VIDEO: ऊंची जाति का होता तो अधिकारी मेरे आगे-पीछे दुम हिलाते: ओमप्रकाश राजभर

3.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Fri, 11 May 2018 09:58 AM IST

यूपी की योगी सरकार के खिलाफ अक्सर बयानबाजी करने वाले प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने एक बार फिर अपनी ही सरकार और प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ हमला बोला है। राजभर ने योगी सरकार पर जातिवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि नीची जाति का होने के कारण उन्हें अधिकारी भी इज्जत नहीं दे रहे हैं। इतना ही नहीं राजभर ने आपत्तिजनक बयान देते हुए कहा कि अगर वो ऊंची जाति के होते तो प्रशासनिक अधिकारी उनके भी आगे-पीछे दुम हिलाते।

सांप 3:00

VIDEO: इस अस्पताल में डॉक्टरों को लगता है डर, मरीज भी हैं तंग

794 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 05 Aug 2018 04:13 PM IST

बहराइच के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर और मरीज दोनों ही खौफ में जी रहे हैं। खास तौर पर किसी के लिए भी एमरजेंसी वॉर्ड में जाना जान को खतरे में डालने के बराबर हो गया है। आखिर क्यों डरवाने डेरे में तब्दिल हो रहा है अस्पताल देखिए इस रिपोर्ट में।

सुसाइड 3:02

VIDEO: शादीशुदा महिला करती थी गंदी डिमांड, SSC के छात्र ने उठाया भयानक कदम

44K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Tue, 31 Jul 2018 12:14 PM IST

बहराइच में एक शादीशुदा महिला के जाल में फंसकर SSC की तैयारी कर रहे एक छात्र ने खुदकुशी कर ली। छात्र ने खुदकुशी से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें उसने महिला की गंदी करतूतों का खुलासा किया है।

हिंसा 3:08

VIDEO: जमीनी रंजिश में चले लाठी डंडे, हुई फायरिंग

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Sun, 29 Jul 2018 06:48 PM IST

जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच खूब लाठी डंडे चले। कई राउंड फायरिंग भी हुई। इस हमले में तीन लोग बुरी तरह जख्मी बताए जा रहे हैं।
 

सावित्री बाई फुले 3:22

VIDEO: बीजेपी सांसद की गुंडागर्दी, पुलिस ताकती रही मुंह

1.5K Views
वीडियो डेस्क, बहराइच Updated Sun, 29 Jul 2018 04:58 PM IST

हमेशा पार्टी विरोधी बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली बीजेपी विधायक सावित्री बाई फुले की दबंगई का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सावित्री बाई फुले जबरन किसी के खेत में हल चलवा रही हैं। और पुलिस वहीं खड़ी है।
 

बहराइच 3:41

पति को है शादी करने की आदत, पत्नी ने उठाया ये कदम

682 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Mon, 16 Jul 2018 08:52 AM IST

पति की अय्याशी से परेशान एक महिला एसपी कार्यालय पहुंची है। इस महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसका पति चौथी शादी करने जा रहा है। एसपी से गुहार लगाते हुए इस महिला ने मदद की मांग की है।

सीएमओ की करतूत 2:36

बीमार बच्चे के पास बैठने पर माता पिता को मिली ये सजा

500 Views
वीडियो डेस्क, बहराइच Updated Sat, 14 Jul 2018 03:24 PM IST

बहराइच के जिला अस्पताल में सीएमओ की दादागिरी सामने आई है। यहां सीएमओ ने एक बच्चे के मां बाप को थप्पड़ जड़ दिया।
 

पुलिस 00:03:04

सामने आया यूपी पुलिस का बेरहम चेहरा, रात के अंधेरे में लोगों को पीटा

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Sat, 14 Jul 2018 02:29 PM IST

यूपी के बहराइच से एक पुलिस के तांडव का मामला सामने आया है। यहां के मोहम्मदपुर गांव में रामगांव थाने के थानाध्यक्ष और उनकी टीम पर शराब के नशे में उत्पात मचाने का आरोप लगा है। लोगों का आरोप है कि रात के अंधेरे में पुलिस ने इनकी बुरी तरह से पिटाई की। जिसके विरोध में सैकड़ों ग्रामीण एसपी कार्यालय पहुंचे। देखिए ये रिपोर्ट।

बहराइच 3:08

#TripleTalaq: बेटी पैदा होने पर पहली पत्नी को घर से निकाला फिर रचाई दूसरी शादी

3.7K Views
वीडियो डेस्क अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Thu, 12 Jul 2018 09:16 AM IST

बहराइच में  एक पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए घर से बाहर निकाल दिया क्योंकि उसने बेटी को जन्म दिया था। और तो और बेटी को पालने के लिए पत्नी पर मायके से 10 लाख रुपये लाने का दबाव बनाने लगा। साथ ही आरोप है कि पति ने दूसरी शादी भी कर ली और अब महिला इंसाफ के लिए अपनी मासूम बच्ची को गोद में लिए दर-दर भटक रही है।

BAHRAICH 4:22

बेटी पैदा हुई तो पीटकर निकाल दिया घर से बाहर

1.2K Views
वीडियो डेस्क, बहराइच Updated Wed, 11 Jul 2018 07:42 AM IST

उत्तर प्रदेश के बहराइच से एक ऐसी खबर आई है जिसने एक बार फिर ये सोचने पर मजबूर किया कि सचमुच हम पढ़े-लिखे और सभ्य समाज का हिस्सा हैं। बहराइच में बेटी पैदा होने पर महिला को सजा के तौर पर पति ने पीटा, दस लाख रुपयों की मांग की और फिर मां-बेटी को घर से बाहर निकाल दिया।
 

नशा 3:00

VIDEO: महिलाएं और बच्चे ऐसे कर रहे है नशे की तस्करी, पुलिस भी हुई हैरान

3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Sun, 08 Jul 2018 02:26 PM IST

भारत नेपाल बॉर्डर पर पुलिस कस्टम और एसएसबी की मुस्तैदी होने के बावजूद नशे का कारोबार आसानी से फलफूल रहा है। सीमा से सटे यूपी के बहराइच से पुलिस ने नशे की तस्करी के आरोप में दो महिलाओं और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से सवा दो करोड़ की स्मैक बरामद की गई है।

मानसरोवर 3:53

VIDEO: बहराइच पहुंचे 103 मानसरोवर तीर्थयात्री, इन दिक्कतों का करना पड़ा सामना

880 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Wed, 04 Jul 2018 12:02 PM IST

भारी बारिश की वजह से नेपाल के सिमीकोट में फंसे 253 मानसरोवर तीर्थ यात्रियों में से 103 को भारत भेज दिया गया है। इन सभी तीर्थ यात्री रुपईडीहा के रास्ते बहराइच पहुंचे, जहां उनके दस्तावेजों की जांच कर परिजनों को सूचित कर दिया गया। आपको बता दें कि बहराइच पहुंचे इन यात्रियों में से ज्यादातर तमिलनाडु, केरल, दिल्ली, हैदराबाद और आंध्र प्रदेश के रहने वाले  हैं।

दबंगों का कहर 3:04

VIDEO: गाना गाने की मिली ऐसी खौफनाक सजा

2.8K Views
वीडियो डेस्क, बहराइच Updated Fri, 29 Jun 2018 12:45 PM IST

बहराइच के धन्नी पुरवा गांव में दबंगों ने एक परिवार को सभी पांचों सदस्यों के साथ मारपीट की। सिर्फ गाना गाने को लेकर इन सभी के साथ हिंसा की गई।
 

बहराइच 3:17

नाना और मामा ने की बच्ची से घिनौनी हरकत, पुलिस ने नहीं दर्ज की FIR

4.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Thu, 28 Jun 2018 12:52 PM IST

यूपी की योगी सरकार चाहे कितने भी दावे करे, लेकिन हकीकत यही है कि सूबे में महिलाओं के साथ अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अब मामला सामने आया है बहराइच से जहां ईद पर ननिहाल गई लड़की के साथ रिश्ते में नाना और मामा लगने वाले दो युवकों ने सामुहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता अपनी मां के साथ इंसाफ पाने के लिए दर दर की ठोकरें खा रही है, लेकिन पुलिस ने अब तक FIR दर्ज नहीं की है।

पुलिस 3:04

VIDEO: यूपी में नहीं थम रहा अपराध, दबंगों की फायरिंग में 5 घायल

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Wed, 27 Jun 2018 10:27 AM IST

यूपी में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब मामला सामने आया है कि बहराइच से जहां एक जमीनी विवाद में दबंगों द्वारा की गई फायरिंग में पांच लोग घायल हो गए हैं। पीड़ितों का आरोप है कि फायरिंग पुलिस के सामने हुई। देखिए ये रिपोर्ट।

खसरा 3:02

VIDEO: बहराइच स्वास्थ्य विभाग से गांव वाले नाराज, जानिए क्या है वजह

726 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Tue, 26 Jun 2018 11:19 AM IST

यूपी के बहराइच से स्वास्थ्य विभाग की नाकामी का मामला सामने आया है। यहां के धरमन गांव में पिछले 10 दिनों से खसरे का कहर जारी है। हैरानी वाली बात ये है कि खसरे की वजह से अब तक 3 बच्चों की मौत हो चुकी है और 150 से ज्यादा लोग इस बीमारी से परेशान हैं। देखिए ये रिपोर्ट।

झोलाछाप डॉक्टर 3:06

इलाज के बदले मिली मौत

2.2K Views
वीडियो डेस्क, बहराइच Updated Mon, 25 Jun 2018 10:50 AM IST

झोलाछाप डॉक्टर ने इलाज के नाम पर युवक की जान ले ली। युवक पेशे से मजदूर था। तबियत बिगड़ने पर झोलाछाप डॉक्टर ने युवक को चार इंजेक्शन लगाए। जिसके बाद युवक की मौत हो गई।
 

हिंसक झड़प 3:11

इस वजह से भिड़ गए दो गुट, छावनी बना गांव

2K Views
वीडियो डेस्क, बहराइच Updated Sun, 24 Jun 2018 10:53 AM IST

बहराइच में दो गांव के लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसके बाद पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो गया।
 

नवजात 3:00

पैसा नहीं मिला तो ऐसे नवजात का उतार दिया ऑक्सीजन मास्क!

812 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बहराइच Updated Tue, 19 Jun 2018 05:15 PM IST

बहराइच जिला अस्पताल स्टाफ पर लापरवाही और अवैध तरीके से पैसों की मांग का संगीन आरोप लगा है। दरअसल यहां एक नवजात की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल स्टाफ पर पैसा लेकर ही काम करने का आरोप लगाया। पूरी खबर जानिए इस रिपोर्ट में।
 

कोबरा 2:16

VIDEO: पहले आपने नहीं देखा होगा सांपों का ऐसा रूप

1.5K Views
वीडियो डेस्क, बहराइच Updated Tue, 19 Jun 2018 02:40 PM IST

बहराइच में दो सांपों का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। यहां दो कोबरा सांप मेटिंग करते हुए कैमरे में कैद हो गए।
 

डॉक्टर 3:12

सरकारी डॉक्टर की इस करतूत के बाद अस्पताल पर लगा ताला

785 Views
वीडियो डेस्क, बहराइच Updated Tue, 19 Jun 2018 01:43 PM IST

बहराइच में एक नर्सिंग होम को सीज कर दिया गया। इसका संचालन एक सरकारी डॉक्टर कर रहा था। यही नहीं यहां मरीजों से ईलाज के नाम पर ज्यादा पैसे वसूले जाते थे।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree