VIDEO: 22 साल बाद इस गांव में बना कोई दूल्हा, जानिए क्या है वजह

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ धौलपुर Updated Sat, 05 May 2018 07:11 PM IST

कोई भी मां-बाप अपनी बेटी की शादी उसी जगह करता है, जहां उसे कोई परेशानी न हो। यही वजह है कि राजस्थान के धौलपुर के राजघाट गांव का नाम सुनते ही लोग वहां रिश्ता करने से मना कर देते है। यहां न बिजली है, न पानी है और न ही सड़क है। राजघाट में 22 साल के लंबे इंतजार के बाद शहनाई बजी और बारात निकली। देखिए ये रिपोर्ट।

बैंक मैनेजर 1:33

VIDEO: बैंक मैनेजर ने लोन नहीं दिया तो शख्स ने कर दिया ये हाल

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जयपुर Updated Wed, 25 Apr 2018 05:35 PM IST

राजस्थान में एक बैंक मैनेजर को लोन नहीं देना महंगा पड़ गया। लोन नहीं मिलने से परेशान शख्स ने बैंक मैनेजर पर तेजाब फेंक दिया। इस हादसे में मैनेजर झुलस गए, वहीं आरोपी युवक को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है। देखिए रिपोर्ट
 

जयपुर 1:26

मेट्रो स्टेशन पर सुरक्षाकर्मी ने ही की छात्रा के साथ गंदी हरकत, पुलिस पर लगे ये आरोप

3.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जयपुर Updated Mon, 23 Apr 2018 02:19 PM IST

जयपुर के सिविल लाइन्स मेट्रो स्टेशन पर एक बीएड की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ का आरोप मेट्रो स्टेशन पर तैनात एक सुरक्षाकर्मी पर ही लगा है। इस बीच पुलिस पर भी आरोप लगा है। देखिए क्या है पूरा मामला।

राजस्थान 1:19

VIDEO: शर्मनाक! हेलमेट के लिए रोका तो महिला कॉन्स्टेबल से मारपीट

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ झुंझुनूं Updated Wed, 18 Apr 2018 07:43 PM IST

राजस्थान के झुंझुनू से चौंकाने वाली तस्वीरें सामने आईं हैं। यहां के व्यस्तम चौराहे पर कुछ बाइक सवार लड़कों ने महिला ट्रैफिक पुलिस कर्मी से मारपीट की। दरअसल महिला हर रोज की तरह चौराहे पर तैनात थी, तभी ये लड़के बगैर हेलमेट वहां से गुजरे। देखिए ये तस्वीरें।

सुसाइड 3:01

भारत बंद से आहत RSS कार्यकर्ता ने लगाई खुद को आग

942 Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ जयपुर Updated Mon, 09 Apr 2018 08:46 PM IST

राजस्थान के जयपुर में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक कार्यकर्ता कार्यवाह ने पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। 70 फीसदी झुलसे कार्यकर्ता रघुवीर ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि आरक्षण और जातिवाद से भरे समाज में उनको नहीं जीना था इसीलिए उन्होंने ये कदम उठाना ही उचित समझा।
 

TABU 1:38

काले हिरण केस में जयपुर पहुंची तब्बू से एयरपोर्ट पर छेड़छाड़

8.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जयपुर Updated Thu, 05 Apr 2018 11:12 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू के साथ जयपुर एयरपोर्ट पर छेड़छाड़ का एक मामला सामने आया है। खबरों के मुताबिक, जोधपुर एयरपोर्ट पर एक अनजान शख्स ने तब्बू को गलत तरीके से छूने की कोशिश की है। देखिए, ये वीडियो।
 

राजस्थान 1:05

राजस्थान में और कठिन हुई बीजेपी की डगर, सीनियर लीडर ने दिया ऐसे झटका

959 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जयपुर Updated Wed, 04 Apr 2018 11:09 AM IST

राजस्थान में बीजेपी और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की दिक्कतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में हुए उपचुनाव में बीजेपी को करारी हार का सामना देखना पड़ा था और अब बीजेपी के वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी ने नई पार्टी बनाई है और अपने बेटे को इसका अध्यक्ष बनाया है।

राजस्थान 2:05

न्यूजीलैंड के पर्यटक बने राजस्थान के गांव के लिए फरिश्ते, उठाया ये बड़ा कदम

997 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चितौड़गढ़ Updated Sat, 31 Mar 2018 12:34 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के सभी सांसदों से एक- एक गांव गोद लेने का निवेदन किया था, जिसके बाद तमाम सांसदों ने कोई न कोई गांव गोद लिया था। अब भारत घूमने आए न्यूजीलैंड के पर्यटकों ने लिया राजस्थान के एक गांव को गोद लिया है। देखिए ये रिपोर्ट।

एसिड अटैक 1:16

महिला ने पूर्व पति पर किया तेजाब से हमला, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

4.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ खेतड़ी Updated Sat, 31 Mar 2018 11:03 AM IST

राजस्थान के खेतड़ी में एक महिला ने अपने पूर्व पति पर तेजाब से हमला कर दिया। शुक्रवार को महिला और उसका पूर्व पति भरण पोषण के मामले की सुनवाई के लिए खेतड़ी कोर्ट आए थे, वहीं महिला ने अपने भाई और पति की मदद से ये हमला कर दिया।

अटल जी 1:04

अटल बिहारी वाजपेयी को सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि, वायरल हुई निधन की अफवाह

5.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 31 Mar 2018 08:26 AM IST

एक बार फिर से देश में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपाई के निधन की अफवाह फैल गई है। राजस्थान के जयपुर और कुछ इलाकों में उनके निधन की खबर सोशल मीडिया पर फैल गई और लोग इसके लिए उन्हें श्रद्धांजलि तक देने लगे। क्या है पूरा मामला, देखिए ये रिपोर्ट।
 

FIRE 0:56

मैसूर महल मैरिज हॉल में लगी भीषण आग, ये है वजह

746 Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ जयपुर (राजस्थान) Updated Wed, 28 Mar 2018 09:41 AM IST

जयपुर के मैसूर महल मैरिज हॉल में भीषण आग लग गई। आग लगने कि वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हादसे में किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है।

नवलगढ़ की शादी 2:02

VIDEO: डोली के बजाय घोड़ी चढ़ी दुल्हन, ये है बेहद खास वजह

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नवलगढ़ Updated Tue, 27 Mar 2018 10:42 AM IST

शादियां तो आपने कई देखी होंगी, लेकिन क्या आपने कोई ऐसी शादी देखी है जिसमें दुल्हन डोली के बजाय घोड़ी चढ़े। ऐसा ही नजारा देखने को मिला राजस्थान के नवलगढ़ में। दरअसल इस रस्स के जरिए दुल्हन के परिवार का मकसद आम लोगों को ये मैसेज दिया कि बेटे और बेटियों में कोई अंतर नहीं करना चाहिए।

बीकानेर बच्चे 3:10

बीजेपी के राज में बच्चों को नंगा करके पीटा, ढाई किमी धूप में दौड़ाया

3.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जयपुर Updated Thu, 22 Mar 2018 08:09 PM IST

भारतीय जनता पार्टी शासित राजस्थान में एक ऐसी घटना हुई है जो न सिर्फ बीजेपी सरकार बल्कि समाज को भी शर्मसार करनेवाली है। राजस्थान के बीकानेर में दबंगों ने छोटे बच्चों को नंगा किया, उन्हें मारा और फिर करीब ढाई किलोमीटर तक धूप में दौड़ाया। बच्चों की गलती ये थी कि उन्होंने दबंगों के खेत में बाल मजदूरी करने से मना कर दिया था।

बीजेपी 1:11

VIDEO: BJP विधायक की गुंडागर्दी, टोल कर्मचारी को मारा थप्पड़

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बांसवाड़ा Updated Sun, 18 Mar 2018 09:50 AM IST

राजस्थान के बांसवाड़ा से बीजेपी विधायक जीतमल खांट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में जीतमल खांट अपने समर्थकों साथ टोल कर्मचारियों से बदलसलूकी करते नजर आ रहे हैं। देखिए वीडियो।

जयपुर 3:00

VIDEO: दबंगों ने पीट-पीटकर ली युवक की जान

3.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जयपुर Updated Fri, 23 Feb 2018 05:57 AM IST

जुनूनी भीड़ जब-जब बेकाबू होती है उसका अंजाम बहुत ही बुरा होता है। राजस्थान के दो अलग-अलग इलाकों में एसी ही भीड़ का कातिलाना अंजाम देखने को मिला है। पूरा मामला जानने के लिए देखिए ये रिपोर्ट।
 

गुलाब चंद 0:45

सख्त हुई राजस्थान सरकार, बच्चियों से रेप करने वालों को देगी ये सजा

675 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जयपुर Updated Tue, 20 Feb 2018 06:42 PM IST

राजस्थान में छोटी बच्चियों के खिलाफ बढ़ते रेप के मामलों के मद्देनजर प्रदेश सरकार जल्द ही कठोर कानून ला सकती है। मीडिया से बातचीत में प्रदेश सरकार के गृह मंत्री गुलाब चंद कटारिया ने  कहा कि मध्य प्रदेश की तर्ज पर राजस्थान सरकार भी 12 साल से कम उम्र की बच्चियों के साथ रेप करने वालों को कठोर दंड देने का विचार कर रही है।

जयपुर 3:09

VIDEO: जयपुर में सड़क पर यमराज

4.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जयपुर Updated Mon, 19 Feb 2018 08:13 PM IST

जयपुर में एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है। यहां एक तेज रफ्तार गाड़ी ने अनियंत्रित होकर सड़क पर कहर ढाया। 120 की रफ्तार से आ रही गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क पर मुड़ गई और सामने से आ रही बाइट उसकी चपेट में आ गई। यही नहीं सड़क किनारे लगे ठेले को भी गाड़ी ने जबर्दस्त टक्कर मारी। इसके बाद ड्राइवर गाड़ी समेत मौके से फरार हो गया। हादसे में बाइक सवार की जान चली गई। दो लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं।
 

जयपुर 3:30

VIDEO: कॉलेज में युवक को नंगा कर पीटा, वीडियो वायरल होने पर हुआ खुलासा

3.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जयपुर Updated Fri, 16 Feb 2018 11:52 AM IST

जयपुर के निम्स मेडिकल कॉलेज से एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक युवक को खंभे से बांधकर उसकी पिटाई की जा रही है यहां तक की उसके कपड़े भी उतार दिए गए हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया के जरिए ही पुलिस तक पहुंचा है जिसपर अब पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

vasundhara raje 3:15

VIDEO: वसुंधरा राजे ने खुद ही कह दिया ‘वादे पूरे होने की गारंटी नहीं’

848 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जयपुर Updated Tue, 13 Feb 2018 12:33 PM IST

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के एक बयान बर बवाल हो गया। सीएम वसुंधरा राजे ने कहा है कि सरकार की तरफ से वादे पूरे किए जाने की कोई गारंटी नहीं है। सीएम वसुंधरा राजे का ये बयान राज्य का बजट पेश करने के तुरंत बाद आया है। जिसमें सरकार ने कई लोकलुभावने वादे किए हैं।

जोधपुर 1:28

बिजली चोरी पर कार्रवाई से नाराज शख्स तलवार लेकर दफ्तर में घुसा

726 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जोधपुर Updated Sat, 10 Feb 2018 05:02 PM IST

जोधपुर के सूरसागर इलाके में अब्दुल हकीम नाम का एक शख्स नंगी तलवार लेकर बिजली विभाग के दफ्तर पहुंच गया। अब्दुल ने तलवार लहराकर सरकारी कर्मचारियों को जान से मार डालने की धमकी भी दी। दफ्तर में तलवार देखकर कर्मचारियों के हाथ-पांव फूल गए। बताया जा रहा है कि अब्दुल हकीम बिजली चोरी पर की गई कार्रवाई से नाराज था। अब्दुल हकीम ने डिस्कॉम की जेईएन आरती सिंह पर हमला करने का भी प्रयास किया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

राजस्थान 1:49

राजस्थान में हलवा खाना पड़ा भारी, पांच लोगों की हुई मौत

566 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ भीलवाड़ा Updated Sat, 10 Feb 2018 05:01 PM IST

राजस्थान के भीलवाड़ा में हलवा खाने के बाद पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। घटना की जानकारी पर फरेंसिक विभाग के तमाम अधिकारी और पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर उस खाने के सैंपल इकठ्ठा किये जिसे खाने से लोगों की मौत होने की आशंका जताई गई है। वहीं जिला प्रशासन लगातार लोगों की मौत के कारणों का पता लगाने में जुटे हुए हैं।


 

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen