हर ओर सराहा जा रहा है सोनभद्र के स्कूली बच्चों का ये डांस

2.3K Views
मुनिमहेश शुक्ल, अमर उजाला टीवी सोनभद्र Updated Wed, 06 Dec 2017 11:51 AM IST

सोनभद्र के उरमौरा स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय परिसर में दिव्यांग बच्चों के लिए खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता से पहले बच्चों ने डांस प्रस्तुति भी दी, जिसकी हर ओर तारीफ की जा रही है।

रायबरेली 3:37

VIDEO: प्रेमिका ने नहीं मानी बात तो प्रेमी ने काट डाली गर्दन, भायनक तस्वीरें आई सामने

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रायबरेली Updated Sun, 22 Jul 2018 09:07 AM IST

रायबरेली में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गर्दन काट दी। पीड़ित को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं अब प्रेमिका को मरा हुआ समझकर मौके से आरोपी की तलाश की जा रही है।   

फायरिंग 3:31

VIDEO: व्यापारी पर दिनदहाड़े हमला, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

1.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ झांसी Updated Sun, 22 Jul 2018 12:53 AM IST

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आए दिन प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था  पहले से बेहतर होने का दावा करते हैं, लेकिन प्रदेश में हो रही घटनाएं दूसरी तरफ ही इशारा करती है। ताजा मामला सामने आया है झांसी से, जहां बेखौफ बदमाशों ने एक व्यापारी फर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। देखिए ये रिपोर्ट।

top 10 3:21

VIDEO: 3 मिनट में देखिए यूपी/उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें

546 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 22 Jul 2018 12:22 AM IST

बीजेपी कार्यकर्ता से भरी बस मकान से टकराई और कांग्रेस का बीजेपी पर पलटवार समेत यूपी/उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें, देखिए सुपर 10 में।

योगी 3:32

‘झप्पी’ पर योगी ने राहुल को कह दी ये बड़ी बात

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 21 Jul 2018 07:56 PM IST

यूपी के शाहजहांपुर में शनिवार को हुई किसान कल्याण रैली के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर तंज कसा और ये तंज राहुल के पीएम मोदी को गले लगाने पर था। तो सुनाते हैं आपको सीएम योगी ने किस अंदाज में राहुल गांधी पर निशाना साधा।

चंदौली 2:13

ट्रेन में बैग से बरामद हुए 2 करोड़ रुपये, नोटों के गड्डियों की जांच शुरू

525 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Sat, 21 Jul 2018 04:10 PM IST

यूपी के चंदौली में जीआरपी और आरपीएफ ने रेलवे स्टेशन पर चैकिंग के दौरान दो युवकों को गिरफ्तार किया। इन दोनों के पास से 2 करोड़ रुपये बरामद हुए हैं। मामले की सूचना इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को दी गई है और पकड़े गए युवकों से पूछताछ की जा रही है।
 

PM MODI 1:00

बरेली में हादसा: PM की रैली में जा रही बस घर में घुसी , कई घायल

623 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बरेली Updated Sat, 21 Jul 2018 03:57 PM IST

पीएम मोदी शनिवार को यूपी के शाहजहांपुर में किसानों से बातचीत कर रहे है। पीएम की रैली मेशामिल होने के लिए लोग बस से जा रहे थे तभी बस घर में घुस गई। हादसा बरेली में हुआ।
 

UP NEWS 2:18

VIDEO: यूपी में किसान उदास, सता रहा उन्हें सूखे का डर

240 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फैजाबाद Updated Sat, 21 Jul 2018 12:05 PM IST

सरकार जहां किसानों की आमदनी बढ़ाने की बात कर रही है, वहीं किसान बारिश नहीं होने से परेशान हैं। यूपी के फैजाबाद में किसान उदास है, क्योंकि अब तक बारिश नहीं हुई। देखिए ये रिपोर्ट।
 

हरदोई 3:11

VIDEO: लड़की को डसने के बाद अस्पताल पहुंचा सांप, मची अफरा-तफरी

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरदोई Updated Sat, 21 Jul 2018 09:03 AM IST

यूपी के हरदोई जिले के जिला अस्पताल में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक शख्स सांप लेकर वहां पहुंच गया। शख्स ने बताया कि उसकी बेटी को सांप ने डस लिया था। जब डॉक्टरों ने ये पूछा कि कौन सा सांप था तो उसने अपने पास मौजूद डिब्बे में बंद सांप को खोलकर उनके सामने रख दिया। इसके बाद वहां क्या हुआ आप भी देखिए।

टॉप टेन 3:22

देखिए उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की सभी बड़ी खबरें एक नजर में

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 20 Jul 2018 11:21 PM IST

देखिए उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की सभी बड़ी खबरें एक नजर में

1
शनिवार को यूपी के शहाजहांपुर में किसान कल्याण रैली को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, रैली में एक लाख से ज्यादा लोगों के जुटने की उम्मीद, प्रशासन की पूरी की तैयारियां
पीएम मोदी की रैली

2
बागपत के बडौत में ह्त्या का खुलासा न होने से गुस्साए लोगों ने किया पंचायत का आयोजन, पंचायत में मृतक शाकिब के पिता ने बड़ौत सीओ रामानंद कुशवाहा और बड़ौत कोतवाली के पूर्व इंस्पेक्टर अरविंद कुमार पर लगाया बेटे की बत्या का आरोप
पुलिस पर हत्या का आरोप

3
हरदोई के जिला अस्पताल में एक महिला की मौत हो गई, महिला के परिजनों का आरोप है कि उसकी मौत डाक्टर की लापरवाही की वजह से हुई है। महिला के पति का कहना है कि 16 जुलाई को जिला अस्पताल में डाक्टर ने महिला का नसबंदी का ऑपरेशन किया था, जिसके बाद उसकी तबियत बिगड़ रह थी, महिला को जब दोबारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया तो उसकी मौत हो गई
जिला अस्पताल में महिला की मौत

4
यूपी में नहीं थम रहीं रेप की घटनाएं, रायबरेली के लालगंज इलाके के एक बीजेपी नेता पर लगा रेप और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप, महिला का आरोप डेढ़ महीने से रेप कर रहा है बीजेपी नेता
बीजेपी नेता पर रेप का आरोप

5
बहराइच जिला अस्पताल में शराबी महिला का हंगामा, सुचना मिलने पहुंची पुलिस ने शराबी महिला को कड़ी मशक्कत के बाद संभाला
शराबी महिला का हंगामा

6
उत्तराखंड के चमोली जिले की नीती घाटी में बादल फटने से भारी तबाही, बादल फटने की वजह से 5 लोगों की मौत, प्रशासन, पुलिस, ITBP, NDRF की टीमें रेस्क्यू में जुटीं
चमोली में फटा बादल

7
हरिद्वार के कनखल इलाके में दिल्ली नेशनल हाईवे पर भिड़ी दो कारें, गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के निकट हुआ हादसा, हादसे में गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को अस्पताल में करवाया गया भर्ती
सड़क हादसे में दो घायल

8
अल्मोड़ा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गांधी पार्क के सामने फूंका केंद्र सरकार का फुतला, झारखंड में स्वामी अग्निवेश पर हुए हमले का विरोध कर रहे थे  ये कांग्रेस कार्यकर्ता
फूंका केंद्र सरकार का पुतला

9
हरिद्वार में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा की पदाधिकारी रूबी बेगम के बेटे सोहेल को मामूली कहासुनी के चलते गोली मारने का मामला सामने आया... बताया जा रहा है कि ये एक शादीशुदा महिला की वीडियो क्लिप वायरल करने के चलते हुए विवाद.. सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात
बीजेपी  नेता के बेटे को मारी गोली

10
रुद्रप्रयाग के भातुड़ी बुग्याल और बिसुड़ी ताल में आकाशीय बिजली गिरने से करीब 300 बकरियों की मौत, प्रशासन की टीमों ने भातुड़ी बुग्याल और बिसुडी ताल जाकर किया मुआयना और चरवाहों को दिया मुआवजा देने का आश्वासन
300 बकरियों की मौत
 

 

डॉक्टर्स 3:01

दर्द की सिसकियां नहीं सुनते धरती के भगवान

509 Views
वीडियो डेस्क, बुलंदशहर Updated Fri, 20 Jul 2018 07:58 PM IST

यूपी की बदहाल स्वास्थ्य व्यवस्था है कि बदलने का नाम नहीं ले रही। आए दिन लचर स्वास्थ्य व्यवस्था की तस्वीरें सामने आती हैं। इस बार बुलंदशहर के जटिया सीएचसी से डॉक्टरों का अमानवीय चेहरा सामने आया है।
 
 

अखिलेश 1:30

अखिलेश यादव ने बोला बीजेपी पर हमला, स्मार्ट सिटी को लेकर कही ये बड़ी बात

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Fri, 20 Jul 2018 06:54 PM IST

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा है कि सरकार ने यूपी में एक भी स्मार्ट सिटी नहीं बना। एमएसपी के नाम पर किसानों से धोखा किया गया। खुद सुनिए क्या बोले अखिलेश यादव।

राहुल गांधी 3:24

किराया नहीं चुकाने पर कांग्रेस के सबसे पुराने दफ्तर का वजूद खतरे में, क्या करेंगे राहुल गांधी?

351 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इलाहाबाद Updated Fri, 20 Jul 2018 03:31 PM IST

देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस के सबसे पुराने राजनीतिक दफ्तर का वजूद खतरे में हैं। इसकी वजह कुछ और नहीं बल्कि पिछले बयालीस सालों से दफ्तर का किराया नहीं देना है। वहीं अब दफ्तर बचाने के लिए पदाधिकारी और कार्यकर्ता चंदा जुटा रहे हैं।

बागपत 1:50

एक दिव्यांग की कहानी जो अब मौत मांग रहा है

250 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Fri, 20 Jul 2018 01:36 PM IST

बागपत के एक दिव्यांग युवक ने प्रधानमंत्री मोदी से ट्वीट कर इच्छामृत्यु की मांग की है। युवक ने ट्वीटर पर बेरोजगारी का हवाला देते हुए लिखा है कि वो बेरोजगार है जिसकी वजह से अपने बच्चों का पालन-पोषण नहीं कर पा रहा है। इसीलिए वो इच्छामृत्यु की मांग की मांग कर रहा है।

लाइव चोरी 3:32

CCTV: बैंक के भीतर से 20 लाख रुपये ले उड़े चोर, देखिए पूरा वीडियो

594 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बरेली Updated Fri, 20 Jul 2018 12:43 PM IST

बरेली में लुटेरों ने दिनदहाड़े ICICI बैंक को निशाना बना लिया। यहां 3 बदमाशों ने बैंककर्मियों को चकमा दिया और 20 लाख रुपये लेकर नौ दो ग्यारह हो गए। ये पूरी घटना बैंक में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसकी मदद से अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। 

gonda 3:47

BJP का कांग्रेस पर वार, ‘वो हिंदुओं को दे रहे हैं गाली’

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ गोंडा Updated Fri, 20 Jul 2018 12:25 AM IST

गोंडा में कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कृषि विज्ञान केंद्र का शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने शशि थरूर के ‘हिंदू तालिबान’ वाले बयान पर पलटवार किया और कहा कि वो हिंदुओं को गाली दे रहे हैं, हिंदू कभी तालिबानी नहीं हो सकता।

top 10 3:22

VIDEO: 3 मिनट में देखिए यूपी की 10 बड़ी खबरें

876 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 20 Jul 2018 12:20 AM IST

शशि थरूर पर किया सूर्य प्रताप शाही ने कटाक्ष और मथुरा में बिजली विभाग की लापरवाही समेत देखिए यूपी की 10 बड़ी खबरें सिर्फ 3 मिनट में।

जिम 3:02

जिम के बाहर ही खड़ा था ट्रेनर और फिर....

2.6K Views
वीडियो डेस्क, गाजियाबाद Updated Thu, 19 Jul 2018 09:08 PM IST

गाजियाबाद में खुलेआम एक जिम ट्रेनर की हत्या कर दी गई। काम खत्म होने के बाद ट्रेनर अपने जिम के बाहर ही एक दुकान पर खड़ा था। अचानक से एक गाड़ी आई और उसमें सवार हत्यारों ने ट्रेनर को गोलियों से भून दिया।
 

वाराणसी 3:15

VIDEO: बीच सड़क लड़कियों से पिटा शोहदा

1K Views
वीडियो डेस्क/ वाराणसी Updated Thu, 19 Jul 2018 08:06 PM IST

हर रोज अखबार और न्यूज चैनल शोहदों की छेड़छाड़ की खबरों से पटे रहते हैं। इन शोहदों के डर से कई लड़कियां आत्महत्या तक कर लेती हैं। लेकिन वाराणसी की दो लड़कियों ने कुछ ऐसा किया है जिसके बाद कोई भी शोहदा छेड़खानी  करने से पहले सौ बार सोचेगा।

यूपी न्यूज 28:15

वाराणसी में शोहदे की लड़कियों ने की जमकर की पिटाई साथ ही यूपी उत्तराखंड की सारी खबरें

340 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 19 Jul 2018 07:46 PM IST

वाराणसी में शोहदे की लड़कियों ने की जमकर की पिटाई साथ ही यूपी उत्तराखंड की सारी खबरें सिर्फ अमर उजाला टीवी पर शाम 7 बजे live

Bareilly 3:30

पत्रकारों को दी इस्लाम कबूलने की सलाह, देखें किसने दिया ये बेतुका बयान

576 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बरेली Updated Thu, 19 Jul 2018 07:30 PM IST

निदा खान के खिलाफ फतवा जारी करने के मामले की तफ्तीश करने बरेली पहुंची अल्पसंख्यक आयोग की टीम की सदस्य रूमाना सिद्दीकी ने बेतुका बयान दिया। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए रूमाना सिद्दीकी भड़क गईं और मीडियाकर्मियों से ही कलमा पढ़ने की बात कह दी। वहीं ऐसी बयानबाजी के बीच भी निदा खान को इंसाफ की उम्मीद है। उन्होंने कहा है कि वो फतवा जारी करने वालों के खिलाफ लिखित में शिकायत करेंगी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen