जब नाइटक्लब में देखे गए बीजेपी के ये ‘बाबा’

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Mon, 16 Apr 2018 05:55 PM IST

अपने विवादित बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले बीजेपी एमपी साक्षी महाराज एक बार फिर विवादों में हैं। इस बार साक्षी महाराज एक नाइटक्लब में जाने की वजह से विवादों से घिर गए हैं। देखिए क्या है पूरा मामला।
 

लखनऊ 3:20

लखनऊ में ऑटो सवार किन्नर को मरी दो गोली, हालत गंभीर

28 Views
इमरान, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Mon, 23 Apr 2018 06:55 AM IST

रविवार देर शाम लखनऊ में एक किन्नर को गोली मार दी गई। किन्नर एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर वापस लौट रही थी कि अचानक वैन में सवार होकर आए हमलावरों ने ऑटो में सवार किन्नर पर दो गोलियां दाग दी। गंभीर हालत में किन्नर को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया।

शराबी लड़की 3:03

VIDEO: शराबी युवतियों ने लखनऊ के थाने में मचाया तांडव!

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sun, 22 Apr 2018 09:58 PM IST

शराब पीकर तांडव मचाने की कई तस्वीरें सामने आती हैं लेकिन जो तस्वीर हम आपको दिखाने जा रहे हैं वो बेहद चौंकाने वाली हैं। लखनऊ के एक चौराहे पर दो लड़कियों ने पहले तो ओला कैब में जमकर शराब पी और फिर जमकर हंगामा मचाया। देखिए पूरा वीडियो।

बस्ती 0:46

VIDEO: यूपी के बस्ती में दर्दनाक हादसा, भीषण आग की वजह से 12 घर जले

754 Views
अरुण पाठक, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Sun, 22 Apr 2018 07:34 PM IST

यूपी के बस्ती जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां के कठोतिया गांव में रविवार को अचानक भीषण आग लग गई, जिस वजह से करीब एक दर्जन घर जल गए और दो मवेशियों की झुलसने की वजह से मौत हो गई। सुचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने किसी तरह भीषण आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कई घर पूरी तरह जलकर राख हो चुके थे। देखिए ये रिपोर्ट।

लेबर 3:07

VIDEO: बीजेपी विधायक के भाई की गुंडागर्दी, मजदूर को इतनी बुरी तरह मारा

798 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sun, 22 Apr 2018 07:20 PM IST

अभी बांगरमऊ विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ मामला पूरी तरह शांत भी नहीं हुआ है कि एक और बीजेपी एमएलए के भाई की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। अब मिल्कीपुर से बीजेपी विधायक गोरखनाथ बाबा के भाई विक्की बाबा पर मजदूर को पेड़ से बांधकर मारने के आरोप लगे हैं।

जब्बार शाह 3:01

शौचालय बनवाने के लिए बेचीं बकरियां तो अखिलेश यादव ने किया ये

713 Views
Updated Sun, 22 Apr 2018 03:00 PM IST

सीतापुर में जब्बार शाह नाम के शख्स ने शौचालय बनवाने के लिए अपनी सात बकरियां बेच दीं। जैसे ही मामले का पता अकिलेश यादव को चला उन्होंने तुरंत एमएलसी आनंद भदौरिया को जब्बार की मदद करने भेजा।
 

अमित शाह 0:58

रायबरेली में बीजेपी रैली में हो सकती थी अनहोनी, ये है वजह

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रायबरेली Updated Sun, 22 Apr 2018 12:32 AM IST

शनिवार को कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में अमित शाह की रैली के दौरान हादसा होने से बच गया। दरअसल शार्ट सर्किट की वजह से पंडाल के पास आग लग गई। जिस वजह से रैली में भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई। शार्ट सर्किट की वजह से लगी इस आग को बीजेपी कार्यकर्ताओं और तैनात अधिकारियों ने तुरंत काबू पा लिया।

LUCKNOW 0:57

VIDEO: देखते ही देखते आग का गोला बना पिकअप

613 Views
इमरान, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sat, 21 Apr 2018 10:55 PM IST

लखनऊ के मड़ियांव इलाके में पिकअप में अचानक आग लग गई। हालांकि आग में किसी के झुलसने की कोई खबर नहीं है लेकिन पिकअप पूरी तरह से जलकर खाक हो गया है। आग की सूचना पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक आग बुझ चुकी थी।

लखनऊ में डॉक्टर की गुंडागर्दी 3:19

लखनऊ में एक डॉक्टर की गुंडागर्दी, नर्सिंग होम में घुसकर की ये करतूत

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Fri, 20 Apr 2018 06:23 PM IST

लखनऊ में एक नामी डॉक्टर ने जो करतूत की है उसे जानकर चौंक जाएंगे आप। एक नामी अस्पताल के मालिक डॉक्टर ने दूसरे नर्सिंग होम में घुसकर वहां के कर्मचारी को अगवा करने की कोशिश। लेकिन डॉक्टर अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाया और उसकी ये करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो हई। देखिए क्या है पूरा मामला।

यूपी पुलिस के सिपाही ने लुटाए पैसे 0:45

VIDEO: यूपी पुलिस के सिपाही ने बार बाला पर जमकर लुटाए नोट

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ श्रावस्ती Updated Fri, 20 Apr 2018 04:54 PM IST

यूपी के श्रावस्ती से एक सिपाही जी का चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सिपाही एक डांसर पर सरेआम नोट लुटा रहा है। वीडियो के सामने आने के बाद सिपाही को तुरंत निलंबित कर दिया गया है और जांच का कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

सीएम योगी 1:58

VIDEO: इस वजह से कांग्रेस पर भड़के सीएम योगी, कहा देश से माफी मांगे राहुल गांधी

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Fri, 20 Apr 2018 08:07 AM IST

सुप्रीम कोर्ट की ओर से जज बीएच लोया की मौत पर एसआईटी जांच की मांग को खारिज किए जाने के फैसले पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कांग्रेस की पोल एक बार फिर खुल गई है और राहुल गांधी को देश से माफी मांगनी चाहिए।
 

lko 1:31

आधी रात को LU के गर्ल्स हॉस्टल में घुसे तीन लड़के, फिर हुआ ये कांड

3.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Thu, 19 Apr 2018 09:42 PM IST

लखनऊ विश्वविद्यालय के चंद्रशेखर गर्ल्स हॉस्टल में बुधवार रात तीन लड़के दीवार फांदकर घुस आए और कमरों में तांक-झांक करने लगे। जिसके बाद छात्राओं ने जब उन्हें देखा तो हड़कंप मच गया। इस दौरान  छात्राओं ने एक युवक को पकड़ लिया, जबकि दो फरार हो गए।

शिक्षक प्रदर्शन 0:57

लखनऊ में बीजेपी दफ्तर घेरने गए शिक्षकों पर लाठीचार्ज

4.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Wed, 18 Apr 2018 05:16 AM IST

मंगलवार को पुलिस ने लखनऊ में उच्च प्राथमिक विद्यालयों के अनुदेशक शिक्षकों पर जमकर लाठियां बरसाई। ये सभी भारतीय जनता पार्टी के दफ्तर का घेराव करने जा रहे थे। शिक्षकों ने सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया। नाराज शिक्षकों को बैरीकेटिंग लगाकर रोकने की कोशिश की गई जिससे वो और भड़क गए। करीब दो घंटे तक चले इस प्रदर्शन से निपटने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया जिसमें कई शिक्षक घायल भी हुए।

राहुल गांधी 3:04

राहुल गांधी ने अमेठी में भरी हुंकार, बोले, मोदी जी दिनभर नफरत फैलाते हैं

2.8K Views
महेश चंद्र, अमर उजाला टीवी/ अमेठी Updated Wed, 18 Apr 2018 05:04 AM IST

अपने दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे राहुल गांधी ने मंगलवार को आम लोगों से मुलाकात की और लोगों की समस्याएं सुनीं। अपने दौरे के दूसरे दिन राहुल गांधी ने कई सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया। इस मौके पर राहुल गांधी ने केंद्र और प्रदेश की सरकार को ललकारा और कहा कि चाहे वो यहां से जितना भी छीन लें पर हम अमेठी को शिक्षा का केंद्र बना कर रहेंगे।
 

लखनऊ 0:57

लखनऊ के इंदिरा नगर में भीषण आग, हुआ ये नुकसान

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Tue, 17 Apr 2018 08:53 PM IST

यूपी की राजधानी लखनऊ के इंदिरा नगर इलाके में मंगलवार को अफरातफरी मच गई। दरअसल इस अफरातफरी की वजह इलाके की झुग्गियों में लगी आग थी। इस आग  की वजह से 100 से ज्यादा झुग्गियां जलकर राख हो गईं।

दुर्घटाना 0:47

लखनऊ में भयंकर हादसा, बस से जा टकराया तेज रफ्तार ट्रक

2.6K Views
इमरान, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Tue, 17 Apr 2018 06:19 PM IST

यूपी की राजधानी लखनऊ में समतामूलक चौराहे के पास एक भयंकर हादसा हो गया। इस हादसे में एक तेज रफ्तार ट्रक ने रोडवेज की बस को टक्कर मार दी। बस में सवार करीब 25 लोग हादसे में घायल हो गए।

RAHUL GANDHI 3:17

दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे राहुल गांधी, लोगों से किया ये वादा

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ अमेठी Updated Mon, 16 Apr 2018 10:32 PM IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर हैं। सोमवार को दौरे के पहले दिन राहुल गांधी ने अमेठी के जगदीशपुर विधानसभा क्षेत्र में लोगों को सम्बोधित किया। उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि जब 2019 में कांग्रेस की सरकार आएगी तो अमेठी में फूड पार्क लेकर बनाएंगे।

आग 1:25

लखनऊ में लगी इस भयानक आग ने कर दिया इन लोगों का सबकुछ बर्बाद

1.8K Views
इंद्रभूषण,अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sun, 15 Apr 2018 07:42 PM IST

लखनऊ में एक बस्ती में आग लग गई। हालांकि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया लेकिन तब तक एत बच्चे की आग में झुलसकर मौत हो गई। लखनऊ से देखिए पूरी रिपोर्ट।
 

उन्नाव 1:55

लखनऊ में ऐसे लाई गई उन्नाव गैंगरेप पीड़ित, हुआ मेडिकल टेस्ट

10.7K Views
इमरान, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sat, 14 Apr 2018 03:05 PM IST

शनिवार को उन्नाव से कड़ी सुरक्षा के बीच सीबीआई टीम पीड़िता को लखनऊ लाई जहां राम मनोहर लोहिया अस्पताल में पीड़ित का मेडिकल हुआ। इसके बाद सीबीआई टीम ने पीड़िता से पूछताछ भी की। इस रिपोर्ट में जाने शनिवार को सीबीआई ने इस केस को लेकर क्या-कार्रवाई की।  
 

स्मृति ईरानी 0:46

VIDEO: गैंगरेप के मामलों पर बोलीं स्मृति ईरानी “सत्ता हथियाने के लिए हो रहा है राजनीतिकरण”

6.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Fri, 13 Apr 2018 01:26 PM IST

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने जम्मू एवं कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची और उन्नाव गैंगरेप के मामलों पर बयान दिया है। इस मामले में मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कुछ लोग हैं जो मामले का राजनीतिकरण करना चाह रहे हैं। स्मृति ईरानी का ये बयान रेप के मामलों के विरोध में निकाले गए राहुल गांधी के कैंडल मार्च के बाद आया है।
 

बीजेपी 1:22

उन्नाव गैंगरेप: बीजेपी नेता ने राहुल गांधी को दिलाई ‘कांग्रेस राज’ में हुए ‘रेपकांड’ की याद

2.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Fri, 13 Apr 2018 12:50 PM IST

उन्नाव रेप मामले में चौतरफा घिरी यूपी सरकार का बचाव करते हुए राज्य स्वास्थ्य मंत्री और प्रवक्ता सिद्घार्थनाथ सिंह ने सफाई दी है। सबसे पहले तो उन्होंने मामले में कार्रवाई ना करने के राहुल गांधी के आरोपों पर करारा जवाब दिया। इसके बाद इसी मामले पर बीजेपी के ही विधायक सुरेंद्र सिंह के विवादित बयान पर सफाई दी। बता दें कि सुरेंद्र सिंह ने बयान दिया था कि 'तीन बच्चों की मां के साथ कौन रेप करेगा'।
 

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen