विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Uttarakhand ›   Dehradun ›   VIDEO HEAVY RAIN CAUSES INCREASED WATER OVERFLOW IN MUSSOORIE'S KEMPTY FALLS TOURIST RESCUED

VIDEO: मसूरी के कैम्पटी फॉल में आया जलजला, फंसे 180 पर्यटकों का हुआ रेस्क्यू

5.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 03 Sep 2018 09:43 AM IST

उत्तराखंड में लगातार हो रही बारिश का असर हिल स्टेशन मसूरी में भी देखने को मिला। फेमस टूरिस्ट स्पॉट कैम्पटी फॉल में बारिश की वजह से पानी का स्तर बढ़ने से रविवार को करीब 180 पर्यटक फंस गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बचाव अभियान चलाकर सभी पर्यटकों को सुरक्षित बाहर निकाला। कैम्पटी फॉल में अचानक बढ़े पानी ने आस-पास की दुकानों को भी नुकसान पहुंचाया। फिलहाल पुलिस ने कैम्पटी फॉल के आसपास के इलाके को सुरक्षा के मद्देनजर खाली करवा लिया है और कैम्पटी फॉल पर पर्यटकों की आवाजाही रोक दी गई है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election