:26 PM IST

यूपी के बुलंदशहर में बिजली विभाग का एक और कारनामा सामने आया है। बिजली विभाग ने सिकन्दराबाद के माधोगढ़ी गाँव में रीडिंग मीटर तो 3 साल पहले ही टांग दिए थे, लेकिन गाँव के किसी एक घर में भी बिजली कनेक्शन आज तक नहीं लगाया गया।

बलुंदशहर 3:00

VIDEO: कैमरे में कैद हुई सरकारी स्कूल की टीचरों की करतूत

3.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 24 Jul 2018 10:53 AM IST

यूपी के सरकारी स्कूलों में पढ़ने आने वाले बच्चों की तादाद लगातार कम होती जा रही है। इसकी वजह महज सरकारी स्कूलों में संसाधनों की कमी ही नहीं है। बुलंदशहर के चावली प्राथमिक विद्यालय से कुछ ऐसे वीडियो सामने आए हैं, जिन्हें देखकर आप चौंक जाएंगे। देखिए ये रिपोर्ट।

हत्या 3:30

पत्नी ने अपने ही पति की हत्या की दी सुपारी, वजह चौंकाने वाली

10K Views
वीडियो डेस्क, बुलंदशहर Updated Mon, 23 Jul 2018 08:07 PM IST

बुलंदशहर में एक हत्याकांड का खुलासा पुलिस ने किया है। यहां एक महिला ने ही अपने पति की हत्या करवा दी। इसके लिए उसने तीन लाख की सुपारी भी दी। देखिए दिल दहला देने वाला पूरा मामला है क्या।
 

स्कूल 3:23

VIDEO: स्कूल बैग्स के बाद अब स्कूल भी भगवा रंग में रंगा

708 Views
वीडियो डेस्क/ बुलंदशहर Updated Sun, 22 Jul 2018 05:59 PM IST

बुलंदशहर को सेंट्रल स्कूल की दीवारें अब भगवा रंग में रंगी नजर आ रही हैं। हालांकि स्कूल के प्रिंसिपल इससे इंकार कर रहे हैं, लेकिन दीवारों का रंग कुछ और ही कहानी कह रही हैं।
 

रेप 3:30

मंदबुद्धि नाबालिग के साथ दबंग महीनों से कर रहे थे गंदा काम, ऐसे हुआ खुलासा

3.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Sun, 22 Jul 2018 02:39 PM IST

बुलंदशहर में एक मंदबुद्धि नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित गर्भवती हो गई । अब पीड़ित के परिजनों ने इंसाफ की गुहार लगाई है और पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

डॉक्टर्स 3:01

दर्द की सिसकियां नहीं सुनते धरती के भगवान

1.1K Views
वीडियो डेस्क, बुलंदशहर Updated Fri, 20 Jul 2018 07:58 PM IST

यूपी की बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था है कि बदलने का नाम नहीं ले रही। आए दिन लचर स्वास्थ्य व्यवस्था की तस्वीरें सामने आती हैं। इस बार बुलंदशहर के जटिया सीएचसी से डॉक्टरों का अमानवीय चेहरा सामने आया है।
 
 

नकली नोट 3:59

VIDEO: दूल्हे की माला में लगाए पांच सौ के नकली नोट, थाने पहुंचा केस

3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Wed, 18 Jul 2018 10:39 AM IST

बुलंदशहर में एक दूल्हे की नोटों की माला में नकली नोट लगाकर पूरी कीमत वसूलने का मामला सामने आया है। वहीं पीड़ित पक्ष का आरोप है कि उन्होंने जब इस मामले की शिकायत पुलिस में की तो उल्टा उन्हीं के उपर आरोप लगाए जाने लगे। आरोप है कि पुलिस रसूखदार लोगों को बचाने के लिए उल्टा उन्हें आरोपी बनाने की कोशिश में है। 

जेल 3:03

अब ऐसे सुधारे जाएंगे बुलंदशहर जेल के कैदी

946 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Sun, 15 Jul 2018 11:49 AM IST

लखनऊ, मेरठ, गाजियाबाद के बाद अब बुलंदशहर जिला जेल में बिरला लाइब्रेरी की स्थापना होगी। ये कवायद  बिमटेक फाउंडेशन और रंगनाथन सोसायटी फॉर सोशल वेलफेयर एंड लाइब्रेरी डेवलपमेंट की तरफ से की जा रही है। आपको बता दें कि अभी तक फाउंडेशन लखनऊ, मेरठ,गाजियाबाद,नोएडा,आगरा और इटावा की जेलों में लाइब्रेरी की स्थापना कर चुका है और अब बुलंदशहर जेल में लाइब्रेरी बनाने की जानकारी और कैदियों को इससे होने वाले फायदे को लेकर लाइब्रेरी के प्रॉक्टर और जेल अधीक्षक ने मीडिया के सामने रखी।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree