विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Jammu and Kashmir ›   Jammu ›   MEHBOOBA MUFTI ATTACKS BJP, SAYS IF THEY WILL BREAK PDP MORE SALAUDDIN WILL BORN

जानिए महबूबा मुफ्ती क्यों बोलीं कश्मीर में पैदा होंगे सलाउद्दीन

4.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 13 Jul 2018 10:43 AM IST

जम्मू और कश्मीर में महबूबा मुफ्ती सरकार गिरने के बाद से ही सियासी ड्रामा चल रहा है। कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी पीडीपी तोड़ कर सरकार बना सकती है। इन्हीं कयासों को लेकर पीडीपी मुखिया ने बीजेपी को चेताया है और कहा है कि अगर उनकी पार्टी को तोड़ने की कोशिश हुई तो कश्मीर घाटी कई और सलाउद्दीन पैदा होंगे। खुद सुनिए और क्या बोलीं महबूबा मुफ्ती।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election