शिया धर्मगुरू ने वसीम रिजवी पर लगाए संगीन आरोप

445 Views
वाहिद अली,अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Sun, 14 Jan 2018 08:03 PM IST

मेरठ में शिया धर्मगुरु मौलाना सैयद कल्बे जवाद नकवी ने शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी पर जमकर हमला बोला। शिया धर्म गुरू ने कहा, वसीम रिजवी सिर्फ धोखा देगा और आरएसएस वसीम रिजवी को बचाने के चक्कर में आजम खां को भी बचा रही है। दूसरी तरफ तीन तलाक के मुद्दे पर भी शिया धर्मगुरू ने अपनी राय रखी।

मंदबुद्धि 2:12

VIDEO: मंदबुद्धि युवक को पीट-पीटकर ऐसे कर दिया अधमरा

309 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 23 Apr 2018 03:57 PM IST

बुलंदशहर के खुर्जा से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जहां एक मंदबुद्धि युवक को लोगों ने बुरी तरह से पीटा। पीड़ित युवक की इतनी पिटाई हुई कि वो अधमरा हो गया। पुलिस की तरफ से जानकारी दी जा रही है कि पीड़ित मंदबुद्धि शख्स कुछ दिनों से लोगों को आते-जाते परेशान ही नहीं नुकसान भी पहुंचा रहा था। वहीं लोगों ने कुछ और उचित कार्रवाई करने की बजाय इस शख्स से आजिज आकर उस पर कुछ इस तरीके से बर्बर कार्रवाई कर दी जो समाज का एक अमानवीय चेहरा पेश कर रहा है।   
 

आत्महत्या 3:12

ये वीडियो बनाने के बाद महिला ने कर ली आत्महत्या

4.6K Views
अवधेश पचौरी, अमर उजाला टीवी/ सहारनपुर Updated Mon, 23 Apr 2018 12:24 PM IST

सहारनपुर के नानौता में एक विवाहिता ने ससुराल वालों से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड करने से पहले उसने एक वीडियो रिकॉर्ड किया।

मेरठ 1:11

मेरठ के इस इलाके में तैनात की गई भारी तादाद में पुलिस फोर्स, ये है वजह

1K Views
सचिन त्यागी, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Mon, 23 Apr 2018 11:13 AM IST

यूपी के मेरठ के बंगला नंबर 210बी के बाहर दुकानों की तोड़फोड़ शुरू हो चुकी है। व्यापारियों की तरफ से हो रहे विरोध के मद्देनजर प्रशासन ने यहां भारी मात्रा  में पुलिस बल लगाया है। आपको बता दें कि व्यापारियों के विरोध को देखते हुए प्रशासन को ये व्यापारियों को तोड़फोड़ स्थल से हटने को कहा और ऐसा न करने पर उन्हें गिरफ्तार करने की चेतावनी दी।

मेरठ 1:25

VIDEO: युवक को जमकर पीटा, अधमरा छोड़कर भाग गए दबंग

477 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Sun, 22 Apr 2018 09:59 PM IST

मेरठ में अपराधियों के मन में अभी भी पुलिस प्रशासन का डर पैदा नहीं हुआ है। इस बात की तस्दीक इसी से हो जाती है कि मेरठ में कुछ गुंडो ने पुरानी रंजिश में एक युवक की जमकर पिटाई की और फिर उसे अधमरा छोड़कर वहां से भाग खड़े हुए।

RAPE 3:00

यूपी में 13 साल की बच्ची के साथ डॉक्टर ने किया दुष्कर्म, खिलाई नशीली दवाएं

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मुजफ्फरनगर Updated Sun, 22 Apr 2018 01:11 PM IST

मुजफ्फरनगर में एक डॉक्टर और पत्रकार पर तेरह साल की बच्ची से रेप करने का आरोप है। पीड़ित बच्ची ने बताया कि डॉक्टर ने सिर दर्द की दवा देने के बजाय नशीली दवा दी और फिर तीन दिन तक दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामला में आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार किया और पीड़िता को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा है।

मेरठ 3:03

पंचायत ने गैंगरेप पीड़िता की आबरू की कीमत लगाई 3 लाख रुपये

687 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Sat, 21 Apr 2018 07:13 PM IST

मेरठ में एक बार फिर पंचायत के तुगलकी फरमान की वजह से बवाल मच गया है। एक गैंगरेप पीड़िता के आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के बजाय पंचायत ने उसकी आबरू की कीमत 3 लाख रुपये लगाई है। देखिए क्या है पूरा मामला।

आग 0:53

VIDEO: जब बीच रास्ते में अचानक से जल उठी कार, आपने देखा है क्या ऐसा मंजर

360 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Sat, 21 Apr 2018 10:24 AM IST

हरिद्वार-मेरठ हाईवे पर एक कार में अचानकर आग लगने हड़कंप मच गया। सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। लेकिन कार से उठती आग की ऊंची लपटों का मंजर लोगों के लिए सन्न करने वाला रहा।
 

sardhana 0:43

आग की चपेट में आया गेहूं का खेत, जल गई इतने बीघा फसल

462 Views
अशोक सोम, अमर उजाला टीवी/ सरधना Updated Fri, 20 Apr 2018 06:22 PM IST

मेरठ के सरधना में कालंद चुंगी के पास नगर पालिका की लापरवाही से कूड़े के ढेर में आग लग गई। आग ने देखते ही देखते पास वाले गेहूं के खेत को अपनी जद में ले लिया और करीब पांच बिघा गेहूं की फसल को जलाकर राख कर दिया।

हाईटेंशन लाइन 1:35

खेत में गिर गई हाईटेंशन लाइन, बड़ा हादसा होते-होते टला

689 Views
अवधेश पचौरी,अमर उजाला टीवी/ सहारनपुर Updated Thu, 19 Apr 2018 11:38 AM IST

सहारनपुर में हाईटेंशन लाइन गिर गई जिससे यहां एक गांव के खेत में खड़ी तैयार फसल  जलकर खाक हो गई। कितना नुकसान हुआ इस वाकये में जानने के लिए ये रिपोर्ट देखिए।
 

DRUGS 3:38

यूपी में ड्रग माफियों का कहर, गांवालों ने दी ‘सामूहिक आत्मदाह’ की चेतावनी

588 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सहारनपुर Updated Thu, 19 Apr 2018 11:33 AM IST

सहारनपुर के सरसावा गांव में ड्रग तस्कर पैर पसार रहे हैं। ड्रग तस्कर पर लगाम कसने के लिए गांव के बड़े-बुजुर्गों ने प्रशासन को कार्रवाई करने की मांग की है। गांववालों के मुताबिक अगर कार्रवाई नहीं की गई तो पूरा गांव सामूहिक आत्मदाह कर लेगा।
 

विवेक कुमार 1:30

बिहार- यूपी में काली कमाई रखने पर इस 'आईपीएस' पर विजिलेंस ने कसा शिकंजा

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 17 Apr 2018 02:02 PM IST

बिहार के मुजफ्फरपुर में विजिलेंस टीम ने एसएसपी विवेक कुमार के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई की।विशेष सतर्कता इकाई ने विवेक कुमार के सरकारी आवास से 45 हजार रुपये के पुराने नोट बरामद किए हैं। यही नहीं यूपी के मुजफ्फरनगर स्थित घर से भी टीम को काफी महत्वपूर्ण दस्तावेज हाथ लगे हैं। पूरी जानकारी इस रिपोर्ट में देखिए।
 

हत्यारा 1:16

पिता से मुक्ति पाने के लिए बेटी ने दोस्त से करवा दी हत्या

3K Views
आनन्द प्रकाश, अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Tue, 17 Apr 2018 06:01 AM IST

शामली में सात अप्रैल को हुई राकेश रुहेला की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक राकेश की बेटी ने ही अपने दोस्त को पिता की हत्या की सुपारी दी थी। पिता राकेश का घर में बेहद बुरा व्यवहार था और वो बेटी की आरोपी से शादी के लिए भी तैयार नहीं था।

बागपत 2:25

उपवास पर बैठे सांसद सत्यपाल सिंह, कांग्रेस पर साधा निशाना

532 Views
मदन बालियान, अमर उजाला टीवी बागपत Updated Thu, 12 Apr 2018 08:59 PM IST

गुरुवार को देशभर में भी बीजेपी सांसदों और विधायकों ने एक दिवसीय उपवास के जरिए बजट सत्र न चलने देने के लिए कांग्रेस का विरोध किया। यूपी वेस्ट के  बागपत में स्थानीय सांसद और केंद्रीय मानव संसाधन राज्यमंत्री डॉ सत्यपाल सिंह ने कलेक्ट्रेट पर उपवास रखा। इस दौरान उन्होंने बजट सत्र और उन्नाव रेप केस के संबंध में मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए। खुद सुनिए क्या बोले सत्यपाल सिंह।

रवि 3:12

CWG 2018 में कांस्य पदक जीतकर घर पहुंचे रवि कुमार, जानिए क्या है अगला टारगेट

237 Views
वाहिद अली, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Thu, 12 Apr 2018 07:02 PM IST

राष्ट्रमंडल खेलों में भारतीय खिलाड़ियों का दमदार प्रदर्शन जारी है। इन खेलों में मेरठ के हिस्सा लेने वाले मेरठ के रवि कुमार ने भी शूटिंग में भारत का नाम रोशन किया और कांस्य पदक अपने नाम किया। रवि कुमार के मेरठ लौटने पर उनसे बात की अमर उजाला टीवी ने। देखिए भविष्य की योजनाओं के बारे में क्या बोले रवि कुमार।

बागपत 0:53

VIDEO: हत्या कर तालाब में फेंक दी दोस्त की लाश, पुलिस ने एक आरोपी को दबोचा

3.9K Views
मदन बालियान, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Wed, 11 Apr 2018 04:00 PM IST

यूपी वेस्ट के बागपत से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। यहां के ट्योढ़ी गांव में कुछ लड़कों ने अपने ही एक दोस्त की हत्या कर दी। आपको बता दें की मृतक व्यक्ति दुकान चलाता है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को दबोच लिया है। देखिए ये रिपोर्ट।

कैराना 1:47

कैराना से 346 हिंदू परिवारों के पलायन का मामला, पुलिस पहुंची रिपोर्ट बनाने

1.4K Views
आनन्द प्रकाश, अमर उजाला टीवी/ कैराना Updated Wed, 11 Apr 2018 05:27 AM IST

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैराना से हिंदुओं के पलायन करने की खबर पर रिपोर्ट तलब की है। मंगलवार को पुलिस और प्रशासन की टीमों ने कैराना की गलियों में पहुंचकर जानकारी जुटाई। साथ ही उन व्यापारियों से भी बातचीत की जो प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद कैराना लौट आए हैं। 30 मई 2016 को बीजेपी सांसद रहे हुकुम सिंह ने कैराना से 346 हिंदू परिवारों के पलायन की सूची जारी की थी।

डॉ अंबेडकर 1:09

VIDEO: सहारनपुर में ऐसे तोड़ी गई अंबेडकर की प्रतिमा

856 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सहारनपुर Updated Tue, 10 Apr 2018 06:57 PM IST

देश में प्रतिमाओं से छेड़छाड़ की खबरें लगातार मिल रही हैं। ताजा मामला यूपी के सहारनपुर जिले का है जहां बाबा साहब के बुत को कुछ अज्ञात लोगों ने तोड़ दिया। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। इस रिपोर्ट पर नजर डालिए।
 

राज्यपाल 1:28

VIDEO: यहां राज्यपाल ने दिए किसानों को ये टिप्स

416 Views
मदन बालियान, कुलदीप निषाद, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Tue, 10 Apr 2018 02:55 PM IST

बागपत पहुंचे हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने किसानों को जीरो बजट पर खेती करने के तौर तरीके समझाए। उन्होंने कहा कि वर्तमान में किसान बगैर वजह ज्यादा बीज और कीटनाशकों का इस्तेमाल कर रहा है, जिससे धरती को नुकसान होता है। किसानों को भी आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

मेरठ 1:39

यहां लोगों ने ‘भारत बंद’ को बताया अफवाह, ये है वजह

748 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Tue, 10 Apr 2018 11:22 AM IST

मेरठ में भारत बंद का असर देखने को नहीं मिला। नौकरी और शिक्षा में जाति आधारित आक्षरण के खिलाफ प्रदर्शन को देखते हुए गृह मंत्रालय ने एडवायजरी जारी कर सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दिये थे। लेकिन बंद की खबरों को वहां के लोग खुद महज अफवाह बता रहे हैं।  

रावण 2:16

सहारनपुर में तीन दिन से भूख हड़ताल पर है चंद्रशेखर ‘रावण’

1.1K Views
अवधेश पचौरी, अमर उजाला टीवी/ सहारनपुर Updated Tue, 10 Apr 2018 06:10 AM IST

सहारनपुर में जिला कारागार में बंद सहारनपुर हिंसा का आरोपी चंद्रशेखर उर्फ रावण तीसरे दिन भी अपनी भूख हड़ताल पर कायम रहा। दूसरी ओर सहारनपुर में जगह जगह महिलाओं ने टोलियां बनाकर एससी-एसटी एक्ट में किए गए बदलाव का विरोध और चंद्रशेखर ‘रावण’ की भूख हड़ताल का समर्थन किया।

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen