VIDEO: ‘टाइगर औरंगजेब के बदले चाहिए सौ’

4.1K Views
वीडियो डेस्क/ नई दिल्ली Updated Sat, 16 Jun 2018 07:25 PM IST

भारतीय सैनिक औरंगजेब के शहादत के बाद से ही पूरे देश में गुस्से का माहौल है। औरंगजेब के भाई ने कहा है कि उन्हें औरंगजेब के बदले सौ चाहिए, अगर सरकार नहीं दे सकती तो बता दे, हम खुद जानते हैं कि इन्हें कैसे लेना है।

इफ्तार 1:08

तो इसलिए खास रही ये इफ्तार की दावत

907 Views
वीडियो डेस्क, पुंछ Updated Sun, 10 Jun 2018 03:02 PM IST

पुंछ में भारतीय सेना ने इफ्तार पार्टी की आयोजन किया। इस दावत में कई रोजेदार पहुंचे। सभी मिलकर खाना खाया। भारतीय सेना के इस आयोजन को लोगों की खूब तारीफ मिली।
 
 

एलओसी बस 1:09

VIDEO: LoC से वापस आई पुंछ - रावलकोट के बीच चलने वाली बस

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पुंछ Updated Wed, 17 Jan 2018 09:01 AM IST

पुछ को पाकिस्तान के कब्जे वाले जम्मू और कश्मीर के रावलकोट से जोड़ने वाली बस को एक बार फिर रोक दिया गया। ये बस सोमवार को पुंछ से रावलकोट जाने के लिए चली, लेकिन एलओसी पर पाकिस्तान द्वारा की जा रही क्रास बार्डर फायरिंग के मद्देनजर इसे वापस भेज दिया गया।

अंजुम बशीर 3:09

आतंकियों ने जलाया था इस लड़के का घर, कड़ी मेहनत कर बना केएएस टॉपर

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जम्मू Updated Wed, 27 Dec 2017 12:22 PM IST

हीरा हमेशा कोयले की खान से ही निकलता है। इस बात को एक बार फिर सच कर दिखाया है जम्मू और कश्मीर के अंजुम बशीर खान ने। अंजुम बशीर खान ने इस साल कश्मीर प्रशासनिक सेवा की परीक्षा में टॉप किया है। आपको जानकर हैरान होगी कश्मीर प्रशासनिक सेवा के इस टॉपर के घर को साल1999 में आतंकियों ने आग लगा दी थी।

लेफ्टिनेंट जनरल डी अंबु 03:05

इस भारतीय सैन्य अधिकारी ने दी पाकिस्तान को 'सर्जिकल स्ट्राइक' की चेतावनी

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 08 Sep 2017 08:21 AM IST

सर्जिकल स्ट्राइक किसे याद नहीं होगी, जब भारतीय सेना ने लाइन ऑफ कंट्रोल के अंदर घुसकर पाकिस्तान के दायरे में आतंकियों का सफाया किया था। हम सर्जिकल स्ट्राइक की बात इसलिए कर रहे है कि लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अंबू ने एक बार फिर घुसपैठ करने वाले को चेतावनी दी है।

जम्मू बिना टीचरवाला स्कूल 01:08

घाटी में बिना टीचरवाले स्कूल का वीडियो वायरल

3.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ राजौरी Updated Sat, 06 May 2017 11:53 AM IST

जम्मू की मंजाकोट तहसील के एक प्राथमिक स्कूल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियों में खंडहर से दिख रहे प्राथमिक स्कूल के बच्चे टीचर का इंतजार कर रहे हैं। स्कूल की ऐसी तस्वीरें देखकर बच्चों के अभिभावक ने डीसी और सीईओ से गुहार लगाई कि वो उनके बच्चों का भविष्य बचा लें। वीडियो में ये भी बताया जा रहा है कि मीड डे मील का तो बस उन्होंने आजतक नाम ही सुना है।

पुंछ दिल्ली-लाहौर बस सेवा 0:57

फिर शुरू हुई दिल्ली-लाहौर बस सेवा

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पुंछ Updated Wed, 26 Apr 2017 09:30 AM IST

भारत-पाकिस्तान के बीच चलनेवाली दिल्ली-लाहौर बस सेवा को एक बार फिर शुरू कर दिया गया। हाल ही में भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़े तनाव के बाद दोनों ओर से बस सेवा पर रोक लगा दी गई थी।

पुंछ पुलिस रिक्रूटमेंट 01:25

पुंछ में पुलिस की रिक्रूटमेंट रैली

799 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पुंछ Updated Sun, 16 Apr 2017 01:10 AM IST

कश्मीर में जहां एक तरफ नौजवान वहां तैनात फौज पर पत्थरबाजी करते हैं तो वहीं एक तबका ऐसा भी है जो मुल्क के लिए कुछ करने की चाहत रखता है। इस बात का जीता-जागता सबूत ये है कि पुंछ में पुलिस की एक रिक्रूटमेंट रैली में 4 हजार नौजवानों ने भाग लिया।

जम्मू कश्मीर 0:55

होली पर पाक की ना’पाक’ हरकत

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 14 Mar 2017 12:55 PM IST

होली के दिन पाकिस्तान ने सीज फायर का उल्लंघन किया। कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान ने भारी गोलीबारी की। चौकियों के साथ पाक ने रिहायशी इलाकों में गोलीबारी की। होली से एक दिन पहले रात से ही पाक ने गोलीबारी शुरू कर दी। भारतीय सेना भी इसका मुंहतोड़ जवाब दिया।
 

पुंछ 00:32

बीएसएफ जवानों ने ऐसे मनाई होली?

1.5K Views
वी़डियो डेस्क, अमर उजाला टीवी / पुंछ Updated Mon, 13 Mar 2017 11:16 AM IST

सीमा पर तैनात बीएसएफ के जवानों ने भी धूम-धाम से  होली मनाई। भारत-पाक सीमा पर पुंछ और आर एस पुरा सेक्टर में ढोल-नगाड़ों की थाप पर जवानों नें अबीर-गुलाल उड़ाया। अपने परिवारों से दूर देश की सुरक्षा में तैनात जवानों को रंग लगाने के लिए खास तौर पर बीजेपी की महिला मोर्चा की कार्यकर्ता बॉर्डर पर पहुंचीं, ताकि जवानों को ऐसा न महसूस हो कि उनके इस त्याग की लोगों को अहमियत नहीं पता। हवा में उड़ते अबीर-गुलाल के बीच  होली का ये जश्न भारत माता की जय के नारों के साथ काफी देर तक जारी रहा।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen