CBSE 10वीं की रिजल्ट के बाद आगरा के बच्चों में खुशी की लहर

620 Views
मृत्युंजय शुक्ला, राहुल कुमार, अमर उजाला/ आगरा Updated Sat, 03 Jun 2017 11:42 PM IST

CBSE की 10वीं का रिजल्ट घोषित होने के बाद आगरा के छात्रों में खुशी की लहर दौड़ गई। आगरा जिले में 80 स्कूलों के 24 हजार विद्यार्थियों ने सीबीएसई दसवीं की परीक्षा दी थी। परीक्षा में 97% से अधिक विद्यार्थी उत्तीर्ण हुए हैं। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने अपने शिक्षकों और साथियों के साथ सेल्फी ली। वहीं ग्रेडिंग सिस्टम से तमाम छात्र-छात्राएं खुश तो बहुत से निराश भी दिखे। छात्र-छात्राओं का कहना है कि ग्रेडिंग सिस्टम के कारण ये पता नहीं चल पाता कि किस विषय में कितने अंक है।

मथुरा 1:09

VIDEO: मथुरा में इस वजह से बिगड़ी महिला कैदियों की तबीयत

159 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मथुरा Updated Sat, 26 May 2018 04:06 PM IST

मथुरा जिला जेल में गुरुवार को महिला कैदियों की तबीयत बिगड़ गयी। दरअसल जिला अस्पताल ने मानसिक स्वास्थ्य परीक्षण के लिए शिविर लगाया गया था जहां महिला में दवाओं का वितरण किया था। दवा खाने के बाद ही महिलाओं की तबीयत बिगड़ गई। देखें रिपोर्ट।
 

agra loot 3:23

वीडियो : 10 करोड़ की लूट में मिला ठेंगा!

2.2K Views
आशीष शर्मा, संवाददाता, आगरा Updated Fri, 25 May 2018 07:58 PM IST

दिल्ली-आगरा नेशनल हाईवे पर 12 मई को हुई गति कोरियर कंपनी के कंटेनर लूट का मामला सुलझाने का दावा पुलिस ने किया है। इस मामले में पुलिस ने छह लुटेरों को गिरफ्तार भी किया है पर इसके बाद जो खुलासे हुए वो बेहद हैरान करनेवाले हैं।

AGRA NEWS 1:54

VIDEO: आगरा में प्रेमी जोड़े के साथ बीच राह पर हुआ ये

1.6K Views
आशीष शर्मा, संवाददाता/आगरा Updated Fri, 25 May 2018 03:08 PM IST

आगरा में एक युवक को प्रेम करना महंगा पड़ गया। प्रेमिका के परिजनों ने बीच सड़क पर युवक को जमकर पीटा।  युवती लगातार रहम की भीख मांगती रही लेकिन किसी ने उसकी एक बात नहीं सुनी। देखें रिपोर्ट। 
 

murder 3:13

शर्मनाक: पत्नी का मोबाइल था बिजी तो पति ने दी ये सजा

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फतेहपुर Updated Thu, 24 May 2018 02:10 PM IST

यूपी के फतेहपुर से एक अजीब मामला सामने आया है। एक पति ने सिर्फ इस वजह से अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया क्योंकि उसका फोन बिजी था। पुलिस आरोपी पति की तलाश में लग गयी है।
 

AGRA 1:20

अंबेडकर की मूर्ति विवाद में आया ये नया मोड़

965 Views
वीडियो डेस्क, आगरा Updated Thu, 24 May 2018 04:44 AM IST

आगरा के भीमराव अंबेडकर की मूर्ति हटाकर दीन दयाल उपाध्याय की मूर्ति लगवाने के मामले में अब मेयर नवीन जैन ने स्थिति को साफ किया है। उन्होंने कहा कि भीमराव आंबेडकर की मूर्ति नहीं हटाई जाएगी और हमें इस पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। बता दें कि बीजेपी विधायक जगन प्रसाद गगन ने सीएम योगी को चिट्टी लिखकर दीन दयाल उपाध्याय की मूर्ति लगावाने की मांग की थी।

धमकी 1:42

नहीं थम रहा बीजेपी विधायकों को धमकी मिलने का सिलसिला, अब इस विधायक को आया धमकी भरा मैसेज

470 Views
चन्द्रशेखर, संवाददाता/ एटा Updated Wed, 23 May 2018 08:49 PM IST

बीजेपी विधायकों को धमकी मिलने का सिलसिला बंद नहीं हो रहा है। अब यूपी के एटा से विधायक सत्यपाल सिंह को धमकी दी गई है। बीजेपी विधायकों को लगातार मिल रही धमकी से पुलिस भी सतर्क है। अब तक यूपी के 12 विधायकों को धमकी भरे मैसेज मिले हैं।  इन मामलों में जांच के लिए सरकारी खुफिया एजेंसियां और यूपी एसटीएफ के अलावा तीन सदस्यीय स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम भी गठित कर दी गई है।

आग 1:45

VIDEO: आगरा में एकाएक ऐसे बन गई बस आग का गोला

927 Views
दिलीप गुप्ता, संवाददाता, फतेहाबाद (आगरा) Updated Wed, 23 May 2018 03:53 PM IST

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस में अचानक से आग लग गई। आखिर कैसे ये हादसा हुआ। क्या है बस सवारियों की हालत जानने के लिए ये रिपोर्ट देखिए।
 

मथुरा 3:00

प्रदर्शन के बाद एक्शन में आई मथुरा पुलिस, किया ये बड़ा खुलासा

1.5K Views
अशोक दुबे, संवाददाता/ मथुरा Updated Tue, 22 May 2018 11:50 PM IST

मथुरा के गोवर्धन इलाके में हुई सोशल वर्कर तपेश की हत्या में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों के कब्जे से 2 तमंचे भी बरामद किए गए हैं। रिपोर्ट में जानिए गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों ने क्यों की तपेश की हत्या।

एटा 1:41

VIDEO: पहले पेड़ से बांधा फिर किया ये हाल

3.5K Views
चन्द्रशेखर / एटा Updated Tue, 22 May 2018 06:36 PM IST

एटा में एक युवक ने एक किशोर की पेड़ से बांधकर पिटाई कर दी। दरअसल खेल खेल में किशोर की बॉल आरोपी युवक के खेत में चली गई थी। जिसे ढूंढने वो आरोपी खेत में चला गया। ये बात युवक को नागवार गुजरी और उसने किशोर की पिटाई कर दी।
 

एसपी विधायक 1:04

VIDEO: किसान की हुई हत्या, SP विधायक को बेटे के साथ किया गिरफ्तार

1.8K Views
दीपक जैन, अमर उजाला टीवी/ फिरोजाबाद Updated Tue, 22 May 2018 04:52 PM IST

फिरोजाबाद जिले में सोमवार देर रात एसपी विधायक हरिओम यादव और उनके बेटे विजय प्रताप को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। स्थानीय एसपी विधायक हरिओम यादव एक युवक की पीट-पीटकर हत्या के मामले में जिला अस्पताल में धरने पर बैठे थे और हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।
 

agra 0:52

कब्र से नवजात का शव हुआ गायब, ढूंढने में जुटी पुलिस

833 Views
आशीष शर्मा, आगरा Updated Tue, 22 May 2018 05:17 AM IST

आगरा के एक करबला में दफन नवाजात का शव कब्र से गायब हो गया। जब नवजात के पिता कब्र पर गए तो उन्हें कफन कब्र के बाहर पड़ा मिला। जिसके बाद इलाके में अफरातफरी मच गई।

AGRA 1:02

खड़े हुए चार ट्रकों में लगी धमाके के साथ आग, मचा हड़कंप

1.1K Views
मनीष शर्मा, रामेश्वर, संवाददाता, आगरा Updated Sat, 19 May 2018 06:12 AM IST

आगरा के ट्रांसपोर्ट नगर में चार ट्रकों में आग लग गई। हादसा एक ट्रक में वेल्डिंग करने के दौरान डीजल टैंक फटने से हुआ। इसके बाद आग ने तीन और ट्रकों को अपनी जद में ले लिया।

FIROZABAD 3:04

घरवालों ने किया मना तो थाने में पुलिसवालों ने दिलाए सात फेरे

3.1K Views
दीपक जैन, संवाददाता/ फिरोजाबाद Updated Fri, 18 May 2018 10:22 PM IST

फिरोजाबाद में यूपी पुलिस ने दो प्यार करने वाले युवक युवती की थाने में ही शादी करवाई। दोनों के घरवाले इस शादी के लिए तैयार नहीं थे।
 

मथुरा 3:23

हत्या के दस दिन बाद भी खाली हाथ पुलिस, सड़कों पर उतरे लोग

2.4K Views
अशोक दुबे, संवाददाता / मथुरा Updated Thu, 17 May 2018 09:17 PM IST

मथुरा के गोवर्धन इलाके में गुरुवार को सैंकड़ों लोग हाथों में तख्तियां लेकर सड़कों पर प्रदर्शन करते दिखाई दिए। दरअसल ये लोग 7 मई को राधाकुंड छटीकरा मार्ग पर हुए गोली कांड में मारे गए तपेश पंडित के हत्यारों को अब तक न पकड़े जाने से नाराज हैं। देखिए ये रिपोर्ट।

शहीद 1:42

VIDEO: यहां रोका गया शहीद का अंतिम संस्कार, क्या करेंगे सीएम योगी?

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ आगरा Updated Wed, 16 May 2018 02:08 PM IST

जम्मू कश्मीर के साम्बा सेक्टर में तैनात आगरा के लखनपुर गांव के रहने वाले जवान देवेंद्र सिंह बघेल का अंतिम संस्कार परिवार के लोगों ने रोक दिया है। परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मौके पर बुलाने समेत 9 सूत्रीय मांगपत्र एसडीएम को सौंपा है।

CM YOGI 0:47

कासगंज पहुंचे सीएम योगी ने किया ये ‘अच्छा’ काम

2K Views
वीडियो डेस्क, लखनऊ Updated Wed, 16 May 2018 08:11 AM IST

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कासगंज का दौरा किया। यहां उन्होंने आपदा पीड़ितों को राहत राशि बांटी और आंधी में हुईं मौतों पर दुख जताया। मृतकों के परिवार से मिलने के बाद उन्होंने कलक्ट्रेट में कानून व्यवस्था और विकास कार्यों की समीक्षा बैठक ली।

आगरा 3:06

पाकिस्तान बॉर्डर पर शहीद हुआ आगरा का लाल, 10 दिन बाद था बेटे का जन्मदिन

3K Views
मनीष शर्मा, संवाददाता/ आगरा Updated Tue, 15 May 2018 09:23 PM IST

देश की सुरक्षा के लिए जम्मू कश्मीर के सांबा में तैनात 28 वर्षीय जवान देवेंद्र सिंह बघेल मंगलवार को शहीद हो गए। देवेंद्र आगरा के सिकंदर स्थित लखनपुर के रहने वाले थे। उनकी मौत की खबर सुनते ही उनके परिजनों में कोहराम मच गया।

AGRA 01:12

VIDEO: BJP सांसद रामशंकर कठेरिया की चौपाल में चले लात-घूंसे

1.6K Views
आशीष शर्मा, संवाददाता, आगरा Updated Tue, 15 May 2018 05:44 AM IST

आगरा में ग्राम सुराज अभियान के तहत आंवलखेड़ा में सोमवार रात लगाई गई चौपाल में हंगामा हो गया। चकबंदी को लेकर किसानों के दो गुट भिड़ गए। इस दोरान भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया, डीएम गौरव दयाल और एसएसपी अमित पाठक भी मौजूद थे।

kasganj 01:28

सीएम योगी के दौरे से पहले 42 छात्राओं के साथ हो गई ये बड़ी घटना

4.4K Views
वीडियो डेस्क, कासगंज Updated Tue, 15 May 2018 05:32 AM IST

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने से पहले कासगंज के सहावर में बड़ी घटना हो गई। यहां फरौली के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की 42 छात्राओं की फूड प्वाइजनिंग से हालत बिगड़ गई।

mainpuri 01:26

VIDEO: खाकी का खौफ दिखाकर सिपाही ने जूतों पर रगड़वाई युवक से नाक

2K Views
निलेश कुमार, संवाददाता, मैनपुरी Updated Tue, 15 May 2018 05:04 AM IST

मैनपुरी में खाकी का खौफ दिखाकर एक सिपाही ने लेनदेन के विवाद में युवक से जूतों पर नाक रगड़वाई और उसे बेल्ट से पीटा। इस दौरान का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधिकारियों ने संज्ञान लेने की बात कही।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen