पुलिसवालों ने जान पर खेलकर बचाई किसानों की फसल, अब मिलेगा ईनाम

701 Views
अमित रुखाया, अमर उजाला टीवी/ फतेहाबाद Updated Sun, 15 Apr 2018 09:05 PM IST

अपराधियों को पकड़ना तो पुलिस का काम है ही लेकिन कई बार इंसानियत के नाम पर पुलिसकर्मी वो कर जाते हैं जो ज्यादा लोग नहीं करते। हरियाणा के फतेहाबाद में किसानों की फसल में आग लगने के बाद कुछ पुलिसकर्मी अपनी खतरा मोल लेकर खेत में पहुंचे और गांववालों के साथ मिलकर आग पर काबू किया। अब इन पुलिसकर्मियों के लिए ईनाम की घोषणा की गई है।

हरियाणा समाचार 3:13

खट्टर सरकार के खिलाफ हुए सरपंच, अर्धनग्न हो किया प्रदर्शन

469 Views
अमित रुखाया, अमर उजाला टीवी/ फतेहाबाद Updated Thu, 05 Apr 2018 06:54 AM IST

फतेहाबाद में सरपंचों ने मनोहरलाल खट्टर सरकार के खिलाफ अर्धनग्न होकर प्रदर्शन किया। धारनियां गांव के सरपंच अर्धनग्न होकर 18 किलोमीटर साइकिल चलाकर धरना करने पहुंचे। ई-पंचायत और ग्राम सचिवों के निलंबन के विरोध में सरपंचों ने धरना शुरू किया है।

fatehabad 1:26

ऐसे हुआ अवैध गर्भपात कराने वाले रैकेट का भंडाफोड़

1.2K Views
अमित रूखाया, अमर उजाला टीवी/ फतेहाबाद Updated Thu, 29 Mar 2018 11:17 AM IST

फतेहाबाद के अशोक नगर में बुधवार देर रात स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापेमारी की। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एक अवैध गर्भपात कराने वाले रैकेट का भंडाफोड़ किया। मौके से एक गर्भपात कराने वाली महिला को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है साथ ही पांच गर्भपात करने वाली किट बरामद की हैं।

हादसा 2:01

शादी समारोह से लौटते हुए चार युवक नहीं पहुंचे घर, हो गया ये हादसा

1.4K Views
अमित रुखाया, अमर उजाला टीवी/ फतेहाबाद Updated Fri, 16 Mar 2018 03:55 PM IST

हरियाणा के फतेहाबाद में एक सड़क हादसा हो गया। एक शादी समारोह से लौटते वक्त कार सवार चार लोगों की जिंदगी खत्म हो गई। दरअसल हादसे के शिकार लोगों की कार रास्ते में बेकाबू हो कर एक जोहड़ यानि तालाब में गिर गई।
 

हनीट्रैप 3:17

VIDEO: पहले डॉक्टर को फंसाया 'हुस्न जाल' में, फिर खुद फंसे ऐसे

6.3K Views
अमित रूखाया, अमर उजाला टीवी/ फतेहाबाद Updated Sun, 11 Mar 2018 10:52 AM IST

फतेहाबाद पुलिस ने हनीट्रैप में फंसाकर एक फिजियोथेरेपिस्ट से रुपये ऐंठने के मामले का खुलासा करते हुए एक महिला समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अभी इनके तीन फरार साथियों की भी तलाश में जुटी है।

फतेहाबाद 3:14

गर्लफ्रेंड से बातचीत का वीडियो बनाया तो दोस्त को दी ये सजा

1.2K Views
अमित रुखाया, अमर उजाला टीवी/ फतेहाबाद Updated Fri, 02 Mar 2018 12:08 AM IST

हरियाणा के फतेहाबाद में पुलिस ने बीते दिन भूना के खेतों में मृत मिले ललित कुमार की हत्या की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस के अनुसार ललित कुमार की हत्या उसके ही एक फौजी दोस्त ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

फतेहाबाद समाचार 1:17

आसमान से गिरी बिजली, घर का कर दिया ऐसा हाल

1.1K Views
अमित रूखाया, अमर उजाला टीवी/ फतेहाबाद Updated Sat, 24 Feb 2018 07:34 PM IST

हरियाणा के फतेहाबाद में एक भयानक घटना सामने आई। यहां आसमानी बिजली गिरने से एक दुकान और उसी दुकान में बना घर पूरी तरह से तहस-नहस हो गए। बताया जा रहा है कि आसमानी बिजली दो बार इसी घर पर गिरी। जिससे पूरी इमारत में बड़ी-बड़ी और लंबी-लंबी दरारें पड़ गईं। मामला भट्टू के गांव ढाबीकलां का है। गनीमत ये रही कि घर में सोया परिवार बाल-बाल बच गया। बिजली गिरने का कहर कमरों, दरवाजों की चौखटों और खिड़कियों पर साफ देख जा सकता है। घरवालों के मुताबिक बिजली गिरने का धमाका इतनी जोर का था जैसे बम फेंका गया हो। घटना के बाद पीड़ित परिवार ने आकाशीय आपदा से हुए नुकसान की भरपाई की मांग प्रशासन से की है।

फरीदाबाद 2:03

मामा-भांजे में ऐसी हुई बहस कि भांजे ने मामा को मार दी गोली

1.5K Views
अमित रुखाया, अमर उजाला टीवी/ फतेहाबाद Updated Fri, 23 Feb 2018 10:20 PM IST

फतेहाबाद में एक भांजे ने अपने मामा पर गोलियां दाग दीं। घटना बीघड़ रोड की बताई जा रही है जहां पहले मामा-भांजे के बीच तकरार हुई जिसके बाद भांजे ने तैश में आकर अपने ही मामा की पिस्तौल छीनकर उसपर फायर कर दिया और फरार हो गया। एक गोली मामा के पांव में लगी है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और घायल का बयान लिया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की धरपकड़ जल्द कर ली जाएगी।

फतेहाबाद 3:00

हरियाणा के इस शहर में पकड़ी गई साढ़े पांच लाख रुपये की हेरोइन

503 Views
अमित रुखाया, अमर उजाला टीवी/ फतेहाबाद Updated Mon, 19 Feb 2018 07:44 AM IST

सीआईए फतेहाबाद की टीम ने नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए दो दिन में 300 ग्राम हेरोइन के साथ पांच नशा तस्करों को काबू किया है। नशा तस्करी का काम करने वाले युवकों से बरामद हुई इस हेरोइन की बाजार में कीमत साढ़े पांच लाख से अधिक बताई जा रही है। 

हरियाणा समाचार 3:01

VIDEO: दहेज में दुल्हन लाई ये जानवर, तो हो गया दूल्हे पर केस दर्ज

1.6K Views
सुशील सिंगला, अमर उजाला टीवी / टोहाना Updated Sun, 18 Feb 2018 03:23 PM IST

हरियाणा के टोहाना में दहेज में मिले लंगूर के बारे में पता चलते ही वन्य प्राणी विभाग विभाग की टीम ने संजय पूनिया के खेत में जाकर लंगूर को अपने कब्जे में ले लिया। इस मामले में वन्य प्राणी संरक्षण विभाग ने दूल्हे संजय पूनिया पर केस दर्ज किया है। आपको बता दें कि टोहाना में एक दुल्हन अपने साथ लंगूर को दहेज में लेकर आई। दहेज में आए लंगूर की वजह से इलाके लोग दुल्हन के साथ ही खासतौर से लंगूर को भी देखने के लिए आ रहे थे। पूरी खबर इस रिपोर्ट में जानिए।

FATEHABAD 0:55

हरियाणा के फतेहाबाद में चोरों का आतंक, 20 लाख के मोबाइल चुराए

1.2K Views
अमित रुखाया, अमर उजाला टीवी/ फतेहाबाद Updated Thu, 15 Feb 2018 06:14 AM IST

हरियाणा के फतेहाबाद में चोरों का आतंक देखने को मिला। यहां चोरों ने मोबाइल शोरूम से 20 लाख के मोबाइल उड़ा लिए। मामला बुधवार की है, देखिए ये रिपोर्ट।

सुनीता दुग्गल 3:00

अमित शाह की रैली के विरोधी नेताओं को सुनिता दुग्गल ऐसे दे रही हैं मुंहतोड़ जवाब

723 Views
अमित रूखाया, अमर उजाला टीवी/ फेतहाबाद Updated Mon, 12 Feb 2018 12:24 PM IST

हरियाणा अनुसूचित जाति वित्त एवं विकास निगम की चेयरपर्सन सुनीता दुग्गल ने रविवार को बाइक रैली के दौरान जींद में आगामी 15 फरवरी को आयोजित बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की युवा हुंकार रैली का न्यौता दिया। इस दौरान उन्होंने शाह की रैली को लेकर लगातार विरोध जता रहे जाट नेताओं किसी भी तरह का खलल डालने से रोकने की भी बात कही।
 

फतेहाबाद 3:10

अफसर के किडनैपिंग की फिल्मी कहानी का ये है असली सच

3.5K Views
अमित रूखाया, अमर उजाला टीवी / फतेहाबाद Updated Tue, 30 Jan 2018 09:07 AM IST

हरियाणा  पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बीते दिन हिसार निवासी एसबीआई लोन अधिकारी का अपहरण व लूट के मामले का खुलासा कर दिया है। ये पूरा मामला फर्जी निकला। दरअसल इस मामले में पीड़ित बैंक लोन अधिकारी दो बहनों के हनीट्रैप का शिकार हुआ है। आरोपी महिलाओं का साथ उनके एक बेटे और उसके दोस्त ने भी दिया।

टोहाना 3:13

हरियाणा में बीजेपी सरकार के खिलाफ बगावत, फूंका पुतला

517 Views
सुशील सिंगला, अमर उजाला टीवी/ टोहाना Updated Tue, 30 Jan 2018 09:06 AM IST

हरियाणा के टोहाना में आशा वर्कर्स ने प्रदेश सरकार और हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान इन कार्यकर्ताओं ने हरियाणा सरकार का पुतला भी फूंका।

फतेहाबाद 1:41

फतेहाबाद में सड़क हादसे में गई 6 लोगों की जान

2.8K Views
आशीष शर्मा/ दिलीप गुप्ता, अमर उजाला टीवी/ फतेहाबाद Updated Fri, 26 Jan 2018 08:16 PM IST

फतेहाबाद में शुक्रवार सुबह कोहरे की वजह से भीषण हादसा हुआ। हादसे में कई गाड़ियों आपस में भिड़ गईं। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई वहीं 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

tohana 3:01

हरियाणा में नहीं थम रहा अपराध, फिर हुआ नाबालिग युवती से रेप

1.6K Views
सुशील सिंगला, अमर उजाला टीवी/ टोहाना Updated Wed, 24 Jan 2018 11:26 AM IST

हरियाणा में अपराध थम नहीं रहा है। रेप के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब टोहाना में एक नाबालिग युवती से रेप किया गया। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन फिर भी ये चिंता की बात ही कि हरियाणा में रेप के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

टोहाना 0:38

टोहाना में अल्ट्रासाउंड सेंटरों पर मचा हड़कंप, प्रशासन ने की ये कार्रवाई

322 Views
सुशील सिंगला, अमर उजाला टीवी/ टोहाना Updated Mon, 22 Jan 2018 03:51 AM IST

टोहाना में बिगड़ते लिंग अनुपात को लेकर अब जिला प्रशासन सख्त नजर आ रहा है। शनिवार को टोहाना में सीएमओ और कई अधिकारियों के नेतृत्व में 5 टीमों ने इलाके के कई नर्सिंग होम और अल्ट्रासाउंड सेंटरों पर जांच की।

फतेहाबाद 3:25

हरियाणा: फतेहाबाद में फूंका गया सीएम खट्टर का पुतला, पंजाब के शराबी हैं वजह

424 Views
अमित रूखाया, अमर उजाला टीवी/ फतेहाबाद Updated Fri, 19 Jan 2018 03:54 AM IST

गुरुवार को हरियाणा के फतेहाबाद की जाखल बस्ती में शराब का ठेका हटवाने की मांग को लेकर शहीद भगत सिंह नौजवान सबा के सदस्यों ने फतेहाबाद सचिवाचल के सामने सीएम मनोहर लाल खट्टर का पुतला फूंका।

फतेहाबाद 1:22

चोर का जमीर जागा तो वापस खड़ी कर गया बाइक, छोड़ा ये संदेश

3.5K Views
अमित रूखाया, अमर उजाला टीवी/ फतेहाबाद Updated Wed, 03 Jan 2018 11:42 AM IST

मजबूरी इंसान से कोई भी गलत काम करवा सकती है, ऐसा आपने कई बार सुना होगा। यही वजह बताई है हरियाणा के फतेहाबाद के एक बाइक चोर ने। दरअसल फतेहाबाद में बीते शुक्रवार एक बाइक चोरी हुई थी, चोर सोमवार को बाइक को ठीक उसी स्थान पर छोड़ गया, जहां से बाइक चोरी हुई थी।

फतेहाबाद 0:51

VIDEO: बड़ोपल में कोहरे का कहर, एक साथ भिड़े चार वाहन

796 Views
अमित रुखाया, अमर उजाला टीवी/ फतेहाबाद Updated Sun, 31 Dec 2017 09:34 AM IST

कोहरे की वजह से दिनों दिन हादसों की संख्या बढ़ती ही जा रहे हैं। अब बड़ोपल में कोहरे की वजह से हादसा हुआ है। दरअसल बड़ोपल में कट के पास हरियाणा रोडेज के बस रुकी, तभी उसके पीछे एक के बाद एक तीन और गाड़ियां भिड़ गईं। देखिए तस्वीरें।

फतेहाबाद 1:38

फतेहाबाद में पुलिस की गश्त के दौरान बदमाशों का उत्पात

594 Views
अमित रूखाया, अमर उजाला टीवी/ फतेहाबाद Updated Fri, 29 Dec 2017 10:08 PM IST

फतेहाबाद मुख्यालय से तकरीबन 15 किलोमीटर दूर गश्त कर रही पुलिस की एक टीम पर दो बदमाशों ने फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में एक पुलिसकर्मी को गोली भी लगी। पुलिस ने एक बदमाश को तो पकड़ लिया लेकिन दूसरा मौके से फरार हो गया। पकड़े गए बदमाश को ढूंढने के लिए पुलिस ने ढाई घंटे सर्च ऑपरेशन चलाया।
 

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen