विज्ञापन

नतीजों से पहले ही हिमाचल में बीजेपी प्रत्याशी के जीत का जश्न

2.8K Views
संजय भारद्वाज/सुरेश तोमर, अमर उजाला टीवी/ सिरमौर, हिमाचल प्रदेश Updated Sun, 17 Dec 2017 08:31 PM IST

हिमाचल विधानसभा चुनाव के नतीजे आने में अभी एक दिन बाकी है, लेकिन बीजेपी प्रत्यांशी की जीत के हो‌र्डिंग पहले ही लगा दिए गए। मामला सिरमौर जिले के पावंटा साहिब ‌विधानसभा क्षेत्र का है, जहां नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष संजय सिंघल ने हो‌र्डिंग्स लगाकर बीजेपी प्रत्याशी की जीत पर लोगों को बधाई दे डाली है। एसडीएम एचएस राणा ने मामले का संज्ञान लेते हुए, हो‌र्डिंग्स को तुरंत हटाने के आदेश दिए हैं।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
किडनैपिंग 2:18

किडनैपिंग का LIVE वीडियो देख पुलिस भी आ गई सकते में

8.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सिरमौर Updated Wed, 16 May 2018 03:38 PM IST

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर से एक हैरान करने वाला सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इस फुटेज में अपहरण की वारदात कैद है। जिसमें साफ नजर आ रहा है कि कैसे कुछ बदमाश एक शख्स के साथ मारपीट करते हैं और फिर उसे अगवा कर लेते हैं। बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
शिक्षा की धज्जियां 01:38

हिमाचल में सीएम के सामने स्कूली बच्चों से ये करवा दिया

14.4K Views
सुनील चड्ढा, अमर उजाला टीवी/ धर्मशाला Updated Sun, 10 Sep 2017 01:09 PM IST

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के सामने सरेआम शिक्षा का मजाक उड़ाया गया। शाहपुर के सरकारी स्कूल में एक कार्यक्रम में कांग्रेस नेताओं ने जनसभा में बैठे स्कूल के बच्चों से कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे लगवाए गए।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
ब्यास नदी में कार गिरी 0:50

कार सवार छह लोग ब्यास नदी में गिरने से घायल

9.4K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ मंडी,हिमाचल प्रदेश Updated Thu, 25 May 2017 03:31 PM IST

हिमाचल प्रदेश के मंडी में एक कार ब्यास नदी में जा गिरी। जिस वक्त ये हादसा हुआ उस वक्त कार में छह लोग सवार थे।बताया जा रहा है कि जब यह हादसा हुआ तो पास ही ट्रक यूनियन के चालक ने ब्यास की लहरों में लोगों की जान बचाने के लिए कूद गए, जिससे 6 पर्यटकों को डूबने से बचा लिया। 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
शिमला एंटी-ड्रग रैली 0:51

शिमला में एंटी ड्रग रैली के लिए जुटे 400 स्कूली छात्र

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शिमला Updated Tue, 23 May 2017 10:27 AM IST

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में आयोजित एक एंटी-ड्रग रैली में तकरीबन 400 स्कूली छात्रों ने हिस्सा लिया। इस रैली के दौरान स्कूल के छात्रों ने हाथों में प्लैकार्ड्स लेकर मार्च किया। रैली में विशेष रूप से युवा पीढ़ी को ड्रग्स से दूर रहने के लिए अपील की गई। एक रिपोर्ट के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश के करीब 70% युवा ड्रग्स या शराब के आदी हैं।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
सिरमौर 0:50

हिमाचल में शराब ठेके के खिलाफ महिलाओं का आंदोलन

2.6K Views
सुरेश तोमर, अमर उजाला टीवी/ सिरमौर Updated Sat, 15 Apr 2017 01:05 PM IST

हिमाचल के सिरमौर में कुंजा मतरालियों पंचायत में शराब ठेका बंद करने की मांग को लेकर महिलाओं ने जमकर हंगामा किया। महिलाओं ने इलाके में शराब ठेका न खोलने के लिए प्रशासन से आवेदन भी किया था लेकिन जब यहां शराब का नया ठेका खुल गया तो महिलाएं भड़क गईं और दर्जनों महिलाओं ने ठेके पर धावा बोल दिया। बाद में प्रशासन ने हंगामा करने वाली महिलाओं के खिलाफ ही मामला दर्ज कर लिया।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
शिमला शराब का ठेका 0:55

“अगर ठेका खुला तो खैर नहीं”

1.8K Views
सुरेश तोमर, अमर उजाला टीवी/ सिरमौर Updated Wed, 12 Apr 2017 01:17 PM IST

हिमाचल के सिरमौर में राजवन कॉलोनी के पास सरकारी शराब का ठेका खोलने पर महिलाओं ने विरोध जताया है। बच्चों और लड़कियों की सुरक्षा का हवाला देते हुए महिलाओं ने कहा कि कॉलोनी के पास ठेका खोलना गलत है। महिला संगठनों के मुताबिक, ऐसी जगह पर शराब का ठेका खोलने से अदालत के निर्देशों की अवहेलना हो रही है। महिलाओं ने चेताया कि अगर कॉलोनी के पास ठेका खोला गया तो वो तोड़-फोड़ करने में भी नहीं हिचकेंगी।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
गांव धसा 00:40

देखिए, आखिर क्यों धंस रहा है हिमाचल का ये गांव ?

2.5K Views
संजय भारद्वाज, अमर उजाला टीवी/ सिरमौर Updated Tue, 24 Jan 2017 08:25 PM IST

हिमाचल के सिरमौर जिले के एक गांव के धंसने की खबर को अमर उजाला के प्रमुखता से उठाने के बाद उद्योग विभाग का जिओलॉजिकल विंग हरकत में आ गया है। गांव में मकानों में आई दरारों की वजह जानने के लिए वैज्ञानिक अध्ययन शुरू हो गया है, जिसके तहत वैज्ञानिकों की एक टीम निरीक्षण के लिए खतवाड़ गांव पहुंची। शुरुआती जांच के बाद वैज्ञानिक कह रहे हैं कि जमीन की ऊपरी परत के खिसकना से गांव धंस रहा है, इसे वैज्ञानिक भाषा में क्रीप मूवमेंट कहा जाता है। अब प्रशासन मामले को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई करने की तैयारी में जुट गया है।
 
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
जवान को सिरमौर में श्रद्धांजलि 00:47

घाटी में सीआरपीएफ जवान की ठंड से मौत!

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सिरमौर Updated Fri, 20 Jan 2017 06:16 PM IST

जम्मू-कश्मीर में तैनात सीआरपीएफ जवान की मौत के बाद उसके शव को उसके घर सिरमौर लाया गया। बताया जा रहा है कि ठंड की वजह से इस जवान की मौत हो गई थी। जवान के शव को उसके पैतृक गांव गुमटी में श्रद्धांजलि दी गई। सीआरपीएफ और पुलिस के जवानों ने मृत जवान को अंतिम सलामी दी।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree