जीत के बाद एसपी ऑफिस मे 'दंगा', देखिए वीडियो

1.3K Views
अनुज मित्तल, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Wed, 14 Mar 2018 10:34 PM IST

गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव में मिली जीत के बाद मेरठ में पार्टी कार्यालय पर जश्न मना रहे एसपी कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए। कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लात-घूंसे चले और गाली-गलौज हुई। इस दौरान एक-दूसरे के कपड़े भी फाड़ दिए गए।
 

शामली 3:03

VIDEO: घर में घुसकर पुलिस ने महिलाओं से की बदसलूकी

191 Views
वीडियो डेस्क / शामली Updated Mon, 18 Jun 2018 12:37 PM IST

यूपी वेस्ट के शामली में एक परिवार ने झिंझाना पुलिस पर घर में घुसकर बदसलूकी का आरोप लगाया है। परिवार का कहना है कि दबिश के नाम पर पुलिस दीवार कूदकर घर में घुसी और महिलओं से गाली-गलौच की और घर में कई सामान तोड़ दिए।

बुलंदशहर 1:53

CCTV: ईद की शॉपिंग करने आई महिलाओं ने दुकानदार पर बरसाए थप्पड़, ये है वजह

2.1K Views
वीडियो डेस्क/ बुलंदशहर Updated Fri, 15 Jun 2018 07:36 PM IST

यूपी के बुलंदशहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला दुकानदार के साथ दो महिलाओं ने मारपीट की। पीड़ित महिला दुकानदार का आरोप है कि दुकान पर सामान खरीदने आईं स्थानीय समाजवादी पार्टी के एक नेता की बहन को जब उन्होंने उधार सामान देने से मना कर दिया तो उन्होंने उसपर थप्पड़ बरसा दिए। देखिए ये रिपोर्ट।

SAHARNPUR 3:35

सहारनपुर में शर्मनाक हरकत, इस वजह से पिलाया महिला को तेजाब

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सहारनपुर Updated Thu, 14 Jun 2018 09:12 PM IST

सहारनपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।  यहां एक विवाहिता को दहेज के लिए तेज़ाब पिलाने का मामला सामने आया है। देखिए दिल दहलाने वाला ये रिपोर्ट।

यूपी पुलिस 2:07

ईद से पहले एक्शन में यूपी पुलिस के अधिकारी

4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 14 Jun 2018 09:00 PM IST

ईद के त्योहार से पहले प्रदेश में शांति व्यवस्था का जायजा लेने के लिए पुलिस महकमे के शीर्ष अधिकारियों ने प्रदेश के सभी जिलों में फ्लैग मार्च किया। यूपी पुलिस के डीजीपी, एडीजी लॉ एंड ऑर्डर समेत मेरठ जोन के एडीजी भी सड़कों पर फ्लैग मार्च के दौरान दिखे।
 

बिजनौर 3:06

भीख मांगने को मजबूर बेटियां, ये है वजह

1.2K Views
वीडियो डेस्क/ बिजनौर Updated Thu, 14 Jun 2018 01:12 PM IST

केंद्र की मोदी सरकार और यूपी की योगी सरकार अपने आप को बेटियों की हितैषी बताती नहीं थकती, लेकिन जमीनी हकीकत इससे कोसों दूर नजर आती है। ताजा मामला सामने आया है यूपी वेस्ट के बिजनौर से, जहां अपना जीवन यापन करने के लिए बेटियां भीख मांगने को मजबूर है। रिपोर्ट में जानिए क्या है पूरा मामला।

टकराव 3:01

VIDEO: यहां हुए खूनी संघर्ष को देख कांप जाएगी रूह

3.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हापुड़ Updated Thu, 14 Jun 2018 12:02 PM IST

यूपी के हापुड़ में उस समय भगदड़ मच गयी जब दो पक्षों में ताबड़तोड़ फायरिंग होने से एक महिला समेत तीन लोग घायल हो गए। वहीं खबर मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची लेकिन ये पूरा वाकया आखिर हुआ क्यों, जानने के लिए ये रिपोर्ट देखिए।
 

शूटर 3:21

अमर उजाला टीवी की खबर का असर, शूटर प्रिया जाएंगी जर्मनी

695 Views
वीडियो डेस्क, मेरठ Updated Sun, 10 Jun 2018 04:45 PM IST

अमर उजाला टीवी की खबर का एक बार फिर से असर हुआ है। अमर उजाला टीवी ने दिखाया था कि कैसे शूटर प्रिया के पास जर्मनी में होने वाले चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने के लिए पैसे नहीं है। अमर उजाला टीवी पर खबर दिखाए जाने के बाद सीएम योगी ने प्रियंका की मदद करने का एलान किया। 

संगीत सोम 2:00

बीजेपी के इस विधायक और फायर ब्रांड नेता पर लगे संगीन आरोप

1.2K Views
वीडियो डेस्क, मेरठ Updated Sun, 10 Jun 2018 11:52 AM IST

यूपी के सरधना से बीजेपी विधायक और फायरब्रांड नेता संगीत सोम पर घूसखोरी का आरोप लगा है। एक ठेकेदार ने विधायक पर आरोप लगाया है कि मेरठ के दादरी में सरकारी कॉलेज बनाने का ठेका देने के लिए विधायक ने उनसे 43 लाख रुपये की रिश्वत ली। लेकिन ना तो ठेका मिला और ना ही रकम वापस मिली। उन्होंने पुलिस में इसकी लिखित शिकायत दर्ज करवाई। एसएसपी ने मामले की तफ्तीश की बात कही है।
 
 
 
 

मेरठ 3:01

अमर उजाला टीवी की खबर का हुआ असर, सीएम योगी ने बढ़ाए मदद के लिए हाथ

662 Views
वीडियो डेस्क, मेरठ Updated Sun, 10 Jun 2018 11:38 AM IST

मेरठ की रहने वाली प्रिया का सलेक्शन इंटरनेशनल शूटिंग चैम्पियनशिप के लिए हुआ है जिसके लिए उसे जर्मनी जाना है। लेकिन प्रिया को कोई सरकारी मदद मुहैया नहीं करवाई गई। अमर उजाला टीवी ने ये खबर प्रमुखता से दिखाई जिसके बाद योगीा सरकार ने प्रिया की मदद के लिए अपने हाथ बढ़ाए। क्या थी पूरी खबर देखिए हमारी रिपोर्ट में। 
 

MEERUT NEWS 1:26

VIDEO: इस वजह से हिंदूवादी संगठनों ने मेरठ में किया हंगामा

1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Wed, 06 Jun 2018 05:55 PM IST

मेरठ में बुधवार को हिंदूवादी सगठनों ने जमकर हंगामा काटा। हंगामा कर रहे सगठनों ने सड़क को कुछ देर के लिए बंद कर दिया। ये संगठन मां दुर्गा की मूर्ति हटाये जाने से नाराज हैं।

MEERUT NEWS 0:44

VIDEO: चलती कार बनी आग का गोला, फिर हुआ ये

628 Views
वीडियो डेस्क, मेरठ Updated Mon, 04 Jun 2018 10:21 PM IST

मेरठ में एक चलती कार में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। आग की चपेट में आई कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। हालांकि, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाने की पूरी काशिश की लेकिन जब तक आग पर काबू पाया जा सका तब तक कार पूरी तरह से खाक हो चुकी थी।

MEERUT NEWS 1:32

VIDEO: यूपी में बेकाबू भूमाफिया, वनकर्मियों को दौड़ाकर पीटा

417 Views
रुस्तम, संवाददाता/ मेरठ Updated Mon, 04 Jun 2018 09:54 PM IST

सोमवार को मेरठ में सरकारी भूमि की जांच करने पहुंचे वन विभाग के अधिकारीयों पर भूमाफियाओं ने  हमला कर दिया। हमले में वन विभाग के दरोगा और एक सिपाही बुरी तरफ घायल हो गए। यही नहीं भूमाफियाओं ने पुलिसकर्मी की वर्दी तक फाड़ दी। देखिए रिपोर्ट।
 

बिजनौर 0:55

VIDEO: भीड़ ने शख्स की पीट पीटकर किया ये हाल

3.7K Views
विपिन कुमार, बिजनौर Updated Sun, 03 Jun 2018 02:25 PM IST

बिजनौर के ईदगाह रोड़ पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ। एक बाइक और ट्रेक्टर की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। जिसके बाद भीड़ ने एक शख्स की पिटाई कर दी।
 

आरएलडी 1:19

कैराना लोकसभा जीतने के बावजूद तबस्सुम हसन ने कर दी ये मांग

12.4K Views
वीडियो डेस्क / कैराना Updated Fri, 01 Jun 2018 06:49 AM IST

कैराना लोकसभा उपचुनाव में बीजेपी को जोरदार झटका लगा है। यहां RLD के टिकट पर चुनाव लड़ने वाली तबस्सुम हसन ने बीजेपी की मृगंका सिंह को मात दी। जीत के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए तबस्सुम हसन ने अपनी जीत को जुमलेबाज सरकार पर जीत बताया। खुद सुनिए और क्या बोलीं तबस्सुम हसन।

मेरठ 2:17

मां ने करवाया बेटे का कत्ल, ये है वजह

2.3K Views
रोहित अग्रवाल, संवाददाता / मेरठ Updated Wed, 30 May 2018 11:41 PM IST

मेरठ पुलिस ने व्यापारी नेता  विष्णु दत्त पराशर के पोते मुकेश की हत्या में चौंकाने वाला खुलाशा किया है। पुलिस की  जांच में ये पता चला कि मुकेश की मां ने ही उसकी हत्या करवाई थी। पुलिस ने आरोपी महिला और दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

आग 0:35

मेरठ के वेयर हाउस में भीषण आग, हुआ लाखों का नुकसान

441 Views
संदीप कुमार, संवाददाता / मेरठ Updated Wed, 30 May 2018 10:55 PM IST

मेरठ के मोहिउद्दीनपुर स्थित एक वेयर हाउस में भीषण आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया। बताया जा रहा है कि वेयर हाउस में अडानी ग्रुप समेत की बड़ी कम्पनियों का सामान रखा हुआ था। बुधवार तड़के लगी आग को पर काबू पाने के लिए करीब दो दर्जन दमकल की कड़ी मश्क्कत करनी पड़ी।

MEERUT NEWS 1:17

VIDEO: सरकारी लापरवाही ने ली तीन लड़कों की जान

2.3K Views
अशोक मधुप, संवाददाता/ बिजनौर Updated Wed, 30 May 2018 03:44 PM IST

बिजनौर जिले के बिजली विभाग की लापरवाही की वजह से तीन लड़कों की मौत हो गई। यहां हाईटेंशन लाइन का जर्जर तार टूट गया। जिसकी चपेट में आने से तीन लड़कों की जान चली गई।

एनकाउंटर 1:07

VIDEO: रात के अंधेरे में दुल्हन के कातिल का पुलिस ने किया ये हाल

7.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Wed, 30 May 2018 08:12 AM IST

यूपी के मेरठ जिले में सोमवार आधी रात यूपी एसटीएफ ने 25-25 हजार के दो इनामी बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया। दोनों के खिलाफ दर्जनों केस चल रहे थे। और पुलिस की कार्रवाई में ये भी खुलासा हुआ कि ये वहीं आरोपी थे जिन्होंने  मेरठ-गाजियाबाद हाइवे पर एक दुल्हन के साथ लूटपाट और हत्या की वारदात को अंजाम दिया। देखिए कैसे मारे गए दुल्हन के हत्यारे।
 

सीबीएसई 1:02

ये है CBSE दसवीं टॉपर की सफलता का राज

2.6K Views
वीडियो डेस्क / शामली Updated Tue, 29 May 2018 10:15 PM IST

सीबीएसई की दसवीं कक्षा के परिक्षा परिणाम आ चुके हैं। इस बार यूपी वेस्ट के छोटे से शहर शामली में रहने वाली नंदनी ने ऑल इंडिया टॉप किया है। नंदनी ने इस परीक्षा में 500 में से 499 मार्कस स्कोर किए। नंदनी के ऑल इंडिया टॉपर बनने पर उनके परिवार और स्कूल का स्टॉफ बेहद खुश है।

उपचुनाव 3:58

VIDEO: कैराना और नूरपुर में जमकर हुआ ड्रामा, थराली में शांतिपूर्ण मतदान

11.3K Views
वीडियो डेस्क / नई दिल्ली Updated Tue, 29 May 2018 12:28 AM IST

सोमवार को यूपी में कैराना लोकसभा, नूरपुर विधानसभा और उत्तराखंड में थराली विधानसभा में मतदान किया गया। कैराना,  नूरपुर और थराली तीनों ही जगहों से वोटिंग मशीनों में खराबी की खबरें सामने आईं,जिस वजह से कई जगह हंगामा भी हुआ। आपको बता दें कि कैराना लोकसभा में 54 फीसदी, नूरपुर में 61 फीसदी, जबकि थराली विधानसभा में 54 फीसदी मतदान हुआ। देखिए ये रिपोर्ट।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen